IhsAdke.com

अपने रिश्ते में रोमांस को कैसे नवीनीकृत करें

जब रोमांस एक रिश्ते में कम हो जाती है, तो जुनून की आग को फिर से रोशन करने के लिए कदम उठाना आवश्यक है। जो लोग एक लंबे समय से एक साथ रहे हैं वे स्वयं भोगने के लिए झुकने का जोखिम उठाते हैं। थोड़ी देर और कुछ सहायक टिप्स के साथ, आप अपने रिश्ते को जिस तरह से शुरुआत में था, वापस कर सकते हैं। कार्य, बच्चों और जिम्मेदारियों को हम अपने साथी को विशेष महसूस करने के लिए आवश्यक समय और ऊर्जा खोपते हैं, लेकिन पता है कि उसको बदलने का एक तरीका है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक, लाओ ब्रेक रोमांस वापस चरण 1
1
अपने साथी के व्यक्तित्व को स्वीकार करें समय के साथ, आप अपने साथी को एक परिवार इकाई के भाग के रूप में देखना शुरू कर सकते हैं यह पहचानना शुरू करें कि वह एक व्यक्ति है, जिसकी अपनी स्वाद, रुचियां और व्यक्तित्व है। अपने प्यार के व्यक्तिगत स्वाद को समझना आपको रोमांटिकतावाद को रिश्तों में वापस लाने में मदद कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक में ब्रिंग रोमांस बैक चरण 2
    2
    अपने प्यार के साथ अधिक समय की योजना बनाएं जब कार्यक्रम पूरा हो जाए, तो बैठकों और विशेष क्षणों को योजना बनाने के लिए आवश्यक है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि आपके रिश्ते में रोमांस का हमेशा समय होता है
    • समयबद्धन संघर्षों से बचने के लिए, एक कैलेंडर में मीटिंग तिथियों को चिह्नित करें। इसलिए, दोनों जानते होंगे कि उस समय वे कुछ भी नहीं चिन्हित करना चाहिए।
      बर्न रोमांस बैक चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • बैठकों की योजना बनाते समय एक रिले को बढ़ावा देना इससे दोनों भागीदारों को रोमांटिक शाम के साथ एक दूसरे को आश्चर्यचकित करने का मौका मिलता है।
      पिक्चर का शीर्षक, ब्रिंग रोमांस बैक चरण 2 बुलेट 2
    • घर पर रोमांटिक शाम तैयार करना संभव है। एक candlelit डिनर करें, या घर पर एक फिल्म रात तैयार करें। यह आपके प्यार के साथ समय बिताने का एक सरल, सस्ती और रोमांटिक तरीका है।
      पिक्चर का शीर्षक, Bring Romance Back स्टेप 2 बुलेट 3



  • पिक्चर का शीर्षक, ब्रांग रोमांस बैक चरण 3
    3
    अपने साथी के हितों की खोज करें अपने पसंदीदा भोजन, संगीत, फिल्मों और गतिविधियों को याद करने की कोशिश करें। जब आप रोमांटिक रातों की योजना बना रहे हैं तो इससे चीजें बहुत आसान हो जाएंगी।
  • पिक्चर का शीर्षक, ब्राइंग रोमांस बैक चरण 4
    4
    दिन के दौरान अक्सर अपने साथी को स्पर्श करें स्पर्श एक रोमांटिक रिश्ते का हिस्सा है अपना हाथ पकड़ो, अपने कंधे, आलिंगन आदि को छूएं।
  • बर्न रोमांस बैक चरण 5 के शीर्षक वाले चित्र
    5
    छोटे उपहार और टिकट के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करें यह आपके साथी को कितना प्यार करता है यह दिखाने का एक शानदार तरीका है रोमांटिक होने के लिए उपहारों के लिए महंगे होने की ज़रूरत नहीं है
  • पिक्चर का शीर्षक, ब्रिंग रोमांस बैक चरण 6
    6
    सुनो अपने साथी को क्या कहना है। बात करना एक रोमांटिक गतिविधि है जिसे आप दैनिक आधार पर साझा कर सकते हैं। अपने प्रियजन के साथ बैठकर अपने दिन के बारे में बात करें। अपने दैनिक सुख और कुंठाओं को साझा करें जब आपका साथी बोल रहा है, ध्यान दें।
  • युक्तियाँ

    • रोमांटिकतावाद को वापस लाने के लिए, आपको हर समय बड़े इशारों को बनाने की ज़रूरत नहीं है। मज़े करो और अपने रिश्ते में और हँसी लाने की कोशिश करो। अपने रोमांस को रोशन करने के लिए कुछ चिढ़ा और चुटकुले शामिल करें।
    • कुछ महीनों के लिए अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे प्राथमिकता बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं यदि आप फिर से फ्लैट गिरना शुरू करते हैं, तो अपने जुनून को पुनर्जन्म करने के अपने प्रयासों को नवीनीकृत करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com