IhsAdke.com

अपने साथी तक कैसे पहुंचें

हम में से कई रिश्तों में फंस गए हैं जो कहीं भी नहीं जा रहे हैं, या सिर्फ बच्चों की वजह से हैं, या हम अपने साथी को भी प्यार कर सकते हैं, लेकिन हम रोमांटिकता की भावना को खो देते हैं और हमारी पागल शेड्यूल के साथ विचलित हो जाते हैं या भावनात्मक भावनाओं कि हम अभी पर चला गया क्या कोई सवाल है कि तलाक के स्तर क्यों उच्च हैं?

चरणों

अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 1
1
आपको अपने साथी की विचलित आँखों का ध्यान आपके पास वापस लेना चाहिए आप "रात में सैर" करके ऐसा कर सकते हैं यह महीने में कम से कम तीन बार हो सकता है जहां आप और आपके साथी को सेक्सी पोशाक और बच्चों को नानी या कुछ परिवार के सदस्य के साथ छोड़ने का मौका मिल सकता है। किसी जगह पर जाएं जहां से आप लोग चलते हैं, और आप दोनों इसे पसंद करते हैं, जैसे फैंसी रेस्तरां, क्लब, पूल, या मूवी या एक बार। इस शाम को आपको अपने आप को और एक-दूसरे के मजेदार पक्ष का पता लगाना चाहिए, इसलिए आधिकारिकता, ईर्ष्या छोड़ने और पैसे और बच्चों के बारे में बात करने की कोशिश करें।
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 2
    2
    हाथ में चलना यह कुछ लोगों के लिए बहुत अच्छा लग सकता है, और आप के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए आवश्यकता हो सकती है, लेकिन हाथों में हाथ डाले के तथ्य अपने साथी के साथ एक कनेक्शन बनाता है और आप रूमानियत की भावना देता है के रूप में आप प्रेमियों थे, या यह की शुरुआत में था के रूप में रिश्ते। सबसे पहले आप सहज महसूस नहीं कर सकते हैं या आपको सार्वजनिक रूप से थोड़ा शर्मीली भी मिल सकती है क्योंकि आप इसका इस्तेमाल नहीं करते, लेकिन यह रोमांटिकता और अंतरंगता है। जब आप डेटिंग शुरू करते हैं तो आप हाथ में हाथ आते थे - तुमने क्यों रोक दिया? कोई बहाना काफी अच्छा नहीं है क्योंकि वहां कई जोड़े हैं जो लंबे समय से एक साथ रहे हैं और अभी भी हाथ में हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने साथी के साथ हाथ में हाथ चलेंगे और उसे आपके साथ कपड़े खरीदने के लिए बाहर जाएंगे या हाथ पकड़े हुए बाथरूम में जाएंगे। इसका अर्थ केवल यह है कि जब आप कार छोड़ देते हैं, उदाहरण के लिए, हाथ में हाथ जाने के लिए और जब आप दुकान पर आते हैं, तो आप ड्रॉप कर सकते हैं, और जब वे पार्किंग में वापस आ रहे हैं, तो आप हाथ फिर से पकड़ सकते हैं। मॉल में, हाथ में हाथ चलना आपके साथी के साथ अंतरंगता और निकटता बनाता है। यदि आपका साथी अजीब या असहज महसूस करता है, तो उसे या उससे बात करें
