IhsAdke.com

कैसे एक आदमी के साथ रोमांटिक होना

रोमांस को एक रिश्ते की कुंजी रखना, यह सड़क पर 30-वर्षीय विवाह या तीन महीने की तारीख होगी। पुरुष रोमांस को भी पसंद करते हैं, आखिरकार, कौन विशेष और वांछित महसूस नहीं करना चाहता है? छोटे इशारों को यह दिखाने के लिए करें कि आप इसकी परवाह करते हैं और इसकी सराहना करते हैं और आपका रिश्ते रोमांचक और उज्ज्वल रहेगा। अपने प्यार के साथ रोमांटिक होना सीखने के लिए पढ़ें

चरणों

भाग 1
स्नेह के छोटे प्रदर्शन का उपयोग करना

रोमांस ए मैन स्टेप 1 नामक चित्र का शीर्षक
1
मालिश करो कोई भी व्यक्ति मस्तिष्क पाने के लिए प्यार करता है, लेकिन अधिकांश लोग पूछने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं - इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसे स्वेच्छा से स्वीकार नहीं करते हैं। आप को देखने के लिए जब वह तनावग्रस्त है या थका हुआ आसन में गहराई से देखने की आवश्यकता नहीं है। जब आप अकेले होते हैं और यह एक अच्छा समय की तरह लगता है, अपने कंधे की मांसपेशियों को दबाएं, तो वह आभारी होंगे और आपको पता चल जाएगा कि आप ध्यान रखते हैं। इसके अलावा, शायद यह आपके लिए एक मालिश भी पाने के लिए एक अच्छा प्रोत्साहन है
  • रोमांस ए मैन स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टिकट खरीदें क्या आपका पार्टनर एक कोरिंथियन, फ्लेमिश, ग्रैमीस्ट है? क्या उसकी टीम एक महत्वपूर्ण फाइनल में खेलने जा रही है? यह एक अच्छी तारीख या एक साथ बाहर जाने का एक बड़ा अवसर है, अगर आप खेल का बड़ा प्रशंसक नहीं हैं, तो एक दोस्त के साथ इसे भेजें वैसे भी, यह एक अच्छा आश्चर्य है, और यह भी दिखाता है कि आप उसे पसंद करते हैं आपको इस विषय के बारे में एक कट्टरपंथी होने की ज़रूरत नहीं है, जो वह पसंद करते हैं।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 3 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    वह सबसे अच्छा पसंद करते पकवान बनाओ एक अच्छा समय चुनें जब वह खाना तैयार करने के लिए भूखा न हो, और एक स्वादिष्ट नुस्खा तैयार करें और जिस तरह से वह इसे पसंद करता है उसे खाने के लिए आमंत्रित करें, कहते हैं कि वह एक सरल पकवान बना रहा है और उसके हाथों में एक आश्चर्य के साथ आता है - लासग्ना, फिले और क्यूबा, ​​वह कुछ भी प्यार करता है। यदि आप एक और अधिक विशेष स्पर्श देना चाहते हैं, तो इसे एक सभ्य शराब या विशेष बियर के साथ बधाएं और इसे बादलों में देखें
  • रोमांस ए मैन स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    थोड़ा स्मरण दें आप अपने प्यार को सरल आश्चर्य के साथ दिखा सकते हैं - कोई महंगी या फैंसी उपहार नहीं। बैंड से एक विनाइल या टी-शर्ट खरीदें जिसे वह सर्वश्रेष्ठ या एक शांत कलम लिखते हैं और लिखते हैं। क्या महत्वपूर्ण है कि वर्तमान व्यक्तिगत हो और इसके बारे में विशेषताओं के लिए आपका ध्यान प्रतिबिंबित करें।
  • रोमांस ए मैन चरण 5 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    घर के चारों ओर कामों को फैलाओ गाड़ी में एक रोमांटिक टिकट ढूंढना, बाथरूम दर्पण या कंप्यूटर पर, उसे याद रखने का एक शानदार तरीका है कि आप उससे प्यार करते हैं। ऐसा करो जब आप जागते हैं और उससे पहले की ओर छोड़ देते हैं, या दरवाज़े के नीचे संदेश छोड़कर कहें कि आप कहने जा रहे थे कि आप याद करते हैं इस तरह की इशारा निश्चित रूप से आपकी अनुपस्थिति के दौरान आपको विशेष महसूस करेगी और एक एसएमएस से ज्यादा प्रभाव पड़ेगा।
  • रोमांस ए मैन चरण 6 नामक चित्र का शीर्षक
    6
    अपने आप को अच्छा बनाओ नोटिस जब वह थका हुआ या जोर दिया जाता है, और यदि वह आपकी मदद करने के लिए कुछ भी कर सकता है, तो ऐसा करें। हो सकता है कि व्यंजन खड़ी हो गए और उनके पास धोने का समय नहीं है, वह दोपहर के भोजन में नहीं खा सकते क्योंकि उन्हें पता नहीं है कि किस तरह से खाना पकाना है या बाजार में कुछ देखने की जरूरत है। ये बातें आपको याद दिलाएगी कि आप देखते हैं और ध्यान रखते हैं यह विचार आपकी सेवा नहीं है, बल्कि यह दिखाने के लिए कि आप मुश्किल समय के दौरान उसके लिए भी हैं। इसके अलावा, यह आपके लिए दुर्व्यवहार के रूप में आपके लिए एहसान करने के लिए दरवाजे खोल देगा।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 7 नामक चित्र का शीर्षक
    7
    अपने घर में व्यवहार के साथ दिखाई देते हैं एक पिज्जा (या एक जांघ, एक चॉकलेट बम, आदि) के साथ दिखने का एकमात्र तथ्य यह है कि वह बहुत पसंद करता है उसे कान से कान में मुस्कुराएगा और उस पल को कभी भी नहीं भूल सकता है यदि वह काम या अध्ययन के कारण जाने में असमर्थ है, तो उतना ही बेहतर होगा!
  • रोमांस ए मैन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    टीवी देखते समय उसके पैरों की मालिश करें सामान्य तौर पर, जब वे सोफे से निकलते हैं, तो आमतौर पर बहुत रोमांटिक नहीं होते हैं, लेकिन यह एक साधारण पैर की मालिश के साथ बदल सकता है। सोफे के दूसरी तरफ बैठो, अपनी गोद में अपने पैरों को ले जाओ और अच्छी मालिश दें वह अवाक हो जाएगा
  • रोमांस ए मैन स्टेप 9 नामक चित्र का शीर्षक
    9
    दर्पण में एक संदेश लिखें एक पल का आनंद लें जब वह स्नान कर रहा हो और "आई लव यू" या रोमांटिक प्रकृति के कोई भी वाक्यांश जैसे संदेश लिखने के लिए आईने में भाप का उपयोग करें। जब वह बौछार से बाहर आता है, तो उसके सुंदर शब्दों के साथ एक अद्भुत आश्चर्य होगा और ग्रह पर सबसे प्रिय आदमी महसूस होगा। इस खेल का एक बेहतर प्रभाव पड़ता है यदि आप बाथरूम में झपकी लेते हैं, सावधान नहीं पकड़े जाने के लिए।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 10 नामक चित्र का शीर्षक
    10
    बैंड के शो के लिए टिकट खरीदें वह सबसे अधिक पसंद करते हैं पता लगाएँ कि क्या आपके इलाके में किसी भी टूर का पूर्वानुमान है और टिकट खरीदने से पहले ही वह जानता है कि बैंड कब आएगा। परिस्थितियों को प्राथमिकता देने के लिए दिलचस्प है, जो तत्काल मुक्ति के बजाय अच्छे अनुभव प्राप्त करते हैं।
  • भाग 2
    दिखा रहा है कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं

    रोमांस ए मैन स्टेप 11 नामक चित्र का शीर्षक
    1
    रुचियों में आम है पूरी तरह से अलग जिंदगी जीने के लिए शायद ही रोमांटिक होना चाहिए, एक साथ कुछ करने के लिए कुछ खेती करने में रुचि होनी चाहिए, कुछ ऐसा है जो केवल आपके दोनों में समान है बुधवार को एक साथ बनाई गई रात के बीच या फॉर्मूला वन दौड़ को देखने के लिए, वह वास्तव में किसी चीज़ में दिलचस्पी लेने के लिए प्रयास करें अपनी गतिविधियों में वह कुछ भी देखना चाहिए, जिसे वह चाहेंगे, लेकिन ध्यान से, ताकि उसकी इच्छा के विरुद्ध कुछ भी करने के लिए मजबूर न करें।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इसे स्पर्श करें भौतिक स्पर्श के बिना एक रिश्ते बल्कि ठंडा या यौन स्नेह की प्रकृति या नहीं हो सकती - सच्चाई यह है कि कुछ चीज़ें एक अच्छा कैफे के रूप में निविदा हैं, इसलिए शारीरिक रूप से स्वयं को व्यक्त करें अपने हाथ को पथपाकर, उसकी गर्दन को सख्ती से सूँघते हुए, अपनी कमर के चारों ओर अपना हाथ खड़ा करते हुए जब वह बैठे या अपने घुटने के खिलाफ ब्रश करते हैं विवेकपूर्ण रहें - यह दिखाने के लिए स्पष्ट होना जरूरी नहीं है कि आप अच्छी कंपनी का आनंद ले रहे हैं और लगभग कोई आदमी इसे पसंद नहीं करता है।



