IhsAdke.com

प्रेम कैसे करें अंतिम

एक नया रिश्ता रोमांचक, तीव्र और मजेदार है - लेकिन आप इस नए संबंध को स्थायी प्रेम में कैसे बदल सकते हैं? यद्यपि प्यार करना सबसे आसान नहीं है, फिर भी रिश्ते में कड़ी मेहनत से आपको एक गहरी और अर्थपूर्ण बंधन बनाने में मदद मिलेगी जो कि जीवनकाल को खत्म कर सकती है। प्यार को अंतिम बनाने के लिए, आपको प्रियजनों की सराहना करने, रोम का समर्थन करने और रोमांस और जुनून के लिए समय लेने की जरूरत है। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
अपने प्यारे व्यक्ति का आनंद लें

एक लड़की चरण 7 के साथ आउट
1
अपने प्यार का सबसे अच्छा पक्ष देखें यदि आप पिछली प्रेम करना चाहते हैं, तो आपको अपने प्रियजनों के अच्छे गुणों पर ध्यान देने की आवश्यकता है - उनकी सबसे खराब स्थिति नहीं है यद्यपि आप कम-से-कम आदर्श गुणों के बारे में ईमानदार हो सकते हैं, आपको फ़ोन पर कितना समय खर्च करता है, इसके बजाय आपको हंसी, अपनी बुद्धि, अपनी महान मुस्कुराहट करने की उसकी क्षमता पर ध्यान देना सर्वोत्तम है।
  • 470 संगतता अध्ययनों के एक सर्वेक्षण से पता चला है कि स्थायी चीजों में से एक ऐसी चीजों में से एक समान है जो हम "सकारात्मक भ्रम" कहते हैं, जिससे जोड़े के प्रत्येक सदस्य को अपने पड़ोसियों को एक सकारात्मक प्रकाश में देखने की अनुमति मिलती है।
  • दैनिक अपने साथी की सर्वोत्तम विशेषताओं का पालन करने की कोशिश करें और याद रखें कि आप इस अद्भुत व्यक्ति के साथ क्यों हैं।
  • एक बेहतर पति का शीर्षक चित्र 10
    2
    तुमसे प्रेम करने के लिए दया करो। यह एक सिद्ध तथ्य है: दयालु प्रेम का उपयोग करने वाले जोड़े खुश विवाह करते हैं। आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके लिए करुणा पाने के लिए आपको यह समझने की ज़रूरत है कि वह खुद को परेशान करने की बजाय दुखी और सहानुभूति क्यों करती है अगर वह एक अच्छे मूड में नहीं है अपने साथी के प्रति दयालु यादृच्छिक कृत्यों का अभ्यास करने के अवसरों की तलाश करें और देखें कि आपके रिश्ते पर इन दृष्टिकोणों का कितना सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है
    • एक दिन थोड़ा सा इशारा के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करने का लक्ष्य। यह जटिल नहीं है या भाग्य की लागत नहीं है - जिस क्षण आप एक संदेश भेजते हैं या छोटे नोट छोड़ते हैं, यह कहते हुए कि पार्टनर का मतलब कितना महंगे तोहफे से ज्यादा है।
    • जब आपके प्रियजन का बुरा दिन होता है, तो दयालु होने और घर में उसकी मदद करने का प्रयास करें। रात का खाना बनाओ, कपड़े धो लें या उसे मालिश दें
  • एक लड़की के कदम 14 के साथ एक वार्तालाप शुरू शीर्षक चित्र
    3
    छोटी चीजों का आनंद लें प्यार को अंतिम बनाने के लिए, आप "स्लाइडिंग दरवाजे के क्षणों को कम नहीं" कर सकते हैं। स्लाइडिंग क्षणों उन प्रतीत होता है हर रोज और महत्वहीन कार्यों शब्दों से भर जोड़ी विनिमय, क्षणभंगुर दर्द, कुंठा, सुख और हँसी के साथ कर रहे हैं - शब्द हमारे मन और दिल में मदद या का सबसे महत्वपूर्ण संबंधों को नष्ट करने के बीच उड़ान हमारे रहता है। ये छोटे क्षण दैनिक जीवन में सुधार करते हैं
    • प्यार के साथ किसी भी समय खर्च एक सार्थक
  • एक लड़की चरण के साथ मेक आउट शीर्षक वाली तस्वीर 08
    4
