IhsAdke.com

कैसे अपने औरत को दिखाने के लिए वह अपने जीवन में सब कुछ है

हम सबके बारे में लेख पढ़ चुके हैं कि कैसे हमारी स्त्री को खुश करना है, या अपने साथी को जीवन के लिए एक साथ रखना है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि यह कैसे दिखा सकता है कि यह सब कुछ आपके लिए है? महिलाओं को "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" अक्सर सुनता हूं, और उन्हें यह पसंद है लेकिन वे यह भी इशारों चाहते हैं जो दिखाते हैं कि उन्हें महिलाओं और व्यक्तियों के रूप में कितना मूल्यवान है। कभी-कभी पुरुष अपने पत्नियों को कारणों से प्रेम करना भूल जाते हैं। थोड़ी देर बाद वे निष्क्रिय हो जाते हैं, जानते हुए कि उनकी पत्नी कहीं भी नहीं जा रही है। यह लेख आपको अपनी स्त्री को दिखाने के लिए सिखाएगा कि वह आपके जीवन में सब कुछ का मतलब है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका वुमन जानो वह दुनिया का मतलब है चरण 1
1
छोटी चीजें बहुत महत्वपूर्ण हैं बहुत से लोग इस अवधारणा को समझते नहीं हैं, और सोचते हैं कि महिलाएं आपको पहाड़ों को उनसे ले जाने के लिए चाहते हैं (जो कुछ मामलों में सच है) ज्यादातर महिलाओं को प्यार के छोटे सबूत पसंद है एक पत्र, कुछ गुलाब, एक अप्रत्याशित फोन कॉल, या एक सरल एसएमएस कह रही है कि आप उसके बारे में सोच रहे थे। ये बातें एक महिला को महसूस करती हैं कि दुनिया में उसका सबसे अच्छा व्यक्ति है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका वुमन जानो वह दुनिया का मतलब है चरण 2
    2
    अपनी पत्नी के ऊपर अपने दोस्तों को मत डालें हां, उनके साथ समय बिताने के लिए समय और जगह होती है, लेकिन अगर आप उनसे ऐसा करते हैं, तो महिलाओं को भूल और महत्वहीन लगता है। जब आप दोस्तों के साथ समय बिताते हैं, तो उन्हें अग्रिम रूप से बताएं ताकि उन्हें याद और महत्वपूर्ण लगे।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका वुमन जानो वह दुनिया का मतलब है चरण 3
    3
    जब आप घायल हो जाते हैं, तो अपनी पत्नी को आपकी देखभाल करें महिलाएं इस पर स्वाभाविक रूप से अच्छे हैं वे जादुई रूप से उधेड़ने, घावों और काट उंगलियों को चंगा करते हैं, जैसे चुंबन, आलिंगन और बैंड-सहायता से ज्यादा कुछ नहीं। महिलाओं को चीजों को बेहतर बनाने की जादुई क्षमता है यदि आप अपनी पत्नी की देखभाल से इनकार करते हैं, तो वह अक्षम महसूस करेगी, क्योंकि वह इन समय में आपकी मदद करने के लिए मौजूद है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका वुमन जानो वह दुनिया का मतलब है चरण 4
    4
    हमेशा घर पर न रहें अपनी पत्नी को एक अनपेक्षित तारीख में ले जाएं यदि आप हमेशा उससे पहले पूछते हैं और उसे हर समय तय करते हैं, रोमांटिकतावाद अलग होता है



  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ तुम्हारी वुमन जानो वह दुनिया का मतलब है चरण 5
    5
    महिलाओं को आश्चर्य पसंद है जब आप बिना कुछ करते हैं, उन्हें हर समय सुराग और सुझाव देना पड़ता है। जब आप हर समय मत पूछने के बजाय नेतृत्व लेते हैं, तब महिलाएं प्यार करती हैं
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ आपका वुमन जानो वह दुनिया का मतलब है चरण 6
    6
    महिलाओं को लगता है कि वे इस्तेमाल नहीं करते हैं। पुरुष केवल महिलाओं को याद करते हैं, जब उन्हें कुछ करने की आवश्यकता होती है यह अस्वीकार्य है महिलाओं को याद रखना चाहिए। अन्यथा, रिश्ते बहुत दूर नहीं चलेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ तुम्हारी वुमन जानो वह दुनिया का मतलब है चरण 7
    7
    कहो तुम उससे प्यार करते हो महिलाओं के लिए, "प्यार" शब्द का अर्थ सेक्स से बहुत अधिक है। यह दिखाने के नए तरीकों की खोज करें कि आप उसे प्यार करते हैं और उसे सुंदर ढूंढते हैं। दिखाओ कि आप उसके बारे में कितना सोचते हैं, और अपने साथी को प्यार करने के लिए कई कारण बताएं।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ तुम्हारी वुमन जानो वह दुनिया का मतलब चरण 8
    8
    आखिरी लेकिन कम से कम, मत भूलना कि आपकी पत्नी कितनी कमजोर है सशक्त रूप में वह प्रतीत होता है, यह एक वास्तविकता है एक महिला का दिल नाजुक है - कभी-कभी, जब एक महिला नाटकीय हो जाती है, वह सिर्फ उसकी भावनाओं को वह सबसे अच्छा तरीका व्यक्त कर सकती है। आपके साथी के दिल को तोड़ने के लिए कड़ी मेहनत के लिए पर्याप्त हो सकता है। जब आप अपनी महिला को नजरअंदाज करते हैं, तो वह आपके अंदर की आशा खो देती है। उनका विश्वास हासिल करना कठिन है और याद करना आसान है पुरुष भी अपने तरीके से नाजुक हैं, लेकिन महिलाओं को ऐसे तरीके से बनाया जाता है जो किसी व्यक्ति द्वारा नहीं समझा जा सकता। अपने साथी को उस तरह का व्यवहार करें जैसे पृथ्वी पर उसका आखिरी दिन था।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रेमी को छोटी चीजें पेश करें, और वह आपको दुनिया देगी
    • अपनी पत्नी की स्तुति करो
    • उसे याद रखें, कोई बात नहीं क्या
    • उसे बताओ कि वह आपको कितना मतलब है
    • कहते हैं कि आप उसे अक्सर प्यार करते हैं, और दिखाते हैं कि आपके व्यवहार में

    चेतावनी

    • चेहरे में कुछ भी मत फेंकें - औरत को ध्यान नहीं मानना ​​होगा, लेकिन आप जितना कल्पना कर सकते हैं उतनी ज़्यादा शक्तिशाली होगा।

    .

    • जिस आदमी से वह प्यार में गिर गई, उसे रोकना न करें, या आपकी पत्नी को लगता है कि आप उसकी अब और परवाह नहीं करते हैं
    • किसी महिला के साथ घनिष्ट होने के लिए कुछ भी मत करो, या वह आपको कभी माफ नहीं करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com