IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी स्ट्रोक करने के लिए

अपने प्रेमी को पथपाकर दिखाने के लिए एक मिठाई और सावधानीपूर्ण तरीका है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं हालांकि, अपने प्यार को दिखाने के लिए बस आपको प्यार से छूने के अलावा बहुत कुछ शामिल है अपने प्रेमी को प्यार करने और दिखाने का सबसे अच्छा तरीका उसे अच्छी तरह से व्यवहार करना है और उसे मूल्य देना है, फिर उसे मिठाई और सौम्य तरीके से प्रसन्न करें।

चरणों

भाग 1
अपने प्रेमी को रोकना

आपकी प्रेमिका चरण 2 प्यार शीर्षक चित्र
1
रोमांटिक अवसर की प्रतीक्षा करें यदि आपने हाल ही में अपने प्रेमी का इलाज किया है और अच्छी देखभाल की है, तो क्षेत्र पहले ही तैयार है वह आपके स्पर्श की सराहना करेंगे और अगर आप जानते हैं कि आपका दिल और आपकी भावनाएं शामिल हैं उसे पालतू करने के लिए एक विशेष अवसर खोजें - जब आप किसी अंतरंग पल में होते हैं, जब वह परेशान या किसी चीज़ के बारे में परेशान हो या सार्वजनिक रूप से, यदि आप दूसरों को दिखाना चाहते हैं कि वह आपके लिए कितना विशेष है
  • आपकी परेशान प्रेमी के चरण 2 के लिए देखभाल शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपने प्रेमी को परेशान करते समय सावधान रहें जब वह परेशान हो। जब उसे बल दिया जाता है या तर्क के बीच में होता है, तब उसे शांत करने के लिए उसे प्रेरित करना पड़ सकता है हालांकि, घबराहट के समय में लोगों को और अधिक बंद करते हैं और नहीं छुआ या caressed होना चाहते हैं। अपने प्रेमी के व्यवहार का पता लगाने के लिए यह निर्धारित करें कि क्या उसे पालतू करने का एक अच्छा समय है
    • अगर वह यह दिखा रहा है कि वह जगह चाहती है, या गुस्सा या आपसे नाराज होने के लिए दूर और उदासीन लगता है, तो उसे पालतू करने की कोशिश करने का कोई अच्छा विचार नहीं हो सकता है ऐसे समय में, उसे अपने सिर को शांत करने और सोचने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है। उसे संपर्क करने और उसे छूने की कोशिश करने से उसे और अधिक बल दिया जा सकता है या उसे आगे बढ़ना जारी रखना चाहिए।
    • यदि दोनों एक लड़ाई के अंत में हैं और आपको यकीन नहीं है कि यह खेलने का एक अच्छा समय है, तो पूछें। बस कहो "क्या मैं तुम्हें पालतू कर सकता हूँ?" यह व्यक्त करेगा कि क्या इस समय यह निकट है या नहीं।
  • पिक्चर का शीर्षक आपका प्रेमी चरण 1
    3
    स्पर्श करने के लिए अपने प्रेमी की प्रतिक्रिया का पता लगाएं। कुछ पुरुष काफी "भौतिक" हैं और इस प्रकार के संपर्क की तरह हैं, जबकि अन्य अन्य तरीकों से स्नेह दिखाना पसंद करते हैं। जब उस विशेष व्यक्ति को डेटिंग करते हैं, तो पता लगाएं कि वह कुछ इशारों के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है अगर वह दिखा रहा है कि वह शारीरिक संपर्क करना चाहता है कुछ लोग हग्स, दुलहन या मालिश को जब वे जोर देते हैं, जबकि दूसरों को समय और जगह लगता है।