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 3
    3
    अपने साथी के साथ जानकारी साझा करें ऐसे जोड़े हैं जो न तो बात करते हैं, या जब वे बात करते हैं, तो यह सिर्फ पैसा, बच्चों और कार्यक्रम के बारे में है। अपने साथी से पूछने का समय ले लो कि उसका दिन कैसा था। अगर वह जानकारी साझा करने के लिए झुकता है और केवल "अच्छा" के साथ जवाब देता है, तो बातचीत शुरू करें उसे काम या घर पर कुछ ऐसा बताएं, जो आपने दोस्तों के साथ काम करने के बारे में बात की हो, या आपका काम कैसा चल रहा है, उसे बताएं। इससे आप अपनी जानकारी भी साझा कर सकते हैं और यह पूछने की आदत का निर्माण करना शुरू कर देंगे कि यह कैसा था, और आखिरकार अधिक बातचीत करने लगी। कई जोड़ों का कहना है कि उनके साथी अपने सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इसके लिए इसका कारण यह है कि वे एक दूसरे से कुछ के बारे में बात करते हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है जो किसी को पता है कि दूसरे को नहीं पता है। यह न केवल एक बंधन बनाता है, लेकिन विश्वास, सत्यापन और यह भी सुनिश्चित करता है कि रिश्ते में कोई रहस्य नहीं है। जानकारी साझा करें, अपने साथी को बताएं कि आप उसे प्यार करते हैं कि आप कितना प्यार करते हैं, उसके बारे में ध्यान दें कि उसका दिन कैसा था या वह सामान्य तौर पर कैसे था।
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 4
    4
    एक दूसरे से दया करो लंबे रिश्तों को आदतें और दिनचर्या में पड़ना पड़ता है, आपको पता है कि आपके साथी को क्या पसंद है और नापसंद है, और आप जानते हैं कि वह क्या सबसे ज्यादा नफरत करता है, उसे क्या दर्द होता है, उसे क्या रोता है या मुस्कुराता है कुछ सहयोगी इसका लाभ लेते हैं और इन चीजों को एक-दूसरे के विरुद्ध उपयोग करने का निर्णय लेते हैं एक दूसरे का अपमान न करें, चाहे वह सार्वजनिक या घर की गोपनीयता में हों एक दूसरे का अपमान करना, भावनाओं को खारिज करता है और वह नुकसान पहुंचाता है जो अपरिवर्तनीय हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप नाराज हैं, तो उपनाम या शपथ लेने का इस्तेमाल करने से इनकार करने की कोशिश करें, और उन चीजों को कहें जिन्हें आप बाद में पछता सकते हैं, क्योंकि आप प्रेम की बजाए अपने रिश्ते में केवल असंतोष ही समाप्त कर सकते हैं। अपने साथी को अच्छी चीजें कहें इसे प्रेम, प्रिय, बेबी कहते हैं, और कहते हैं कि यह बदबूदार या कुछ प्रकार का है। यह आपको प्यार महसूस करेगा और वह आपको उसी तरह से इलाज शुरू कर सकता है
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 5
    5



