IhsAdke.com

कॉलेज में एक दूरस्थ संबंध बनाए रखने के लिए कैसे

प्रत्येक प्रकार के रिश्ते अपनी चुनौतियों और विशिष्टताओं को लेकर आते हैं, और दूरी पर रखे लोगों के साथ अलग नहीं है यह क्या लगता है के विपरीत, एक की संभावना लंबी दूरी के संबंध

एक पारंपरिक रिश्ते की तुलना में कम नहीं है किसी भी मामले में, सबसे पहले की सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक यह है कि उनमें से एक तिहाई विश्वविद्यालय के वातावरण में होती है सभी युगल अलग-अलग कॉलेजों में जाने पर डेटिंग जारी रख सकते हैं, लेकिन कुछ युक्तियां और तकनीकें हैं जो उन लोगों की मदद कर सकते हैं जो कोशिश करना चाहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण, आप दोनों विश्वविद्यालय की जिंदगी का लाभ व्यक्तियों के रूप में विकसित कर सकते हैं और यदि संभव हो तो - कुछ के रूप में।

चरणों

भाग 1
कॉलेज और दूरी संबंध को पुन: संयोजन करना

इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को मनाने के लिए आपको रात बिताएं चरण 4
1
अपने आप को व्यस्त रखें अच्छी बात ये है कि, कॉलेज में, हर चीज इस बात की पुष्टि करती है कि कक्षाएं, नौकरियां, कार्य, सामाजिक गतिविधियां, इंटर्नशिप और इतने पर। फिर भी, अपने समय के प्रत्येक मुफ़्त पल को भरने के लिए हर एक प्रयास करें और अपने प्रियजन की दूरी पर शोक करने के लिए कोई जगह न दें।
  • व्यस्त रखना अलग होने के दर्द के लिए व्याकुलता का एक रूप है, लेकिन यह नए दोस्त बनाने, गतिविधियों में शामिल होने, परियोजनाओं, और विश्वविद्यालय के अनुभव में खुद को डुबो देने के अवसर पैदा करता है।
  • बैठने के लिए, हर समय चोट लगने पर, अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ घर पर रहने के इच्छुक अपने शैक्षणिक जीवन के लिए फायदेमंद नहीं होंगे, न ही अपने रिश्ते के लिए।
  • एक बेनिफिट कॉन्सर्ट सीरीज चरण 18 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    बुद्धिमानी के समय का प्रबंधन करें चाहे आप डेटिंग कर रहे हों या न हों, यह जानने के लिए कि कॉलेज के छात्र के लिए समय प्रबंधन करना जरूरी है लेकिन दूरी संबंध में रहने का तथ्य केवल यह जानने की आवश्यकता को बढ़ाता है कि इसे कैसे अच्छी तरह से प्रबंधित किया जाए
    • सबसे अच्छा समय पहले से शेड्यूल करें ताकि आप नियमित रूप से आवाज, संदेश या वीडियो द्वारा बोल सकें। ट्रेडमिल पर चलने के दौरान, उदाहरण के लिए - अन्य साधारण कार्यों के दौरान होने वाले फोन कॉलों को शेड्यूल करने का प्रयास करें - ताकि आप कनेक्शन पर फ़ोकस किए बिना एक बार दो चीजें कर सकें।
    • अपने होमवर्क को अच्छी तरह से पहले से तैयार करें, ताकि आपके परिवार, अपने प्रेमी या आपकी प्रेमिका के साथ समय अच्छी तरह से बिताया जा सके।
  • चित्र शीर्षक एक सैन्य महिला चरण 1 शीर्षक
    3
