IhsAdke.com

कैसे अपने पति या महिला को दिखाने के लिए कि आप वास्तव में उन्हें प्यार करता हूँ

एक नए उपन्यास की खुशी में, आपके प्यार से प्रेम करने के लिए यह आसान और स्वाभाविक लगता है। शादी के बाद, हालांकि, कई जोड़ों में फंसे पड़ते हैं और उनमें से एक (या दोनों) हमेशा सोचता है कि उन्हें पर्याप्त मूल्यवान नहीं किया जा रहा है। अपने पति को अपने प्यार को घोषित करने के बिना दिन न जाने दो। अपने साथी को दिखाने के लिए इन मूल चरणों का पालन करें ताकि आप उसे प्यार कर सकें।

चरणों

भाग 1
कार्यों के माध्यम से प्रेम दिखाएं

अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
छोटी चीज़ों के साथ शुरू करें यदि वे देखभाल के साथ बनाए जाते हैं तो छोटे व्यवहार में बड़ा अंतर होता है आपकी पत्नी या पति जानना चाहती है कि दिन के अंत में, इसमें या उसमें आप क्या सोच रहे हैं निम्न क्रियाओं के सभी छोटे या बिना धन के साथ किया जा सकता है
  • रात के खाने के बाद पड़ोस के माध्यम से चलने का सुझाव दें
  • घर के एक कमरे को डांस फ्लोर में बदल दें और उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें।
  • यार्ड में शिविर
  • बिस्तर पर अपने पति या पत्नी से पढ़ें (कॉमिक टिप्पणियों के साथ या बिना)
  • उसके साथ जिम (या उसके) पर जाएं कुछ जोड़ों का कहना है कि शारीरिक गतिविधि के बाद सेक्स अच्छा होता है।
  • विचारों को रोमांटिक अवकाश के लिए एक साथ रखें और विवरण लिखें ताकि आप मत भूल जाएं।
  • अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रगतिशील रूप से, वृद्धि अधिक सार्थक कार्रवाइयों के साथ छोटी चीज़ों को मिलाकर अच्छा लगता है ये अधिक श्रमसाध्य हैं और थोड़ा अधिक पैसा खर्च करते हैं (हालांकि बहुत ज्यादा नहीं), लेकिन खुशी के साथ अपने प्रिय व्यक्ति को कंपन होने के बाद बहुत सार्थक होगा।
    • अपनी शादी समारोह के साथ एक वीडियो असेंटेज बनाओ
    • खुद को अपने ससुराल में ले लीजिए और एक आश्चर्यजनक पार्टी बनाने में सहायता के लिए पूछें।
    • पहली तारीख, पहले चुंबन या फिर रात को मिले, फिर से करें।
    • एक रोमांटिक गीत लिखें और रिकॉर्ड करें (यह अधिक रोमांटिक या थोड़ा मजेदार हो सकता है)
    • अपनी प्रेमिका की शुरुआत की कहानी के साथ एक छोटी सी पुस्तक बनाएं
  • छवि को दिखाएं अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं चरण 3
    3
    मददगार कार्यों के माध्यम से प्यार दिखाएं यह एक स्नान तैयार करने, मालिश करने, व्यंजन करने या कविता लिखने के रूप में उतना सरल हो सकता है एक ऐसी क्रिया चुनें जिसे आपका साथी, या आपका साथी सराहना करेगा। याद रखें कि यदि आप इसे घबराहट करते हैं, तो क्रूरता से ऐसा कुछ भी नहीं होगा। यदि आप स्नेह दिखाते हैं, लेकिन एक बुरे मूड में हो, तो कुछ भी नहीं करना बेहतर है।
    • कुछ खरीदें जो आपको पता है कि वह / वह चाहता है यदि वह महंगे टूलबॉक्स चाहता है या वह $ 500 बटुआ चाहता है, तो आप परेशान हो सकते हैं यदि आप ऐसी चीजें खरीदते रहें हैं, तो केवल सस्ता है।
    • जब आप अपने प्रयासों का प्रदर्शन कर रहे हैं तो उनके लिए कुछ करें यह आपके साथी के लिए खरीदने के लिए काफी प्रयास नहीं करता है जो आपको पता है कि वह चाहता है, लेकिन एक कविता के बारे में सोचना मुश्किल है, इसे लिखिए और इसे फ्रेम करें। यह प्रतिबद्धता दिखाता है
    • कई छोटे व्यवहार एक बड़े से ज्यादा आसान होते हैं अगर आपको लगता है कि आप अपने साथी की उपेक्षा के समय से बहुत आसानी से दूर हो सकते हैं, मुझे क्षमा करें। हालांकि, समय-समय पर बहुत सी छोटी चीज़ों को एक बार एक महान इशारा बनाने की बजाय यह बहुत आसान है। छोटे, नियमित चीजें करें
  • अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उन्हें प्यार चरण 4
    4
    अपने साथी के साथ समय व्यतीत करें यह शायद कम से कम इस्तेमाल किया जाता है लेकिन किसी के लिए प्रेम दिखाने का सबसे तेज़ तरीका है। सेल फोन, टेलीविज़न, कंप्यूटर, रेडियो बंद करें और एक साथ बैठो जिससे कि आप दूसरे की उपस्थिति का आनंद उठा सकें। अपने पति या पत्नी के साथ होने से जाहिर है कि एक को दूसरे की सेवा करने का मौका मिलता है, तो अवसर को जब्त कर लें।
    • महीने में एक बार कम से कम एक बार बाहर निकल जाएं। बच्चों, व्यस्त कार्यक्रम और उदासीनता रास्ते में मिल सकती है, लेकिन आप दो को खाने के लिए अकेले रहने का प्रयास करना चाहिए या महीने में कम से कम एक बार फिल्मों में जाना चाहिए। ये क्षण आपके बीच में ज्वाला फिर से जग सकते हैं।
    • जब संदेह में, पूछें लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं और उनके पति या पत्नी के शासन का उल्लंघन नहीं होता है। पेपरिक उन सवालों के साथ होते हैं जिन्हें "हां" या "नहीं" के अलावा और अधिक पूर्ण उत्तर की आवश्यकता होती है। महान वार्तालाप महान प्रश्नों पर निर्भर करता है
    • अपने अतीत को जानिए कुछ पत्नियों को आश्चर्यचकित किया जाता है, जो वर्षों से एक साथ मिलते हैं, अतीत में अपने सहयोगियों के बारे में सरल विवरण। खुद को अपने पिछले शो में दिलचस्पी दिखा रहा है कि आप आज के बारे में क्या देख रहे हैं
  • भाग 2
    शब्दों के माध्यम से अपना प्यार दिखाएं