    • यदि आप अपने प्रेमी को पालतू बनाने की कोशिश करते हैं, जब चीजें अच्छी नहीं हो रही हैं और वह नकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया करता है, तो इसे व्यक्तिगत तौर पर लेने की कोशिश न करें संभवत: उसे इस स्थिति की स्थिति के दौरान केवल सोचने के लिए अंतरिक्ष या समय की आवश्यकता होती है और इस तरह की स्थिति के दौरान स्पर्श करने के लिए अच्छी प्रतिक्रिया नहीं देता (जब तक कि वह हमेशा इस तरह से व्यवहार न करें)
    • यदि आपको लगता है कि आपके प्रेमी को कभी पसंद नहीं लगता है, या यदि वह छुड़ाने के दौरान कठोर और अशिष्टता से प्रतिक्रिया करता है, तो उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है। यह किसी को तिथि करने के लिए सलाह नहीं है जो आपके द्वारा छुआ जा रहा पसंद नहीं करता है।
  • कैसर आपका प्रेमी चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    4
    मालिश की पेशकश करें यदि आपके प्रेमी का एक लंबा सप्ताह है और थके हुए दिखता है, या यदि आप उसे छूने के लिए एक बहाना चाहते हैं, तो पूछें कि आप उसे मालिश कर सकते हैं। वह शायद हां कहेंगे और उसे आराम करने में आपकी मदद करने का यह अवसर होगा - इसके अतिरिक्त, मालिश दोनों के बीच अंतरंगता का माहौल बनाएगा। मालिश को कुशल और सुखद बनाने के लिए, अपनी मांसपेशियों को आराम करने के लिए नारियल तेल या अन्य सुगंधित लोशन का उपयोग करें
    • पूछो शरीर के किस हिस्से में वह सबसे अधिक तनाव महसूस कर रहा है और जहां वह सबसे मालिश का आनंद ले रहा है वह शायद उस शरीर के उन हिस्सों पर एक मालिश से प्यार करेगा जिसे अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है थोड़ी छूट के बाद, चीजें एक-दूसरे के साथ अधिक घनिष्ठ हो सकती हैं, या शायद वह मालिश के पक्ष में बदलाव करना चाहता है
  • स्काइप एक ब्वॉय चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसके चेहरे से बाल ले लो यदि आप अपने प्रेमी को प्रेम करना चाहते हैं ताकि बातचीत अधिक अंतरंग हो, तो उसके चेहरे को छूने के लिए एक बहाना ढूँढ़ें। उसके चेहरे से बाल ले लो, गाल को छूएं या कुछ घंटों के लिए अपने हाथों से धीरे से अपना चेहरा पकड़ लें। सबसे अधिक संभावना है कि वह आपके साथ नज़र से संपर्क करेगा, संभवतः चुंबन की तरह और कुछ के लिए अग्रणी होगा
    • इस तरह के दुःस्वप्न का सबसे अच्छा समय यह है कि जब वह उम्मीद नहीं कर रहा है। उन्हें आश्चर्य कीजिए ताकि उनका ध्यान तुरंत आपको निर्देशित किया जाए।
  • कैसर आपका प्रेमी चरण 2 नामक चित्र
    6
    उसे कंधे पर टच करें या अपना हाथ पकड़ो। यह आपके प्रेमी को पालतू रखने के सबसे प्यारे और सबसे कारगर तरीके हैं - यह एक प्रकाश का संपर्क है जो आपको दिखाएगा कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं। जब सार्वजनिक या दोस्तों के साथ, उसके हाथ से आगे बढ़ें और पकड़ो, निचोड़ें और रिलीज करें। इसके बजाय, आप अपने ख्यालों में भी दिख सकते हैं और हल्के ढंग से कंधे को स्पर्श कर सकते हैं या उसकी पीठ को रग कर सकते हैं।
    • ऐसे समय में जब उन्हें तनाव, दुःख, या एक कठिन अनुभव का सामना करना पड़ता है, इस तरह उसे सहलाते हुए एक बहुत सावधान भाव हो सकता है उनके पास वह स्थान होगा जो आपको चाहिए और साथ ही आप प्रदर्शित करेंगे कि आप उसके लिए परवाह करते हैं और वह आपकी उपस्थिति पर भरोसा कर सकते हैं।



