IhsAdke.com

कैसे अपने प्यार के लिए एक और अधिक रोमांटिक औरत होने के लिए

एक आदमी के साथ रोमांटिक होने की कुंजी यह जानना है कि आप उसे कितना चाहते हैं अन्यथा, आप अपने सभी रिश्ते के लिए कभी नहीं दे पाएंगे। जब आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपका शरीर भाषा स्वचालित रूप से बदल जाती है, और आपके लिए जो कुछ भी होता है उसे प्यार का स्पर्श मिलता है। जब वह घर आते हैं, तो आप जो भी करना चाहते हैं, वह अपना कोट लटकाए और उसके साथ रहें। वह पूछेंगे कि उसका दिन कैसा था, एक स्वादिष्ट भोजन तैयार करें, सब कुछ उसे खुश करने के लिए।

चरणों

एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत कदम शीर्षक से चित्र चरण 1
1
ईमानदारी से रहें यदि आप परेशान हो जाते हैं, तो बिना चिल्लाए स्वयं को व्यक्त करें, समस्या को अपने प्यार के साथ हल करें, उसे चुम्बन करें और मेकअप करें।
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत को शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    यहां तक ​​कि सबसे आसान चीजें, जैसे काम के बाद एक मालिश, अपने रोमांटिकता को दिखाते हैं। अतिरिक्त स्पर्श के लिए, आप कुछ सुगंधित तेल खरीद सकते हैं। अपने आप को सुंदर बनाओ, उसे आराम करने के लिए एक आरामदायक जगह तैयार करें, रोशनी बंद करें, अपने पसंदीदा गीतों में से कुछ और अपने कान में मिठाई शब्दों को दबाएं।
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत को शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
    3
    अपने प्यार के लिए एक अच्छा शॉवर तैयार करना भी एक अच्छा विचार है। यह युगल के अंतरंगता को बढ़ाने के लिए एक निमंत्रण है। वह आपके साथ एक शॉवर लेना पसंद करेंगे
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत कदम शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    कभी-कभी, उसे अपने पसंदीदा खेल का एक मैच देखना चाहिए। कुछ शोध करें, और गेम में रुचि लेने का प्रयास करें।
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत कदम शीर्षक से चित्र चरण 5
    5



    सहायक रहें और अपने प्यार की इच्छाओं को प्रोत्साहित करें। कहो कि अगर वह कुछ नहीं कर सकता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई और नहीं कर सकता है।
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत कदम शीर्षक से चित्र 6 कदम
    6
    पर्यटन और रोमांटिक यात्राएं व्यवस्थित करें एजेंसी वेबसाइटें खोजें जो परिभ्रमण, रोमांटिक सप्ताहांत और अन्य कार्यक्रमों को व्यवस्थित करती हैं आपको हर समय ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब वे ऊपर आते हैं तो प्रोन्नति और छूट का लाभ लेने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार होता है।
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत को शीर्षक से चित्र 7
    7
    प्रौद्योगिकी के द्वारा दिए गए विकर्षण के बिना, उसके पास बिस्तर के बगल में लेट जाओ और अच्छी वार्तालाप करें।
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत कदम शीर्षक से चित्र चरण 8
    8
    अपने प्रेम के साथ हाइकिंग के साथ एक अच्छा समय बिताओ
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत कदम शीर्षक से चित्र चरण 9
    9
    यदि वह किसी खेल का अभ्यास करता है या किसी प्रकार का मनोरंजन पेश करता है, तो उसे अपनी प्रस्तुति में शामिल करें और उसे समर्थन दें
  • एक आदमी के लिए एक और रोमांटिक औरत को शीर्षक वाला चित्र 10 कदम 10
    10
    अपने साथी को पता चलिए कि आप उसे बेहद पसंद करते हैं, अपने आप को बिना डर ​​के खुद को दे दो, जब वह चारों ओर से आकर्षक हो और खुद को छोटी चीज़ों के लिए चौकस रहें,
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com