    प्रत्येक दिन 6 सेकंड चुंबन साझा करें छह दूसरे चुंबन एक सरल और मजेदार गतिविधि है कि casal.Este चुंबन के हर रोज क्षणों में शामिल किया जाना चाहिए काफी लंबे समय जुनून और रोमांस की भावना प्राप्त करने के लिए है, और पूरे दिन में एक अस्थायी नखलिस्तान के रूप में काम कर सकते हैं - बस से पहले काम पर जाने के लिए सुबह में इस चुंबन को एक क्षण और दूसरे को शाम को साझा करने का लक्ष्य। आप उस अंतर को देखेंगे जो इसे बनाता है
    • अपने साथी को स्नेह के साथ शुभकामनाएं अपने महत्व को सम्पर्क करती हैं, क्योंकि वह याद रखता है कि जब वे एक साथ होते हैं तो वे दोनों अच्छी तरह से साझा करते हैं।
  • चित्र के साथ एक लड़की कदम बाहर कदम 03 कदम
    5
    अपने साथी को उस स्नेह और ध्यान दें जो उसे चाहिए। जब आपका पार्टनर आपको यह बताता है कि वह सितारों को देखने के लिए एक cuddle या एक बालकनी से बाहर निकलने की परवाह किए बिना, वह एक भावनात्मक संबंध चाहता है, इसे अस्वीकार करने के बजाय उसे क्या प्रदान करने की कोशिश करें। आप कितने व्यस्त हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता। ये क्षण नियमित नहीं होंगे - यदि आप एक स्थायी संबंध चाहते हैं तो आपको अपने साथी की ज़रूरतों के मुताबिक प्यार करना होगा। यदि आप अपने साथी को यह पेशकश करते हैं तो आपको प्यार और स्नेह मिलेगा।
    • समय निकालने के लिए अपने साथी को सुनने के लिए और एक विचारशील तरीके से अपनी आवश्यकताओं का जवाब।
    • आप हमेशा अपने साथी को उस स्नेह और ध्यान दे सकते हैं जिसकी वह जरूरत है। हालांकि, नियमित रूप से भाग लेने के लिए तत्पर हैं।
  • विधि 2
    अपने प्यारे व्यक्ति के साथ संघर्ष करना

    एक लड़के मित्र को पता चले आइए चित्र` width=
    1
    चार सबसे आम रिश्ते हत्यारों से बचें आलोचना, अवमानना, प्रतिरोध और बकवास: आप कुशलता से एक प्यार करता था के साथ कोई विरोध प्रबंधित करना चाहते हैं, तो आप उस किसी भी रिश्ते ( "Apocalypse के चार घुड़सवार" बुलाया जा रहा है) में घातक हैं नकारात्मकता के चार रूपों से बचना चाहिए। कुछ ही घंटों के लिए एक जोड़े को देखने के बाद, वैज्ञानिक इन 94 पहलुओं की ताकत के अनुसार 94% सटीकता के साथ भविष्यवाणी कर सकते हैं कि क्या वे एक साथ रहेंगे या तलाक करेंगे। यदि आप अपने साथी के खिलाफ उपरोक्त किसी भी तरह का उपयोग करते हैं, तो आपके प्रेम से पहले कुछ करना तय हो जाता है।
    • गले में फंसे कुछ असंतोष को छोड़ने के लिए अपने साथी की आलोचना से बचें। अपने साथी की प्रशंसा या रचनात्मक आलोचना करने पर ध्यान केंद्रित करने से आपको एक बेहतर व्यक्ति बनने में मदद मिल सकती है, लेकिन ऐसा कभी-कभार करते रहें।
    • अपने साथी पर चुपके से बचें किसी संचित क्रोध, हताशा, या क्रोध के बारे में ईमानदारी से वार्तालाप करें
    • रक्षात्मक होने से बचें, और अपने पार्टनर से टिप्पणियों और सुझावों के लिए खुला रहें। यह साबित करने की कोशिश करने पर ध्यान न दें कि आप सही हैं। अपने साथी के साथ समाधान खोजने के लिए कार्य करें।
    • चिढ़ा - अपने साथी को सुनने से मना करना - या अपनी इच्छाओं में से किसी को देना - यह सबसे बुरी चीजों में से एक है जो आप रिश्ते में कर सकते हैं। आपको ग्रहणशील होने और आवश्यक होने पर बदलना होगा, यदि आप चाहते हैं कि आपका प्यार अंतिम हो।
