IhsAdke.com

कैसे किसी के साथ प्यार में गिरने के लिए आप के साथ

प्यार में गिरना कुछ रहस्यमय है और यह बिना भी लोग जान सकते हैं कि क्यों हालांकि, कुछ चीजें हैं जो आप संभावनाओं को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं कि कोई आपके साथ प्यार में गिर जाएगा। दिखाना, आभार स्वीकार करना, और अधिक मुस्कुराते हुए सरल चीजें, आपके "प्रेमी" द्वारा वांछित होने की संभावना को बढ़ा सकते हैं। इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, यह काम करने का एक अच्छा समय हो सकता है जैसे कि अपने आप को ख्याल रखना और उस पर प्रतिबिंबित करना जो वास्तव में एक साथी में है।

चरणों

विधि 1
किसी का ध्यान कॉल करना

चित्र शीर्षक से किसी को अपने साथ प्यार में पतन करें चरण 1
1
एक्सचेंज प्रेमी के साथ दिखता है इससे पहले कि आप किसी के साथ प्यार में पड़ जाएं, उन्हें आपको यह बताना होगा कि आप मौजूद हैं और आप में रुचि है। नेत्र संपर्क बनाना ब्याज दिखाने का एक सरल और कारगर तरीका है: शोध से पता चलता है कि लंबे समय तक आँख से संपर्क करने से दो लोगों के बीच आकर्षण बढ़ सकता है इसलिए, किसी व्यक्ति के साथ इश्कबाज करने के लिए आंखों के संपर्क का उपयोग करें, जो आपको दिलचस्प लगता है और उनका ध्यान लेना है।
  • कुछ मिनट के लिए व्यक्ति की आँखों में घूरना और फिर धीरे धीरे दूसरी तरफ देखने की कोशिश करें। अगर यह अभी उपयुक्त नहीं लगता है, तो उस व्यक्ति को अक्सर देखने की कोशिश करें, लेकिन त्वरित आंखों के साथ
  • पिक्चर शीर्षक से किसी के साथ अपने प्यार में पतन करें चरण 2
    2
    खड़े हो जाओ या उस तरह बैठो कि आवेदक के शरीर की स्थिति "दर्पण" करें शरीर की स्थिति को दर्शाते हुए किसी में दिलचस्पी दर्शाता है और उन्हें ऐसा करने का मौका देता है उदाहरण के लिए, यदि आप टेबल पर आराम से एक हाथ के साथ आप की ओर झुकते हैं, तो आप विपरीत हाथ से झुक सकते हैं और दर्पण में एक छवि की तरह लग सकते हैं।
    • सावधान रहें कि इस कदम को कई बार न करें या यह स्पष्ट करें कि आप उसकी शारीरिक गतिविधियों की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं। यह भी हो सकता है कि आप इन आंदोलनों को स्वाभाविक रूप से समाप्त कर रहे हैं, जो कि उतना बेहतर है क्योंकि यह अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा।
  • पिक्चर शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पतन करें चरण 3
    3
    मुस्कुराओ और अच्छा हो मुस्कुराहट किसी में दिलचस्पी दिखाने का एक आसान तरीका है इसके अलावा, मुस्कुराहट आपको अधिक आकर्षक लगती है हित दिखाने के लिए समय-समय पर आवेदक पर मुस्कुराएं
    • एक आराम और प्राकृतिक मुस्कान का उपयोग करने की कोशिश करें उस तरीके से मजबूर या मुस्कान न करें जो आप के आदी नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पतन करें चरण 4
    4
    पता लगाएँ कि क्या व्यक्ति में आपकी रुचि है जब आप किसी में दिलचस्पी दिखाते हैं, तो उन लक्षणों की जांच करें जिन पर भी रुचि है। यदि आप देख रहे हैं कि वह व्यक्ति भी मुस्कुरा रहा है, जब वह बातचीत कर रही है, तो उसे आँख से संपर्क करें और आप पर घूर रहे हैं, तो यह एक अच्छा संकेत हो सकता है शरीर की भाषा में अन्य सकारात्मक संकेतों की तलाश करें, जैसे कि अपने बालों को चलाना, अपना हाथ छूना या अपने कपड़े के साथ "खेलना"
    • अगर उस व्यक्ति को आप में दिलचस्पी नहीं लगता है, तो उसे निजी तौर पर नहीं लेना चाहिए या न ही अकुशल होना चाहिए। देख रहे रहो!
  • चित्र के शीर्षक से किसी को भी अपने साथ प्यार में पतन करें चरण 5
    5
    उससे पूछो यदि व्यक्ति दिलचस्पी लगता है, तो पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है यह थोड़ा डरावना लग सकता है, लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं कि उसे दिलचस्पी है या नहीं। एक गहरी साँस लें और फिर उसे किसी दिन उसके साथ बाहर जाने में रूचि करें।
    • यदि आप परेशान हैं तो एक अधिक आकस्मिक दृष्टिकोण की कोशिश करें। कुछ कहो "आप इस सप्ताह के अंत में क्या करने जा रहे हैं?" यदि जवाब कुछ अस्पष्ट है जैसे "मैं शनिवार को समुद्र तट पर जाने की सोच रहा था," उस का लाभ उठाओ कुछ कहो, "कूल। शायद बाद में, जब आप वापस आ जाएंगे, तो हम साथ मिलकर कुछ कर सकते हैं।"
  • विधि 2
    संभावना बढ़ाना जिससे कि कोई प्यार में गिर जाएगा