    अपनी पत्नी या पति को दिखाएं जिसका शीर्षक आप वास्तव में प्यार करते हैं चरण 5
    1
    अपने प्यार के बारे में बात करें सरल और स्पष्ट संचार अपने साथी को पता चलेगा कि आप उससे कितना प्यार करते हैं आपके अनुभव के आधार पर बात करने का एक तरीका यह है कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके बारे में आप क्या सोचते हैं। आप कह सकते हैं कि "जब भी मैं आपको देखता हूं, तब भी पेट में मुझे ठंडा पड़ता है" या "मैं अभी भी अपने दिन के बारे में सोचता हूं और जब मुझे लगता है, मैं मुस्कुराता हूं।" कहें कि आप क्या चाहते हैं, जब तक कि आप ईमानदार हों
    • अपने पति या पत्नी के प्रतिभा और उपलब्धियों की प्रशंसा करें पता लगाएं, यदि आप पहले से ही नहीं जानते हैं, तो आपके पति को अपने आप में क्या विशेष मानता है। इन गुणों को मजबूत करने के लिए थोड़ा समय व्यतीत करें यदि आपका पति खुद को बौद्धिक समझता है, तो उसकी खुफिया की प्रशंसा करें - अगर आपकी महिला खुद को फैशन समझती है, तो उसकी पोशाक शैली की प्रशंसा करें।
    • भावनाओं के बारे में बात करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ अपनी भावनाओं या जिन चीजों के माध्यम से आप जा रहे हैं, उनके बारे में बात करने के लिए शर्म न करें। अपने साथी की भावनाओं के बारे में बात करें यहां तक ​​कि उन चीज़ों को साझा करें जो आपको लगता है कि आपके दिन के लिए अप्रासंगिक है, इस प्रकार, आपका पार्टनर आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन में और अधिक शामिल महसूस करेगा।



  • अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं चरण 6
    2
    सच बोलो अपने साथी को सच्चाई बताकर करना एक अच्छी बात है क्योंकि यह विश्वास और सम्मान दिखाती है। सच्चाई को सकारात्मक या सार्थक नहीं होना चाहिए, यह सिर्फ सच्चा होना चाहिए। बिना शर्त प्रेम का प्रदर्शन करें, लेकिन बिना शर्त स्वीकृति हमेशा अपने साथी से सुधार स्वीकार करने के लिए तैयार रहें।
    • अपनी आवाज़ की आवाज़ बढ़ाएं, निम्न-स्तरीय शब्दों का उपयोग करें या "हमेशा" या "सभी समय" जैसे शब्दों का उपयोग करके सामान्य करें। वे सच्चाई की जरूरत से अधिक चोट कर सकते हैं।
    • विश्वास है कि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं चाहे कि तुम सच बताओ
    • अपने साथी की कुछ कमजोरी के बारे में बात करते समय सावधान रहें और रचनात्मक आलोचना का उपयोग करें ताकि उन्हें सुधारने का सुझाव दिया जा सके। यदि आपका साथी संवेदनशील है, तो गुणों के साथ प्रशंसा के साथ आलोचनाओं को मिलाएं।
  • शीर्षक वाला चित्र आपकी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं चरण 7
    3
    पता लगाएं कि आपका साथी किस तरह से "प्यार भाषा" को पसंद करता है। क्या वे जानते हैं कि जब आप मिठाई शब्द बोलते हैं तो आपको क्या पसंद है? या शायद वे अपने कार्यों से प्यार महसूस करते हैं? कुछ लोगों को लगता है कि प्यार को छूने के लिए छोटे उपहार और दूसरों को प्राप्त करना अच्छा लगता है। सच्चा प्यार इस पर आधारित नहीं है आपकी वरीयताएँ, लेकिन आपके साथी का
    • चीजें पुरुष महिलाओं के साथ विचार कर सकते हैं: थोड़ा भौतिक स्नेह बहुत कुछ करता है पुरुष आमतौर पर बहुत सारे शारीरिक स्नेह नहीं दिखाते हैं, और कभी-कभी गर्दन पर चुंबन की तरह एक साधारण इशारा या सहज आलिंगन सिर्फ उसकी जरूरत है।
    • चीजें जो पुरुषों के साथ महिलाओं पर विचार कर सकते हैंपुरुष कभी-कभी भौतिक रूप से अनावश्यक या बहुत मीठी के रूप में देखते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपना प्यार नहीं दिखा सकते हैं - बस पता है कि यह उनके लिए उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना कि यह आपके लिए है अपने साथी को अपनी भावनाओं को समझाने के लिए समय दें, और यदि वह नहीं कर सकता, तो उसे सज़ा न दें।
  • भाग 3
    ट्रस्ट के माध्यम से अपना प्यार दिखाएँ