    यात्राओं को प्राथमिकता दें, लेकिन बोझ नहीं। नियमित यात्राओं ने युगल की आत्माओं को नवीनीकृत किया। हालांकि, बहुत अधिक दबाव डालने या बहुत अधिक मांगें आपके संबंध और आपके कॉलेज के प्रदर्शन के लिए हानिकारक होगी।
    • यह जानने के लिए जानें कि विज़िट समय-उपभोक्ता है और इसके लिए वित्तीय संसाधनों की आवश्यकता है, इसलिए यह अन्य के बहुत अधिक कवर नहीं करता है।
    • आवृत्ति और यात्राओं के लिए सर्वोत्तम अवधि का मिलान करें। उदाहरण के लिए, दोनों को परीक्षण के समय, सेमिनार प्रस्तुतियों आदि से बचना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से डील विद विथ ए होइंग गे पेरेंट स्टेप 12
    4
    व्यक्तिगत विकास के लिए अवसरों को जब्त करें कॉलेज किसी के विकास में एक बड़ा कदम है - एकल या प्रतिबद्ध जबकि दूरी के संबंध में लंबे समय तक गलत हो रहा है, कॉलेज में खोए गए अवसर भविष्य में बड़ा पछतावा हो सकते हैं।
    • बैंड सेट करना चाहते हैं? मोंटे। गर्मियों का कोर्स करना चाहते हैं? इसे करो कॉलेज ब्लॉग के लिए लिखना चाहते हैं? लिखें। नई चीजों की कोशिश करने के कई अवसर इतने बाद में आपके जीवन में नहीं आएंगे।
  • चित्र के साथ डील शीर्षक अलग कदम 6
    5
    बिना अपराध के कॉलेज में मज़े करो समय खोना मत नई चीजों की कोशिश करें, नए दोस्त बनाएं, नए स्थानों से मिलें याद रखो कि मज़ा आने का मतलब वफादार नहीं रहना है। मगर आनंद लेने से नाराजगी बढ़ेगी जो अंततः प्रियाराश को कमजोर करेगी।
    • एक स्वस्थ रिश्ते में, एक को दूसरे के व्यक्तिगत विकास का समर्थन करना चाहिए। मौज-मस्ती करने से आपको अपने जीवन के नए अनुभवों के माध्यम से खोजना पड़ेगा, इसलिए अपराध की भावनाओं के बिना ऐसा कुछ किया जाना चाहिए और उसका अभ्यास करना चाहिए।
    • यहां तक ​​कि एक दूसरे के बीच जो एक-दूसरे का समर्थन करते हैं, ईर्ष्या पैदा हो सकती है। जब ऐसा होता है, तो इसके बारे में बात करें और उन गतिविधियों को ढूंढने का प्रयास करें, जिन्हें आप एक साथ या दूरी पर भी साझा कर सकते हैं।
  • चित्र के साथ डील के साथ शीर्षक एक समलैंगिक माता पिता के कदम 1
    6
    परिवर्तन के लिए तैयार रहें कोई भी कॉलेज से बाहर नहीं निकलता है, और यह उन लोगों पर लागू होता है जो 18 या 35 साल की उम्र से शुरू करते हैं। इसी तरह, डेटिंग बढ़ेगी और स्वाभाविक रूप से बदल जाएगा सफल जोड़ों में, एक दूसरे को परिपक्व करने के लिए सीखता है, जैसा कि दो परिपक्व इसलिए, उन लोगों के लिए एक महान चुनौतियों में से एक जो स्थायी संबंध बनाना चाहते हैं, को जानने के लिए सीखना और अन्य के साथ मिलकर अनुकूल बनाना है।
    • मान लें कि आपकी डेटिंग का कोई भविष्य नहीं है क्योंकि आप कॉलेज में जाते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि समय बीतने के दौरान बांड मजबूत या ढीले हो सकते हैं।
  • भाग 2
    दूरी के संबंध में रहना

