IhsAdke.com

एक अधिक गंभीर रिश्ते के लिए संक्रमण कैसे करें

किसी के साथ डेटिंग और व्यक्ति के साथ संबंध होने में क्या अंतर है? कुछ के लिए, ये शब्द समानार्थक शब्द हैं, जबकि दूसरे लोगों के लिए, "किसी से डेटिंग" से कम प्रतिबद्धता और दूसरों की तारीख की क्षमता का अर्थ होता है, और "एक रिश्ता होने का अर्थ" विशिष्टता और सच्चाई के प्रति समर्पण का मतलब है। एक से दूसरे तक संक्रमण करना आपके साथी के साथ चीजों को और अधिक गंभीर छोड़ने और पारस्परिक प्रतिबद्धता का पता लगाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।

चरणों

चित्र से रिलेशनशिप डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 01
1
अपने रिश्ते की स्थिति का निर्धारण करें दूसरे व्यक्ति से पूछिए कि वह क्या सोचती है। इससे उसे यह समझने में मदद मिलेगी कि आप उसे पसंद करते हैं और आप कुछ और अधिक गंभीर चाहते हैं।
  • चित्र से रिश्ते को डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 02
    2
    बर्फ तोड़ो सीधे पूछना थोड़ा मुश्किल हो सकता है एक उत्तर की मांग करना आसान है, लेकिन पूछना साहस है - ऐसा तब होता है जब आप ऐसा करते हैं कि आप वास्तव में खुद को प्रकट करते हैं यदि आप रवैया को लेकर सहज महसूस नहीं करते हैं, तो विषय के लिए एक रचनात्मक दृष्टिकोण खोजें।
  • चित्र से रिलेशनशिप डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 03
    3
    पूछने के लिए सबसे अच्छा समय चुनें किसी के साथ बाहर जाना मॉल में नहीं जा रहा है, "सिर्फ देखने के लिए": आपको कुछ भी खरीदने की ज़रूरत नहीं है दूसरी तरफ एक रिश्ते, एक निवेश है। आपको समझौता करना होगा, और इसमें समय लगता है यदि आप दूसरा विकल्प चाहते हैं, तो आपको काम करने के लिए काम करना होगा। जब आप अपने आप को समर्पित करते हैं, तो एक संबंध आकार ले जाएगा। यदि आपके पास एक दूसरे के लिए समय नहीं है, तो बिल्कुल भी कोई संबंध नहीं होगा। यह आसान है
  • तस्वीर से रिश्तेदारी के लिए डेटिंग से रिश्ते का चरण 04 शीर्षक



    4
    एक साथ मजा कुछ करो एक संबंध भी बनाया जाता है, जब दोनों पार्टियों के बीच संबंध मजबूत होता है। अपने पार्टनर की पसंद कुछ करें, चाहे वह लंबी पैदल यात्रा, चल रहा हो, या खेल देख रहा हो उससे भी चीजें करने के लिए उसे पूछो इन गतिविधियों को साझा करना अच्छा है इस प्रकार, आप रिश्ते में मौजूद दोस्ती का विकास करेंगे।
  • तस्वीर से रिश्ते को लेकर डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 05
    5
    अपने जीवन में दूसरों के लिए अपने साथी का परिचय दें जब वह अपने सबसे अच्छे मित्रों और / या परिवार से मिलते हैं, तो आप यह कहेंगे कि आप गंभीर संबंध में हैं। यह दोनों पक्षों पर होगा, चाहे वह इसे सहकर्मियों, दोस्तों, परिवार आदि को प्रस्तुत करे। यह एक स्पष्ट घोषणा है कि आप एक साथ हैं।
  • चित्र से रिलेशनशिप डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 06
    6
    यदि आप चाहते हैं कि आप और आपके बीच डेटिंग के संबंध में गंभीर चीजें मिलें, उदाहरण के लिए, आपको ऐसा करने के लिए अपना हिस्सा करना होगा उसे दिखाना चाहिए कि उसके पास उसकी प्रतिबद्धता है और वह अन्य पुरुषों के साथ बाहर नहीं जाएंगे। आप भी ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं जैसे आप एकल थे। यदि वह आपको आमंत्रित करता है तो अपने परिवार से मिलने के लिए समय निकालें अपने परिवार और उसके दोस्तों के सामने अच्छी तरह से व्यवहार करें यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन करना होगा एक ऐसे संबंध को समाप्त करना आसान है, जिसमें ठोस नींव नहीं है। बदले में, जब आप किसी अन्य व्यक्ति का सम्मान करते हैं, उनका समर्थन करते हैं, और उन्हें स्वीकार करते हैं कि वे कौन हैं एक बार "आधार" तैयार हो जाने के बाद, यह अपने भीतर का पागलपन दिखा सकता है।
  • चित्र से रिश्ते को डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 07
    7
    शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता के लिए तैयार रहें। किसी के करीबी होने के नाते और अपने आप को खोलने से पता चलता है कि आपने एक प्रतिबद्धता बनायी है यह यौन नहीं है किसी व्यक्ति के साथ अंतरंग होने के लिए अपने सपनों को साझा करना और डर के बिना उनके साथ डरना, यह जानना कि आप उन पर भरोसा कर सकते हैं और आप एक-दूसरे पर निर्भर कर सकते हैं। अपनी कमजोरियों को दिखाएं ताकि आप अपने साथी के आगे मजबूत महसूस कर सकें। जब हम अपने विचारों को साझा करते हैं तो एक संबंध मजबूत होता है अंतरंग रहें और आपको एक प्रेमी मिलेगा
  • युक्तियाँ

    • एक रिश्ते में होने के नाते अच्छा है यह आपको धैर्य और समझने के लिए सिखाता है, आपको दिखाता है कि साझेदारी का क्या मतलब है और आपको एक बेहतर व्यक्ति बना देता है यदि आप एक रिश्ते चाहते हैं, तो आपको यह समझने की ज़रूरत है कि बढ़ने और स्नेह बढ़ाने में समय लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com