IhsAdke.com

कैसे किसी के साथ प्यार करने के लिए

दु: ख के समय और आम दिनों के साथ-साथ मानव संपर्क भी आवश्यक है। किसी को कौन परवाह करता है और हो रही है कि जानते हुए भी किसी के जीवन में सभी फर्क नहीं पड़ता और दिखाने दूसरों के लिए स्नेह न केवल आप के लिए, लेकिन यह भी जो लोग प्राप्त करने के लिए अच्छा है। ऐसे लोग हैं जो देखभाल के उपहार के साथ पैदा होते हैं, जबकि दूसरों को स्वयं को व्यक्त करने के लिए सुझाव की आवश्यकता होती है। तथ्य यह है कि प्रत्येक व्यक्ति के अलग-अलग विचार हैं कि किस स्नेह का मतलब है और इसका प्रदर्शन कैसे किया जाना चाहिए।

चरणों

विधि 1
अपने आधे चेहरे के लिए स्नेह का प्रदर्शन

बेक ए गुड ब्वॉयफ्रैयर चरण 14 नामक चित्र
1
अपने साथी को लगातार स्पर्श करें अपने प्रेमी को चूमने से कोई और अधिक स्नेही नहीं है, लेकिन आपको विशेष रूप से सार्वजनिक स्थानों में भी अधिक सावधानी बरतनी चाहिए। उदाहरण के लिए, सार्वजनिक रूप से चुंबन के रूप में एक गले के रूप में स्वीकार नहीं किया जा सकता है हाथ पकड़े या एक देना आलिंगन वे निश्चित रूप से कम चुंबन से कम frowned हैं
  • यदि आपके साथी को विशेष रूप से तनावपूर्ण दिन मिला है, तो एक प्रदान करें वापस मालिश आपका प्यार दिखाने का एक शानदार तरीका हो सकता है
  • यहां तक ​​कि छोटे इशारों जैसे कि टीवी पर कुछ देखकर उनके पास बैठे रहते हुए उसे नोटिस कर दिया जाएगा कि आप परवाह है।
  • पिक्चर का शीर्षक रोमांटिक में बिस्तर चरण 9
    2
    अपने साथी के साथ बांडों को मजबूत करने के लिए दयालु शब्दों का इस्तेमाल करें। रिश्ते में संचार अत्यंत महत्वपूर्ण है उन चीजों की प्रशंसा करें जो वह अच्छी तरह से करते हैं और दिखाते हैं कि आप ध्यान रखते हैं। अन्य विकल्प अपनी बातों में एक नोट छिपा रहे हैं और एक पाठ संदेश भेज रहे हैं, सिर्फ यह दिखाने के लिए कि जब आप दूर हो जाते हैं तो आप उसके बारे में सोचते हैं जब आपका प्रेमी व्यक्तिगत या व्यावसायिक समस्याओं से निपट रहा है, तो आपके प्यार शब्द सभी अंतर कर सकते हैं
    • जब मैंने यात्रा से वापस आकर पहले से बहुत कुछ किया है, तो "मैं आपको याद किया" कहने की सरल बातें
  • बेक ए गुड ब्वॉयफ्रैयर चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने साथी को उपहार दें यदि आप नहीं करना चाहते हैं तो आपको स्मारक तिथि के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है यदि उसे सूक्ष्म को ऊपर उठाने की जरूरत है, तो उसे किसी भी समय एक उपहार दें और उसके लिए जो कुछ किया गया है, या कुछ ऐसा दिखाता है जिसे आप कितनी अच्छी तरह जानते हैं उसे। एक साधारण उपहार की तरह तय करें जैसे वह सीडी खरीदना चाहता था, वह टिकट खरीदना या एक फोटो बनाना और इसे और भी अधिक व्यक्तिगत बनाना चाहता था ..
    • उनके लिए एक उपहार बनाना प्यार दिखाने का एक बेहतर तरीका है। यह साबित करने के अलावा कि आप अपने लड़के को अच्छी तरह से जानते हैं, यह आपके समर्पण और कुछ काम करने की प्रतिबद्धता को भी दिखाता है जिससे वह प्यार करेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक रोमांटिक में बिस्तर चरण 14
    4
    अपने साथी को ध्यान और समय दें। जब वो एक साथ होते हैं, तो सेलफोन और अन्य गैजेट्स बंद कर दें- हमेशा उसके साथ रहें, विशेषकर अगर वह जानता है कि वह एक तनावपूर्ण समय में है, तो परिवर्तन के अनुकूल कैसे हो सकता है अपने समय और ऊर्जा को समर्पित करने से आपके रिश्ते को मजबूत होगा और आप जिन स्नेहों को कर सकते हैं उनमें से एक है।
    • नृत्य के लिए बाहर जाना एक अच्छा विचार है, लेकिन फिल्मों और पिज्जा की एक रात को एक बेहतर शॉट भी है, अगर उसे बैटरी रीचार्ज करने की आवश्यकता होती है
  • पिक्चर का शीर्षक रहो खुश रहो अपने आप से कदम 5
    5
    जब आप इंटरैक्ट करते हैं तो व्यक्तिगत रहें। प्रौद्योगिकी द्वारा प्रचालित त्वरित संचार में एक अवैयक्तिक चरित्र का अधिकांश समय है। इससे हमें ऐसे चीजें लिखना भूल जाता है जो हमें जिस दिन प्यार करती हैं, उसमें कोई फर्क पड़ता है, हम कुछ ऐसे बंधन खो देते हैं जो हमें एकजुट करता है जब आपके साथी को स्नेह की आवश्यकता होती है, तो उस बंधन को मजबूत करें। "Blz, flw" नहीं लिखिए, "संयुक्त" पसंद करते हैं! मैं तुम्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। " ध्यान दें कि संदेश समान है, लेकिन गर्मी और अंतरंगता के साथ। यह दिखाता है कि आप वास्तव में इसे देखना चाहते हैं।
    • धन्यवाद जब आपकी प्रेमिका आपके लिए कुछ अच्छा करता है और वह रोज़ाना भी करती है, जैसे कचरे को बाहर ले जाना। उसे लगता है कि यह किसी का ध्यान नहीं जाता है।
    • विशिष्ट प्रशंसा करें ताकि वह आप क्या कह रहे हैं उसके महत्व को समझें। , चीजें हैं जो यह है कि व्यक्ति बनाने की बात की तरह "मैं आप से बात कर प्यार" या "आप सबसे मजेदार व्यक्ति मुझे पता कर रहे हैं - बात कर के बजाय" तुम बहुत सुंदर हो, "कहते हैं कि" तुम एक सुंदर मुस्कान है "! "
  • एक लड़का कदम 6 शीर्षक शीर्षक चित्र
    6
    कुछ साथी के साथ अपने साथी की मदद करें। सामान्य तौर पर, लोगों को एक या दो नियमित अभ्यास ही करना चाहते हैं और जब जीवन तनावपूर्ण है बाकी obrigação- द्वारा किया जाता है, बांड वापस में एक वास्तविक वजन हो जाते हैं। उन चीजों को करने से अपने प्रेमी की मदद करें, जिनके पास सिर्फ सिर का चेहरा नहीं है। इससे उसका दिन हल्का हो जाएगा और यह राहत स्नेह का एक बड़ा भाव है।
    • कुछ भी अच्छा है, बर्तन धोने में मदद करने के लिए आप घर के बाहर पेंट।
  • विधि 2
    दोस्तों और परिवार के साथ स्नेही होने के नाते