  • पिक्चर का शीर्षक रोमांस ए मैन स्टेप 13
    3
    अपने लड़के को दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए जाने दो रोमांटिक होने के बावजूद संभव है कि जब आप चारों ओर न हों, तो दोस्तों के साथ रात भर उसे बाहर भेज दें। स्नेह का एक शो होने के अलावा, यह आपके बारे में उस विश्वास को भी दर्शाता है ईर्ष्या न करें, उसे हर दो मिनट में संदेश का जवाब देने के बिना मज़े करना चाहिए, या पूछें कि क्या वह जहां भी हो वहां लड़कियों हैं। अपने कूवर पर भरोसा करना और उसका निर्णय प्यार का सबसे बड़ा प्रमाण है। ये क्षण एक-दूसरे से दूर होने पर आपके मुठभेड़ों को और अधिक आकर्षक बना देगा।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 14 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    प्रशंसा दो। यह केवल उन महिलाओं को नहीं है जिन्हें पहचानने और प्रशंसा करना पसंद है। उसे बताओ तुम उसे सेक्सी, स्मार्ट या सबसे आकर्षक आदमी है जो आपने कभी देखा है। जो भी गुण आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं, स्पष्ट हो और इसे व्यक्त करें - वह नहीं जानता कि कैसे मन को पढ़ने के लिए और यह जानकर बहुत खुशी होगी कि वह प्रशंसा करता है। आपको लगता है कि आप विशेष हैं और आप परवाह करना बहुत ज़रूरी है। जब वह बिस्तर पर है, तो उसे ज़ोर से और स्पष्ट करने के लिए शर्मिंदा मत हो - वह उसे प्यार करेंगे।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 15 नामक चित्र
    5
    दिन के दौरान इसे देखो। निश्चित रूप से ऐसे समय होते हैं जब आप कुछ समय बिताते हैं और इन क्षणों में एक संदेश भेजना अच्छा विचार है कि चीजें कैसे हैं गायब न हो क्योंकि आप दूर हैं! यह जानने के लिए कि आप इसे प्यार करते हैं, उसके लिए अपना प्यार फ़ीड करें। बेशक इसका मतलब महत्वपूर्ण बैठकों या पारिवारिक संघर्षों के बीच में कॉलिंग या टेक्स्टिंग नहीं है, लेकिन यह दर्शाता है कि आप इसे भूल गए हैं क्योंकि आप दूर हैं।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 16 नामक चित्र का शीर्षक
    6
    अपने हितों के बारे में पूछें एक ऐसा व्यक्ति है जो टीम के बारे में कट्टरतापूर्ण है, दूसरों को समुद्र तट पर शिविर से प्यार है तथ्य यह है, हालांकि आज आपको पैराशूटिस्ट बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसकी भावनाओं को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करने के लिए उसे चोट नहीं लगी है। आपको अपने साथ कुरिन्थियों के खेल को देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप इस संदेश को एक संदेश भेज रहे हैं कि मैच के बाद आप किस प्रकार रुचि और लालसा दिखाने का अच्छा तरीका है। आगे बढ़ो, यह पूछें कि श्रृंखला के एपिसोड किसके साथ हैं
  • रोमांस ए मैन स्टेप 17 नामक चित्र का शीर्षक
    7
    आँख से संपर्क करें दिन-प्रतिदिन की कष्टों से बाहर की दुनिया के साथ जुड़ना मुश्किल हो सकता है और इसे आपके साथी को दृष्टि से खो देता है। इसे ध्यान में रखते हुए, जब वह एक साथ बाहर निकलते हैं और चैट के लिए बैठते हैं, तो उसकी आँखों पर गौर करें एक ही छत के तहत सह-अस्तित्व इस मुद्दे पर भारी असर डाल सकता है, झगड़े और असहमति पैदा कर सकता है। आंखों को देखते हुए आपसी समझ के लिए दरवाजा खुलता है।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 18 नामक चित्र का शीर्षक
    8
    सुनो उसे क्या कहना है। अक्सर वह अपनी चुप्पी देने के सरल कार्य और उसके कानों को प्यार करता है, प्यार को किसी अन्य रवैया के रूप में नहीं दिखा सकता है जब वह कुछ बताने की कोशिश करता है, तो सुनने का मौका लें और वास्तव में समझें कि वह किस बारे में बात कर रहा है, समाधान की तलाश न करें या उसकी स्थिति और उसके अनुभवों के बीच तुलना करें। अगर आपको लगता है कि उनकी समस्या का आदर्श समाधान अभी आपके दिमाग में आया है, तो उसे बाधित नहीं करें और उसे बोलने का अधिकार दें।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपना सेल फ़ोन बंद करें चाहे एक तिथि पर या घर पर एक श्रृंखला देख रहे हों, फोन एक साथ होने पर फोन लटकाएं। एक ऐसे व्यक्ति के साथ रहना जो सेल फोन नहीं छोड़ता है और जो मित्रों के साथ संदेशों का आदान-प्रदान नहीं करना बंद कर देता है या इंटरनेट पर चीज़ों की खोज कर सकता है, बहुत निराशाजनक हो सकता है इसलिए, जब वे एक साथ होते हैं, तो पॉकेट में सेल फोन छोड़ें - चीजें नहीं हो रही हैं क्योंकि आप कनेक्ट नहीं हैं।
  • भाग 3
    रुचि रखते हुए

