IhsAdke.com

कैसे किसी के साथ प्यार में गिरने के लिए आप के साथ

कभी-कभी हम किसी से मिलते हैं और हम तुरंत पता करते हैं: यह प्यार है। हालांकि, हम हमेशा हमारे आगे के लोगों के अविश्वसनीय गुणों को नहीं देख सकते हैं, इसलिए संभावनाओं को बढ़ाने के लिए कुछ रणनीतियों को जानना अच्छा है कि कोई आपके साथ प्यार में गिर जाएगा। बस याद रखना कि कोई रास्ता नहीं है करने के लिए

किसी को प्यार में गिरने के लिए, हम सब कर सकते हैं रोमांस के लिए सही परिस्थितियों को बनाने और सर्वश्रेष्ठ के लिए जयकार करने की कोशिश है।

चरणों

विधि 1
दयालु होने के नाते

पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ अपने प्यार में पतन करें चरण 1
1
अपने आप को अच्छी देखभाल करें शारीरिक रूप से दूसरों के लिए हमारे आकर्षण में एक बड़ी भूमिका निभाता है। लोगों को जल्द ही पता होगा कि आप स्वास्थ्य और उपस्थिति के बारे में कितना ध्यान रखते हैं, इसलिए जब आप किसी को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह अतिरिक्त समय और ऊर्जा खर्च करने का भुगतान करता है लोगों को पता चल जाएगा कि आप खुद का ख्याल नहीं रखते हैं और जो किसी के हित को खत्म कर सकते हैं
  • शारीरिक रूप से फिट होने के लिए, शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करें, सही खाना खाएं, उचित स्वच्छता की आदतों को बनाए रखें और आपके शरीर पर अच्छी तरह से फिट होने वाले स्वच्छ कपड़े पहनें।
  • पिक्चर शीर्षक से एनी फॉल्स इन लव टू चरण 2
    2
    घर से निकल जाओ और अलग-अलग चीज़ें करें। यदि आप ज्यादातर दिनों में कुछ नहीं करते हैं, तो कुछ ऐसा ढूंढें जो जीवन को उद्देश्य और दिशा देता है। एक नया शौक प्राप्त करें, स्थानीय फुटबॉल टीम में शामिल हों या एक कोर्स में नामांकन करें। यदि आप घर पर रहना पसंद करते हैं या अकेले समय बिताते हैं, तो अपने लिए एक महत्वपूर्ण विषय पर एक पुस्तक लिखिए, मूर्तिकला या चित्रकला जैसी कुछ कलात्मक गतिविधि करें, या एक ऑनलाइन समुदाय का सक्रिय सदस्य बनें।
    • चाहे आप क्या करने का निर्णय लेते हैं, उन चीजों का चयन करें जो आपके जीवन को समृद्ध करें। कुछ के लिए जुनून बहुत आकर्षक है और दूसरों का ध्यान आकर्षित करेगा
    • अपनी उपलब्धियों पर गर्व करें और अपने कौशल पर भरोसा करें। लोग आश्वस्त व्यक्तियों की प्रशंसा करते हैं, इसलिए अपनी उपलब्धियों से शर्मिन्दा न हों।
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं चरण 3
    3
    दयालु हो दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं यह पनीर लग सकता है, लेकिन यह सच है: यदि आप देखभाल और सम्मान के साथ इलाज किया जाना चाहते हैं, तो आपको उसी तरह अन्य लोगों का इलाज करना शुरू करना चाहिए। लोगों को महान व्यक्तित्व वाले व्यक्तियों के साथ प्यार में पड़ना पड़ सकता है और जो विनम्र और हर किसी के प्रति दयालु हैं
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं, किसी के साथ प्यार में पतन करें। चरण 4
    4
    अपने दोष दिखाएं अपने प्रिय व्यक्ति के साथ अपने सकारात्मक गुणों को साझा करें, लेकिन उसे यह भी देखने दें कि आप कितनी दूर आए हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप आलसी थे लेकिन आज आप फिट और सक्रिय हैं, तो इस परिवर्तन के बारे में उससे बात करें अतीत से कुछ खामियों का खुलासा करने से उसे यह देखने की अनुमति मिलेगी कि आप वास्तव में क्या हैं और आप उसे और भी आपकी सराहना करेंगे।
  • विधि 2
    भावनात्मक बाधाओं के लिए तैयारी

