IhsAdke.com

कैसे एक कैंसर की तारीख को

अगर एक कैंसर के आसपास है, तो उसके बेल्ट को कस लें। आपके पास एक दिलचस्प यात्रा होगी सभी के सबसे वफादार और स्नेही संकेत, कैंसर गतिशीलता और जटिलता का एक मिश्रण है 21 जून और 22 जुलाई के बीच पैदा हुए अच्छे अच्छे दोस्त हैं। क्या आप चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं?

चरणों

भाग 1
बर्फ तोड़कर

पिक्चर का नाम
1
यदि आप किसी को तुम्हारे लिए गिरना चाहते हैं, तो पता है कि यह सही चिन्ह है कर्क महिलाएं कवच में चमचमाते हुए नाइट के लिए इंतजार कर रहे महिला की परिभाषा हैं। वह रोमांस, अंतरंगता और देखभाल और ध्यान चाहती है कैंसर के पुरुष रोमांटिक और विनम्र होंगे, आपको उपहार और डरपोक प्रशंसा के साथ भरना होगा। हालांकि वे धीरे-धीरे कार्य करते हैं, रोमांस उनके दिल का हिस्सा है
  • कैंसर वालों को यह जानना होगा कि आप इसका मतलब यह है गेंद रोल करने के लिए, आपको प्रारंभिक पुश देना होगा। अपने सफेद घोड़े पर सवारी करें और जॉगिंग शुरू करें। एक कैंसर, अपने सभी गतिशील महिमा में, इसके लायक है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को पाने के लिए स्वीकार करें कि वह आपको पसंद करता है 9 कदम
    2
    उन्हें जानने का प्रयास करें क्योंकि कैंसर एक बहुत ही सतर्क संकेत है, क्योंकि रोमांस या अंतरंगता के उच्च स्तर की मांग करने से पहले अपने रिश्ते को सबसे अच्छा व्यक्ति जानना चाहिए। सबसे पहले, दोस्ती आपके दोनों के बीच बंधनों को मजबूत करेगी और प्रेमालाप के लिए जमीन तैयार करेगी।
    • कैंसर एक शारीरिक रूप से स्नेही संकेत है अपने संपर्कों को थोड़ा छूने, कूल्हे, और स्नेह के सूक्ष्म लेकिन महत्वपूर्ण प्रदर्शनों के साथ पूरक करें। व्यक्ति को अपने स्पर्श के आदी बनें। वह प्रतिपूर्ति करना अच्छा लगेगा
  • चित्र एक कठिन तिथि को संभाल लेते हुए चरण 3
    3
    आगे बढ़ो यदि आप एक महिला हैं, तो शायद इस रिश्ते में पहला कदम तुम्हारा होना चाहिए। यदि आप एक आदमी हैं, तो पता है कि आपको हमेशा चुंबन के लिए तैयार होने में सामान्य से अधिक समय लग सकता है। कैंसर का आपको पसंद है, लेकिन उसे अपने खोल से बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहन की जरूरत है!
    • किसी तिथि के लिए उन्हें कभी भी सार्वजनिक मत कहते हैं, क्योंकि इससे उन्हें बहुत परेशान होगा अकेले यह करो इस व्यक्ति को एक आकस्मिक लेकिन मजेदार तारीख में आमंत्रित करें। कुछ भी नहीं है जिसमें बहुत अधिक दबाव और अन्य स्टिग्माटा शामिल है
      • सिर्फ इसलिए कि किसी व्यक्ति का कैंसर का मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति मज़ेदार नहीं हो सकता। इसे समुद्र तट या स्विमिंग पूल में ले जाने की कोशिश करें, क्योंकि यह एक पानी का संकेत है
  • शीर्षक वाला चित्र जीवन साथी खोजें चरण 14
    4
    अपने समय खेल खेल बर्बाद मत करो। कैंसर से लोग और उनकी प्रेरणाओं के संबंध में काफी सहज हैं, इसलिए अपना समय स्वयं को मुश्किल बनाने, बिल्ली और माउस खेलने या किसी भी अन्य विविध मानसिक खेलों का उपयोग न करें। वे महसूस करेंगे कि आप क्या कर रहे हैं और उनके झूठ का एहसास करते हैं।
    • कैंसर, जब वे सहज महसूस करते हैं, आपके साथ सीधे होंगे उन्हें आपको उनके साथ भी प्रत्यक्ष होना चाहिए! यदि आप ऐसे व्यक्ति होने का नाटक कर रहे हैं जो रहस्यमय नहीं है या नहीं, तो वे निगल नहीं पाएंगे। वे लोगों को पढ़ने में महान हैं, इसलिए अपनी भावनाओं को छिपाने के बारे में भी सोचें!
  • एक लड़की चरण 15 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    5
    उन्हें घर पर महसूस करें कैंसर अपने परिवार से प्यार करते हैं और घर पर महसूस करने के लिए प्यार करते हैं। आम तौर पर, वे अपने घर में रहना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें कहीं भी सहज महसूस करने का प्रबंधन करते हैं, तो बेहतर। उन्हें पता है कि वे आपके घर का हिस्सा हैं और क्षेत्र में कुछ अधिकार भी हैं।
    • अपने परिवार के बारे में उनसे बात करें उसे पता है कि आप तुम्हारा मूल्य मानते हैं, और यह कि आप एक परिवार के पुरुष / महिला हैं यह व्यक्ति जानना चाहेगा कि आप इसी तरह से सोचते हैं। परिवार उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और कुछ भी नहीं बदल जाएगा।
  • भाग 2
    क्या जानने की उम्मीद है