    एक करीबी दोस्त को स्वीकार शीर्षक वाला चित्र` width=
    1
    स्नेह दो। परिवार एक-दूसरे से अलग होते हैं और हर एक को अलग-अलग तरीकों से देखभाल करने का काम होता है। कुछ माता-पिता अपने बच्चों के गले लगाने के लिए तरक्की करते हैं, जबकि दूसरों को शारीरिक संपर्क बहुत पसंद नहीं है, और दोस्ती भी इस तरह से होती है। लोगों को जानना और वे कैसे व्यवहार करना जानते हैं, आप किसी भी स्थिति में स्नेह का पालन करने में मदद करेंगे, यहां तक ​​कि एक साधारण हाथ मिलाने में भी।
    • बच्चों को शारीरिक संपर्क के बहुत पसंद हैं, वास्तव में उन्हें इसकी आवश्यकता है अपने बेटे के हाथ पकड़े हुए सड़क पार करने, उसे लेने जब वह सहना नहीं है और अधिक चलने और अन्य इशारों दिखाना होगा कि आप उसके लिए देखते हैं अच्छा तरीके हैं।
    • पहले से ही वयस्कों के मामले में, कंधे या हाथ मिलाने पर एक हाथ को आराम करना यह दिखाने के लिए अच्छा उपाय है कि आप परवाह करते हैं



  • एक करीबी दोस्त को स्वीकार शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    बताएं कि आप अपने प्यार के लोगों के बारे में कैसा महसूस करते हैं। जैसे-जैसे वे बड़े हो जाते हैं, वहीं कुछ लोग इससे छूते हैं, जो दूसरों से उन्हें दूर करता है अपने दोस्तों और परिवार के साथ खुलें, उन्हें शांत बातें कहें, कठिनाई के समय में भी।
    • उदाहरण के लिए, अपने दोस्त को "अच्छे भाग्य" का एक मजबूत और समय-उपभोक्ता गले लगा दें जब वह नौकरी ढूंढने के लिए बाहर निकलता है
    • बच्चों को भी सुरक्षा की जरूरत है जब भी आप कह सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं और आप हमेशा उसकी रक्षा करेंगे केवल जब यह दर्द होता है या अच्छा है, तब प्रेम न करें, क्योंकि इससे आप सोच सकते हैं कि आप केवल इन परिस्थितियों में ही ध्यान रखते हैं।
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेदित चित्र शीर्षक 13
    3
    दिखाएँ कि आप किससे प्यार करते हैं यह कहना नहीं है कि आपको उपहारों पर अपने सारे पैसे खर्च करने की ज़रूरत है, यह उस से अधिक है- चीजें दें जो आपके दोस्तों और परिवार को जीतना चाहते हैं। दोपहर के भोजन के बिल का भुगतान या अपने भतीजे का पहला घुमक्कड़ खरीदने की तरह दयालु श्रेष्ठ उदाहरण हैं।
    • मत भूलो कि आपका समय सबसे महंगे उपहारों में से एक है जो आप दे सकते हैं। समय जीवन के कपड़े, एक कीमती और अपनी पसंद के लोगों की कुंजी है करने के लिए इसे त्यागना, विशेष रूप से अराजक वर्तमान में और प्रतिबद्धताओं जो हम रहते हैं में डूब गया है। वर्तमान होने के नाते एक उपहार है, खासकर कठिन समय में।
  • एक करीबी दोस्त को स्वीकार शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    दोस्तों और रिश्तेदारों की ज़रूरत में सहायता करें चाहे आपकी मां के घर की सफाई करना या दोस्त को स्थानांतरित करने में मदद करना हो, आप शर्त लगा सकते हैं कि उन्हें सहायता हाथ मिलना अच्छा लगेगा। कार्य को ढेर करने पर कौन डरा नहीं करता? उदाहरण के लिए, अगर आपकी बहनें जन्म देती हैं, तो उसके घर में रात के खाने के लिए जाएं वह बहुत खुश और आभारी होंगे।
  • विधि 3
    स्नेह के बारे में सब कुछ समझना

