IhsAdke.com

एक ईसाई होने के नाते शादी में किसी से पूछें

आपके हाथ में तुम्हारे लिए भगवान का विकल्प है, लेकिन आप अपने प्रिय व्यक्ति के हाथ से शादी में कैसे पूछ सकते हैं? क्या रोमांटिक, केंद्रित, आकस्मिक या औपचारिक होना बेहतर है? एक ईसाई लड़का लड़की के हाथ से कैसे पूछ सकता है? यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन अगर आप अपने जीवन के केंद्र में मसीह और सच्चाई को बनाए रख सकते हैं, तो यह न केवल आपके लिए सफलता का अनुरोध होगा, आपकी शादी का जीवन भी होगा!

चरणों

एक ईसाई विवाह चरण 1 के लिए प्रस्तावित शीर्षक चित्र
1
लड़की के पिता से अनुमति मांगो बाइबिल बोलते हुए, जब तक उसका विवाह हो जाता है तब तक महिला का पिता उसका संरक्षक होता है। उसे आशीर्वाद देने के लिए कहो! (नोट: यदि उसके पिता के प्रति उदासीन दिखाने के लिए, एक चाचा, भाई, दादा, पादरी, या अन्य व्यक्ति जो अच्छी तरह से जानता है कि उसकी दुल्हन के लिए बात करते हैं और सहमति देने के लिए)।
  • एक ईसाई विवाह चरण 2 के लिए प्रस्तावित शीर्षक चित्र
    2
    सोचें कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है दोनों। क्या कोई खास जगह है कि आपके पास अच्छी यादें हैं, एक ऐसी फिल्म है जिसे आप दोनों प्यार करते हैं या एक गीत जो कि युगल का चेहरा है? आदेश के समय इस विशेष विवरण को दर्ज करने का प्रयास करें। क्या वह समुद्र से प्यार करती है? उसे अपने परिवार के साथ छुट्टी पर जाने और गंतव्य पर शादी का अनुरोध करने के लिए आमंत्रित करें। वह फुटबॉल पसंद करती है? उसे अपनी पसंदीदा टीम के गेम में ले जाएं
  • एक ईसाई विवाह चरण 3 के लिए प्रस्तावित शीर्षक चित्र
    3
    रचनात्मक रहें! पॉप संस्कृति और हॉलीवुड की फिल्मों के लिए धन्यवाद, लड़कों के रोमांटिक रहस्य और चाल पहले से ही लड़कियों के लिए जाना जाता है यह महत्वपूर्ण है कि, समय पर एच, सब कुछ उसके लिए आश्चर्यचकित हो। उदाहरण के लिए, आप उसे समुद्र तट पर अपने परिवार में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं आप दो साल के लिए एक साथ रहे हैं, और वह शायद एक शादी के अनुरोध का इंतजार कर रही है! इसके बजाय उसका हाथ पूछ के रूप में वे चांदनी, जो एक आश्चर्य नहीं होगा, एक समय है कि कोई भी, इंतज़ार कर रहा है एक मछली पकड़ने यात्रा या परिवार के साथ पिकनिक पर की तरह पर पूछने के तहत एक साथ चलना की। उसे आश्चर्य! (वैसे, लड़कियों के बहुत स्मार्ट हैं और वृत्ति उन्हें पता है कि आप कुछ चल रहा है कि बनाता है। वास्तव में कुछ अप्रत्याशित करते हैं)।
  • एक ईसाई विवाह चरण 4 के लिए प्रस्तावित शीर्षक चित्र
    4
    क्लासिक हो एक फुटबॉल गेम के बीच में चिप्स खरीदने के लिए एक कतारबद्ध अनुरोध न करें। आप वर्ग, परंपरा और शिष्टता खोने के बिना कुछ अद्भुत कर सकते हैं
  • एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित शीर्षक से चित्र चरण 5



    5
    वास्तविक रहें अपने व्यक्तित्व से पूरी तरह से कुछ मत करो, या वह निश्चित रूप से संदेह करेगा
  • एक ईसाई विवाह कदम 6 के लिए प्रस्तावित शीर्षक चित्र
    6
    अपने जीवन के महत्वपूर्ण पुरुष (पिता, दादा, चाचा, भाइयों) से पूछें कि उन्होंने अपनी पत्नियों से शादी करने के लिए कहा। वहां से आपको कुछ विचार मिलेंगे। और अगर कोई परिवार परंपरा है, तो आप अंदर होंगे।
  • एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    अंत में, जब यह नीचे घुटने टेकने का समय है, तो मसीह की शिक्षाओं को याद रखें बताओ कितना वह आप के लिए इसका मतलब है और वह सबसे सुंदर महिला आप कभी मिले हैं है, लेकिन भूल नहीं है कहने के लिए है कि भगवान उसे आप से प्यार का आधार उसकी गंभीरता से देख रहा है। की तरह कुछ कहते हैं कि "मुझे विश्वास है कि भगवान ने हमें एक साथ लाया," "मैं उससे प्यार करता हूँ के रूप में भगवान अपने चर्च प्यार करता है," "यीशु हमें कभी नहीं छोड़ देता है, और मैं इस उदाहरण हमारे जीवन के आराम के लिए आप के साथ रहने का पालन करना चाहते हैं," मेरा मिशन " भगवान की प्रशंसा करना है, और मुझे लगता है कि हम इस मिशन को एक साथ पूरा कर सकते हैं, "" उसकी सुंदरता उनकी पवित्रता है, "आदि।
  • एक ईसाई विवाह चरण 8 के लिए प्रस्तावित शीर्षक चित्र
    8
    जब वह कहती है "हां!"इसे किसी तरह से गले लगाओ, जिसे आपने पहले कभी नहीं गले लगाया है (यदि आप सगाई के लिए पहला चुंबन सहेज रहे हैं, तो यह एक अच्छा समय है। अगर आप शादी के दिन चुंबन को बचा रहे हैं, तो आलिंगन पर्याप्त है।)
  • एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित शीर्षक चित्र 9
    9
    घटना के महत्व को दिखाने के लिए अगले दिन कुछ विशेष करें। फूल भेजना एक क्लासिक रवैया है कार्ड भेजना या काम पर उसके दोपहर का भोजन करना भी सौम्य है दिखाएँ कि वह पश्चाताप नहीं करेगा जब वह परमेश्वर के दास से शादी करेगी
  • युक्तियाँ

    • बहुत बड़े करीने से तैयार न करें, जब तक कि अवसर की मांग नहीं की जाती (यदि यह औपचारिक जगह पर है, उदाहरण के लिए, आपको सूट में जाने की आवश्यकता है)।
    • वास्तविक रहें
    • बहुत मीठा न हो
    • अपने आप को रहो नर्वस होने की कोशिश न करें, या उसे महसूस होगा कि कुछ हो रहा है।
    • यीशु के वचन को न भूलें, क्योंकि यह सब वास्तव में मायने रखता है। एक साथ प्रार्थना हमेशा एक अच्छा विचार है।
    • रचनात्मक रहें
    • अग्रिम में रिहर्सल जो आप कहना चाहते हैं यह तैयारी पल प्रकाश और यादगार बना देगा।
    • क्लासिक हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com