IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमपूर्ण रिश्ते को केंद्रित है

क्या आप चाहते हैं कि भगवान आपके प्रेम संबंधों के केंद्र में हों? क्या आप चाहते हैं कि भगवान उस प्रेम को प्रभावित करें जो दूसरे व्यक्ति को दिखाता है? नीचे अपने प्रेम संबंधों में भगवान की इच्छा के लिए कुछ सिफारिशें हैं।

चरणों

एक देवता केंद्रित डेटिंग रिश्ते चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र है
1
याद रखें कि परमेश्वर का प्यार अंतिम है। प्यार (इंसान की एक कमजोरी) भगवान आप के लिए किया गया है लोगों में पूर्ति की तलाश के लिए कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि वे "आप महसूस कर" का अर्थ पता: सबसे उत्तम प्यार करता हूँ कि मौजूद है भगवान से आता है, और हमेशा रहेंगे आपके । यह "प्रेम की जगह को भर दूंगा" जितना किसी को भी हो सकता है उससे ज्यादा। ज्ञान के आधार पर अपने प्रेम संबंध के साथ एक दृष्टिकोण लें कि भगवान "आपको पसंद करता है" और आपको प्यार करता है और प्यार, विवाह, परिपक्व परिवार के प्रेम के चमत्कार के लिए बहुत सारे कमरे हैं। पूर्व: स्थिरता (असंबद्ध नहीं), आपको अपने परिवार को बनाने और प्यार करने की अनुमति है, ज़ाहिर है। (ईसाई: हमेशा याद रखें कि उसने अपने पापों के लिए मरने के लिए अपने बेटे को भेजा) भगवान के साथ अपने प्रेम संबंध को मजबूत करें इसका मतलब है कि वह हमेशा आपकी मदद करने के लिए रास्ते में होंगे। उसे विश्वास करो अपने जीवन में भगवान को सबसे महत्वपूर्ण बात बनाएं उसे अपने जीवन का प्यार बनाओ।
  • एक देवता केंद्रित डेटिंग संबंध चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जानें कैसे आदर्श जोड़े तुम्हारे लिए एक व्यक्ति को नाम दें जिसे आप शादी करेंगे कोई है जो भगवान के बारे में एक ही विचार है चुनें, कोई है जो आपके विश्वास में जोड़ देगा यदि आप पहले से ही एक रिश्ते में हैं, तो अपने आप को भगवान की खोज में सकारात्मक रूप से प्रोत्साहित करें। अपने प्रेमी या प्रेमिका को भगवान पर केंद्रित रहने में सहायता करें समझें कि ईसाइयों को "असमान" का न्याय नहीं करना चाहिए, अर्थात, अगर वे विश्वास को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं, तो यह संभव है कि रिश्ते को बलिदान किया जाना चाहिए।
  • एक देवता केंद्रित डेटिंग रिलेशनशिप चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र है
    3
    अयस्क। अपने रिश्ते के लिए प्रार्थना करो भगवान को सब कुछ दे दो उसे बताओ कि आप उनकी मंजूरी चाहते हैं आने वाली समस्याओं के बारे में भगवान से बात करें अच्छे संबंध रखने और अच्छे समय के होने के अवसर के लिए उसे धन्यवाद। आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ भी प्रार्थना कर सकते हैं। यह जीवन के तनाव को हल करने में मदद करने का एक अच्छा तरीका है। एक साथ प्रार्थना करते हुए आप एक साथ भगवान महसूस करते हैं। यद्यपि प्रार्थना अधिक घनिष्ठ संबंध बनाने पर अधिक ध्यान देने में मदद कर सकता है, प्रार्थना के दौरान अन्य की गलतियों को हमेशा स्पष्ट करने की प्रवृत्ति होती है। तो जब्बिंग, पूछताछ, निर्णय लेने से बचें: बजाय, भरोसे का निर्माण करने में आपकी सहायता करें भगवान की प्रार्थना के मॉडल के बाद अपने आप को प्यार और माफ कर दो।