    एक लड़की चरण 14 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्वीकार करें कि आपके कैंसर का जुनूनी, पारंपरिक और वफादार है ये चीजें बुरा नहीं हैं! वास्तव में, वे बहुत सकारात्मक हो सकते हैं जब आप कैंसर का शिकार करते हैं, तो वह असीम वफादार होगा। वे उम्मीद करते हैं कि आप रोमांस की परिभाषा बनें: प्यार, कोमल, शायद थोड़ा रूढ़िवादी और वफादार जैसा वे हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है!
    • जब उन्हें बिस्तर पर लाने की बात आती है, तो ये थोड़ा सा नरम हो सकता है मसालेदार और विदेशी की तुलना में अधिक रोमांटिक और कामुक लेकिन अगर आप व्यक्ति को आप पर भरोसा कर सकते हैं, तो वह अपनी दुनिया को खोलने के लिए तैयार होगा। जब तक आप बताते हैं कि कोई खतरा नहीं है!
  • एक प्रेमपूर्ण वन चरण 3 पर एंटमिट चीटिंग शीर्षक वाला चित्र
    2



    पता है कि उनके पास विश्वास समस्याएं हो सकती हैं हालांकि विश्वास के मुद्दों को एक मानवीय चीज है, कैंसर भी बदतर हैं वे दूसरों पर भरोसा करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें यह मुश्किल लगता है, खासकर क्योंकि उनकी एक अच्छी याददाश्त है और इसकी वजह से उन्हें क्रोध करने की क्षमता है। हालांकि, वे दूसरों से प्यार करना पसंद करते हैं, इसलिए यह देने और प्राप्त करने का मामला है।
    • संभवतः कैंसर होने का यह सबसे बड़ा नुकसान है उनके गोले को तोड़ना मुश्किल हो सकता है- लेकिन अगर आप इसे करने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसके लायक हो सकता है। आपको एक नरम, संवेदनशील कोर मिलेगी जो आपको सभी को ऊपर और सभी को ऊपर रखेगा।
  • विस्मृत विगत, लाइव इन द प्रेजेंट एंड नॉट थिंक फॉर द फ्यूचर चरण 9
    3
    पता है कि एक कैंसर के लिए आपको इसकी आवश्यकता है। अगर उस संकेत के लिए एक लेबल था, तो वह "देखभाल करने वाला" होगा। यही एकमात्र तरीका है कि वे कैसे काम करते हैं। तो उन पर निर्भर होने को तैयार रहें! वे इसे प्यार करते हैं वे इस पर रहते हैं उनकी ज़रूरतों के लिए खुला रहें और वे आपको संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे
    • जब आप बीमार हो जाते हैं तो उन्हें आपकी देखभाल करें। उन्हें समस्या के बारे में बात करें जब वे दिखाई देते हैं उन्हें काम पर या अपने दोस्तों के साथ समस्या के बारे में सलाह लेने के लिए कहें वाह, उन्हें आप के लिए खाना पकाने दो! यह एक महान व्यापार है, है ना?
  • पिक्चर शीर्षक से लड़के को गिरने के लिए ऊँची एड़ी के जूते के ऊपर सिर के लिए चरण 12
    4
    आपको अच्छी देखभाल करने के लिए तैयार हो जाओ कैंसर सभी लक्षणों के सबसे अधिक प्यार हैं I यदि आप एक संबंध चाहते हैं जो अधिक दूर है, तो कैंसर आपके लिए आदर्श नहीं है वे आपके लिए रोमांस और स्नेह दिखाने के लिए प्यार करेंगे यह आपसी हो सकता है!
    • इसका मतलब यह नहीं है कि वे "छड़ी" हैं। हालांकि वे चिपचिपा हो सकते हैं, यह कुछ ऐसा वास्तविक है कि इसके लिए उन्हें दोष देना मुश्किल है। वे बस आपके आस-पास रहना चाहते हैं और आपको दिखाते हैं कि वे कितनी देखभाल करते हैं। यह लगभग प्रशंसनीय है अगर केवल हर कोई प्यार करता था कि कैंसर कैसी प्यार करता है ...
  • भाग 3
    रिश्ते को सुलझाना

