IhsAdke.com

प्यार में एक कैंसर मैन पतन कैसे करें

प्रत्येक व्यक्ति अलग है, लेकिन राशि चक्र के कैंसर के नीचे पुरुषों के समान लक्षण होते हैं और समान रूपों के साथ प्यार में पड़ जाते हैं। कैंसर का एक पुरुष बनना चाहता है उसकी देखभाल करें और अपने संवेदनशील पक्ष से जुड़ें।

चरणों

भाग 1
अपने आप को सही

एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक स्थिर जीवन रखें कैंसर के आदमी का आमतौर पर एक संगठित जीवन है, और कुछ स्तर पर, वह आपसे उसी की अपेक्षा कर सकता है। उनकी उपलब्धियों को उनके जैसा ही नहीं होना चाहिए, लेकिन उनकी ज़िंदगी को निश्चित स्तर की स्थिरता का प्रदर्शन करना चाहिए।
  • यह दिखाएं कि आप इसके बिना खुद का ख्याल रख सकते हैं। आपको अपने जीवन के लिए कुछ समझ होनी चाहिए और अपनी मूलभूत आवश्यकताओं की देखभाल करने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस पर भरोसा करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। हालांकि कैंसर वाले अधिकांश पुरुष भौतिक रूप से इसका समर्थन करने में सक्षम होते हैं, लेकिन ऐसी स्थिति से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए। अगर आपके जीवन में कैंसर का कोई संदेह नहीं है कि आप उसके पैसे के बाद हो सकते हैं, तो वह भावनात्मक रूप से अलग हो सकता है।
    • जब तक वह किसी तारीख को भुगतान करने की पेशकश नहीं करता है, तब तक आपको बार-बार खाता होना चाहिए या कभी-कभी खाते को विभाजित करना होगा।
    • उपहार या चीजों पर कोई मांग न करें जो आप उन्हें खरीदना चाहते हैं। यदि वह उसे विभिन्न भौतिक उपहारों के साथ खुश करने के लिए पसंद करती है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप भी उसके लिए यह कर रहे हैं। उपहार महंगे होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें स्नेह की एक तुलनीय राशि दिखानी चाहिए।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को बचाव यदि आप कैंसर के साथ बहस करते हैं, तो आप अपने कैंसर को परेशान करने के बारे में चिंतित हो सकते हैं, लेकिन एक स्वस्थ तर्क आपके लिए आपके सम्मान के लिए वास्तव में बढ़ सकता है।
    • कुंजी यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आपकी तर्क उचित और स्वस्थ हैं उसे परेशान मत करो या कमजोरियों की तलाश करें या उसे दोष लगाए न करें। जब यह आपके लिए सामंजस्य करने का समय है, तो बंद न करें।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना आम तौर पर कहने पर, कैंसर की उपस्थिति में कुछ हद तक सतही हो सकता है। आपको एक सौंदर्य रानी होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन समय-समय पर इसके लिए अच्छी तरह से ड्रेसिंग निश्चित रूप से आपके कारणों की सहायता कर सकती है
    • आपको अत्यधिक कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अच्छी स्वच्छता रखो, कुछ श्रृंगार पहनें और अच्छे कपड़े पहनें।
    • इत्र एक और शक्तिशाली उपकरण हो सकता है स्त्री और पुष्प सुगंध के साथ तरल साबुन या शैम्पू की तलाश करें। यह आपके हस्ताक्षर को सुगंधित करें और कैंसर के साथी को आपके साथ सहयोग करें।
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पिल इन लव स्टेप 5
    5
    ईमानदारी से व्यवहार करें चूंकि कैंसर संवेदनशील प्राणी होते हैं, इसलिए वे भीतर की सुंदरता की सराहना करते हैं जितनी बाहरी सौंदर्य। एक संतुलित और सुन्दर तरीके से रहने की कोशिश करें
    • समय-समय पर धैर्य खोना स्वाभाविक और अच्छा है, लेकिन यह नियम का अपवाद होना चाहिए, न कि आपके मानक व्यवहार।
  • भाग 2
    भावनात्मक रूप से कनेक्ट करें