    चित्र शीर्षक से एक सैन्य महिला चरण 6
    1
    उसी संचार की आदतों को विकसित करें फोन कॉल की एक अच्छी आवृत्ति रखने की कोशिश करें, संदेश और ईमेल भेजने आदि। क्षणों में भरें जो संचार के अन्य रूपों के साथ मिलकर होंगे।
    • यह तार्किक है कि जब दोनों एक-दूसरे से दूर हैं तब रिश्ते के कई पहलुओं को बदल जाएगा, लेकिन कुछ परिवार की आदतों और गतिविधियों को खोजने और बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है। यह सुनिश्चित करेगा कि युगल का समर्थन आधार बरकरार रहेगा।
  • लंबी दूरी के रिश्तों के साथ डील शीर्षक चित्र चित्र 25
    2
    छोटी चीजें याद करने की कोशिश करो छोटी चीजों का ट्रैक रखना मुश्किल है दूरी में. साथ ही साथ छोटी चीजों का अभ्यास करना याद रखना मुश्किल है, जैसे कि "मैं आपको प्यार करता हूँ" जुनून के साथ या आश्चर्यजनक उपहार देता हूं।
    • समय-समय पर फूलों और उपहारों को समय-समय पर या सप्ताह के पहले प्रेरक पाठ संदेश भेजें, विशेष रूप से कठिन समय या परीक्षण के सप्ताह
  • चित्र के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक चित्र 19
    3
    एक साथ काम करो, भले ही दूरी पर हो शून्य को कम करने के लिए जो दूसरे ने आपके जीवन में छोड़ दिया है, एक ही समय में एक टीवी शो देखें, और आवाज या पाठ से बात करें, जैसे कि वे सोफे पर एक साथ थे। यहां तक ​​कि एक पुराने जुनूनी कस्टम मदद कर सकते हैं: एक ही समय में चंद्रमा या एक विशिष्ट स्टार को देखें और इसके बारे में बात करें।
    • आप विभिन्न स्थानों पर एक नया शौक शुरू करने के लिए गठजोड़ कर सकते हैं। यह कराटे से कुछ भी हो सकता है संग्रह संग्रह करने के लिए। लेकिन ध्यान दें कि आपको एक ही समय में ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, बस अपने आप को नए अनुभव के बारे में बात करने के लिए प्रतिबद्ध करें जब भी संभव हो।
    • महाविद्यालय में, दोनों ही एक ही वैकल्पिक पाठ्यक्रम का पीछा करना चुन सकते हैं। आप शिक्षण विधियों में समानताएं और मतभेदों के बारे में बात कर सकते हैं और सवाल में विषय सीख सकते हैं।



  • चित्र के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक 27 कदम
    4
    प्रत्येक पल का आनंद लें जो आप एक साथ बिताते हैं। यात्राओं का आनंद लेने की कोशिश करें, लेकिन एक दूसरे के साथ जुड़ने के लिए जितनी बार आप उतनी ज्यादा उतनी नहीं निकाल सकते हैं। सामान्य गतिविधियों जैसे चलना, टीवी देखने या किसी और चीज को सरल करना जैसे कि उन्हें करने की आदत है, पर्याप्त से अधिक है
    • एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने पर ध्यान दें यह एक मौका है जिसे आपको आराम से, आराम से और एक साथ सुरक्षित महसूस करना पड़ता है। लापरवाही या मांग के साथ पल को बर्बाद मत करो।
  • एक अल्कोहल पति चरण 23 के साथ डील शीर्षक चित्र
    5
    शक्तियों को पकड़ो यह लग सकता है कि विश्वासघात और समय की कमी दूरी पर एक रिश्ते के अंत के मुख्य कारण हैं। हालांकि, सबसे बड़ा अपराधी भावनात्मक टुकड़ी है, जो तब होता है जब दोनों यह महसूस करते हैं कि उनका जीवन अब एक-दूसरे के साथ साझा नहीं किया जा रहा है। ऐसा होने से रोकने के लिए, आपके संबंधों में पहले से ही मजबूत अंक को मजबूत करने पर काम करें।
    • विशेष रूप से एक इमारत पर निर्माण और रखरखाव पर विशेष रूप से फोकस करें, जो लगभग दूरी पर एक रिश्ते में लगभग हमेशा परीक्षण किया जाता है - और, असफल रहने से, इससे पहले डेटिंग की असफलता का अर्थ यह हो सकता है कि जोड़े भी उनके संबंधित संकायों के लिए छोड़ दें।
  • चित्र का विकास उत्कट कदम 6
    6
    अन्य के विश्वविद्यालय जीवन का समर्थन करें अविश्वासी या ईर्ष्यापूर्ण न हो कभी भी आपको पूरी तरह से अपने आप को समर्थन से रखने के लिए समय न दें, क्योंकि दूर से अकेलेपन आपको प्रेरणा से रहित भी कर देगा।
    • अपने आप को समर्थन देने के लिए पहला कदम यह है कि एक दूसरे के जीवन (साक्ष्यों, चरणों, अवसरों, चुनौतियों, आदि) में क्या होता है, इसके बारे में पता होना चाहिए। फिर आपको एक दूसरे की सफलता में वास्तविक रुचि विकसित करने की आवश्यकता है।
  • लम्बा दूरी रिश्तों के साथ डील शीर्षक चित्र 3 चरण
    7
    अपने आप को मानवीय बनाना, खुद को आदर्श बनाना न करें एक में दूरी संबंध यह एक दूसरे पर बैठने के लिए आसान है, अपनी खामियों और कमजोरियों के बारे में भूल हालांकि, उसे अपूर्ण इंसान के रूप में जाना जारी रखना आवश्यक है-जिसके लिए आप प्यार में गिर गए हैं।
    • वास्तव में, पार्टनर को आदर्श बनाना कुछ हद तक फायदेमंद है, कुछ सकारात्मक देकर, जिससे आप अलग-अलग चुनौतियों का सामना कर सकते हैं और उसे दूर कर सकते हैं। फिर भी, आपको सावधान रहना होगा। केवल एक शक्ति और अन्य की आंतरिक सुंदरता को मजबूत करने का प्रयास करें, न कि उसे एक आदर्श और अचूक प्राणी में बदलने की कोशिश कर।
    • हर बार जब आप अपने असली साथी से मिलते हैं, तो मन में आदर्श व्यक्ति होने पर, निराशा होगी।
  • भाग 3
    उम्मीदों और सीमाओं से निपटना