    1. 1
      गलत समझा जा सकता है। बहुत से लोग ऐसा करते हैं यह नाटक करते हुए कि आप परवाह नहीं करते या न मानें कि रिश्ते में मदद नहीं करता है और दूसरे व्यक्ति को बोझ महसूस करने का कारण बनता है। उदासीनता का प्रदर्शन करना काम नहीं करता है
    2. पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पतन करें, चरण 5
      2
      भावनात्मक रूप से उपलब्ध रहें रिश्ते मुश्किल हैं इससे पहले कि आप किसी के प्रेम को जीतने की कोशिश करें, सुनिश्चित करें कि आप गंभीर रिश्ते के लिए तैयार हैं। यदि आप अभी भी पिछले संबंधों से बहुत जुड़ाव हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति में अधिक रुचि रखते हैं, या बस ऐसी प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं हैं, किसी को अपने साथ प्यार में पड़ने की कोशिश न करें।
    3. आप के साथ प्यार में किसी के पतन का शीर्षक चित्र 6
      3
      सुनिश्चित करें कि यह सही व्यक्ति है इस बारे में सोचें कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं क्या आप उससे प्यार करते हैं? आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप उस व्यक्ति के लिए रोमांटिक प्यार का पोषण करते हैं, न कि केवल उसी प्रेम जिसे आप करीबी मित्रों के लिए महसूस करते हैं। अक्सर अंतर को बताना मुश्किल हो सकता है हालांकि, अगर आप अभी भी उस व्यक्ति से प्यार नहीं करते हैं, तो इसे आसान बनाएं यदि यह होना है, तो आप दो एक दूसरे के लिए भावनाओं का विकास करेंगे
    4. पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं, चरण 7
      4
      अपने कारणों के बारे में सोचो विचार करें कि आप रिश्ते में क्यों रहना चाहते हैं यदि आप चाहते हैं कि किसी को आपसे प्यार करना है, तो आप किसी दूसरे रिश्ते के अंत के बारे में बेहतर महसूस करने या किसी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए, इस व्यक्ति के प्यार को जीतने के लिए एक बुरा विचार है। आप उन वास्तविक भावनाओं को ध्यान में नहीं ले रहे हैं जो वह विकसित कर सकती हैं। यदि आप चाहते हैं कि किसी को आपसे प्यार हो जाए, क्योंकि आप लंबे समय से उनके साथ रहना चाहते हैं और आपसी सहयोगी संबंध चाहते हैं, आगे बढ़ें
    5. पिक्चर शीर्षक से एनी फॉइड इन लव फॉर स्टेप 8
      5
      अपने लक्ष्यों पर विचार करें रिश्ते के लिए अपने दीर्घकालिक लक्ष्य निर्धारित करें यदि आप स्थायी रूप से संबंधों को नहीं सोच सकते हैं, तो प्रेम में किसी को गिरने में कोई बात नहीं है। यह भावनात्मक रूप से क्रूर होगा, आप दोनों को और दूसरे व्यक्ति को। आरामदायक फैशन में कुछ भी गलत नहीं है यदि आप किसी के साथ रहना चाहते हैं लेकिन संबंध में भविष्य नहीं देखते हैं, तो बस उस संबंध का आनंद उठाएं, जो कि यह है और इसे और अधिक गंभीर रूप में बदलने की कोशिश न करें। आपको किसी के साथ होने के बारे में भावुक होना जरूरी नहीं है
    6. पिक्चर का शीर्षक बनाएं, किसी के साथ प्यार में पतन करें चरण 9
      6
      याद रखें कि दुनिया में अन्य लोग हैं कभी-कभी हमारी भावनाओं को पारस्परिक रूप से नहीं किया जाता है यह सामान्य है इसे दुनिया के अंत के रूप में न मानें, और न ही सोचें कि आपके लिए कोई नहीं है। आखिरकार, ग्रह पर अरबों लोग हैं यदि कोई व्यक्ति आपकी भावनाओं से मेल नहीं खाता है, तो समझें कि ऐसा होना नहीं था और आप दोनों एक साथ खुश नहीं होंगे। जल्द ही आप किसी और को मिल जाएंगे और आश्चर्य होगा कि आखिरकार आप इतने परेशान क्यों थे।
      • किसी को प्यार में गिरने के लिए खुद को किसी और में बदलने की कोशिश न करें। आपके द्वारा चुने गए व्यक्ति को आप के अनुरूप ही होना चाहिए।