    एक कैंसर मैन पेंड इन लव से कदम चित्र 6
    1
    हमदर्दी है। अपने मूड और भावनाओं में एक विशेषज्ञ बनें कैंसर पुरुष राशि चक्र में सबसे संवेदनशील पुरुषों में से एक हैं। यदि आप अपने मनोदशा को समझने की क्षमता हासिल कर सकते हैं और तदनुसार प्रतिक्रिया कर सकते हैं, तो आप इस व्यक्ति के दिल को जल्दी से ढूंढ सकते हैं।
    • जब वह व्यथित महसूस करता है, तो पूछें कि क्या हो रहा है यदि वह झिझकता है, तो कैंसर का अपनी गति से खुला, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि आप सुनने के लिए तैयार हैं और उत्सुक हैं।
    • जब वह नाखुश नहीं होता, तो उसे मुस्कुराते रहें। ठेठ कैंसर के आदमी को हंसी पसंद है, इसलिए एक महिला जो उसे मुस्कुराहट रख सकती है वह बहुत आकर्षक दिखाई देगी।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    भावनात्मक समर्थन के लिए उस पर झुकना अपने गार्ड को कम करें और अपने आप को उसके सामने असुरक्षित होने दें। कैंसर के अधिकांश पुरुष आपको भावनात्मक रूप से समर्थन करने में सक्षम हैं और वास्तव में ऐसा करने का मौका प्राप्त करते हैं।
    • इसे अपने रहस्यों पर भरोसा करें जब आपके पास बुरा दिन है, तो उसके पास जाओ वह उन लोगों के प्रति सहानुभूति चाहते हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं और बदले में उसी भावना की इच्छा रखते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पिल इन लव स्टेप 8
    3
    कैंसर के देखभाल पक्ष का आनंद लें। आपको अपने विचारों की सराहना करना सीखना होगा, जिसे आपको दूसरों के विचारों को स्वीकार करना और प्रोत्साहित करना भी आवश्यक है। हालांकि अधिकांश कैंसर पुरुष वफादार हैं, ऐसे समय हो सकते हैं जब वे आपके साथ समय बिताने के बजाय किसी की मदद करने के लिए प्राथमिकता देंगे।
    • आश्चर्यचकित न हों यदि वह किसी बीमार दोस्त या पक्षियों के पक्ष में जाता है या किसी मुश्किल काम के साथ पड़ोसी की सहायता करता है, भले ही इसका मतलब है कि आप के साथ रात को रद्द कर दें। कैंसर के दायित्व की भावना असुविधाजनक समय पर प्रकट हो सकती है, और आपको इसे सहन करना सीखना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 9
    4
    अपने शब्दों को मापें स्वस्थ बहस फायदेमंद हो सकते हैं, परन्तु हमला करने या गंदा अपमान करने पर हमला नहीं करना पड़ता है। यदि आप अपने शब्दों के माध्यम से कमजोरियों पर हमला करते हैं, तो यह आपको और उसके दिल के बीच एक आड़ू डाल सकता है।
    • वह ज्यादातर मनुष्यों की तुलना में आलोचना के प्रति अधिक संवेदनशील हो सकता है, इसीलिए वह टिप्पणी कर सकती है जिससे वह उसे दूर कर सकें। आप आवश्यक होने पर रचनात्मक आलोचना या चिंता का सामना कर सकते हैं, लेकिन आलोचनाओं से दूर रहें, जो आपको कुछ भी नहीं करते हैं बल्कि आपको अपमानित करते हैं।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 10 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक विचारशील भाव बनाओ जब कैंसर का आदमी महसूस कर सकता है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो वह बदले में प्यार में गिरने का अधिक प्रवण हो सकता है। कोई स्पष्ट कारण के लिए उसके लिए कुछ अच्छा करो। समय पर एक छोटे से प्यार का एक बहुत कुछ कर सकता है
    • जब आप कहते हैं कि "मैं तुमसे प्यार करता हूँ," यह अर्थपूर्ण, भावनापूर्ण और यथार्थ रूप से करो। मैं यह मेरे मुंह से नहीं कह रहा हूं
    • आपके रिश्ते की याद दिलाने वाले उपहार विशेष रूप से प्रभावी हो सकते हैं फोटो एलबम, प्यार कविताओं और भावनात्मक रूप से महत्वपूर्ण स्थानों के दौरे के बारे में सोचें - जैसे कि आप जिस जगह से मिले थे, उदाहरण के लिए।
    • इशारों और परवाह एक लाभ है, इसलिए आप एक घर का बना भोजन या एक हस्तनिर्मित स्कार्फ बनाने की कोशिश कर सकते हैं।



