IhsAdke.com

कैसे एक और रोमांटिक प्रेमी रहो करने के लिए

शुरुआत में, रोमांस को रिश्ते में जीवित रखना आसान होता है, जब भावनाएं त्वचा के नीचे होती हैं हालांकि, कुछ शांत हो जाने के बाद इसमें थोड़ा प्रयास और कल्पना भी हो सकती है याद रखें: रोमांस का मतलब स्नेह और प्रशंसा का मतलब है, और आपको यह करने के लिए समृद्ध या "रोमांटिक" भी नहीं होना चाहिए। खुली संचार, जानबूझकर इशारों और दैनिक आश्चर्य में निवेश करके अपनी मिठाई पक्ष की खेती करें। जुनून को जीवित रखने से, आपको एक प्रेमपूर्ण रिश्ते से पुरस्कृत किया जाएगा जिसमें आप दोनों एक-दूसरे के लिए काम करना चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
प्यार पर पासिंग

सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 2 होना शीर्षक वाला चित्र
1
अपने साथी की उपस्थिति के लिए प्रशंसा व्यक्त करें हालांकि यह कुछ के लिए महत्वहीन या सतही लग सकता है, वस्तुतः सभी में उनके लगने की असुरक्षाएं हैं। साथी सुनकर कहें कि वह हमें आकर्षक बनाता है, आत्मविश्वास बढ़ा सकता है - और रोमांस में।
  • काम पर जाने से पहले वह कितनी सुंदर दिखती है पर टिप्पणी करें
  • उसकी आंखों में देखो और उन्हें बताओ कि वे कितनी सुंदर हैं।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 3 बनें चित्र
    2
    कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूं" - अंतरंगता के क्षण "बाद" अध्ययनों से पता चलता है कि गंभीर रिश्ते की मांग करने वालों के लिए सेक्स के बाद प्रेम की घोषणा अधिक महत्वपूर्ण है। तर्क यह है कि इस स्तर पर स्वीकार किए जाने के कारण छिपी कारणों से प्रेरित होने की बजाय, सच होने की अधिक संभावना है।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 4 बनें चित्र
    3
    अपने साथी को अन्य लोगों के आसपास खास महसूस करना जब आप मित्र या परिवार की कंपनी में हों तो अपने साथी को मत छोड़ें इसके बजाय, सुनिश्चित करें कि आप इसके साथ मौखिक और शारीरिक रूप से संवाद करें। अपना हाथ पकड़ो, यह देखने के लिए जांचें कि क्या सब कुछ अच्छी तरह से आँख से संपर्क कर रहा है और इसमें बातचीत में शामिल है। इससे यह पुष्टि करने में मदद मिलती है कि वह अकेले ही नहीं, बल्कि जब आप अपने लिए ज़रूरी लोगों के साथ होते हैं तो केवल खास है।
    • यदि आपके प्रियजन अपने दोस्तों और परिवार के चारों ओर शर्मीली महसूस करते हैं, तो सस्ता माल या इसकी उपलब्धियों का उल्लेख करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप इस बात पर टिप्पणी कर सकते हैं कि क्या आपकी प्रेमिका लगभग डॉक्टरेट खत्म कर रही है, या नौकरी पर हुई वृद्धि के बारे में हालांकि, जागरूक रहें, कि कुछ ऐसे विषय हो सकते हैं जिनके बारे में वह बात नहीं करेगी, इसलिए इन्हें दूर नहीं किया जाना चाहिए।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 5 का शीर्षक चित्र
    4
    बस कुछ ही समय बिताने की बात करें, हर दिन। विशेषज्ञों का कहना है कि कम से कम 30 मिनट का मुफ्त वार्ता, बिना किसी विकर्षण के, जोड़ों को ठोस कनेक्शन बनाए रखने में मदद करता है। वार्तालाप किसी भी विषय के बारे में, दिन के बारे में बात करने, भय, इच्छाओं और उम्मीदों को व्यक्त करने के लिए हो सकता है आप अपने साथी के बारे में रिश्ते और आप के बारे में क्या बात कर सकते हैं, लेकिन हर दिन इसके बारे में बात करने के लिए बाध्य नहीं महसूस कर सकते हैं।
    • अपने साथी को खुद को खोलें जो बात आपको प्रेरित करती है और आपको उत्साहित करती है, उसके बारे में बात करें। यह रवैया आपके भाग पर विश्वास, अपने प्यार का संकेत और आपके भावुक अंतरंगता को दर्शाता है।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी के चरण 6 का शीर्षक चित्र
    5
    जितना आप कर सकते हैं उतना जितना हो उतना साथी को सुनो। आप जो कर रहे हैं उसे रोकें, फ़ोन / किताब / रिमोट कंट्रोल को एक तरफ छोड़ दें और इसे देखें, जैसा कि बोलता है। अपने साथी को 100% आपका ध्यान दें, भले ही यह महत्वपूर्ण नहीं दिखता है: उसे बात करने की जरूरत है, और उसे सुनने के लिए वहां रहने से विश्वास और प्यार को बनाने में मदद मिलती है
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 1 होना शीर्षक चित्र
    6
    अपनी भावनाओं को लिखित रूप में व्यक्त करें अपने साथी को बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और अपने रिश्ते को महत्व देते हैं। संक्षिप्त और दयालु रहें आपका साझेदार न केवल आप क्या कह रहे हैं की सराहना करते हैं, लेकिन आपके द्वारा अपनी भावनाओं को कागज पर रखने के लिए आपके प्रयासों का भी मूल्य होगा।
    • अगर आप प्रेम पत्र नहीं लिख सकते हैं, तो पाठ संदेश से शुरू करें, जो प्यार से कुछ भी नहीं है (कोई व्यावहारिक जानकारी की अनुमति नहीं है!)। थोड़ा मुश्किल बनने से डरो मत: "मैं आपसे प्यार करता हूं", "आप मेरे प्यार हैं", या "हैलो, एंजियस" जैसी शैली का परीक्षण और अनुमोदित वाक्यांश कभी भी शैली से बाहर नहीं निकलते। या फिर आप कह सकते हैं कि आप उसे बाद में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं।
  • विधि 2
    शारीरिक रूप से स्नेह दिखा रहा है

    सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 7 बनें चित्र
    1



    अपने साथी की जरूरत है जब शारीरिक आराम का स्रोत बनें यदि वह परेशान है, उसे चुंबन के बदले गले लगाओ। हग्स प्यार और बिना शर्त समर्थन व्यक्त करते हैं, जबकि चुंबन को पारस्परिकता की आवश्यकता होती है, जो तनाव के एक क्षण में पूछने के लिए अनुचित हो सकता है
    • हग्ज़ भी काम करते हैं जब आपका पार्टनर "परेशान नहीं होता"
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    स्नेह कुछ प्रकाश हो चलो उपन्यास इतनी गंभीर नहीं है: यह मजेदार और चंचल भी हो सकता है महत्वपूर्ण बात प्यार और स्नेह दिखाने के लिए है
    • अपने साथी के चारों ओर अपना हाथ रखो जब वे चलते हैं (यह कंधों के आसपास "आकस्मिक" हाथ से ज्यादा रोमांटिक हो सकता है।)
    • जैसे ही आप चलते हैं, टीवी देखते हैं या फिल्म देखते हैं या बस पर एक साथ बैठते हैं। अनपेक्षित समय पर अपना हाथ भी ले लो, जैसे रात के खाने पर मेज पर।
    • अपने साथी के कमर के चारों ओर अपने हाथों को खड़े रखें
    • उसके बालों के साथ खेलते हैं यह आसान लो, यद्यपि - आप एक पवित्र कटौती को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं!
    • असामान्य जगहों पर चुंबन रखें: गाल, माथे, कंधों, गर्दन, हथियार, पेट, या ठोड़ी पर अपनी उंगलियों और पैर की उंगलियों के सुझावों पर इसे चुंबन करने का प्रयास करें।
    • झपकी और अपने प्यार के लिए मुस्कान
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 9 का शीर्षक चित्र
    3
    एक दिन में अपने साथी को गले लगाने के लिए समय निकालें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन बहुत ही परेशान है, यदि आप दो बहुत ही तनावग्रस्त हैं। दिन में एक बार गले लगाने के लिए समय लेने से आपकी कॉल की पुष्टि करने और याद रखना कि आप एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं
    • यह सुबह या शाम के दौरान हो सकता है, या यदि कोई दूसरा मौका नहीं है, तो बिस्तर से पहले इस मस्ती का प्रयास करें।
  • विधि 3
    अपने साथी को आश्चर्यचकित करना

    सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 10 का शीर्षक चित्र
    1
    फूलों के साथ अपने साथी को प्रसन्न करें (बिना किसी विशिष्ट कारण!)। यह अच्छे कारण के साथ एक क्लासिक इशारा है: शोध से पता चलता है कि फूल हमारे सूक्ष्म को उठाते हैं, हमारे मूड को उत्तेजित करते हैं और यहां तक ​​कि सकारात्मक यादें भी।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 11 को शीर्षक वाला चित्र
    2
    अप्रत्याशित उपहारों के साथ आश्चर्य। अगली बार जब आप अकेले खरीदारी कर रहे हों, तो कुछ स्मृति चिन्ह चुनें उन्हें महँगा नहीं होना पड़ता- इसके बजाय, छोटी वस्तुओं की तलाश करें जो आपको अपने प्रियजन की याद दिलाते हैं तो अगली बार जब वह एक कठिन दिन है, तो आप उसे इन उपहारों में से एक के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं। इशारा देखभाल और पूर्वविवेक देता है, और निश्चित रूप से सराहना की और याद किया जाएगा
    • उदाहरण के लिए, आप एक किताब या पत्रिका चुन सकते हैं, एक चीक बार साबुन, दस्ताने की एक जोड़ी, या एक तस्वीर फ्रेम।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी के चरण 12 का शीर्षक चित्र
    3
    याद रखें कि आप प्यार में कैसे गिर गए एक दूसरे के ध्यान को ध्यान में रखते हुए आप दोनों को रिश्ते का आनंद ले सकते हैं। अपनी पहली मीटिंग का "फिर से" यात्रा करें या जब आप मिले, और यदि आप कर सकते हैं, तो एक रहस्य बनाएं
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    विभेदित ध्यान देने के साथ विशेष दिन का इलाज करें हालांकि दैनिक आश्चर्य बहुत महत्वपूर्ण हैं, जन्मदिन, वेलेंटाइन डे, शादी की सालगिरह, आदि के बारे में मत भूलना। इन दिनों एक साथ जश्न मनाने के लिए कुछ खाली समय सेट करें। आदर्श उपहार ढूंढने के लिए आगे की योजना बनाएं और कोई भी आरक्षण जल्दी शुरू करें
    • इन दिनों शुरू से खत्म करने के लिए विशेष होना चाहिए। बिस्तर में नाश्ते का मौका इस अवसर को चिह्नित करने का एकदम सही तरीका है, और यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि दिन कितना अच्छा है, बिस्तर से पहले।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 14 का शीर्षक चित्र
    5
    घर के कामकाज में मदद करें जैसे रोमांटिक के रूप में यह ध्वनि कर सकता है, घरेलू काम कर रहे हैं जो आपके साथी सामान्य रूप से करता है (बिना पूछे बिना), उसे बहुत प्यार करता है और उसके लिए परवाह है। तो, अपनी आस्तीन को रोल करें और व्यंजन करें, बाथरूम को साफ करें, कालीनों को निर्वात करें - आपको सभी कठिन परिश्रमों से निपटना होगा, आपको निश्चित रूप से चुंबन के साथ पुरस्कृत किया जाएगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com