  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 7 बनें चित्र
    7
    इसे गले लगाओ दिखाएँ कि आप परवाह है और आप उसे एक लंबी और स्नेही गले लगाने के द्वारा उसे प्यार करते हैं। अधिकांश पुरुष अपनी प्रेमिका की उपस्थिति महसूस करना पसंद करते हैं इसके अलावा, आलिंगन अपने सभी स्नेह को प्रदर्शित करने के लिए कार्य करता है जो आप उसके लिए महसूस करते हैं। पीछे से उसे गले लगाओ और अपनी कमर के चारों ओर अपने हाथ डाल, या सामने से उसे गले लगाओ और उसे निचोड़ कभी-कभी हम सभी को बेहतर महसूस करने की ज़रूरत होती है। क्यों नहीं इस दिन के प्यार में इशारा के साथ सुधार?
  • भाग 2
    दिखा रहा है कि आप उसके बारे में परवाह है

    चित्र अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाएँ चरण 8
    1
    इसे संजोएगा अपने प्रेमी को दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं यह पता चलता है कि वह आपको कितना मूल्य देते हैं पुरुष आमतौर पर जरूरत महसूस करना चाहते हैं और अपनी प्रेमिका को यह दिखाने के लिए चाहते हैं कि वह उन्हें महत्व देते हैं। उसे समय-समय पर याद दिलाने के लिए मत भूलना कि आप उसके बारे में कितना ख्याल रखते हैं और कितना खुश वह अपने जीवन का हिस्सा बनना है।
    • उसे स्तुति करो और उन चीजों के मूल्य का प्रदर्शन करें जो वह आपके लिए करता है ऐसा करने से आपके जीवन में भी सकारात्मक प्रभाव पैदा होगा। जब आप महसूस करते हैं और मूल्यवान महसूस करते हैं, तो वह आपके लिए अधिक काम करना चाहते हैं क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि आपको ध्यान नहीं दिया जाएगा या आलोचना नहीं की जाएगी।
  • चित्र शीर्षक से एक उद्यमी कदम 12
    2
    उसकी स्तुति करो स्तुति केवल महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण नहीं है पुरुष भी उन्हें प्राप्त करना चाहते हैं। अपने प्रेमी की स्तुति करो, अब उसे और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए और यह दिखाना है कि उन्हें अपनी पसंद और व्यक्तित्व पसंद है। अपने दिखने की प्रशंसा करने के अलावा, अपने कार्यों की प्रशंसा सुनिश्चित करें अपने कामों के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करें या जब आप उसे गर्व करते हैं
    • जब वह कठिन समय से गुजर रहा है या किसी चीज़ में असफल रहा है, उसे प्रोत्साहित करने का प्रयास करें। उसे अपनी ताकत और प्रतिभा का याद दिलाना जब उसे असुरक्षित महसूस हो रहा है, तो उसे बेहतर महसूस करना, उसे प्रशंसा करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाओ चित्र 11
    3
    उसकी सहायता करें जब भी वह कर सकता है। उतना जितना आप गुस्सा महसूस कर रहे हैं और आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह उसे मदद करती है, गर्व को एक तरफ रख कर उसकी सहायता करती है अपने समय और ऊर्जा को उसके साथ बिताने का प्रयास करें ताकि उसे दिखाया जा सके कि वह आपको प्यार करता है और उसके लिए परवाह करता है। एक स्वस्थ संबंध सिर्फ दूसरे से बाहर नहीं होने के बारे में है और आपसी समर्थन और स्नेह पर आधारित होना चाहिए।
    • आप उसे कई मायनों में मदद कर सकते हैं उदाहरण के लिए, जब वह बेहद व्यस्त रहता है - कुछ स्कूल या सेवा के साथ उसे मदद करने - उसे व्यवस्थित करने के लिए जगह दे, आदि। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका उसके बिना पूछने के बिना स्वयंसेवक है इस तरह, उन्हें पता चल जाएगा कि आप इन चीज़ों को स्वेच्छा से कर रहे हैं और दायित्व से बाहर नहीं हैं, या सिर्फ इसलिए कि उन्होंने इसके लिए पूछा। दूसरे शब्दों में, आप एहसान कर रहे हैं क्योंकि आप इसकी परवाह करते हैं
  • चित्र अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाएं चरण 16
    4
    दयालु रहें और एक सावधानीपूर्वक रास्ते में उससे बात करें। उसकी प्रशंसा करने के अलावा, अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक स्नेही तरीके से उससे बात करें और आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं उसे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं, निष्कर्ष पर कूदने से बचें, और जब उसे इसकी आवश्यकता होती है, तो अनुग्रह करें। पता है कि कोई भी सही नहीं है, इसलिए जब भी वह कोई गलती करता है या अपनी भावनाओं को दिक्कत करता है, तो उसे माफ़ करने और देखभाल करने के लिए तैयार रहें।
    • अपने प्रेमी के प्रति कृपापूर्ण होने के नाते इसका मतलब है कि आप कोई गुस्सा नहीं रखते, उसे क्षमा करना, और दिखाते हैं कि आप मुश्किल समय में भी उससे प्यार करते हैं। ये इशारों मुश्किल हो सकता है, लेकिन वे उसे प्रदर्शित करेंगे कि आप समझ रहे हैं और आप या तो सही नहीं हैं
    • हालांकि, उसे अपनी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए उसे गलती न करें या गलती न करें। अगर वह अक्सर इस तरह की बात करता है, तो बातचीत करने की सलाह दी जाती है संचार एक स्वस्थ रिश्ते के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है, इसलिए यदि आप उसके प्रति अनुग्रहशील हैं और फिर भी वह ऐसे तरीके से व्यवहार करता है जो आपको परेशान करता है, तो बात करने का वक्त है
  • चित्र अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाएं चरण 1
    5
    संबंध स्वस्थ रखें अपने प्रेमी की देखभाल करते समय, प्राथमिकता रिश्ते स्वस्थ रखने के लिए है जितना दिखावा करता है कि उसके साथ स्नेही इशारों का अभ्यास करते समय सब कुछ ठीक है, इस तरह की बात पर्याप्त नहीं है नियमित रूप से उसके साथ संवाद करें रिश्ते में एक सुरक्षित जगह की खेती करने की कोशिश करें, जिसमें आप संवाद करने और व्यक्त करने के लिए व्यक्त करते हैं।
    • रिश्ते को स्वस्थ रहने के लिए, लोगों से डेटिंग से बचें जो आपको बहुत पसंद नहीं करते हैं, या जब तक किसी को "बेहतर" दिखाई नहीं देता तब तक आपके पक्ष में होना चाहिए। किसी को प्रतिबद्ध और उसी मूल्य के साथ डेटिंग से बेहतर रिश्ते बनेंगे और भावनात्मक संघर्षों से बचेंगे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com