  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पेल इन लव स्टेप 11
    6
    ईर्ष्या के खेल मत खेलो आप अपने कैंसर को दूसरे पुरुषों के साथ छेड़खानी करते हुए ईर्ष्यावस्था महसूस करने के लिए प्रलोभित हो सकते हैं, लेकिन यह अनिवार्य रूप से उलटा हुआ होगा अधिकांश कैंसर रोगी होते हैं कैंसर के लोग आसानी से ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं और इस भावना के साथ बहुत अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पिल इन लव स्टेप 12
    7
    तुरंत भावनात्मक समस्याओं के साथ सौदा चाहे जो भी चोट लगी है, आप या वह, दोनों को बैठना और जितनी जल्दी हो सके अपनी भावनात्मक कठिनाइयों को हल करने की जरूरत है। कैंसर की नकारात्मक भावनाओं को शायद खुद ही नहीं चलेगा, और वह यह भी उम्मीद कर सकता है कि उनकी नकारात्मक भावनाएं तब तक बनी रहें जब तक उनका समाधान नहीं हो जाता।
    • जब वह घायल महसूस करता है, तब तक वह वापस ले सकता है जब तक आप माफी नहीं देते।
    • दूसरी ओर, यदि आप भावनात्मक रूप से वापस लेते हैं, तो यह चिपचिपा हो सकता है और मांग की जा सकती है। उसे शांत करने का एकमात्र तरीका अपना दिल खोलकर और सुधार करना है।
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पिल इन लव स्टेप 13
    8
    स्नेह के संकेत के लिए देखो चूंकि कैंसर बहुत भावुक हो जाते हैं, इसलिए आपको ये पता चल जाएगा कि जब शब्द भी कहने से पहले आप अपने साथ प्यार में गिर गए थे। व्यवहार के परिवर्तन पर ध्यान दें यदि वह आप के प्रति असाधारण अधिक प्यार करता है, तो उसका हृदय पहले से ही तुम्हारा हो सकता है
    • स्नेह और विचार के स्तर में वृद्धि अच्छा संकेत हैं अगर कैंसर से आपको कई गले लगाते हैं, तो अपने दिन के बारे में पूछें और अपना मनोदशा देखिए, वह आपके साथ प्यार में हो सकता है।
    • इसी तरह, अगर वह आपके द्वारा किए गए किसी काम से दूर चले या ज़्यादा चोट लगने लगे, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि एक भावात्मक बंधन बनाया गया था।
  • भाग 3
    उसका ख्याल रखना

    पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पिल इन लव स्टेप 14
    1
    उसे समय दें कैंसर आमतौर पर सहज रूप से जानते हैं कि वे कितने संवेदनशील हैं, इसलिए उन्हें पता है कि वे गलत व्यक्ति के साथ शामिल होने से चोट पहुंचा सकते हैं। आपके लिए यह खुलने से पहले कुछ समय लग सकता है यदि आप अपने प्यार के साथ पर्याप्त सुसंगत हैं, तो अंततः उसके गार्ड को कम करना चाहिए।
    • भावनात्मक सुरक्षा की आपकी ज़रूरत बहुत मजबूत हो सकती है, इसलिए आपको उसी तरह से महसूस करने की अनुमति देने से पहले आपको कुछ हद तक भावनाओं को महसूस करना होगा। जब कैंसर को अपनी भावनाओं का यकीन है, हालांकि, वह आपके साथ जाने और आपके साथ ईमानदार होने की अधिक संभावना होगी।
  • पिक्चर शीर्षक से कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 15
    2
    परिवार के बारे में बात करें यदि यह मोल्ड फिट बैठता है, तो आपके कैंसर का परिवार पारिवारिक होगा। अपने परिवार के बारे में बात करें और उसे अपने परिवार के बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करें अगर उन्हें लगता है कि आप परिवार के बारे में इसी भावना को साझा करते हैं, तो आपके लिए उसका स्नेह बढ़ सकता है।
    • परिवार का उनका विचार अपने आप से व्यापक हो सकता है, और इसमें चाची, चाचा, चचेरे भाई और अन्य रिश्तेदार शामिल हो सकते हैं।
    • कुछ कैंसर पुरुष कुछ भी बहुत दूर तक ले सकते हैं और आवश्यकतानुसार उनके परिवार को ज्यादा लाड़ प्यार करते हैं। अगर कैंसर अपने परिवार के साथ अच्छी तरह से हो जाता है, हालांकि, वह भी उन्हें खुद के रूप में प्यार करने के लिए आ सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पिल इन लव स्टेप 16
    3
    एक आरामदायक वातावरण बनाएं अपने परिवार के प्यार के भाग में, कैंसर का एक गर्म और स्वागत करते हुए वातावरण में उगता है यह आपकी आत्मा का पोषण करता है और आपके दिल को खोलता है। इस माहौल को अपने जीवन में कैंसर के लिए बनाने से आपको अपना दिल खोलने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है।
    • उसे अपने घर में ले जाओ और अपने हिस्से का एक हिस्सा बनने में रुचि दिखाएं। घर पर उसके साथ समय व्यतीत करें और बहुत समय का आनंद लें, सिर्फ आप में से दो।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 17 शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रकृति में कुछ समय व्यतीत करें एक ब्याज जो अधिकांश कैंसर का हिस्सा है, वह प्रकृति के लिए एक प्रशंसा है। जब आप एक दिन या रात एक साथ बिताते हैं, तो कहीं कहीं जाएं जो आपको सबसे अच्छी प्रकृति का आनंद लेने की अनुमति देगा। उसे प्यार करने वाले स्थान पर खींचकर उसे एक आकर्षक स्तर का विचार मिलता है
    • एक सप्ताह के अंत में शिविर का सफर शायद एक बड़े शहर में एक सप्ताह के अंत तक उससे अधिक का मतलब होगा।
    • पार्कों और दर्शनीय स्थलों के साथ अन्य जगह मिलते-जुलते के लिए महान विचार हैं
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 18 शीर्षक वाला चित्र
    5
    भविष्य की योजना बनाएं उसके साथ भविष्य के बारे में बात करने से डरो मत। कैंसर पुरुष अपनी सोच को आगे बढ़ाने की क्षमता के लिए सफल रहे हैं ताकि वे आम तौर पर उन महिलाओं को प्यार करेंगे जो ऐसा करते हैं।
    • अपने सपनों और लक्ष्यों के बारे में बात करें
    • जैसा कि अधिकांश कैंसर के गंभीर प्रतिबद्धताओं के साथ कोई समस्या नहीं है, भविष्य के बारे में चर्चा आम तौर पर सुरक्षित होती है।
  • एक कैंसर मैन पेंड इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने आप को पूरी तरह से प्रतिबद्ध करें जब कैंसर आपके दिल को देता है, यह पूरी तरह से यह कर देगा। आपको ऐसा करने के लिए तैयार होने की आवश्यकता है इससे पहले कि आप उसे आपसे प्यार करते हैं, उसके साथ प्यार में पड़ जाते हैं, भी।
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए कैंसर मैन पिल इन लव स्टेप 20
    7
    एक व्यक्ति के रूप में उसके बारे में ध्यान दें ध्यान रखें कि प्रत्येक व्यक्ति अलग है, और यहां प्रस्तुत विचार केवल दिशानिर्देश हैं
    • आपको ध्यान देना होगा कि कैसे आपका व्यक्ति एक व्यक्ति के रूप में है और तदनुसार कार्य करता है चाहे वह कैंसर के हस्ताक्षर के प्रोफाइल को फिट बैठे या नहीं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com