IhsAdke.com

कैसे एक आदमी महसूस प्यार करता हूँ

एक दो-तरफ़ा रिश्ते के लिए प्रत्येक दूसरे प्रेम को दिखाने के लिए दोनों पक्षों की आवश्यकता होती है जबकि प्रत्येक व्यक्ति (और जोड़ी) अलग है, कुछ प्रेमी-दयालु विचार अधिकांश मामलों की सेवा करते हैं। अपने प्यार को प्यार करने के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

विधि 1
स्नेही इशारों का उपयोग करना

मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने साथी के लिए खाना बनाओ किसी के लिए भोजन तैयार करने का कार्य समय और समर्पण को शामिल करता है, और वह अकेला स्नेह का एक बड़ा प्रदर्शन है। आपको रसोई में दोपहर बिताने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उसे प्यार करने के लिए काफी कुछ करना है।
  • यदि आप अधिक ध्यान देना चाहते हैं, तो उसका पसंदीदा डिश क्या है, और इसे खाने के दौरान क्या किया जाता है, यह जानने के लिए कि वह जो कुछ प्यार करता है, उसे कैसे खाना बनाना चाहिए, यह निश्चित रूप से दिखाएगा कि आप उसे प्यार करते हैं और देखभाल करते हैं
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 2 नामक चित्र
    2
    बिल का भुगतान करने का प्रस्ताव वित्त भी एक रोमांटिक रिश्ते में खेलते हैं, और रात्रिभोज और सैर पर, सबसे आम बात यह है कि आदमी सब कुछ के लिए भुगतान करने का एक मुद्दा बना लेता है यद्यपि वह दिल से यह करता है, अगर वह समय-समय पर भुगतान करने की पेशकश करता है, तो वह बुरा विचार नहीं है - वह भी मना कर सकता है, लेकिन यह महसूस कर रहा है कि आप ऐसा करेंगे, इसके लिए वह एक अंतर होगा। तो उसे पता चलेगा कि आप इसके साथ मजा करने के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं।
    • अगर वह भुगतान करना चाहता है तो आग्रह न करें कुछ लोगों के पास एक ही प्रदाता रुख है, और यदि यह व्यवहार उनके रिश्ते के लिए काम करता है, तो उसे लागू करने का प्रयास करने का कोई कारण नहीं है। बिल का भुगतान करने की पेशकश करते हैं, लेकिन अगर वह मना कर देता है, तो उसे रात का भुगतान और उसका पालन करें।
  • मेक ए मैन फेल लेटेड स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    वह कुछ पसंद करता है प्रत्येक व्यक्ति की एक पसंदीदा गतिविधि होती है, जो कि पार्टनर काम करने का आनंद नहीं लेती। पता लगाएँ कि शौक और उसे बताओ तुम है- साथ देने के लिए जब निर्धारित तिथि, स्वेच्छा से जाने के लिए और मस्ती करने के लिए प्रयास करते हैं चाहते हैं। यह प्रयास निश्चित रूप से दिखाएगा कि आप अपने जीवन में भाग लेने के लिए तैयार हैं और यह शुद्ध प्रेम है
    • उदाहरण के लिए, यदि उसका पसंदीदा बैंड शहर में खेल रहा है, तो उनके साथ शो में जाएं, भले ही वह गाने का आनंद न लें। यदि उनकी फुटबॉल टीम एक क्लासिक मैच में खेल रही है, तो उसे खेल में ले जाएं, भले ही वह उनकी टीम न हो।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने साथी को बुलाओ जब आप कुछ समय बिताते हैं, तो फ़ोन कॉल करने के लिए समय निकालें। प्रेमी और जोड़े को एक साथ रहने के लिए यह सच है - दिखा रहा है कि जब आप एक दूसरे से दूर हैं, तो आप उसके बारे में सोचते हैं, स्नेह का एक मूल भाव है।
    • खुराक का अधिक से अधिक न करें एक ओवरटाइम फोन कॉल आपकी पुरानी यादों को दिखाने के लिए पर्याप्त है- दूसरी ओर, हर दो घंटे फोन करने से, यह एक बड़ा उपद्रव हो सकता है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक नोट लिखें डेटिंग दूरी के मामले में, पत्र बेहतर विचार हैं हालांकि, जो जोड़ों के साथ रहते हैं, उनके साथी के लिए रोमांटिक टिकट छोड़कर दिन के दौरान सुंदर मुस्कुराहट प्राप्त कर सकते हैं, और अगर वे पैंट की जेब में या उनके सूटकेस में छोड़ देते हैं
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 6 नामक चित्र
    6
    अपने प्रिय के लिए एक इलाज खरीदें उस मिठाई के बारे में सोचो जो वह सबसे ज्यादा प्यार करता है और उसे कुछ लाती है। इस तरह एक सरल स्नेह, विशेष रूप से लंबे दिन काम के बाद, आपको विशेष और प्यारी महसूस कर सकता है
    • यदि आप पूर्णकालिक पकवान हैं, तो कैंडी को और अधिक स्नेही होगा।
    • एक उदाहरण आइसक्रीम के बर्तन को लाने के लिए होगा, वह घर के लिए सर्वश्रेष्ठ पसंद करेंगे- अगर वह पिज्जा पसंद करते हैं, तो रात के खाने के लिए एक ऑर्डर करने का विकल्प भी एक अच्छा विकल्प है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    उसे कुछ नहीं से बाहर चूमो एक निश्चित समय के बाद लंबे समय से रिश्ते टूटते हैं और स्नेह को व्यक्त करते हुए जुनून की लौ को जीवित रखने का एक अच्छा तरीका है। चुंबन और अन्य भौतिक स्ट्रोक बहुत अच्छे विकल्प हैं, खासकर यदि वे अप्रत्याशित हैं
    • अपने गाल या उसके होंठों को चुम्बन दें, या एक दूसरे के पास होने के दौरान हाथ पर धीरे से हाथ चलाएं
    • जब आप भोजन करना चाहते हैं, या जब सड़क पर एक साथ चलते हैं, तो अपना हाथ टेबल पर ले जाने के लिए अपने पैरों का उपयोग करें।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    मालिश करो बेशक, यह एक पेशेवर मालिश होने की आवश्यकता नहीं है, यह इंटरनेट पर ट्यूटोरियल खोजना संभव है जो घर पर अच्छी मालिश करने के लिए सिखाती है। एक तनावपूर्ण दिन के बाद, वह आश्चर्य से प्यार करेगा - यह दिखाने के अलावा कि आप उसके बारे में परवाह है, एक मालिश के अंतरंग चरित्र भी यह स्पष्ट कर देगा कि उसका शरीर उसे पसंद करता है
  • विधि 2
    अभिव्यंजक शब्दों का उपयोग करना

