IhsAdke.com

कैसे एक रिश्ते के बाद लड़कियों के साथ डेटिंग शुरू करने के लिए

परिष्करण कभी आसान नहीं होता है लेकिन जब से यह किया गया है, यह स्पिल्दा दूध पर रोने का कोई फायदा नहीं है। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह अपना सिर उठा कर आगे बढ़ें। हालांकि, इतना समय बिताए जाने के बाद ट्रैक पर वापस आना मुश्किल हो सकता है आप रिश्ते में गार्ड को कम करने के लिए इस्तेमाल किया। यदि आप एक लंबे रिश्ते में रहे हैं, तो संभव है कि आपके रोमांटिक रोशनी में थोड़ी सी मर गई और आपकी छेड़खानी तकनीकों को सुधारने की आवश्यकता है। हेक्सिंग दृश्य पर वापस कैसे जाना है, इसके कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

एक रिश्ते के बाद चरण 1 के साथ डेटिंग शुरू करें
1
चीजें जल्दी मत करो रोमांटिक सेटिंग पर लौटने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप शब्द निशान के पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। "सभी पुरुष / महिलाएं बेकार हैं और मैं उनको नरक दे दूँगा" के विचार से मत छोड़ो क्योंकि यह आपको और आपके प्रेमी के लिए अनुचित होगा अगर आपके पास अपने पुराने रिश्ते से कोई सामान है, तो इसे फेंक दो और फिर आप फिर से तारीख के लिए तैयार होंगे।
  • एक रिश्ते के बाद स्टार्ट डेटिंग प्रारंभ करें
    2
    मज़ा के लिए यह करो एक बार जब आप एक रिश्ते में होते हैं जो काम नहीं कर रहा था, तो आपको एक ब्रेक चाहिए फिर से एक रिश्ते में वापस आने की उम्मीद लड़कियों के साथ बाहर जाने के लिए जल्दी मत करो आपको ब्रेक चाहिए डेटिंग एक प्रतिबद्धता के बिना लोगों के बीच एक सामाजिक गतिविधि है, तो क्यों एक प्रतिबद्धता बनाने की कोशिश कर खुद पर तनाव डाल दिया?



  • एक रिश्ते के बाद प्रारंभिक डेटिंग शीर्षक से चित्र 3
    3
    तुम्हारा सबसे अच्छा छेड़खानी तकनीक जब आप एक रिश्ते में होते थे, तो आप अपने साथी के साथ इतने आराम से रहना चाहेंगे कि आपने एक साथ मिलकर पहले कुछ कौशल खो दिए थे। उन कौशलों को पुनः प्राप्त करें बेहतर ड्रेसिंग शुरू करो और न सिर्फ पसीने वाले क्योंकि वे आराम से हैं अपने आप पर गर्व हो एक सैलून, स्पा पर जाएं, देखो और अधिक सुंदर महसूस करें और बेहतर महसूस करें। फिर अपने कामुक पक्ष को छोड़ दें जो इतने लंबे समय तक सुन्न हो गए हैं। जब आप किसी को आप की देखभाल के बारे में देखते हैं, तो आप कर लेंगे। आराम से और आत्मविश्वास से रहो। बार केट के साथ वार्तालाप करना शुरू करो, उस बस की उस व्यक्ति की संख्या प्राप्त करें जो दिखना बंद न करें, उसके दोस्त की पार्टी के हाथों पर वकील की आँखें नखें!
  • एक रिश्ते के बाद स्टार्ट डेटिंग शुरू करने वाले शीर्षक से चित्र 4
    4
    अपने कुछ एकल मित्रों और पार्टी को इकट्ठा करो ऐसी जगहों पर जाएं जहां सिंगल्स मज़ेदार हैं, जैसे बार या गाथागीत आप अंधा तिथि भी व्यवस्थित कर सकते हैं जो जोड़ों को अपनी दुनिया में खो दिया है, एक स्नातक के लिए एक प्राप्ति का पता लगाने के बजाय, उन लोगों के साथ बाहर निकलते हैं जिनके समान स्थिति आपके पास है इसलिए वे एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं।
  • एक रिश्ते के बाद स्टार्ट डेटिंग शुरु करने वाले पिक्चर का शीर्षक 5
    5
    एक सूची बनाएं यदि आप एक रिश्ते की तलाश कर रहे हैं क्योंकि आप तैयार हैं, तो अपने अगले साझेदार में आप क्या चाहते हैं इसकी एक सूची बनाएं। सूची केवल सतही चीजों के समान नहीं होनी चाहिए जैसे उच्च होना इसमें व्यक्तित्व लक्षण शामिल होना चाहिए जो आप कर सकते हैं और सहन नहीं कर सकते। बेशक, जब आप बैठक में होते हैं तो आपको इसकी जांच नहीं करनी चाहिए जैसे कि यह विलुप्त कीट की दुर्लभ प्रजाति थी। याद रखें, मस्ती के लिए छोड़ दिया सूची को ध्यान में रखें ताकि आप आगे बढ़ने के बारे में सोच सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com