    रोमांस ए मैन स्टे 20 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सड़क एक साथ ले लो कुछ चीजें एक सप्ताह के अंत में सड़क पर एक रोमांच के रूप में स्वादिष्ट होती हैं शहर से कुछ घंटों दूर समुद्र तट या पहाड़ पर जाने की तरह कुछ मज़े करो। रात के खाने के लिए शहर के दूसरी तरफ एक अपरिचित रेस्तरां में जाने की एक और संभावना है - किसी भी स्थान पर यात्रा करना शामिल है एक अच्छा विचार है पैक, योजना और प्रस्थान अगर वे अधिक सहज जलवायु पसंद करते हैं, तो कुछ भी योजना न करें - बस कार उठाएं और जहाँ भी जाएं वहां जाएं। न केवल आपका प्रेमी होगा, लेकिन आप रोमांच से भी ताज़ा महसूस करेंगे और दोनों एक मजेदार और रोमांचक रिश्ते में प्यार करेंगे।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 21 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    कुछ नया करें एक साथ खाना पकाने का कोर्स करें, जापानी सीखें, योग के रूप में एक जोड़ी करें, कुछ भी जो आपने कभी नहीं किया है। निराश हो जाने से पहले, पता है कि आपको सर्वोच्च आत्मज्ञान प्राप्त करने की कोशिश नहीं है, लेकिन जो कुछ आप के लिए पूरी तरह से अज्ञात है - आपको फिर भी ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है अगर आप नहीं चाहते हैं। यह विदेशी चीजों की कोशिश करने का प्रयास है जो हमेशा एक मजेदार अभिनव संबंध बनाते हैं, जिसमें रोमांस के साथ सब कुछ है।
  • रोमांस ए मैन स्टेप्प 22 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को व्यवस्थित करें बिना किसी अतिशयोक्ति के शांत, घर पर रहने के लिए एक गर्ल पोशाक पहनने के लिए कुछ नहीं। हालांकि, आकर्षण और अपनी खुद की छवि को बनाए रखने के लिए, सबसे अच्छी उपस्थिति बनाए रखने के लिए प्रयास करने के लिए इसके लिए कुछ भी कीमत नहीं है। जब वे मिलते हैं, भले ही वे किसी भी अविश्वसनीय जगह पर नहीं जाते हैं, सुंदर दिखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, यह देखभाल का संकेत है और पसीने की नियमितता में नहीं गिरने में मदद करता है।
  • रोमांस ए मैन स्टेप 23 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें सभी लोग बॉलरूम नृत्य कक्षाएं करने के विचार का आनंद नहीं उठाते हैं, लेकिन जब वे एक ढोलकिया की आवाज़ के साथ एक बार या गाथागीत में होते हैं, तो उसे डांस फ्लोर पर खींचें और उसे आप के साथ एक या दो गाने नृत्य करने के लिए मनाने दें। उसे एक महान नर्तक बनने की आवश्यकता नहीं है, बस अपने शरीर को चिपक कर और आराम से पहले से ही अच्छा मजा आता है और यह निश्चित रूप से हवा में रोमांस का भार बढ़ा देगा।
  • रोमांस ए मैन स्टेफ 24 का शीर्षक चित्र
    5
    उसे आश्चर्य ब्याज और फंतासी को उच्च रखने के लिए, एक बार थोड़ी देर में यह आश्चर्य कीजिए। अप्रत्याशित होने के नाते एक आकर्षण है और किसी को भी कोई नुकसान नहीं है पिकनिक, यात्रा या दो के लिए एक मजेदार सवारी करें और जब यह तैयार हो, तो विचार पेश करें। वह एक बच्चे के रूप में उत्साहित होगा एक महीने में कम से कम एक बार साहसी और सहज रूप से कुछ करें, यह जुनून की लपटों को उकसाता है।
  • युक्तियाँ