  • एक देवता केंद्रित डेटिंग रिश्ते चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    भगवान के बारे में बात करें अपने बातचीत में भगवान को लाने का प्रयास करें इस प्रकार ईश्वर को अपने मन में रखना आसान होगा, साथ ही उन्हें एक दूसरे के विश्वासों को जानने में मदद करना होगा। आध्यात्मिक मामलों के बारे में बात करते हुए बातचीत की दिशा बदलती है जिससे अनन्त अर्थ मिलते हैं। भगवान के बारे में बात करने से ज्ञान और भरोसा भी होता है।
  • एक देवता केंद्रित डेटिंग रिश्ते चरण 5 में शीर्षक है चित्र
    5
    बाइबल पढ़ें अपने दिल में परमेश्वर के वचन को ध्यान में रखते हुए वह आपके लिए प्रेम और वादे के बारे में याद दिलाएगा। एक साथ बाइबिल पढ़ने की कोशिश करो यह मजेदार, आध्यात्मिक और बातचीत को प्रोत्साहित करना अच्छा है। विभिन्न छंद आप रिश्ते के रास्ते पर चलने में मदद करेंगे।
  • एक देवता केंद्रित डेटिंग रिलेशनशिप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र है
    6
    चर्च में शामिल हों आप और आपके प्रेमी या प्रेमिका दोनों को सक्रिय रूप से मसीह के शरीर में भाग लेना चाहिए। आप भगवान के प्यार को साझा करने के बारे में अच्छा लगेगा वह हमें उसकी सेवा करने के लिए कहता है



  • चित्रित करें एक देवता केंद्रित डेटिंग रिलेशनशिप चरण 7 है
    7
    शारीरिक रूप से प्रदर्शित स्नेह के बारे में सावधान रहना किसी को गले लगाने के लिए यह बहुत अच्छा है भगवान ने अच्छी चीजें लाने के लिए शारीरिक स्नेह बनाया लेकिन सावधान रहना कितना शारीरिक स्नेह आप अन्य की अनुमति भौतिक कनेक्शन बहुत तेज़ी से होता है, तो एक रिश्ता आसानी से पापी हो सकता है हम सभी अलग हैं यदि आप अपने कार्यों के बारे में दोषी महसूस करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आप बहुत दूर जा रहे हैं। शारीरिक क्रियाओं से बचें जो लचीले विचार (जैसे आपके गोद पर बैठे, एक-दूसरे के ऊपर झूठ बोलने या चुंबन और कामुक मालिश) के कारण हो सकते हैं। शादी के लिए सेक्स को बचाओ अपनी शारीरिक कार्रवाइयों के बारे में बात करें ताकि आप दोनों को स्थिति के साथ सहज महसूस हो। समझें कि किसी के लिए जो निर्दोष हो सकता है वह दूसरे के लिए भी खतरनाक हो सकता है।
  • चित्रित करें एक भगवान केंद्रित डेटिंग रिलेशनशिप चरण 8 है
    8
    दूसरे के लिए मसीह के प्यार को दिखाओ दूसरे के लिए बलिदान करें उपन्यास देखें एक बास्केटबॉल गेम पर जाएं अन्य की सेवा करने के लिए तैयार रहें अपने ऊपर एक दूसरे को रखो। जानें कि कैसे एक दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए अपने प्रेमी या प्रेमिका को भगवान का प्यार ले लो
  • चित्रित करें एक भगवान केंद्रित डेटिंग संबंध 9 कदम है
    9
    पूरे "आत्मा का फल" लाओ: समझो कि मत करो फल हैं, हम जो चुनते हैं वह नहीं चुन सकते हैं। ` इससे इस परेशान दुनिया के संबंध में तनाव कम हो गया है।

    • खुशी के साथ समझें कि यह एक पैकेज है और कई टुकड़े नहीं: "प्यार, खुशी, शांति, लंबे समय से पीड़ित (धैर्य), नम्रता (दया), अच्छाई, नम्रता (दया), विश्वास (वफादारी) और शराबबंदी (आत्म नियंत्रण) ... इस तरह की चीजों के खिलाफ कोई कानून नहीं है।", गलतियों 5: 22-23 वीकेजे ​​(कोष्ठक एनवीआई)। यह सब समय पढ़ें ...