    बिग ए गुड ब्वॉयफॉर्म चरण 8 नामक चित्र
    1
    "प्यार की पांच भाषाएँ" के बारे में जानें लोग एक-दूसरे से भिन्न होते हैं, जैसा कि वे स्नेह दिखाने और प्राप्त करने के लिए उपयोग करते हैं। शारीरिक स्पर्श, प्रतिज्ञान के शब्दों में, प्राप्त उपहार, सेवा और गुणवत्ता के समय के कृत्यों: वहाँ इशारों या भाषा, स्नेह की पांच श्रेणियों हैं। इन भाषाओं का उपयोग समझने के लिए कि लोग कैसे प्यार करते हैं और विनिमय करना सीखते हैं
    • यह असामान्य नहीं है कि किसी व्यक्ति को यह पता चलने में हैरान रहना चाहिए कि उसे पता नहीं है कि उसका साथी किससे प्यार करता है अगर यह आपका मामला है, तो उसे समझने के लिए उससे बात करें कि उसे किस तरह की स्नेह चाहिए और ध्यान से सुनो. इस विषय पर इंटरनेट पर परीक्षणों की जांच करें, वे आपको अपने बारे में अधिक जानने में मदद कर सकते हैं।
  • बेक ए गुड ब्वॉयफ्रेंड चरण 4 नामक चित्र
    2
    उस संबंध को ध्यान में रखें जो आपके पास हैं। यह आपके बीच अंतरंगता के स्तर से अवगत होना जरूरी है, रोमांटिक साझेदार, दोस्तों या रिश्तेदारों के बीच होना चाहिए - मित्रों के बीच पढ़ने में थोड़ा और मुश्किल है। सामान्य तौर पर, बचपन के दोस्त परिवार के सदस्यों के रूप में खुद को व्यक्त करते हैं, जबकि हाल ही में दोस्ती बहुत सहज महसूस नहीं करते।
    • स्नेह की पांच भाषाओं का नियम भी सहकर्मियों पर लागू होता है, रिश्ते के स्तर पर उनके दृष्टिकोण को समायोजित करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि एक सहकर्मी प्रशंसा के साथ बेहतर काम करता है, तो कहें कि "आपका बाल कटवाने महान है।" बोल्ड प्रशंसा से दूर रहें जैसे "यह स्कर्ट आपके पैरों पर जोर देती है।"
  • चित्र शीर्षक रहो खुश होने के नाते अपने आप को कदम 9
    3
    बार को बल न दें जब आप महसूस करते हैं कि कोई स्नेह के प्रदर्शन के साथ सहज नहीं है, तो तुरंत बंद करें हो सकता है कि वह इसके बाद के कारणों का कारण बताता है, लेकिन उसे नहीं करना पड़ता है आखिरकार, लोगों को चुनने का अधिकार है कि वे किससे स्नेह प्राप्त करें।
  • युक्तियाँ

    • बदले में किसी चीज की अपेक्षा स्नेह मत देना, खासकर अगर उस व्यक्ति के बारे में कुछ परेशान हो।
    • किसी व्यक्ति की देखभाल करने वाला रवैया आश्चर्यजनक रूप से दिखाता है कि आप परवाह करते हैं।
    • अगर आपका दोस्त आपको उपहार को पसंद नहीं करता है, तो उसे उस कॉफी के लिए नहीं मिल सकता है। व्यक्तिगत रूप से इसे मत लेना हम हमेशा बहुत व्यस्त हैं और अगर आप स्नेह का भाव दिखाते हैं, तो आपका मित्र निश्चित रूप से खुश होगा।

    चेतावनी

    • हमेशा एक उचित तरीके से बातचीत करें आपका पांच वर्षीय बेटा और उसकी 15 वर्षीय बेटी आपसे अलग चीजों की उम्मीद करते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com