    पिक्चर शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पतन करें चरण 6
    1
    व्यक्ति को आपके लिए अच्छे काम करने दो। किसी को अच्छी चीजें करने से उस व्यक्ति पर अधिक सकारात्मक प्रभाव पैदा होता है जो उदार दृष्टिकोण से लाभ उठाते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी और के लिए कॉफी खरीदते हैं, तो आपके पास उस व्यक्ति के बारे में अधिक सकारात्मक भावनाएं होंगी जो आपके लिए होगी। इस तरह, आवेदक आपके लिए स्नेह को बढ़ाने के लिए आपके लिए अच्छा काम करता है, वह महसूस करता है सावधान रहें कि व्यक्ति की अच्छी इच्छा का लाभ न लें और समय-समय पर एहसान वापस करने के लिए याद रखें।
    • उदाहरण के लिए, आप व्यक्ति को आपके लिए दरवाजा खोल सकते हैं और इशारे पर प्रतिबन्ध किए बिना उपहार दे सकते हैं। आप एहसान के लिए भी पूछ सकते हैं, जैसे किसी सवारी के लिए पूछना या समस्या के साथ मदद करना।
  • चित्र शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं चरण 7
    2



    रोमांचक मुठभेड़ों के लिए व्यक्ति को ले लो अनुसंधान से पता चलता है कि डरावनी स्थितियों में खुद को डालने के बाद अधिक आकर्षक दिखना संभव है। इस रणनीति का उपयोग अपने लाभ में करें और जिस व्यक्ति को आप प्रभावित करना चाहते हैं उसके साथ एक रोमांचक मुठभेड़ की योजना बनाएं। ध्यान रखें कि यदि आप इन प्रकार की गतिविधियों को पसंद नहीं करते हैं, तो यह रणनीति काम नहीं कर सकती है।
    • उदाहरण के लिए, आप एक हॉरर या एक्शन फिल्म देख सकते हैं, एक मनोरंजन पार्क में एक साथ दिन बिता सकते हैं या बंजी जंप से कूद सकते हैं। दूसरे व्यक्ति के डर का सम्मान करें और उसे कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जिससे वह सहज महसूस न करे।
  • चित्र जिसका शीर्षक आप के साथ प्यार में किसी भी पतन के साथ करें चरण 8
    3
    इसे मुश्किल बनाने पर विचार करें कुछ सर्वेक्षणों से पता चलता है कि लोगों को किसी और को वांछनीय लगता है यदि उन्हें उनके साथ समय बिताने के लिए काफी समय तक जाना पड़ता है। जब भी वे एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, तो कहें कि वे कुछ दिनों के लिए अनुपलब्ध हैं, तो उनके साथ गुणवत्ता का समय बिताने की कोशिश करें। साथ में बैठकों में से किसी एक पर अनुपस्थित मन से कार्य करने की कोशिश करें, जिससे आप के लिए दूसरे व्यक्ति की इच्छा बढ़ सकती है।
    • ध्यान रखें कि यदि आप व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं तो इस रणनीति का विपरीत प्रभाव हो सकता है। यह दृष्टिकोण सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है, जिसे आप पहले से ही अपेक्षाकृत अच्छी तरह जानते हैं और जो आपको पसंद करते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक है आप के साथ प्यार में किसी भी पतन करें चरण 9
    4
    रोशनी कम करें या रात में बाहर जाएं एक दिमाग से प्रकाशित वातावरण आपके साथ प्यार में पड़ने वाले किसी की संभावना बढ़ा सकते हैं (एक सर्वेक्षण के अनुसार, फैले हुए विद्यार्थियों ने लोगों को और अधिक आकर्षक बना दिया है)। हमारे विद्यार्थियों की उन चीजों पर प्रतिक्रिया होती है जिनके बारे में हम परवाह करते हैं, जो आपके प्रेमी के लिए आपको कितना पसंद है इसका अच्छा संकेत हो सकता है
    • एक रात टहलने के लिए प्रेमी को आमंत्रित करें या कम रोशनी या मोमबत्ती की रोशनी वाले रेस्तरां का चयन करें
  • चित्र शीर्षक से किसी को अपने साथ प्यार में पतन करें चरण 10
    5
    आवेदक के साथ "प्यार के 36 प्रश्नों" का उत्तर देने का प्रस्ताव। अगर जिस व्यक्ति के साथ आप जा रहे हैं, आप में रुचि है, तो "आर्थर ऐरॉन के अंतरंगता वृद्धि प्रश्नों" का उत्तर देने की कोशिश करें। इन सवालों से जोड़ों के गठन और उन लोगों के बीच अंतरंगता की भावना भी हो गई, जो बहुत पहले अजनबी नहीं थे। यह महत्वपूर्ण है कि दूसरा व्यक्ति भी आपके साथ यह गतिविधि करना चाहता है धोखा न करें या कुछ भी बल न दें
    • जैसे कुछ कहो "दूसरे दिन मैंने एक 36 प्रश्नों के बारे में एक अजीब लेख पढ़ा जो दो लोगों को प्यार करते हैं। क्या आप उन्हें एक मजाक के साथ जवाब देना चाहते हैं?"
  • विधि 3
    सही व्यक्ति खोजना