  • चित्रित एक देवता केंद्रित डेटिंग रिलेशनशिप चरण 10 है
    10
    मज़े, प्रशंसा और भगवान की महिमा करो मुस्कान और पता है कि भगवान तुम्हारे साथ है। उस जीवन का आनंद लें जो भगवान ने तुम्हें दिया है जब भी आपको मौका मिलेगा, तो उसने अपनी ज़िंदगी में जो कुछ भी अपना दिया है, उसके लिए भगवान की स्तुति करो। विश्वास करो और जानें कि भगवान आपकी रक्षा करता है। वह आपके लिए सर्वश्रेष्ठ चाहता है
  • चित्रित किया गया है एक भगवान केंद्रित डेटिंग रिलेशनशिप चरण 11
    11
    अपने समय को भगवान के साथ रखें भगवान के साथ अकेले रहने का समय ले लो आपको बाइबल पढ़ने के लिए क्षणों की ज़रूरत है, अपनी डायरी या प्रार्थना करें आपके और भगवान के बीच ही क्षण हैं चूंकि भगवान उसका अंतिम प्यार है, इसलिए उसके साथ अकेले इस समय के लिए अच्छा है।
  • एक भगवान केंद्रित डेटिंग रिश्ते में कदम है 12 शीर्षक चित्र
    12
    याद रखें कि भगवान वास्तविक है एक विशेष व्यक्ति होने पर दुनिया को खुशी मिलती है, भगवान के प्यार की शाश्वत, अद्भुत प्रकृति को समझना भी बेहतर है। भगवान वास्तविक है आपका प्यार वास्तविक है भगवान प्रेम है समझे कि भगवान अभी आपके जीवन में काम कर रहे हैं। आपकी क्षमा वास्तविक है और आपके वादे वास्तविक हैं। अपने प्रेमी या प्रेमिका को भगवान ने तुम्हें दिया प्यार दे भगवान का प्यार एकदम सही है। मसीह के प्यार को अपने प्रेम संबंध में शासन करने दें। एक दूसरे के लिए तुम्हारा प्यार दुनिया के लिए बैनर हो, भगवान की भलाई दिखाने का एक तरीका लेकिन याद रखना, "आप नहीं हैं, आपको कीमत के लिए खरीदा गया था" - इसलिए भगवान अपने रिश्तों में शासन करना चाहिए। हम पवित्र हैं क्योंकि परमेश्वर पवित्र है हम करने के लिए है "सम्मान [हमारे] माता-पिता [हमारे] पत्नी और बच्चों को [हमारे] भाइयों और बहनों। हाँ, [हमारे] जीवन से।" हमारे प्रेम संबंध कोई अपवाद नहीं हैं। याद रखें कि सी। एस। लुईस ने कहा, जो एक देवता बन गया था, वह राक्षस बन गया था। तो, एक माली के रूप में, हमारे प्यार है, जो इतनी अस्थिर और प्रकृति में अस्थायी है ट्रिम और यह सुंदर उद्यान है कि हम प्यार सहित हमारे सभी रिश्ते, में साझा कर सकते हैं में बदल जाएगा तुम्हारे प्यार जो प्यार और वह है दे।
  • युक्तियाँ

    • हालांकि, स्थायी संबंध के लिए "भगवान के सूत्र" है: 1. प्यार में सही व्यक्ति 2. वॉक बनने पर ध्यान दें 3. बेस अपनी आशाओं और भगवान में सपने (लोग जब वे की जरूरत है लेकिन कम लायक प्यार करने के लिए चुन रहा है) (जानते हुए भी कि मानवीय रिश्तों आप को पूरा या आप पूरा नहीं करते हैं, केवल भगवान इस करता है) 4. यदि नहीं, अपनी पत्नी के लिए सही व्यक्ति में चरण 1 (ऐसे व्यक्ति हैं जो भगवान ने तुम्हें होना चाहता है बनने से फिर शुरू करें। या पति या पत्नी)