    मेक ए मैन फेल लूव्ड स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने साथी को बताएं कि वह कितना महत्वपूर्ण है। एक "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कह रहा है कि आप को प्यार करने का सबसे बुनियादी (और कुशल) तरीका है। बेशक, दृष्टिकोण उसके लिए उसके शब्दों पर विश्वास मानते हैं। "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" एक प्रभाव वाक्यांश रहता है और यदि वह ईमानदारी के साथ बात की जाती है तो इसका अर्थ पूरा हो गया है।
    • रचनात्मक रहें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कह रहा है कि महत्वपूर्ण है, लेकिन यह सिर्फ मौखिक रूप से प्रेम व्यक्त करने के कई तरीके हैं। की तरह "मैंने अपने जीवन में आप के लिए आभारी हूँ," बातें कहते हैं कि "मैं तुम्हारे साथ प्यार में पागल हूँ" या "मैं कैसे मेरे जीवन तुम्हारे बिना होगा पता नहीं है।"
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 10 नामक चित्र
    2
    सौंदर्य की प्रशंसा करें और जिस तरह से यह है। हालांकि यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, महिलाओं को अक्सर पुरुषों द्वारा उनके दिखने और कामुकता के लिए प्रशंसा की जाती है, लेकिन वे भी प्रशंसा करना पसंद करते हैं। वे दृश्य प्राणी हैं और इससे उन्हें लगता है कि इससे ज्यादा खुश हो सकता है
    • यदि वह बास्केटबॉल जैसे खेल का अभ्यास करता है, तो कहें "मैं आपको खेलना पसंद करता हूं" या "आपका शरीर अद्भुत लग रहा है जब आप खेलते हैं।"
    • पहले से ही एक कम गतिशील भौतिक दिनचर्या के साथ एक कलाकार के मामले में, उसे कुछ तरह से प्रशंसा करें "जब आप पियानो खेलते हैं तो मुझे आपके हाथों को देखकर प्यार करता हूं।"
    • यहां तक ​​कि एक सरल चापलूसी जैसे "मैं आपकी आँखों को देखकर प्यार करता हूं" या "मैं पूरे दिन आपकी मुस्कान को देख सकता हूं" काम करता है
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 11 नामक चित्र
    3
    दिखाएं कि आप इसे कितना चाहते हैं एक्सप्रेस है कि आप इसे चाहते हैं यह सिर्फ एक भावनात्मक संबंध नहीं है जो एक स्थिर संबंध में गिना जाता है - शारीरिक प्रेम सर्वोपरि है यह कहने के अलावा कि आप उससे प्यार करते हैं, यह संवाद करना महत्वपूर्ण है कि आप शारीरिक रूप से कैसा महसूस करते हैं इसे स्पष्ट करें कि आप अपने शरीर को अपने खिलाफ कितना महसूस कर सकते हैं।
    • हालांकि यह संभव है और शरीर की भाषा और व्यवहार के माध्यम से इस इच्छा को प्रदर्शित करने के लिए और भी अधिक सामान्य है, स्पष्ट रूप से यह सभी अंतर कर सकता है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेफ 12 शीर्षक वाला चित्र



