IhsAdke.com

कैसे अपने पति रोमांटिक बनाने के लिए

रोमांस शादी का एक मजेदार हिस्सा है और अपने पति को और भी अधिक कनेक्ट करने का एक तरीका है। हालांकि, शामिल अन्य पार्टी की सहयोग और इच्छा के बिना रोमांस का माहौल बनाना मुश्किल है। जब आप अपने साथी को रोमांटिक बनाने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं, तो आपको रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कुछ अलग-अलग प्रथाएं और गतिविधियां मिल सकती हैं।

चरणों

भाग 1
पति को रोमांटिक होने के लिए प्रोत्साहित करना

चित्रण रखरखाव रोमांस चरण 2
1
आप जो चाहते हैं उसे व्यक्त करें यदि आप चाहते हैं कि आपके पति एक निश्चित तरीके से आपके साथ व्यवहार करें, तो उससे बात करें वह आपकी इच्छाओं से अनजान हो सकता है और इसलिए आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने में असमर्थ है उसे उम्मीद मत करो कि आप क्या चाहते हैं या पता करें। हताश उम्मीदों को बनाने के बजाय, आप जो कुछ चाहते हैं, उसके कुछ संकेत दें।
  • अपनी इच्छाओं को व्यक्त करते समय शर्मीली मत बनो यदि आप कुछ संकेत या रवैया पसंद करते हैं, तो आपके साथी को जानने की जरूरत है।
  • लिब्रा मैन स्टेप 19 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    अपनी वरीयताओं को सुदृढ़ करें यदि आप चाहें तो जब आपका पति कुछ करता है (जैसे व्यंजन करना या आपके लिए दरवाजा खोलना), तो उसे बताएं कि आप जेस्चर की कितनी सराहना करते हैं संचार में स्पष्ट होने से, हो सकता है कि वह इन चीजों को लगातार उन प्यार को प्रदर्शित करने के लिए शुरू करता है जो वह आपके लिए महसूस करता है।
    • अपने आभार को हमेशा धन्यवाद या व्यक्त करते हुए कहो "जब आप मेरे लिए कुर्सी खींच लेंगे तो मुझे यह पसंद है।"
  • जूनियर हाई स्टेप 4 बुलेट 2 में आपको पसंद करने वाला एक वृद्धावस्था लड़का शीर्षक वाला चित्र
    3
    कमांड ले लो पहल करने का एक अच्छा तरीका है कि आप अपने पति को क्या चाहते हैं और क्या करना पसंद करते हैं। देखभाल के छोटे प्रदर्शन करें, जैसे कि सुबह में उसके लिए उपहार छोड़ना, रोमांटिक शाम की योजना बनाना, या उसे मालिश करना रोमांस के माध्यम से अपना प्यार और स्नेह प्रदर्शित करें रोमांटिकतावाद में कमान लेते समय, अपनी इच्छाओं को व्यक्त करें ताकि वह उसी तरह से विनिमय कर सकें।
    • छोटी चीज़ों में पहल करें, लेकिन सेक्स में भी। ऐसी चीजें करें जो आपके पति सोचते हैं कि रोमांटिक हैं
    • कमांड का मतलब यह नहीं है कि इशारों का भुगतान वापस किया जाए। आपके साथी की रोमांटिक विचार आपके से भिन्न हो सकता है
  • आपका रोमांस चरण 9 को रिफ़्रेश करें चित्र शीर्षक
    4
    अंतरंगता को प्रोत्साहित करें अंतरंगता सिर्फ सेक्स नहीं है - इसमें भावनात्मक पक्ष भी शामिल है अपने पति को अपनी इच्छाओं, सपने, निराशा, भय और उपलब्धियों के साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करें। उनकी बातों पर ध्यान दो और उनकी उपस्थिति में उसे और अधिक खुले और कमजोर बनाने के लिए सहायता प्रदान करें। भावनात्मक अंतरंगता कुछ के बीच शारीरिक अंतरंगता और निकटता की भावना को उत्तेजित कर सकती है।
    • उसे भी देखें कनेक्टिविटी की भावना पैदा करने के लिए अंतरंगता बनाए रखें
  • भाग 2
    रोमांस को एक साथ बढ़ाना

    लिब्रा मैन चरण 20 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    1
    अपने साथी के साथ चर्चा करें जो प्रत्येक रोमांटिक समझता है। रोमांस का उनका विचार उनके अलग हो सकता है। क्या आप की सराहना करते हैं और आपसे क्या प्यार करता है, इस पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है, और यह आपके पति के लिए भी है
    • यदि आपका पति रोमांटिकतावाद को "मधुर" चीज़ समझता है, तो समझाएं कि उसे मधुर रोमांटिकतावाद के सामयिक प्रदर्शन पसंद हैं और वह उन क्षणों को याद दिलाने के लिए प्यार करता है। कहो, "यहां तक ​​कि सबसे महत्वपूर्ण क्षण भी महत्वपूर्ण हैं, और मैं उन्हें अनुभव करता हूं।"



