IhsAdke.com

कैसे अपने आधा चेहरा खोजें

आप अपने सपनों का आदर्श महिला वर्णन कैसे करेंगे? "आह, यह एक सुंदर उपस्थिति के साथ सुंदर होना चाहिए, एक मीठा और सेक्सी आवाज, आनन्द, कोमल, तरह, सहानुभूति, स्वतंत्र, जिन्होंने संगीत मेरा करने के समान हितों के साथ पसंद है, हममम है ... जो अच्छी तरह से बनाती है और ... "

ठीक है, यह काफी है क्या आपको लगता है कि सही व्यक्ति वास्तव में मौजूद है? हो सकता है, लेकिन आपको यह पता चलना होगा कि किसी भागीदार को ढूंढने के लिए आपको अपनी अपेक्षाओं को कम करना होगा। फिर भी, अगर आप पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है, तो आपको अंततः कोई ऐसा मिल जाएगा जो आपको खुश कर देगा।

चरणों

अपने आदर्श साथी चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
खुद को जानिए अगर आप खुद को नहीं जानते हैं और आपको नहीं पता है कि आप क्या जानते हैं, तो आप किसी से कैसे जान सकते हैं?
  • अपने आदर्श साथी चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें क्या आप किसी को तिथि करने के लिए या अपने जीवन में इस बिंदु पर शादी के लिए देख रहे हो? इन भागीदारों में बहुत भिन्न गुण होते हैं विशेष रूप से, लग रहा है और साहस डेटिंग से मेल खाते हैं, जबकि परिपक्वता, स्थिरता और शादी के साथ ईमानदारी मैच।
  • अपने आदर्श साथी चरण 3 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप से पूछो "क्या मैंने कभी वास्तविकता के लिए खुशी के बाद चलाने की कोशिश की?"इसके बजाय उसके सहयोगियों की कमियों को साकार करने की और दोनों अपने जीवन दुखी कर, क्या आप उन्हें और उनके गुणों के सुंदर पक्ष को देखकर की कोशिश की है आप की सराहना करते हैं क्या आपके पास पहले से करने की कोशिश की है? एक सबसे अच्छा दोस्त बनने के लिए सुधार करने के लिए कोशिश की और अधिक आदर्श? इसे खोला, आप और अन्य लोगों के लिए एक मौका देने के? याद रखें, आप अपने भविष्य के दोस्त से उम्मीद क्या वह आप से उम्मीद है।



  • अपने आदर्श साथी चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन लोगों का विश्लेषण करें जिनके साथ आप प्यार करते हैं और उन रिश्ते से आपको अधिक खुशी और संतुष्टि मिलती है।
  • अपने आदर्श साथी चरण 5 ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    5
    एक खेल के रूप में इसे सोचने के बजाय एक दीर्घकालिक निवेश के रूप में एक रिश्ते के बारे में सोचो। यह ऐसा कुछ है जिसे आप दोनों के बारे में कठिन सोचना और योजना बनाना होगा। इससे आपको अपने साथी को अधिक गंभीरता से लेना चाहिए।
  • अपने आदर्श साथी चरण 6 को ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    6
    सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को उस व्यक्ति के साथ स्थापित कर रहे हैं, जिनके पास एक दीर्घकालिक साथी है। सिर्फ इसलिए कि आप किसी से डेटिंग करने का आनंद लेते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस व्यक्ति से शादी करने में खुश होंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को पहले पता करें - उसके बाद हाँ, आप आगे बढ़ सकते हैं और अपने आदर्श साथी से मिल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com