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    परस्पर विरोधी विचार विमर्श के दौरान नकारात्मक के खिलाफ 5: 1 औसत सकारात्मक बातचीत बनाए रखें। यह आपको और आपके साथी को चीजों को सकारात्मक स्तर पर रखता है, जबकि एक दूसरे को दोष देने के बजाय, अवांछित टिप्पणियों के माध्यम से खुद को चिल्लाने या चोट पहुंचाने के बजाय एक समस्या को सुलझाने पर एक सकारात्मक स्तर पर बातें रखता है। आप "आप कभी नहीं ...", या "आप हमेशा ..." की तरह बातें कहने से बचकर चर्चा के दौरान इस औसत सकारात्मकता को बनाए रख सकते हैं। निरपेक्षता के बारे में मत सोचो और स्थिति के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान न दें, न कि नकारात्मक।
    • अपने साथी से बात करें जैसे वह एक समान थे। "I" को बयानों में प्रयोग करें जैसे: "मैं हमसे चाहूंगा ..."। वाक्यांशों में "आप" से बचें जैसे "आपको करना होगा ..." इस तरह, समस्या "हमारा", "तुम्हारा" नहीं होती है।
  • टेट बीवी (बैक्टीरियल वाग्निओसिस) चरण 07 शीर्षक वाला चित्र
    3
    रिश्ते में सतत समस्याओं का प्रबंधन करें यहां तक ​​कि सबसे अच्छे रिश्तों की उनकी समस्याएं हैं, और सभी को हल नहीं किया जा सकता है। अपने प्यार को अंतिम रूप से बनाने के लिए, आपको समस्याओं को स्वीकार करना चाहिए या परिणाम प्राप्त किए बिना उन्हें हर समय लड़ने के बजाय उन्हें नियंत्रित करने का एक तरीका ढूंढना होगा। क्या मामलों की समस्याएं हल नहीं हो रही हैं, लेकिन उन पर चर्चा करते समय सकारात्मक और खुले विचार वाले हैं।
    • इन प्रकार की समस्याओं के विचार-विमर्श के दौरान आपके रिश्ते में लक्ष्य एक संवाद स्थापित करना चाहिए जो हास्य और स्नेह का प्रदर्शन करते हुए अपने साथी को स्वीकृति प्रदान करता है।
    • आखिरकार, यह एक स्टॉलिंग हालत के रूप में देखने के बजाय सक्रिय रूप से सुलझाने योग्य समस्या से निपटने में सक्षम होने के बारे में है। ऐसे चर्चाएं जो पहले से केवल कठोर शब्द परिवर्तन या घातक चुप्पी तक नहीं पहुंचें



  • एक बेहतर प्रेमी चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    सामरिक रूप से एक संघर्ष पेश करें बातचीत के दौरान संघर्ष पर चर्चा करने के लिए "सॉफ्ट स्टार्ट" या अधिक सामरिक दृष्टिकोण का उपयोग करना संघर्ष के समाधान को कम कर सकता है और सादगी के कठिनाई के दृष्टिकोण को प्रभावित कर सकता है किसी संघर्ष को दर्ज करने के लिए, आपको दूसरे व्यक्ति को निंदक या आकस्मिक रूप से दोष देने के बिना स्थिति के बारे में ध्यान से शिकायत करनी चाहिए। यह एक अधिक स्थिर और स्वस्थ रिश्ते का नेतृत्व करेगा
    • उदाहरण के लिए, कहने के बजाय, "आपने कहा था कि आप दोपहर खरीदारी करने जा रहे थे और आप इसके बारे में भूल गए!" कहो, "मैं वास्तव में दुखी हूँ कि हमारे घर में भोजन नहीं है। मैंने सोचा था कि हम इस बार खरीदारी के साथ मेरी मदद करेंगे। "
    • "आप" के बजाय "I" के साथ शुरू होने वाले वक्तव्य करें जब "I" के साथ एक वाक्य शुरू करते हैं, तो यह कम संभावना है कि आपका भाषण (यानी!) एक आलोचना अपराध अपने साथी को रक्षात्मक पर डालता है, जबकि "I" से शुरू होने वाले वाक्यांश दिखाते हैं कि दोनों अपनी भावनाओं पर प्रभावों पर चर्चा कर रहे हैं।
    • अपनी आँखें रोल करना, अपने हाथों को पार करने या अपने साथी के साथ नज़र से संपर्क करने से बचें अगर संघर्ष खुद को प्रस्तुत करता है तो ये थोड़ा उग्र इशारों में बड़ा अंतर हो सकता है