    • "प्यार धैर्य है, यह दयालु है ईर्ष्या न करें, घमण्ड मत करो, गर्व न करें। वह दुर्व्यवहार नहीं करता, वह अपने हितों की तलाश नहीं करता है, वह आसानी से क्रोध नहीं करता है, वह नाराजगी नहीं रखता। प्रेम अधर्म में प्रसन्न नहीं होता, लेकिन सच्चाई से प्रसन्न होता है। सब कुछ पीड़ित हैं, सब बातों पर विश्वास करो, सब बातों की आशा करो, और सब बातों को सहना। "1 कुरिन्थियों 13: 4-7
    • "प्रभु में प्रसन्न रहो और वह तुम्हारे दिल की इच्छाओं में भाग लेंगे।" भजन 37: 4
    • "पहले परमेश्वर के राज्य और उसकी धार्मिकता की खोज करो, और इन सब बातों को आप में जोड़ा जाएगा।" मैथ्यू 6:33
    • "तेरा परमेश्वर यहोवा तेरे बीच में है, वह उद्धार करने के लिये सामर्थी है, वह तुझ पर आनन्दित होगा; वह प्रेम रखेगा, और वह आनन्द करेगा, वह आनन्द की जयजयकार करेगा।" सपन्याह 3:17
    • "यह महान प्रभु में मेरे लिए खुशी की बात है। मेरे परमेश्वर में मेरी आत्मा स्वागत करता है। वह मुझे मोक्ष का वस्त्र के साथ पहने है और मुझे धर्म के बागे, जो दूल्हा एक पुजारी, क्या दुल्हन की तरह उसके सिर सजाया डाल के लिए गहने के साथ सजी है
    • उपयोगी बाइबिल छंद:
    • रिश्ते पर भी कई ईसाई किताबें पढ़ने की कोशिश करें
    • हॉलीवुड सूत्र संबंधों के लिए है: 1. प्यार में सही व्यक्ति 2. पतन (भावनाओं पर ध्यान केंद्रित) 3. सभी अपनी आशाओं रखो का पता लगाएं और सपने व्यक्ति 4. यह स्वीकार करते हैं कि अगर यह नहीं है कि गलत व्यक्ति को चुना है और किसी और के साथ प्रक्रिया शुरू करते हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि भगवान पहली जगह में हैं और किसी भी संबंध के लिए आधार और आधार होना चाहिए।
    • याद रखें कि कोई व्यक्ति छेद नहीं छू सकता है जो भगवान को भर सकता है। निराश नहीं होना धोखा मत बनो हम सभी इंसान हैं माफ करने और भूलने के लिए तैयार रहें प्यार के रूप में मसीह प्यार करेंगे भगवान किसी भी आदमी की तुलना में आप अधिक प्यार करता है कभी सकता है चलते रहें, बंद न करें उसकी तरफ देखिए और उस पर पूरी तरह ध्यान दें।
    • अपने दिल को आध्यात्मिक रूप से संरक्षित करने का ध्यान रखें अपनी कल्पना और अपने दिवालिएपन को सीमित करें और वास्तविकता पर ध्यान केंद्रित करें जिस तरह से आप अपने जीवन को वास्तविक जीवन में प्राप्त करेंगे, उसके बारे में सपना: शिक्षा, कॉलेज, कैरियर और अपने परिवार के रूप में आप बढ़ते हैं। निराशा की पीड़ा से तुम्हारी रक्षा करने के लिए ईश्वर से पूछें "कि कोई आप पर आ सकता है।"
    • अस्थायी संबंधों से बचें, जो आपको अपने वास्तविक जीवन के लक्ष्यों से उन चीजों के माध्यम से स्थानांतरित कर देते हैं जो लंबे समय तक नहीं रहते हैं - अनन्तता के लिए अकेले रहें - और अपनी इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते हैं
    • याद रखें - बाइबिल शब्दों में बोलना - जब तक कि सवाल में जोड़े भगवान से शादी नहीं कर लेते हैं, तब तक उसे संभोग से दूर रहना चाहिए। सुनिश्चित करें कि दोनों पार्टियों को इसके बारे में पता है और सम्मान के साथ सहमत हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com