IhsAdke.com

पता कैसे करें कि आपका साथी विवाहित है

अतः आप अंत में अपने सपनों के पुरुष या महिला को मिला: एक महान वार्तालाप, अच्छा समय, जब अचानक ... हे भगवान! इस व्यक्ति के पति या पत्नी आपको शाप देते हैं और आपको अपनी शादी को नष्ट करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हैं, और आपकी सपने की कहानी कहीं से भी बाहर नहीं निकलती है। दुर्भाग्य से, एक कारण या किसी अन्य के लिए, शादीशुदा पुरुषों और महिलाओं को कभी-कभी हार जाती है, और यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप बहुत खराब में शामिल हो सकते हैं और तब तक, अकल्पनीय स्थिति आप कैसे जानते हैं कि आपकी प्रेम रुचि पहले से ही एक व्यक्ति है?

चरणों

शीर्षक से चित्रित करें बताएं कि आपकी तिथि विवाहित चरण 1 है
1
विवाहित लोगों के साथ शामिल न करें यह स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन विवाहित कई तरीके हैं जो अपनी स्थिति को समझा सकते हैं। उदाहरण के लिए, कोई व्यक्ति कह सकता है कि वह अपनी पत्नी से अलग है, या एक महिला कह सकती है कि तलाक है लगभग फैसला किया। यह मुश्किल से गिना जाता है इन लोगों को अपने जीवन में आमंत्रित करने के लिए अपने आप को दुःख और झगड़े की एक वास्तविक संभावना तक खोलना है।
  • चित्र बताएं कि अगर आपकी तिथि विवाहित है चरण 2
    2
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें अगर आपको लगता है कि कुछ गलत है, तो इसे अनदेखा न करें जहां धुएं है, वहां आम तौर पर आग होती है
  • चित्र बताएं कि अगर आपकी तिथि विवाहित है चरण 3
    3
    स्पष्ट संकेतों के लिए देखें ठीक है, शादी की अंगूठी को तुरंत अपने संदेह को स्पष्ट करना चाहिए हालांकि, यह मानते हुए कि व्यक्ति अपनी शादी की अंगूठी को खींचने के लिए काफी चालाक है, फिर भी अंगूठी की अंगूठी पर एक तन रेखा हो सकती है। उसके बटुए में उस महिला की तस्वीरों के बारे में, या उसकी मेज पर उस आदमी की तस्वीर कैसे? स्पष्ट सुराग को वैध चिंताएं उठानी चाहिए, और आपको उनसे पूछना चाहिए और संभवतः कुछ शोध करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से बताएं यदि आपकी तिथि विवाहित चरण 4 है
    4
    विचार करें कि व्यक्ति के साथ आपके मुकाबले किसी तरह से अजनबी हैं या नहीं। यदि व्यक्ति आपको अपना फोन नंबर नहीं बताता है कि वह आपको कॉल करने के लिए पसंद करती है, तो अपनी आँखें खोलें वही सच है अगर व्यक्ति केवल सेल फोन नंबर या काम का नंबर देता है यदि आपकी बैठकों को हमेशा से पहले जोड़ा जाना है और सख्त समय सीमाएं हैं, तो यह एक और बुरा संकेत है जब आप छोड़ते हैं, क्या आपको हमेशा कहीं दूर जाना पड़ता है (उदाहरण के लिए किसी दूसरे शहर या पड़ोस), या क्या आप हमेशा कहीं न कहीं जाना चाहते हैं? यह भी एक अलार्म ट्रिगर चाहिए क्या आपने कभी उस व्यक्ति के घर का दौरा किया है? क्या आप जानते हैं कि वह कहाँ रहते हैं? एक सामान्य डेटिंग संबंध में, आपको ये प्रतिबंध नहीं होना चाहिए, और यदि आपके पास है, तो शायद कुछ गलत है
  • चित्र शीर्षक से बताएं यदि आपकी तिथि विवाहित है चरण 5
    5
    देखें कि कोई व्यक्ति डेटिंग के दौरान एक अजीब तरह से काम करता है। अगर आपका चुलबुला सेल फोन रात के खाने के दौरान बजता है और वह जवाब देने के लिए तत्काल दिखाता है, तो खुद से पूछिए कि यह जल्दबाजी क्यों है इस सवाल पर आत्मसमर्पण करें यह काम करने के लिए एक महत्वपूर्ण कॉल हो सकता है, लेकिन फिर से, यह उस व्यक्ति के पति या पत्नी हो सकता है, और बाद की संभावना तेजी से प्रशंसनीय हो जाती है अगर यह नियमित रूप से होता है यह भी संदेह है कि व्यक्ति कुछ परिचितों के आसपास असहज है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं यदि आपकी तिथि विवाहित है चरण 6
    6
    जब आप परिवार या पिछले संबंधों के बारे में बात करते हैं तो व्यक्ति की प्रतिक्रिया का विश्लेषण करें आम तौर पर ये बातें बातचीत के दौरान आती हैं, लेकिन अगर आप संदिग्ध हैं, तो आप उन्हें ऊपर ला सकते हैं। अगर व्यक्ति इस तरह के मामलों के बारे में बात करने में असहज महसूस करता है, या यदि उनकी शारीरिक भाषा में असुविधा का संकेत मिलता है, तो उनके संदेह उचित होंगे।