    4
    दूसरों को अच्छी तरह से बोलें जब आप कक्षा में होते हैं, तो इसके बारे में अच्छी बातें करें। उल्लेख करें कि वह काम पर कैसे समर्पित है, वह कितना अच्छा शौक का प्रबंधन करता है, या वह कितना अच्छा और खुश है इन बातों को उनसे कहने में वास्तव में अच्छा लगता है, लेकिन उनकी उपस्थिति में दूसरों से बात करने से पता चलता है कि आप एक साथ होने पर गर्व करते हैं।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 13 शीर्षक वाला चित्र
    5
    धन्यवाद निष्ठा से और जब भी आप अपने gratidão- एक व्यक्त कर सकते हैं दैनिक जीवन का हिस्सा होना चाहिए "धन्यवाद" और यह आपके लिए है जब भी वह कुछ ऐसा है जो ध्यान से पता चलता है। उस भाग को मत भूलें, यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो प्रयास करें, खासकर यदि आपके पास यह आदत नहीं है
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 14 नामक चित्र
    6
    हमें खेद है। कोई भी युवक लड़ाई और यह बहुत आम है कि दोनों पार्टियां अंततः उन चीजों को कह रही हैं जो उन्हें खेद है। यहां तक ​​कि अगर चर्चा की गलती तुम्हारी नहीं है, तो ऐसे मामले हैं जहां आपके गार्ड को कम करना और उन्हें देने से कोई नुकसान नहीं होता। यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप अपने साथी को अहंकार से ज्यादा मूल्य देते हैं और आप अपने रिश्ते के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप सबको शांत करना और चुपचाप बैठना चाहिए। ध्यान दें कि अगर वह पहले कभी माफी नहीं मांगता है, या बिना किसी भी तरह से पूछता है। ऐसे व्यवहार हैं जिनका विश्लेषण किया जाना चाहिए और यह संकेत दे सकता है कि संबंध समस्याओं के माध्यम से चल रहा है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 15 नामक चित्र
    7
    उसे याद दिलाएं कि आप उसके पक्ष में हैं तनाव के दिनों में, अपने साथी को बताएं कि वह अकेला नहीं है। उसे अपनी कमजोरियों को दिखाने से डरना मुश्किल नहीं है और यह जानने के लिए कि आप उन दिनों में भी उससे प्यार करते हैं, किसी भी संदेह को समाप्त कर सकते हैं कि उनके पास उनके प्यार के बारे में है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 16 नामक चित्र
    8
    उसे परेशान मत करो जो आप नहीं कहते हैं कि जो कहा गया है उससे अधिक वजन हो सकता है। इस तरह, जब आपको रिश्ते में समस्याएं आती हैं, तो आपको उनसे हल करने के लिए बिना अनावश्यक आरोपों और मज़ाक के साथ बात करनी चाहिए।
    • यह विचार आलोचना, लेकिन रचनात्मक रूप से है। यदि आप कहते हैं कि "आप बहुत ठंडे हैं तो आपको कुछ भी दिमाग नहीं लगता है," टोन आरोप है और कोई समस्या हल करने का लक्ष्य नहीं है। जैसे कुछ "मुझे चोट लगी है जब आप मेरी पीठ पर चले जाते हैं और जब मैं बात करता हूं, तब से चोट लगी" क्योंकि वजन कम है और पता चलता है कि आप समाधान चाहते हैं, और कोई और लड़ाई नहीं कर रहे हैं
  • विधि 3
    अतिरिक्त ध्यान देना

    मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 17 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने साथी को प्राथमिकता दें आपका जीवन किसी के रूप में व्यस्त होना चाहिए इसके साथ दिमाग में, दिखाएं कि आप उनके लिए कार्यसूची में जगह बनाने के लिए उत्सुक हैं। यह महसूस करना अच्छा नहीं है कि हमें थोड़ा ध्यान देने की ज़रूरत है, इसलिए इसे स्पष्ट करें कि यह आपके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 18 शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्नेही रहें नमस्ते कहने के लिए इसे चूमो, बाद में, सुप्रभात और शुभ रात्रि देखें जब आप एक साथ बिस्तर में होते हैं, उसे गले लगाओ और अपने कंधों पर अपना सिर रखना। प्रेम का भौतिक क्षेत्र सेक्स तक ही सीमित नहीं है, और उस अंतरंगता से परे जाना चाहिए। दूसरे विचारों के बिना कैरस एक उपन्यास में भी महत्वपूर्ण हैं
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे बेहतर जानिए यह महत्वपूर्ण है, भले ही वे एक लंबे समय से एक साथ रहे हों, लेकिन यह मुख्य रूप से जोड़ों के लिए निर्देश है जो जुनून की शुरुआत में हैं। पता करें कि उसके स्वाद क्या हैं, अपने अतीत और जीवन की योजनाओं के बारे में प्रश्न पूछें। आपको जानने में वास्तविक हित होने के कारण और अधिक गहराई से दर्शाता है कि आप उसे अपने जीवन में गंभीरता से लेते हैं।
    • यह उसे किसी के जुनून के बारे में सभी बात करते हैं आप चाहते हैं दे, भले ही वे आपकी रुचि है गतिविधियों नहीं हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बातचीत ध्यान के केंद्र के रूप में यह होना चाहिए, आदर्श है कि यह भी हैं- दोनों के लिए यह करने के कक्ष वे क्या चाहते बारे में बात करना होना चाहिए।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 20 नामक चित्र
    4
    अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संपर्क करें। यदि आप अभी भी उन्हें नहीं जानते हैं, तो अपने साथी से पूछें कि वह अपने जीवन के महत्वपूर्ण लोगों के साथ मिलें। इन लोगों को अपने दिन-प्रतिदिन जीवन का हिस्सा देने की अनुमति देना एक सुंदर प्रदर्शन है जो आप अपने साथी के साथ जीवन चाहते हैं।
    • उसी समय, वह आपके बिना किसी भी समय के साथ समय बिताने में सक्षम होना चाहिए, विशेष रूप से अपने करीबी दोस्त आपका प्रेमी कॉमरेड्स के साथ समय बिताने के लिए पागल हो सकता है और आपको इस बारे में अच्छा होना चाहिए।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 21 नामक चित्र शीर्षक
    5
    वे एक साथ चलते हैं। उसके प्रेमी निश्चित रूप से दिन के माध्यम से जाते हैं जब वह चाहती है कि वह पृथ्वी के चेहरे से गायब हो जाए। यदि वह अनुमति देता है, तो उसे इस अस्थायी निर्वासन में साथ दें हो सकता है कि वह आपको परेशान करने के बारे में सोचना पसंद नहीं करता है और आपसे कुछ भी दूर है। इस बात पर ध्यान न दें कि, इन दिनों आपको कंपनी के पास निश्चित रूप से शान्ति मिलेगी।
  • मेक ए मैन फेल लेटेड स्टेप 22 नामक चित्र शीर्षक
    6
    उपस्थिति के बाद देखो कुछ सालों के रिश्ते के बाद, यह दोनों एक-दूसरे के लिए साफ-सुथरी बनाने के लिए अंतरंगता के लिए सामान्य है और मुठभेड़ों को तेजी से मैला करने लगते हैं एक तरफ, यह एक अच्छा संकेत हो सकता है, लेकिन यह दिलचस्प है कि इसे जीतने की इच्छा नहीं खोनी चाहिए। अपने सबसे अच्छे कपड़े रखो और एक अप्रत्याशित दिन पर एक लिपस्टिक डाल दीजिए और आप जैसे कुछ भी नहीं करना चाहते उसे नमस्कार करें। जब वह कहता है कि जब आप उस तरह से कपड़े पहनते हैं, तो आप कहते हैं कि आपने इसे उसके साथ दिमाग में किया था।
  • चित्र बनाओ एक मैन फेल लज्जा स्टेज 23
    7
    आपके साथी की भौतिक ज़रूरतों के बारे में Supra एक वयस्क रिश्ते जो पहले से ही अंतरंगता के एक निश्चित स्तर पर पहुंच चुके हैं, उस हिस्से में ध्यान देने की आवश्यकता है, और आप और आपके प्रेमी को एक दूसरे के बारे में सावधान रहना चाहिए बेशक, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी सभी इच्छाओं को भी दे देना चाहिए, भले ही यह क्रम में न हो, लेकिन आपको समय के लिए आनंद लेने के लिए खुद को एक साथ मिलाने की ज़रूरत है
    • इस कदम को ध्यान में नहीं रखा जाना चाहिए यदि आप अभी तक इस संबंध के स्तर तक नहीं पहुंच गए हैं। आपको इसे समझने के लिए आराम और एक दूसरे के लिए पर्याप्त होना चाहिए। अगर आप अभी तक तैयार नहीं हैं, तो आपको ऐसा कुछ करने के लिए दबाव नहीं लगेगा जो आप नहीं चाहते हैं
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com