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    प्रतिबद्ध करना सीखें प्यार को अंतिम बनाने के लिए, आपको यह जानना होगा कि सही होने के मुकाबले खुश रहना बेहतर है। यदि आप चर्चा करते हैं, तो हर समय जब भी चीजें अपने तरीके से करने का निर्णय लेते हैं, तो आपका रिश्ता लंबे समय में सफल नहीं होगा। आप और आपके साथी को तर्कसंगत रूप से किसी भी निर्णय के पेशेवरों और विपदाओं का वजन करने में सक्षम होना चाहिए। किसी को यह विचार करना होगा कि उस निर्णय का वजन उन दोनों पर कितना होता है। अंत में, निर्णय दोनों पार्टियों को संतुष्ट करना चाहिए, न कि केवल पार्टियों में से एक
    • आप मोड़ भी ले सकते हैं यदि आपको एक निर्णय में अपना रास्ता मिल गया है, तो अगले को आपके साथी के अनुसार तय किया जाएगा।
    • दोनों को अच्छे संबंध बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। यदि आपको संघर्ष से बचने की इच्छा रखने के लिए पार्टनर को सब कुछ दे रही है तो आपको समस्याएं आ जाएंगी।
  • एक लड़की को कमाने वाली तस्वीर` width=
    6
    जब आप गलत हो तो मुझे माफ़ करें यदि आप पिछली प्रेम करना चाहते हैं, तो आपको अपने गर्व को निगल जाना चाहिए और अपने साथी को अपनी गलती का पता लगाना चाहिए। गलत होने की बात स्वीकार करने के लिए साहस की आवश्यकता होती है और आपका साथी आपकी ईमानदारी को और भी अधिक सराहने देगा। यदि आप जानते हैं कि आपने गलती की है, लेकिन गलीचा के नीचे बग को छूना चाहते हैं और अगली बार बेहतर करना चाहते हैं, तो अंततः समस्याएं सड़क पर आ जाएंगी
    • जब आप की आवश्यकता होती है तो असली पछतावा करें मत कहो कि आप चीजों को बेहतर बनाने के लिए सिर्फ बहाने बना रहे हैं
  • विधि 3
    प्यारे व्यक्ति के लिए समय की व्यवस्था करें

    पहली बार चरण 02 के लिए किस एकोन के नाम पर चित्र
    1
    रोमांस के लिए समय बनाओ कोई दिक्कत यह नहीं है कि इस जोड़े के साथ कितनी देर हो गई है, आपको साप्ताहिक रोमांटिक क्षणों के लिए समय चाहिए। एक "डेटिंग की रात" को कुछ भी करने के लिए, बात करने के लिए, एक अच्छा भोजन का आनंद लें, और एक फिल्म देखना आप समुद्र तट पर यात्राएं, लंबी राहों की यात्रा या सितारों को देखकर रात भर बिताते हुए अधिक विस्तृत रोमांटिक कारनामों की भी योजना बना सकते हैं। आप जो भी करते हैं, उस पर ध्यान न दें। अपने प्रियजन के साथ गुणवत्ता के कम से कम कुछ घंटे बिताने के लिए सुनिश्चित करें जब आप जो चाहें प्यार और संबंध का आनंद लेते हैं
    • जब आप रोमांटिक हो रहे हैं, तो आपको एक-दूसरे के साथ जुड़ने के लिए समय देना होगा। अपने सपने, डर और दृष्टिकोण के बारे में बात करें - यह नहीं है कि व्यंजन कैसे करें या स्कूल में बच्चों को उठाएं।
    • आपके साप्ताहिक कार्यक्रम पर "डेटिंग की रात" होने चाहिए, और इसे एक पवित्र समय में बदल दें, जो मित्रों के दौरे या नौकरी दायित्वों से परेशान नहीं है।
  • रिश्ते में चरण 9 में निर्माण ट्रस्ट का शीर्षक चित्र
    2
    अपने प्रियजन की प्रशंसा करने के लिए समय निकालें। आप सोच सकते हैं, "मैं अपने साथी के साथ पांच सालों से रहा हूं - उसे जानना चाहिए कि मैं उसे कितना प्यार करता हूं।" यह तार्किक सोच है, है ना? गलत। यहां तक ​​कि अगर आपका दिल जानता है कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि यह कितना महत्वपूर्ण है। दिखाएँ कि आप उसके सभी अद्वितीय गुणों की सराहना करते हैं इसे नया और सार्थक कुछ के लिए रोजाना प्रशंसा करें
