IhsAdke.com

कैसे एक डेटिंग रिश्ते बनाने के लिए

क्या आप उस व्यक्ति के साथ "मित्र क्षेत्र" में फंस गए हैं जिसे आप अधिक रोमांटिक तरीके से देखना चाहते हैं? आपके लिए दिलचस्पी रखने वाले व्यक्ति को बनाने के लिए यहां कुछ सरल युक्तियां दी गई हैं

चरणों

एक प्रेमी में एक मित्र को चालू शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
धीरज रखो जो व्यक्ति आपका दोस्त रहा है वह रात भर आपके साथ प्यार में नहीं पड़ता, चाहे आप जो भी प्रगति करते हो। ऐसा मत सोचो कि क्योंकि आप अच्छे दोस्त हैं, वह सोचें कि आप एक अच्छे प्रेमी होंगे क्योंकि आप उसके साथ ईमानदार हैं। आपको सूक्ष्म रूप से प्रकट करने की जरूरत है आप कार्य करने से पहले सभी संभावनाओं का पता लगाने के लिए याद रखें, लेकिन हम बाद में इस के साथ सौदा करेंगे।
  • एक प्रेमी में एक मित्र को दोहराएं चित्र चरण 2
    2
    एक अच्छा दोस्त बनो दोस्त सामान को एक बार में बंद न करें और उस पर नया चेहरा न करें। आप उसे डरा लेंगे और आप एक दोस्त को खो सकते हैं।
  • एक प्रेमी में एक मित्र को चालू शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    साहस करो शायद यही मुख्य कारण है कि आप "मित्र क्षेत्र" में फंस रहे हैं उसे पता चले कि वह कितना अविश्वसनीय है (वह ज़्यादा मत करो) कुछ मौकों का लाभ उठाकर उसकी शारीरिक विशेषताओं की प्रशंसा करें, उदाहरण के लिए "आप हमेशा सुंदर होते हैं, लेकिन आज रात आप बिल्कुल सही हैं।"
  • एक प्रेमी में एक मित्र को चालू शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4



    अधिक इश्कबाज। थोड़ी अधिक छेड़खानी शुरू करें सिनेमा की कला सीखें, इसे और अधिक स्पर्श करें, खासकर जब आप फ्लर्टिंग कर रहे हों लेकिन अकेले ही उसके साथ इश्कबाज़ी न करें, अन्य महिलाओं के साथ करो, खासकर उसकी उपस्थिति में (इसे ज़्यादा मत करो)। उसे देखने दें कि अन्य महिलाएं आपको चाहती हैं ऐसा करने से आप उसे प्रतियोगिता का स्वाद देंगे। उसे लगता है कि आप अन्य लोगों में रुचि रखते हैं यह विश्वास का संकेत है और वह उस के लिए आपको अधिक सम्मान देगा।
  • एक प्रेमी में एक मित्र को चालू शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    सच्चाई का समय अब आपको उसे एक तिथि के लिए कॉल करने के लिए तैयार रहना चाहिए। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका उसे उसे एक ऐसी घटना पर कॉल करना है जहां आप एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं, जैसे कि आपका जन्मदिन की पार्टी उसे बाहर या एक शांत स्थान पर ले जाएं जहां आप अकेले रह सकते हैं, उसे आप के पास खींच सकते हैं, उसकी आंखों पर गौर करें और पूछें? "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?" वह समझ जाएगी कि यह मित्र अनुरोध नहीं है।
  • एक प्रेमी में एक मित्र को चालू शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    शारीरिक रूप से प्रारंभिक रूप से शामिल हो जाएं आपको "मित्र क्षेत्र" छोड़ना होगा और ऐसा करने का सर्वोत्तम तरीका उसके पास शारीरिक रूप से करीब रहने के लिए है जब आप उसके साथ बाहर निकलते हैं, अपना हाथ पकड़ो, उसके चारों ओर अपना हाथ रखो और उसके शरीर की भाषा पढ़ो। यदि वह अपने इशारों से दूर नहीं चल रही है, तो इसका मतलब है कि वह इसके साथ सहज है।
  • एक प्रेमी में एक मित्र मुड़ें शीर्षक 7 चित्र 7
    7
    चुंबन अगर आपको बैठक से पहले अवसर मिल जाए, तो इसका आनंद उठाएं। यदि नहीं, तो बैठक के अंत में, उसे अपने हाथों से उसकी कमर पर गले लगाओ। अपनी उंगलियों के साथ उसकी पीठ पर धीरे दबाएं वह स्वाभाविक रूप से करीब आ जाएगी गाल पर उसे चूमो, उसकी गर्दन को धीरे से चूमो, उसकी आँखों में देखो और उसके मुंह में जाओ।
  • युक्तियाँ

    • इसके द्वारा लगाए गए सीमाओं को पार नहीं करना याद रखें। ध्यान रखें - यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं और वह अभी तक पूरी तरह तैयार नहीं है या आपसे कोई रिश्ते नहीं चाहते हैं, तो आप उसकी दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं।
    • अधिक बेकार हो।
    • सही क्षण की प्रतीक्षा करें

    चेतावनी

    • याद रखें कि इस प्रक्रिया को समय लगता है, तो चीजें जल्दी मत करो या आप इसे खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com