    एक छुट्टी की यात्रा की योजना कभी-कभी हमें अपने साथी के साथ छुट्टी ले जाना और छुट्टी पर जाना चाहिए। परिवार, बहुत काम, रिश्ते पर तनाव, बिलों या बच्चों के साथ चिंताओं से रिश्ते पर भी असर पड़ सकता है। एक रोमांटिक पलायन ढूँढें, भले ही यह आपके बच्चों को अपने साथ ले जाए। कुछ चीजों को बुक करें और अपने लिंक को बढ़ाने के लिए अपने पार्टनर के साथ नई चीजों की कोशिश करें। घर पर बच्चों को छोड़ना सबसे अच्छा है ताकि आप और आपके साथी को दिन के अंत में रोमांटिक समय मिल सके। शैंपेन लो, कुछ प्रकाश संगीत सुनें, और कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें प्यार में रहने के लिए रोमांटिकता की कुंजी है अपने साथी के साथ छुट्टी पर सब कुछ करें
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 6
    6
    हमेशा अपने साथी के जन्मदिन को याद रखें आपके साथी को आपका जन्मदिन भूल जाने से कुछ भी बुरा नहीं है या आप उसे भूल जाते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितने बूढ़े होते हैं, हमें अपने जन्मदिन को याद रखना चाहिए और उन्हें भी ऐसा करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप एक महंगे उपहार बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, सिर्फ खुश जन्मदिन कहना और दिन के महत्व को स्वीकार करते हैं कि आपको अच्छा लगेगा।
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 7
    7
    अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करें जब आप दोनों एक बनने का निर्णय लेते हैं, तब क्षण का आनंद लें, और आप इसे बेहतर समय भी बना सकते हैं। जब आप अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करते हैं, तो आपको अपने सभी दोस्तों के साथ एक बड़ा उत्सव बनाने की ज़रूरत नहीं है और बहुत से लोग पहली बार हैं यह एक छोटा सा उत्सव हो सकता है, सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों के लिए उस पल की महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी स्वयं की प्रतिज्ञाएं बना सकते हैं। अपने साथी के बारे में आपको जो कुछ पसंद है उसके बारे में सोचने के लिए समय निकालें एक कविता पढ़ें और अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त एक कविता से एक मार्ग लिखो, एक कविता या लेख से कॉपी और पेस्ट नहीं करते इससे आप दोनों को याद कर सकते हैं और सोच सकते हैं कि आप एक-दूसरे को क्यों प्यार करते हैं और आप एक-दूसरे के बारे में क्या पसंद करते हैं
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 8
    8
    रोमांटिकतावाद के लिए स्वच्छता महत्वपूर्ण है रात में अपने साथी के साथ सोते ही कुछ भी बुरा नहीं है, यह जानने के लिए कि यह बहुत अच्छी तरह से गंध नहीं करता है, और क्षण बर्बाद हो जाएगा।
  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का चित्र फिर से चरण 9
    9
    सहज रहें सप्ताह के दिन बिछाते समय रोकें जब आप सेक्स करेंगे। अपने साथी को बताने से रोकें: हमें आज रात सेक्स करना चाहिए, क्या आप चाहते हैं? अपने बैगी पायजामा को फेंक दें और सेक्सी न होने दें और कुछ सेक्सियर खरीद लें - कुछ ऐसा है जो आपका साथी आपको पहनने से प्यार करेगा। उसके लिए बिस्तर पर नाश्ता ले आओ, या उसे काम पर दोपहर के भोजन पर बुलाओ और कुछ सनकी और सेक्सी कहो जो आपको दिनभर इसके बारे में सोचने के लिए छोड़ देंगे यदि आप चाहें तो आप अपने साथी के साथ एक शॉवर भी ले सकते हैं यह अंतरंगता, रोमांस बनाता है, और प्यार को आपके जीवन में वापस लाता है।
  • 10
    प्रेम पत्र लिखें यह ऐसी चीज है जिसे हम पूरी तरह से महिलाओं और पुरुषों के बारे में भूल जाते हैं। क्या हम उन रोमांटिक फिल्मों को पत्रों से प्यार नहीं करते, जैसे बोतल में एक संदेश और ए लव लेटर? हम अपनी परियों की कहानियों क्यों नहीं कर सकते? ठीक है, हमारे पास एक कहानी का जीवन नहीं हो सकता है, लेकिन हम अपना स्वयं का रोमांटिक कहानी बना सकते हैं वेलेंटाइंस डे पर, टेडी बियर और चॉकलेट, या टाई, या कुछ भी आप खरीद मत भूलना अपने साथी के लिए, और बाहर की दुनिया में एक सुंदर डिजाइन के साथ एक कार्ड खरीदते हैं, लेकिन अंदर खाली, क्योंकि वेलेंटाइन डे कार्ड पर जो लिखा है वह ठंडा हो सकता है, लेकिन यह आपके शब्द नहीं है और यह आपके दिल से नहीं आता है। बैठ जाओ और सब के बारे में लगता है कि आप अपने साथी पसंद है, क्या किया तुम उसके साथ प्यार में गिर जाते हैं और कागज के एक टुकड़े पर लिख बारे में सोचते हैं, तो कुछ आप अपने प्रियजन के लिए कहना चाहता हूँ के बारे में सोच। यदि यह मुश्किल है, तो इसे पृथ्वी पर अपने आखिरी दिन या आखिरी दिन के रूप में देखें, आप इसे देखेंगे। आप क्या चाहते हैं कि वह जानता था?


  • अपने साथी के साथ प्यार में पतन का शीर्षक फिर से चरण 10
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com