    पिक्चर शीर्षक से लड़के को अपने लिए ऊँची एड़ी के जूते पर सिर गिरने के लिए कदम 15
    1
    हमेशा आरामदायक रहें अपने आप को मुश्किल मत बनो - कैंसर का पता चल जाएगा कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है और उसके बारे में परवाह नहीं है। अगर ऐसा लगता है जैसे वह खुद को या रिश्ते के बारे में थोड़ा सा महसूस कर रहे हैं, तो उसे संकोच न करें और उसे दिलासा न दें। वह तुम्हारे लिए भी ऐसा ही करेगा!
    • कैंसर अपने छोटे स्वभाव को बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि आप छोटी चीजों के बारे में गुस्सा या परेशान हो जाते हैं, तो वे पाएंगे कि आप तर्कसंगत नहीं हैं और एक बड़े परिप्रेक्ष्य से चीजों को नहीं देख रहे हैं। वे सोचेंगे कि यदि आप बहुत क्रोध को लगातार दिखाते हैं तो आपको कोई बुराई नहीं है जब वे कमजोर महसूस करते हैं तो वे बहुत संवेदनशील हो सकते हैं
  • मनोचिकित्सक सहायता प्राप्त करने के लिए एक किशोरी से परेशान पटकथा चित्र 6
    2
    ईमानदारी से रहें कैंसर का मानना ​​है कि शब्दों का वजन भारी होता है यदि आप उन्हें प्यार की घोषणा करते हैं, तो वे इसे सचमुच समझेंगे तो इसे स्पष्ट रूप से कहते हैं यदि आप एक कैंसर के लिए बिस्तर ले जाना चाहते हैं, तो मत कहो कि आप उससे प्यार करते हैं। धोखा मत करो यह आपको कहीं भी नहीं जा रहा है!
    • यदि आप सच्चाई से बात नहीं करते हैं, तो वे शायद आपको अनुभव करेंगे और आपको एक झूठा विचार करेंगे। यद्यपि आप इसे झूठ के रूप में नहीं देखते हैं, वे इसे एक के रूप में मानेंगे तो अपने शब्दों को सावधानीपूर्वक चुनें कैंसर का स्मरण होगा जो आप कहते हैं!
  • एक लड़की के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    प्रत्यक्ष रहें एक कैंसर का व्यक्ति पहले कभी नहीं खुल सकता है, लेकिन जब आप उसकी दुनिया में प्रवेश करते हैं, तो वह स्वयं का पर्दाफाश करेगी और अपेक्षाकृत ईमानदारी की अपेक्षा करेगी। प्रत्यक्ष रहें! उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है आप भी ईमानदारी चाहते हैं, है ना?
  • चित्रा शीर्षक से एक लड़की चरण 16 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज
    4
    इसकी जटिलताओं से निपटने के लिए जानें कैंसर है केकड़ा उनके पास एक कठिन बाहरी है जो पार करना बहुत कठिन है, लेकिन नीचे एक संवेदनशील और भावनात्मक व्यक्ति है। कभी-कभी ये कमजोर हो सकते हैं, लेकिन एक ही समय में मजबूत और स्वतंत्र संक्षेप में, कैंसर एक बहुत गतिशील और अप्रत्याशित संकेत है क्या आप रख सकते हैं?
    • वे काफी जटिल हैं और नाजुक हो सकते हैं चेटी एक कैंसर और वह दिन के लिए परेशान हो जाएगा। जब वे सुरक्षित और प्यार महसूस करते हैं, तो वे अविश्वसनीय रूप से शानदार और सफल इंसान हैं। जब वे कमजोर महसूस करते हैं, तो वे बंद होते हैं यह उन पर निर्भर है कि उन्हें इस महानता को उनके भीतर से दिखाने के लिए मिलें।
  • युक्तियाँ

    • अपने बुरे मूड में न आने की कोशिश करें
    • यदि आप भूमि चिन्ह (वृषभ, कन्या या मकर) हैं, तो ध्यान दें कि कैंसर का दिल हृदय से सोचता है तुम, मिट्टी वाले हो, अपने सिर का उपयोग करें।
    • हमेशा उनके लिए उपस्थित रहें।
    • यदि आप दोनों बहुत ही कम उम्र में कैंसर के रूप में न हो, तो जब तक वह समझने में काफी परिपक्व हो जाए कि कभी-कभी प्रेम को चोट पहुंचाई जा सकती है
    • साबित करें कि आप लगातार और विश्वसनीय हैं और कैंसर का आपका सबसे अच्छा साथी होगा।

    चेतावनी

    • कैंसर राशि चक्र के सबसे संवेदनशील लक्षणों में से एक है, इसलिए सावधान रहें कि एक कैंसर की भावनाओं को खारिज न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com