  • चित्र बताएं कि अगर आपकी तिथि विवाहित है चरण 7
    7
    अगर आप कुछ जगहों पर जाना नहीं चाहते हैं तो आपका प्रेमी अजीब या संदिग्ध कारण दे सकता है इसे एक लाल झंडा के रूप में देखें, क्योंकि वे इन इलाकों से परहेज कर सकते हैं जिससे कि वे किसी को भी नहीं जानते हैं, और जो अपने पति को बता रहा है कि क्या हो रहा है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपकी तिथि विवाहित चरण 8 है
    8
    उस व्यक्ति के मित्रों से मिलना सुनिश्चित करें कुछ बिंदु पर, आमतौर पर किसी रिश्ते की शुरुआत में, आपको उस व्यक्ति के कुछ दोस्तों से मिलने का मौका होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है, तो वह आपसे उनसे छुप सकता है। यदि आप उस व्यक्ति के एक या दो दोस्तों से मिलते हैं, लेकिन हर बार इन दो दोस्तों के साथ हमेशा यही सच हो सकता है
  • चित्र बताएं कि अगर आपकी तिथि विवाहित है चरण 9
    9
    पहचानें कि क्या आप व्यक्ति के उत्तरों से संतुष्ट हैं उसके अजीब व्यवहार के बारे में बात करने के बाद व्यक्ति की प्रतिक्रिया का सख्ती से विश्लेषण करें अगर आपके बीच में संदेह है, तो यह संबंध समाप्त करने का समय हो सकता है या कम से कम कुछ शोध कर सकता है झूठ बोलना किसी के लिए इतना गंभीर नहीं है जो पहले से ही अपने पति या पत्नी को धोखा दे रहा है, इसलिए प्यार से मूर्ख मत बनो और कोई प्रतिक्रिया स्वीकार न करें।
  • चित्र शीर्षक से बताएं यदि आपकी तिथि विवाहित चरण 10 है
    10
    व्यक्ति के घर में अप्रत्याशित रूप से प्रकट होता है अगर आपकी अविश्वास अधिक है और आप जानते हैं कि यह व्यक्ति कहां रहता है आम तौर पर घर की यात्रा जल्द ही बताएगी कि क्या उस व्यक्ति का विवाह है
  • चित्र बताएं कि अगर आपकी तिथि विवाहित है चरण 11
    11
    कुछ शोध करो किसी व्यक्ति के नाम के लिए एक साधारण इंटरनेट की खोज के परिणामस्वरूप कुछ दिलचस्प जानकारी मिल सकती है जैसे कि एक पार्टी में उसके और उसकी पत्नी की तस्वीरें या उनके नाम के साथ एक क्लब के सदस्यों की एक सूची पर एक साथ दिखाई देते हैं यदि आप थोड़ा अधिक शामिल करना चाहते हैं, तो आप एक सार्वजनिक रिकॉर्ड खोज कर सकते हैं और अपने खुद के घर दर्ज करने जैसी चीजों को देख सकते हैं। एक व्यक्ति की कार कुछ सुराग भी प्रदान कर सकती है। क्या कार के दस्तावेजों का शिलालेख दो नामों की सूची करता है, उदाहरण के लिए, या किसी अन्य व्यक्ति का नाम? क्या आपके साथी की कार में उसकी लिपस्टिक है?
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपकी तिथि विवाहित चरण 12 है
    12
    एक पेशेवर किराया रिश्तों को विश्वास पर बनाया जाता है, और एक निजी अन्वेषक की भर्ती करते समय उस विश्वास को बनाए रखना मुश्किल होता है, लेकिन अगर आपको वास्तव में जवाब चाहिए, तो यह समाधान हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • न्याय की जल्दी मत करो हो सकता है कि वह कहें कि उन्हें घर जल्दी आने की जरूरत है क्या यह पत्नी के बारे में जल्दी है? हाँ, लेकिन हो सकता है कि वह अगले दिन ही काम के लिए जाग उठा। व्यक्ति ने फोन पर "मैं आपको प्यार करता हूं" कहा यह एक रोमांटिक "मैं आपको प्यार करता है" हो सकता है, लेकिन माता-पिता के लिए "मैं आपको प्यार करता हूँ" अगर किसी पर संदेह है, तो उस व्यक्ति से पूछने से डरो मत, लेकिन यह बहुत ही समझदारी से करते हैं। अगर आपको अभी भी संदेह है, तो अधिक पता करें, लेकिन अगर आप उस व्यक्ति की परवाह करते हैं, तो न सिर्फ मान लें कि आप क्या जानते हैं।
    • अगर आपको लगता है जैसे रिश्ते में असंतुलन है, जैसे कि पूरे संबंध आपके प्रयासों पर निर्भर करते हैं, तो दूसरा व्यक्ति मज़ेदार होने के लिए आप का उपयोग कर सकता है। निश्चित रूप से, कई अन्य कारणों से आपको ऐसा क्यों महसूस हो सकता है कि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उससे अधिक असुरक्षित हैं, लेकिन इसके बारे में सोचने के लिए कुछ है आप यह भी विचार करना चाह सकते हैं कि क्या आप वास्तव में इस प्रकार के रिश्ते चाहते हैं, भले ही वह व्यक्ति विवाहित हो या एकल हो।

    चेतावनी

    • बहुत सावधान रहें क्योंकि, इस स्थिति में, आपको चोट लगने की सबसे अधिक संभावना है।
    • लगभग निश्चित रूप से शादी करने वाली किसी को डेटिंग करने से चोट लगी होगी यदि आपको पता चला है, लेकिन वह व्यक्ति आपको अपने पति को छोड़ने के लिए कहता है, तो ध्यान रखें कि यह आमतौर पर ऐसा कभी नहीं होता है। इसके अलावा, आप कभी भी यह नहीं जानते कि धोखाधड़ी वाली पार्टी क्या सक्षम है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com