  • रोमांस एक लड़की चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनने के लिए जानें आप और आपके पति दोनों अधिक सुनने की क्षमता विकसित कर सकते हैं। दूसरे व्यक्ति को क्या कहना है, इसके बारे में अधिक ध्यान देना यह दिखाने का एक तरीका है कि आप उस व्यक्ति की देखभाल और प्यार करते हैं। रिमोट कंट्रोल एक तरफ छोड़ दें और अपने साथी की आंखों की जांच करें आंख में व्यक्ति को देखने की तुलना में कुछ और नहीं कहता है कि "आप जो कहते हैं वह मेरे लिए महत्वपूर्ण है"
    • अगर आप बोलते समय विचलित हो जाते हैं, तो कृपया उसे ध्यान देने के लिए कहें। कहो कि जब वह चौकस होता है तो आपको बहुत मायने रखता है
  • कैच एओन जो कि धोखाधड़ी ऑनलाइन है, शीर्षक वाली तस्वीर 24
    3
    उसके साथ अच्छे संचार का विकास करें आपको और आपके पति को बेहतर संवाद करने के लिए एक रास्ता ढूंढें एक स्वस्थ रिश्ते बनाए रखने से रोमांस के लिए जगह बनाने के लिए झगड़े से बचें ऐसा कहने के बजाय "जब आप घर लौट आते हैं तो मुझे बहुत गुस्सा दिलाते हैं," कहते हैं, "जब मैं रात का भोजन करता हूं तो निराश महसूस करता हूं और आप मेरे साथ भोजन का आनंद लेने के लिए यहां नहीं हैं।" भावनाओं को दोष देने और व्यक्त करने के बिना संवाद करने के बारे में जानें
    • पहले व्यक्ति में बोलें, जैसे "मैं परेशान हो जाता हूं जब आप अपनी गड़बड़ी को ठीक नहीं करते" या "मैं आपकी उदारता की सराहना करता हूं और जब आप छोटे संगठन करते हैं और स्नेह दिखाते हैं तो मुझे खुशी होती है।"
  • छवि शीर्षक से बचें लोगों को आप नापसंद कदम 19
    4
    जानबूझकर, अपने पति के साथ अधिक समय बिताना एक साथ बंधे होने के बजाय, अपनी गतिविधियों का आनंद अपनी कंपनी का आनंद लेने के लिए करें यदि आप एक दूसरे की कंपनी में टीवी देखना चाहते हैं, तो इससे पहले भोजन तैयार करके या थीम रात बनाकर सबसे खास क्षण छोड़ दें कम से कम एक रात को एक सप्ताह में बुक करें ताकि आप दोनों को मजा आए। उन चीजों पर अपनी राय पूछें, जो आप एक साथ कर सकते हैं, जैसे कि खाना पकाने का एक वर्ग या एक शो पर जाकर।
    • एक साथ नई गतिविधि शुरू करो, जैसे नृत्य सबक करना
  • चित्र शीर्षक में आपका रोमांस चरण 3 ताज़ा करें
    5
    योजना के लिए समय लें योजना के समय प्रकट होने से दोनों को रोमांटिक क्षणों को शेड्यूल करने का मौका मिल सकता है। गतिविधि की योजना बनाते समय, अपने साथी की वरीयताओं को ध्यान में रखें और दो को संतुष्ट करने के लिए कुछ समय निर्धारित करें। उसे वही करने के लिए कहें
    • एक रोमांटिक गतिविधि में विशेष रात्रिभोज या लाइव शो शामिल हो सकते हैं, या यह लेजर से लड़ने वाले गेम की तरह अधिक गतिशील हो सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक ताज़ा करें आपका रोमांस चरण 8
    6
    प्यार के पूरक अभिव्यक्ति में शामिल हों पांच "प्यार की भाषा" एक रिश्ते में प्यार देने और प्राप्त करने के मुख्य तरीकों का वर्णन करते हैं। इन "भाषाओं" में प्रतिज्ञान, कार्य, उपहार, समय बिताए, और शारीरिक स्पर्श शामिल हैं। अपने पति के साथ चर्चा करें कि आप किस तरह से प्यार करते हैं और प्राप्त करते हैं। फिर एक दूसरे द्वारा व्यक्त प्रेम की जीभों पर प्रतिक्रिया करने का एक तरीका ढूंढें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपका पति प्रायः प्रतिज्ञा के शब्दों पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो उसे बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और आपको अपनी जिंदगी में उसे कितना आभारी होना चाहिए। यदि आप भौतिक स्पर्श को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देते हैं, तो अपने साथी को बताएं कि आप कितना प्यार स्नेह या स्नेह का मतलब है।
    • आप उपहारों से अपना प्यार व्यक्त कर सकते हैं, और आपका पति व्यवहार के साथ अभिव्यक्त करना चाह सकता है। दूसरे व्यक्ति की "प्रेम भाषाएं" जानने के द्वारा, आप ये इशारों की सराहना कर सकते हैं कि वे पहचानते हैं कि वह आपके साथी को खुद को व्यक्त करता है। जब एक दूसरे की प्रेम भाषा को जानता है, तो स्नेह देना और प्राप्त करना आसान है।
  • चेतावनी

    • हैंडलिंग से बचें आप अपने पति को अपनी इच्छाओं और वरीयताओं को विनम्रता से संवाद कर सकते हैं, लेकिन आप उसे रोमांटिक होने के लिए बाध्य नहीं कर सकते। रोमांस सबसे अच्छा होता है जब दिल से व्यक्त किया जाता है, दायित्व या आवश्यकता से नहीं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com