    लम्बा दूरी रिश्तों के साथ डील शीर्षक चित्र चित्र 6
    1
    अपनी चिंताओं और भय के बारे में ईमानदार रहें ईमानदारी एक स्वस्थ रिश्ते में महत्वपूर्ण है, और यह दूरी पर एक रिश्ते में और भी महत्वपूर्ण हो जाता है उस दूरी का ढोंग न करें कोई समस्या नहीं है, जो संदेह या दबाव बढ़ाती नहीं है जादुई और काल्पनिक कुछ के रूप में संबंध का सामना करना पड़ रहा है, इसके बारे में खुले तौर पर बात करने में नाकाम रहने से, दीर्घकालिक लाभ नहीं लाएगा।
    • यदि आप एक दूसरे से ईर्ष्या कर रहे हैं क्योंकि आप अकेले इतना मजाकिया हैं, तो बात करें अपनी भावनाओं के बारे में हमेशा खुला रहें, जोड़े या बिंदु कमजोरियों के बंधन को मजबूत बनाएगा, जिन्हें सही किया जाना चाहिए।
    • अंततः उन्हें कुछ भावनाओं और भावनाओं को ढंकना पड़ सकता है। डेटिंग विकसित करने के लिए दूरी पर एक रिश्ते के अवसर का लाभ उठाएं, ऐसे मुद्दों को छिपाने के लिए एक बहाना के रूप में नहीं, जिन्हें संबोधित करने की आवश्यकता है।
  • चित्र के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक चित्र 21
    2
    स्पष्ट करें कि आपके बीच क्या है किसी दूरी पर संबंध शुरू करने से पहले, बैठकर और अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में बात करें। यह झूठी उम्मीदों को हल करने और भविष्य के वाक्यांशों से बचने के लिए कार्य करता है जैसे "ओह, मुझे नहीं पता था कि हम एक दूसरे के लिए 100% अद्वितीय थे।"
    • यह मत मानो कि दोनों एक ही तरह से रिश्ते देखते हैं, खासकर अगर इसमें अस्तित्व का थोडा समय हो। तो इस विषय पर खुले तौर पर इस विषय पर चर्चा करें जैसे कि "क्या हम अन्य लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं?"
    • इसके अलावा: "फोन कॉल, संदेश और विज़िट की आवृत्ति क्या होगी?" और "क्या देशद्रोह माना जाएगा?"
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 3
    3
    परिसर परीक्षाओं के साथ सामना करना सीखें कोई भी बात नहीं है कि आप एक-दूसरे के बारे में कितना ख्याल रखते हैं, भोजन कक्ष या एक बिल्ली का बच्चा में लाइब्रेरी कतार में सुंदर व्यक्ति को याद रखना और वापस छेड़खानी करना असंभव है। कोई भी शरीर की प्रलोभन से प्रतिरक्षित नहीं है, लेकिन प्रतिबद्ध लोग उन्हें छुटकारा आसान कर सकते हैं। अनजाने में, वे प्रेमी की गलतियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जैसे उपस्थिति में छोटे दोष, टिक आदि।
    • प्रलोभन से बचने के लिए अपने आप को कमरे में बंद न करें। इसके बजाय, रास्ते में आने वाले प्रतियोगियों में दोष लगाने की तकनीक का अभ्यास करें और अपने प्रियजन के साथ पहले से अनुभव किए हुए खुश और अच्छे समय को याद करने का प्रयास करें।
    • यदि आप लालच देख रहे हों, आप कहीं भी देख रहे हों, यह एक संकेत हो सकता है कि आपके दूरी संबंधों के संबंध कमजोर हैं। यदि यह एक अपरिहार्य गिरावट है या यदि ऐसा कुछ है जो, और ठीक किया जा सकता है, को प्रतिबिंबित करने के लिए थोड़ा सा रोकें।
  • चित्र शीर्षक से एक सैन्य महिला चरण 12
    4
    प्रतियोगियों के रूप में सभी को मत देखें प्रलोभन की तरह, ईर्ष्या प्रत्येक संबंध का एक जटिल तत्व है, खासकर दूरी पर संबंध। वह आत्मविश्वास की कमी के कारण और दूरदराज के साथी के मित्र भी संभावित प्रतिस्पर्धी बनने का कारण बन सकते हैं। अधिक आत्म-आत्मविश्वास और सुरक्षित बनाने के लिए कार्य करें
    • ईर्ष्या आपको अपने संभावित प्रतिस्पर्धियों की शक्तियों की अनूठी प्रतिलिपि बनाने के लिए प्रेरित कर सकती है, ताकि आप संतुष्ट हो सकें कि आप अपने साथी को कैसे आकर्षित कर रहे हैं।
    • ईर्ष्या को अपने व्यक्तित्व में बदलने देने के बजाय, तर्कसंगत रूप से समझने की कोशिश करें कि क्या आपके संदेह की कोई नींव है - ज्यादातर समय, वे नहीं करते हैं। फिर भी, बात करो और याद रखें कि आप दोनों समय-समय पर ईर्ष्या करेंगे।
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 5
    5
    यथार्थवादी उम्मीदें हैं एक दीर्घकालिक रिश्ते स्थायी होने की संभावना एक परंपरागत संबंधों के समान होती है। कॉलेज नए अनुभवों की एक अवधि है और नए लोगों से मिलना है कि आप दूरी के संबंध में हैं या नहीं।
    • बहुत से लोग अपने कॉलेज मित्रों के साथ हमेशा के लिए जीवित रहेंगे, बहुत से लोग इससे पहले कि वे द्वितीय वर्ष तक पहुंचने से पहले खत्म हो जाएंगे। स्वीकार करें कि कुछ भी हो सकता है और कोई भी सभी चर पर नियंत्रण नहीं है। अपने आप को जितना संभव हो उतना समर्पित करें और, अगर यह काम नहीं करता है, तो डेटिंग को अपने अनुभवों में से एक को समाप्त करने पर विचार करें, जो आपके जीवन यात्रा पर होगा।
  • युक्तियाँ

    • बांडों को मजबूत करने और लंबी दूरी के रिश्तों की चुनौतियों का सामना करने के बारे में अधिक जानने के लिए, यह भी पढ़ें यह एक और महान विकीहाउ लेख है.

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com