    • साझेदार के स्वरूप को सुचारू रूप से न दें। यदि दोनों एक रोमांटिक शाम के लिए तैयार हैं, तो उसे पता चले कि वह कितना सुंदर है - या, उसे बताओ कि वह आरामदायक कपड़े में टीवी देखकर कितना सुंदर है।
    • अपने साथी को उसके जीवन में सुधार करने के लिए उसने जो कुछ किया है, उसे उसके बारे में जानने दें। ऐसी बातें कह रही है जैसे "मैंने तुम्हारे बिना यह कभी नहीं किया होगा" या "मैं इस संकट के दौरान यहां आपको बहुत भाग्यशाली हूं" अपने साथी को यह समझने में मदद करेगा कि वह कितनी मददगार और सहायक है
    • किसी व्यक्ति की हास्य की भावना या पहली तारीख को दूसरों को आकर्षित करने की उनकी क्षमता की परवाह किए बिना साथी को उसके व्यक्तित्व के सभी पहलुओं को प्रदर्शित करने के लिए समय ले लो, जो आपको पसंद है।
  • चित्र दिखाओ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 07
    3
    "मुझे तुमसे प्यार है" कहने के लिए समय ले लो आपको अपने साथी को हर दिन "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहना चाहिए - और यह कुछ वास्तविक होना चाहिए। ऐसा मत कहो क्योंकि आप बहुत व्यस्त हैं, या तो क्योंकि आपको लगता है कि वह पहले से ही यह जानता है, या क्योंकि आप चर्चा के मध्य में हैं आप पर्याप्त कभी नहीं कह सकते जब आप कहते हैं कि "मैं तुमसे प्यार करता हूँ," तो अपने साथी की आँखों में गौर करें और उसे पूरा ध्यान दें ताकि वह जान सकें कि आप सच बोल रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक नई लड़की को आप की तरह लाएं चरण 06
    4
    अपने साथी के साथ मजा करने के लिए समय निकालें प्यार केवल पारस्परिक प्रशंसा, संघर्ष प्रबंधन और रोमांस के लिए नहीं चलाया जाता है - यह मजेदार और बकवास से जुड़ा हुआ है। अपने साथी के साथ सचमुच मनोरंजक काम करने के लिए समय लें, जैसे कॉमेडियन देखने, घंटो चुटकुले बताते हुए घंटों में खर्च करना या बहुत मनोरंजन करने के लिए एक मनोरंजन पार्क जाना। अपने रिश्ते पर सकारात्मक प्रभाव हँसी को कम मत समझो।
    • यह सच है: एक जोड़ी एक साथ हँसते रहें। हर दिन हँसने के लिए समय बनाओ
  • लूज़ बेली फैट शीर्षक के लिए चित्र (पुरुषों के लिए) चरण 08
    5
    अपने पार्टनर के साथ नए हितों का पीछा करने के लिए समय निकालें। यदि आप दोनों एक रिश्ते को बनाए रखना चाहते हैं जो हमेशा नवीनीकरण कर लेता है, तो आपको नए हितों का पीछा करने के लिए समय लेना चाहिए ताकि रोजमर्रा की जिंदगी उन दोनों का उपभोग न करे। आप नृत्य कक्षाओं में भाग ले सकते हैं या एक साथ काम कर सकते हैं। वे क्लासिक फिल्मों का संग्रह शुरू कर सकते हैं, या एक पूरी नई जगह पर जा सकते हैं यद्यपि एक खुश दिनचर्या विकसित करना एक रिश्ते का हिस्सा है, नए हितों या शौक के लिए समय की व्यवस्था समान रूप से महत्वपूर्ण है ताकि रिश्ते बढ़ सकते हैं।
    • साल्सा कक्षाओं में भाग लेने से उनका संबंध अधिक सेक्सी और मजेदार हो सकता है
    • एक साथ प्रकृति की खोज शुरू करें ट्रेल्स करना या एक सुंदर दृश्यों के माध्यम से लंबी पैदल यात्रा से दोनों के मूड को बढ़ाया जा सकता है और उन्हें प्रकृति का आनंद लेने में मदद कर सकता है - और एक-दूसरे
  • चेतावनी

    • यह मनोवैज्ञानिक-शैक्षणिक जानकारी है जो चिकित्सा को बदलने की नहीं है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com