    विधि 3
    एक कनेक्शन का विकास

    पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं, चरण 10
    1
    बेहतर व्यक्ति से मिलो किसी को जीतने का पहला चरण सबसे अच्छा व्यक्ति जानना है और उन्हें आपको बेहतर बताए। किसी को जानने से समय और ऊर्जा की मांग होती है, क्योंकि आपको सही सवाल पूछने होंगे और पता होना चाहिए कि कैसे ध्यान से सुनें।
    • पूछें कि वह एक बच्चे के रूप में बनना चाहती थी और अब वह क्या करने का सपना देख रही है इस प्रकार, आप इस व्यक्ति की उम्मीदों और सपने, साथ ही जीवन से होने वाली अन्य चीजों को भी जान लेंगे।
    • रुचि, शौक, लक्ष्य, पसंद और नापसंद के बारे में पूछें
  • आप के साथ प्यार में किसी पतन के शीर्षक वाला चित्र 11
    2
    उसकी इच्छाओं में रुचि दिखाएं उन चीजों में रुचि दिखाएं जिनसे वह प्यार करती है और उन चीजों की सराहना करना सीखती हैं जो उसे खुश करती हैं ब्याज का नाटक न करें, लोगों को आम तौर पर नोटिस होता है कि जब कोई वास्तव में किसी चीज़ में दिलचस्पी लेता है। अपने प्रियजनों की आंखों के माध्यम से इन रुचिकरों को देखने की कोशिश करें और उन जुनूनों को उनके साथ साझा करें। यह आपके लिए प्यार के रास्ते में डालकर एक बंधन विकसित करने के लिए एक और कारण प्रदान करेगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक खेल का बड़ा प्रशंसक हैं, जिसके बारे में आप बहुत कुछ नहीं जानते (या कुछ भी नहीं जानते), तो उससे पूछें और उसे अभ्यास करने के लिए उसे सिखाने के लिए कहें। या, अगर वह संगीत की एक विशेष शैली के साथ प्यार करती है, तो उनमें से कुछ को पसंद करने के लिए आप कई शैली के गाने सुनें।
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं, चरण 12
    3
    उसे नायक की तरह व्यवहार करें जब वह तुम्हारे पास है तो प्यार करने वाले को एक नायक का अनुभव करें। उसे स्कूल के काम में मदद करने के लिए (आपको स्मार्ट समझने के लिए), निजी सलाह (आपको बुद्धिमान बनाने के लिए), और उन चीज़ों पर सहायता या सुझाव दें जो विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं (ताकि वह या उसके पास हो ज्ञान का प्रदर्शन करने का अवसर) कपड़ों के बारे में सलाह मांगना या उच्च शेल्फ पर कुछ ऑब्जेक्ट तक पहुंचने या कंटेनर के ढक्कन को खोलने के लिए मदद करना भी उपयोगी और सक्षम महसूस करने के लिए प्यार करने के तरीके हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं, किसी के साथ प्यार में पतन करो 13
    4



    आत्मविश्वास बनाएँ ट्रस्ट लंबे, स्वस्थ संबंधों का एक अनिवार्य हिस्सा है प्यार वाले पर भरोसा करना सीखें और शब्दों और व्यवहारों के माध्यम से उस विश्वास को प्रदर्शित करें। यह भी प्रदर्शित करने के लिए याद रखें कि आप भरोसेमंद हैं
    • यदि कोई व्यक्ति किसी गुप्त को बताता है, तो इसे रखो। अगर आपको लगता है कि आप को शर्मिंदा कुछ पता चलता है, तो इसका उल्लेख नहीं करें या इसे उत्तेजित करने की कोशिश न करें।
    • प्रियजनों के साथ रहस्य साझा करें और खुद के कुछ हिस्सों को उजागर करें कि कोई और नहीं जानता। अपने आप को कमजोर रहने दें और उसे आपको आराम दें।
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं, चरण 14
    5
    कठिन समय में प्रियजनों का समर्थन करें सच्चा प्यार के विकास के लिए सहायता प्रदान करना बहुत महत्वपूर्ण है। अधिकांश लोग किसी रिश्ते में रहना चाहते हैं क्योंकि वे किसी को उनकी सहायता करना चाहते हैं। यदि आप सहायक हो सकते हैं और अपने प्रियजन का ख्याल रख सकते हैं, तो आप परस्पर क्रियान्वित होने की संभावनाओं में काफी वृद्धि करेंगे।
    • कभी-कभी हम केवल शारीरिक सुनकर और शारीरिक शान्ति प्रदान करके किसी का समर्थन कर सकते हैं। दूसरी बार, कुछ और करना ज़रूरी हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आपको स्कूल में कठिनाइयां आ रही हैं, तो आपको उसकी पढ़ाई में सहायता करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • विधि 4
    अपने साथी को प्यार करना

    पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ अपने प्यार में पतन करें चरण 15
    1
    उसे सम्मान दें एक प्यार संबंध में सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है हमेशा प्रिय को बोलने और विचार व्यक्त करने का मौका दें, और जब वे बोलते हैं, तो ध्यान से सुनो किसी प्रियजन का सम्मान करने का यह भी मतलब है कि उसे आपको विश्वासघाती होने का संदेह करने का कोई कारण नहीं देना चाहिए। अन्य लोगों के साथ छेड़खानी मजेदार है, लेकिन अगर वह आपको सड़क पर हर किसी के साथ छेड़खानी देखती है, तो वह कभी भी आपके साथ समझौता नहीं करना चाहेगी।
  • आप के साथ प्यार में किसी के पतन के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक अच्छा दोस्त बनें आपको उस व्यक्ति के लिए भी यही विचार करना चाहिए, जिसे आप चाहते हैं जैसे कि आप अपने मित्र के लिए करते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको परोपकारी कार्रवाई करनी चाहिए और हमेशा उनके लिए रहना चाहिए। हालांकि, इस व्यक्ति के लिए एक अच्छा दोस्त बनो क्योंकि आप उन्हें खुश करना चाहते हैं, इसलिए नहीं क्योंकि उनके पास ग़लत इरादे हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ अपने प्यार में पतन करें चरण 17
    3
    याद रखें कि आप दो स्वतंत्र व्यक्ति हैं कोई भी रिश्ते में फंसना नहीं चाहता है, यही वजह है कि बहुत से लोग गंभीर रिश्तों से बचते हैं। यदि आप अपने साथी को जो प्यार करते हैं, उसके लिए स्वतंत्रता प्रदान करते हैं, तो आप उसे प्यार करने के विचार के साथ उसे और अधिक सहज बना सकते हैं। उसकी आजादी का सम्मान करें इसे बदलने की कोशिश मत करो और अपनी गोपनीयता कभी नहीं आक्रमण उसके पास रहस्य और अन्य चीजों को अपने लिए बस रखने का अधिकार है
  • आप के साथ प्यार में किसी पतन के शीर्षक वाले चित्र चरण 18
    4
    तुमसे प्यार करता हूँ स्वीकार करें अपने सकारात्मक गुणों का जश्न मनाएं और उन चीजों को स्वीकार करने का प्रयास करें जो उसे परेशान कर दें। इसे आप के लिए बदलने की कोशिश मत करो
    • उदाहरण के लिए, उसे अपने आहार या निजी शैली को बदलने के लिए मजबूर न करें यदि आप ऐसा सुझाव देते हैं और वह कहते हैं, "नहीं," उसकी प्रतिक्रिया का सम्मान करें और आग्रह न करें।
  • अपने आप के साथ प्यार में किसी भी पतन को शीर्षक वाला चित्र चरण 1 9
    5
    किसी को अकेले कुछ समय बिताने और निजी स्थान पर रहने की जरूरत है उसका सम्मान करें। अपने और एक व्यक्तिगत स्थान के लिए एक समय दोनों भागीदारों के लिए महत्वपूर्ण कारक हैं, इसलिए अपने व्यक्तिगत समय को अपने साथ अधिक समय बिताने का प्रयास न करें व्यक्ति के व्यक्तिगत स्थान का भी सम्मान करें और अपनी चीजों के साथ अपने साथी के कमरे या टिंकर को पुनर्व्यवस्थित करने का प्रयास न करें।
    • सप्ताह में कुछ समय, अकेले या अपने दोस्तों के साथ काम करते हैं किसी को अपने साथ हर समय बिताने के लिए मजबूर न करें या वह गुस्सा महसूस कर सकें।
  • विधि 5
    व्यक्ति को प्यार में रखते हुए

    पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी करें चरण 20
    1
    अपने साथी की सराहना करते हैं कभी इसे कम मत समझो अगर कोई आपके साथ प्यार में पड़ जाता है, तो वह प्यार को जिंदा रखने के लिए प्रयास करेगा। किसी को भावुक रखने का सबसे अच्छा तरीका कभी व्यक्ति की सराहना करने में विफल नहीं होता है हर दिन, दिखाएं कि आप इसकी सराहना करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, अपने लिए कुछ अच्छा करने के लिए हमेशा किसी एक का धन्यवाद करें यह महत्वपूर्ण है कि धन्यवाद गंभीर और जैसे विशिष्ट हैं: "बर्तन रखने के लिए धन्यवाद और नाश्ता यह मेरा दिन बहुत आसान मैं बहुत खुश था बनाया तैयार"।
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं, चरण 21
    2
    कुछ गुणवत्ता समय एक साथ बिताएं। सिर्फ इसलिए कि आप प्यार में हैं और रिश्ते स्थिर है और अपने सबसे अच्छे रूप में है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको संघर्ष करना बंद कर देना चाहिए। तिथियों के लिए बाहर जाना, एक दूसरे के लिए फूल खरीदने और अन्य रोमांटिक इशारों को बनाने के लिए जारी रखें। यह प्रदर्शित करेगा कि आप अभी भी परवाह करते हैं और आप रिश्ते की सफलता के लिए प्रतिबद्ध हैं।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात, हर दिन "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहता हूं
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पड़ोसी करें चरण 22
    3
    रिश्ते को रोमांचक रखें सिर्फ यही काम न करें जो आप हमेशा करते हैं दिनचर्या सुखद, आराम और आरामदायक हो सकती है, लेकिन समय-समय पर घर छोड़ना और नया और रोमांचक कुछ करना महत्वपूर्ण है। यह आपके साथी को बताता है कि रिश्ते में अभी भी भविष्य के लिए रोमांच है और उनका जीवन अपने पक्ष में स्थिर नहीं होगा। इसके अलावा, जब आप प्यार में गिरते हैं तो डेटिंग के साथ जुड़े कुछ उत्तेजनाओं को पुनः प्राप्त करने में आपकी मदद मिल सकती है।
    • कुछ बोल्ड कोशिश करें, जैसे पैराशूटिंग या पर्वतारोहण एक नृत्य कक्षा में नामांकित करें या एक साथ रंगना सीखें।
    • इसके साथ एक नया कौशल सीखें, बढ़ईगीरी की तरह, जिसे आप एक साथ बनाए गए फर्नीचर के साथ अपने घर को सजाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
    • गेम की एक रात बनाने की कोशिश करें, ताकि आप एक साथ मज़ेदार हो सकें और अपने प्रतियोगी पक्षों को संतुष्ट कर सकें।
  • विधि 6
    रोमांस शुरू करना

    पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ अपने प्यार में पतन करें 23
    1
    सही व्यक्ति ढूंढें सही व्यक्ति की खोज से आप संभावना में वृद्धि कर सकते हैं कि आप प्यार में पड़ जाएंगे, पुन: साझा किए जाएंगे, और भावुक बने रहें चुना व्यक्ति को एक गंभीर रिश्ते के लिए तैयार होना चाहिए, एक प्रेमपूर्ण रिश्ते के भावनात्मक तनाव से निपटने में सक्षम हो, और आप के साथ संगत होना चाहिए। यदि यह इन आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है, तो आप बस समय बर्बाद कर रहे हैं और आप को चोट लगी हो सकती है।
    • संगतता के बारे में सोचो: क्या आपको एक ही चीज़ पसंद है? क्या उनका वही जीवन लक्ष्य है? अच्छे जोड़े बनाने वाले लोग नाटक से भी इसी तरह से व्यवहार करते हैं और जीवन में उसी चीजों को प्राथमिकता देते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पतन करें, चरण 24
    2
    एक नियुक्ति करें एक नियुक्ति करने के लिए, एक उपद्रव मत बनो: सरल और प्रत्यक्ष रहें एक ऐसी गतिविधि का सुझाव दें जिसमें आप दोनों को आपकी अपेक्षाओं के बारे में मजेदार और ईमानदार मिले। स्थिति पर नियंत्रण रखना आत्मविश्वास दर्शाता है, और यह एक सराहनीय गुणवत्ता है।
    • विशेष व्यक्ति को कुछ कहो: "हाय, मैं वास्तव में इस सप्ताह के अंत में चिड़ियाघर में जाना चाहता था और यदि आप मुझसे जुड़ सकते हैं तो मुझे यह पसंद होगा।"
  • पिक्चर का शीर्षक, किसी के साथ प्यार में पतन करें, चरण 25
    3
    एक महान प्रेमी रहो पहले क्षण से, आपको एक मजेदार कंपनी बनने की ज़रूरत है। पहली बैठक से पहले भी, आपको इस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताने और आप कितने अविश्वसनीय हैं दिखाने के अवसर पैदा करने होंगे।
    • आप दोनों के लिए मजेदार है कि गतिविधियों का चयन करें यदि आप एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो एक ऐसी गतिविधि का चयन करें, जो आपको किसी विषय के बारे में बात कर सकें, जैसे कि फिल्म। यदि वे अच्छे परिचित हैं, तो वे ऐसा कुछ चुनें, जो वे एक साथ नहीं करते हैं। इसलिए वह इसे एक अलग रोशनी में देख सकती है।
    • एक रोमांचक बैठक की कोशिश करें, जैसे सिनेमा में एक्शन फिल्म देखने या एक मनोरंजन पार्क में दिन बिताने। अध्ययन बताते हैं कि ये गतिविधियां दो लोगों के बीच आकर्षण की भावना को बढ़ा सकती हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपनी बातों पर ध्यान दो और उन बातों को लिखो जो आप सुनते हैं। अतीत में उल्लेखित कुछ के साथ आश्चर्य कीजिए, उसका दिल पिघल जाएगा और दिखाएगा कि आप कितनी देखभाल करेंगे।
    • बस मुझे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं शायद दूसरे व्यक्ति होगा यदि वह आपसे मेल नहीं खाता है, तो आप उसे कोशिश करने के लिए कह सकते हैं सूचना अगर वह आपको छुटकारा पाने की कोशिश करती है या आतंक लेकिन एक उचित समय चुनें!

    चेतावनी

    • किसी के साथ प्यार में गिरना असंभव है। यदि आप उपर्युक्त सभी सुझावों का प्रयास करते हैं और फिर भी जवाब नहीं देते हैं, तो यह व्यक्ति संभवतः आपसे प्यार करने में असमर्थ है (या पहले से किसी को प्यार करता है) और आप दोनों एक अच्छा मैच नहीं हैं। कुछ लोग बस असंगत हैं, भले ही उनमें से एक दूसरे के लिए मजबूत भावनाओं को खिलाता है यह सुनना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर कोई अन्य व्यक्ति आपकी भावनाओं से मेल नहीं कर सकता, तो रिश्ते खत्म करना सबसे अच्छा होगा।
    • आप कुछ प्यार के रूप में महत्वपूर्ण के रूप में मजबूर नहीं कर सकते, और यह रात भर नहीं होता है सबसे अच्छा प्रकार का प्यार अप्रत्याशित है और स्वाभाविक रूप से घटित होगा यदि ऐसा होना चाहिए अगर आप किसी को आपसे प्यार करने की कोशिश करते हैं, तो आपको शायद इसके विपरीत परिणाम मिल जाएंगे।
    • उस व्यक्ति के साथ चिपचिपा या आग्रह न करें जो आपने अस्वीकार कर दिया है किसी को भी आप को खुद को जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, यह सब काम और शायद इसके लायक नहीं है कभी तुम्हें पसंद आएगा किसी रिश्ते पर बहुत अधिक जोर देकर केवल आपको लोगों को डराता है
    • इस विचार पर विश्वास मत करो कि आप किसी व्यक्ति को जीतने के लिए एक निश्चित फेरोमोन, रासायनिक स्प्रे या भोजन का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि वैज्ञानिक प्रमाण हैं कि ये पदार्थ इन भावनाओं के लिए जिम्मेदार मस्तिष्क के क्षेत्रों को प्रभावित करते हैं, ये उत्पाद किसी को भी प्यार में गिरने के लिए बाध्य नहीं करेंगे। कोई अचूक "प्रेम औषधि" नहीं है।
    • कोशिश करो, दिल से, दूसरे व्यक्ति के साथ संगत हो और उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दें। अगर वह काम नहीं करता है, तो बस आगे बढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com