    छवि को दिखाएं अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं चरण 8
    1
    याद रखें कि क्रिया शब्दों की तुलना में जोर से बोलती है। कुछ मत कहो, कुछ करो। यह आपके साथी को परेशान करता है जब आप कहते हैं कि आप कुछ करेंगे और कभी नहीं करेंगे। जब उनके शब्द का कोई पहल नहीं है, तो इसका मूल्य कम हो जाता है, और पत्नियों ने कुछ ट्रस्ट को खोना शुरू कर दिया है
    • बहाने मत बनो वे आपके लिए सच हो सकते हैं, लेकिन आपके साथी के लिए वे केवल सच्चा होंगे। बहाने. मान लें कि जब आप कुछ गलत करते हैं और अगली बार बेहतर करने की कोशिश करते हैं आपका साथी नोटिस करेगा
  • अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं
    2
    विश्वास करें कि आपका साथी आपके प्रयास को पहचानता है। प्यार एक प्रतियोगिता नहीं है: यह आपके साथी के साथ भी बेहतर नहीं रहना है। विश्वास करें कि आपका साथी जानता है कि वह आपके साथ कितना भाग्यशाली है।
    • हमेशा अनुमोदन के लिए मत पूछो स्वीकृति महत्वपूर्ण है, लेकिन इसके बिना जीना सीखना, चाहे कितना भी आप इसे चाहते हैं आप ने अपने पति के लिए सिर्फ एक बाते खरीदा हो और किसी कारण से, वह बहुत आभारी नहीं है जानें कि वह आपके प्रयास और उपहार को स्वीकार करता है और कृतज्ञता प्राप्त करने के लिए नहीं लड़ता है।
    • अपने साथी या अपने पार्टनर पर भरोसा रखें जब वे अकेले हों जब तक कि बेवफाई की कहानी नहीं है, अपने साथी पर विश्वास करने की कोशिश करें। विश्वास है कि उसे पता चल जाएगा कि क्या करना है और आपकी अनुपस्थिति में सबसे अच्छा निर्णय लेना चाहिए। चाहे वे दोस्तों या एक बैचलर पार्टी पार्टी के साथ बियर कर रहे हों, उनका भरोसा करें। यदि आप उन्हें पर्याप्त प्रदान करते हैं, तो वे आपके विश्वास का सम्मान करने की अधिक संभावना रखते हैं
  • अपनी पत्नी या पति को दिखाएं कि आप वास्तव में उनसे प्यार करते हैं चरण 10
    3
    याद रखें प्रेम क्या है प्रेम अपने ही समझौते का एक कार्य है, न कि गर्मजोशीपूर्ण भावना या अनुभव की अभिव्यक्ति। हालांकि प्रत्येक व्यक्ति के लिए प्यार अलग है, और प्रत्येक व्यक्ति इसे एक तरह से व्यक्त करता है, प्यार अक्सर व्यक्तिगत बलिदानों के लिए पूछता है
    • पिछली बार अपने साथी ने आपको मुस्कुराहट करने के बारे में सोचो। वह आपको दुनिया में भाग्यशाली व्यक्ति की तरह महसूस करने के लिए क्या करता है? उन्हें ऐसा महसूस करने के लिए आप क्या कर सकते हैं?
    • उनसे आगे बढ़ो आधुनिक दुनिया हमें बहुत व्यस्त लोगों में बदल गई है - हम लगातार कुछ कर रहे हैं, और हमारे पास कभी भी कुछ भी नहीं है क्या आप कुछ चीजें छोड़ सकते हैं जो आपके साथी या अपने साथी को कुछ और समर्पित करने के लिए अपना समय लेते हैं या उनकी ज़रूरत है?
      • कार्यालय में अपने बड़े दिन या नौकरी की साक्षात्कार से पहले अपनी कार के तेल को स्वैप करें - जब तक वह काम से घर निकलता है, तब तक उसे पेय लेना चाहिए।
      • उसके नाश्ते के लिए बिस्तर में उसे लें - उसे एक उपहार वाउचर दें और उसे मॉल में अपने दोस्तों के साथ खरीदारी करने का आग्रह करें - घास काट - यार्ड को छूएं - व्यंजन करें
  • युक्तियाँ

    • प्यार में गलती करना सामान्य है और यही कारण है कि शादी में माफी एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यदि आप क्षमा करते हैं, तो आपको माफ किया जाएगा।
    • विवाह काम देता है अपने साथी को सुनो, उसे बाधित मत करो और उसे नहीं बताएं कि वह गलत है। सुनवाई का मतलब वास्तव में अवशोषित करना है कि दूसरे व्यक्ति किस बारे में बात कर रहा है - अगर आपके सिर में आप सोच रहे हैं कि आप अगले दिन क्या करेंगे, तो आप सुन नहीं रहे हैं।
    • याद रखें कि प्यार में, सेवा है यदि आप कुछ जानते हैं कि आपके साथी या साथी की ज़रूरत है, तो यही आप उनसे प्यार करने के लिए क्या करेंगे। फिलहाल से सबकुछ से किया जाना है आपका रास्ता, आप अपना प्यार दिखाना बंद कर देते हैं
    • अपने पार्टनर या अपने पार्टनर को अलग-अलग स्थानों पर ले जाएं, जैसे नए रेस्तरां, फिल्में या छुट्टी पर एक साथ चलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com