    • कुछ पुरुष इसे रोमांटिक सेक्सी महिलाओं के साथ परेड करने के लिए मिलते हैं, जबकि दूसरों को रोमांटिक अपनी प्रेमिका की ऊंचाई पर अपनी प्रेमिका या पत्नी से बाहर निकलने लगता है। यदि आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं, अच्छी तरह से निपटाया और खुश होते हैं, तो ये भावनाएं आपके प्रेमी के पास जाती हैं और वह भी उस तरह महसूस करेंगे। सिर्फ यह जानकर कि आप उसके लिए सुंदर दिखने के लिए संघर्ष कर चुके हैं, वह आपको प्यार में छोड़ देगा
    • खुद को दूसरों के साथ तुलना करें, खासकर यदि तुलना का संबंध रिश्ता है, तो यह बहुत निराशाजनक हो सकता है और आपका प्रेमी बकवास की तरह महसूस करेगा।
    • अपने आप से पहले उसे प्यार करो अगर आपने पहले से ही स्नेह, ध्यान दिया है, तो आपको आवश्यक महसूस करने और चाहता था, पर भरोसा करने के लिए सब कुछ किया, लेकिन वह ठंडा है और आप के साथ दूर है, शायद यह संबंधों को पुनर्विचार करने के लायक है।
    • पुरुषों की मदद करना और समस्याओं को सुलझाने में मदद करना उसकी मदद के लिए पूछो, उसे एक साथ आप के बारे में अच्छा महसूस करें। अपने चेहरे पर गलत धारणाएं मत डालें, कुंद और अनावश्यक आलोचना न करें, छोटी चीज़ों के साथ बैग भर मत करो। उसे स्तुति करो और उसे बताएं जब वह कुछ ठीक करता है, खासकर अगर आप उसे फिर से करना चाहते हैं।
    • ज्यादातर पुरुष उपहार देने और स्नेह दिखाने की भूमिका को मानते हैं और वे आपसे उम्मीद नहीं करते हैं। सामान्य तौर पर, वे केवल यह महसूस करना चाहते हैं कि वे अकेले नहीं हैं, वे मूल्यवान और मान्यता प्राप्त हैं। इसके हितों की आलोचना और प्रोत्साहित किए बिना इसे सुनें यह अधिकांश लोगों का रोमांटिक आदर्श है
    • रिश्ते दो लोगों से बने होते हैं और काम करने के लिए संयुक्त प्रयासों की आवश्यकता होती है - अगर यह वास्तव में आप पर निर्भर है, तो शांत रहें आपको अपनी भावनाओं को बदलने या तेज करने के लिए कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, यह काम नहीं करता है और यह संभव है कि वह दूर हो जाए।
    • शायद वह सही व्यक्ति नहीं है यदि आप हमेशा सोचते हैं कि आप पर्याप्त नहीं हैं और आप उसको बिना पावती के उसे खुश करने के लिए कठिन प्रयास कर रहे हैं। हो सकता है कि आप एक ही भावनात्मक स्तर पर नहीं हैं, या यह आपके लिए पात्र का चेहरा नहीं है। किसी रिश्ते में बहुत समय से निवेश करना आपको आगे बढ़ने और किसी और के साथ शुरू करने की आलसी दे सकता है, लेकिन अपनी छठी समझ को सुनो और जो आपके लिए सबसे अच्छा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com