    चित्र जिसका शीर्षक है आप के साथ प्यार में किसी भी पतन करें चरण 11
    1
    पता करें कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं इससे पहले कि आप किसी को मिलें जो आपकी ज़रूरतों को पूरा करेगा, आपको एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानना होगा। अपने मूल मूल्यों का सर्वेक्षण करने के लिए समय निकालें और अपनी भावनात्मक आवश्यकताओं की खोज करें। उन्हें कागज पर लिखें ताकि आप भविष्य के साझेदार की खोज करते हुए देख सकें। कुछ अच्छे प्रश्न हो सकते हैं:
    • आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है: परिवार? कैरियर? शौक? दोस्त? ईमानदारी? वफादारी? या कुछ और? अपने मूल्यों की एक सूची बनाओ और महत्व के क्रम में उन्हें व्यवस्थित करें
    • क्या आप एक साथी से चाहते हैं? समझौता? हास्य की भावना? अच्छाई? शक्ति? प्रोत्साहन? उन चीजों की एक व्यवस्थित सूची बनाएं जिन्हें आप अपने भावी साथी को प्रदान करना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से किसी के साथ अपने प्यार में पतन करें चरण 12
    2
    भविष्य की साझेदारों में जिन विशेषताओं को आप चाहते हैं उन्हें पहचानें इससे पहले कि आप किसी के प्यार में पड़ने के बाद जाते हैं, इस बारे में सोचें कि आप वास्तव में क्या देख रहे हैं। प्रेम की तलाश शुरू करने से पहले, उन सभी गुणों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप अपने भावी साथी को पास रखने के लिए पसंद करेंगे।
    • आप अपने भविष्य के साथी को क्या विशेषताएं चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि कोई पढ़ना पसंद करे? खाना पकाने से? कोई है जो परिवार के करीब है? हास्य की भावना के साथ कोई भी? या कोई व्यक्ति जो आपको राजा / रानी की तरह व्यवहार करता है?
  • पिक्चर शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पतन करें चरण 13
    3
    ऐसी कोई भी ढूंढें जो आपके समान हितों को साझा करता है लोग समान हितों वाले लोगों के साथ प्यार में अधिक आते हैं, इसलिए एक क्लब में अपने साथी की तलाश या उस समूह के बारे में सोचें, जिसमें आप हिस्सा हैं। भले ही आप शारीरिक रूप से किसी से आकर्षित हो, तो रिश्ते काम नहीं कर सकते हैं यदि आपके पास ज्यादा समान नहीं है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्थानीय अस्पताल में स्वयंसेवक हैं, तो दूसरे साथी स्वयंसेवकों से मिलने का प्रयास करें यदि आप कसरत का आनंद लें, तो उन लोगों से बात करने की कोशिश करें जो आपके जिम में भाग लेते हैं।
    • डेटिंग साइटों पर भी विचार करें ये साइट आपको उन लोगों के संपर्क में रख सकती हैं जो आपके जैसा समान हितों को साझा करते हैं, जो पहली तारीख से बातचीत की सुविधा प्रदान करता है।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि अगर व्यक्ति को कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसके साथ प्यार में कुछ भी नहीं पड़ेगा। यदि व्यक्ति आपके हमलों से मेल नहीं खाता है, तो आगे बढ़ें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com