IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज करने के लिए

आपको उस लड़के के साथ छेड़खानी नहीं छोड़नी चाहिए जिसे आप प्यार में रखते हैं क्योंकि आप उसकी जैकेट पहन रहे हैं यदि आप इस खिंचाव के साथ चीजें रखते हैं, तो आप दोनों को रिश्तों को और अधिक फायदेमंद मिलेगा, भले ही यह पहले से ही एक महीने या कई दशकों पुराना है या नहीं। कुछ लोग क्रीम अदालियां हैं, जबकि दूसरों को समय-समय पर प्रेरणा की आवश्यकता होती है। सौभाग्य से, आपके साथी को तंग करने के लिए अंतहीन तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
रहस्य बनाना

आपका प्रेमी चरण 1 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
1
जब आप किसी तिथि के लिए तैयार हो जाएं तो द्वार को बंद करें जब आप शानदार कपड़े पहने और मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं, तो आप के बीच एक (अस्थायी) बाधा को बढ़ाते हुए उनकी आश्चर्य और प्रसन्नता बढ़ेगी।
  • चित्र अपने प्रेमी चरण 2 के साथ इश्कबाज शीर्षक
    2
    उसे आश्चर्य यह कुछ आसान हो सकता है, जैसे वह एक फिल्म के टिकट खरीदने या उसकी पसंदीदा आइसक्रीम का पिंट देखना चाहता है थोड़ा आश्चर्य कभी कभी अपने जीवन को ऊपर उठाने और सामान्य दिनचर्या को तोड़ने
    • उसे यह बताने का ध्यान रखें कि आश्चर्यचकित रास्ते पर है। एक सुझाव दें, जैसे, "मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि आज रात में आप निशुल्क हैं, क्योंकि मेरे पास आपके लिए कुछ कम है।"
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 3
    3
    एक एन्क्रिप्टेड संदेश भेजें एक कोड की खोज करते हुए वह शायद टूट नहीं सकता है, वह आपको पूरे दिन अपने विचारों में रखेगा क्योंकि वह यह जानाने की कोशिश करता है कि "ममू vrincas br dédice" का अर्थ है ("चलो खेलना डॉक्टर!")।
    • अनाग्राम (एक शब्द या वाक्यांश में अक्षरों के क्रम को बदलना) इस के लिए महान हैं
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 4
    4
    उसे कानाफूसी यह कुछ भी बहुत भावपूर्ण नहीं है - बस झुकाव और कुछ कह रहा है जो केवल वह सुनता है अंतरंगता का माहौल बनाता है और आप नियमित बातचीत से बाहर निकलने में मदद कर सकते हैं। यह एक सरल "मैं तुमसे प्यार करता हूं" या एक सवाल है जो उसे वैसे भी बना देगा, जैसे, "मेरे साथ चलना चाहते हो?"
    • आप ऐसा भी कर सकते हैं जब कोई और नहीं है - और भी बेहतर है!
  • विधि 2
    उसे दिखा रहा है जो उसे प्यार करता है

    चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 5
    1
    उसे सुनो जब आपका प्रेमी बात कर रहा है, तो अन्य बातों को रोकना और उसे अपना पूरा ध्यान दें। दुनिया हमारे आंतरिक चिंताओं से, हमारे सेल फोन के कंपन में विकर्षण से भरा है, लेकिन उन चीजों को अलग छोड़ने की कोशिश करें और वास्तव में सुनो। ऐसा होने की संभावना है कि आपका प्रेमी आपके करीब महसूस करेगा अगर आपको पता है कि वह आप पर भरोसा कर सकता है।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र 6
    2
    अपने प्यार को एक पत्र लिखें समय-समय पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से आपको आहत हो सकती है फ्रिज में एक नोट छोड़ दें ("अच्छा भूख! आपसे प्यार करो!"), अपने बैकपैक या उसके फ़ोल्डर में एक डाल दें, या अगर आप इलेक्ट्रॉनिक संचार को और अधिक पसंद करते हैं, तो उसके फेसबुक वॉल पर ई-कार्ड पोस्ट करें।
    • याद रखें कि वापस पकड़ना एक अच्छा इश्कबाज की चाबी है: हर समय उसे अपने आप में फेंकने के बजाय कुछ शब्दों या वाक्यांशों के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का प्रयास करें।
  • आपका प्रेमी चरण 7 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    3



    अपने बैंड रिहर्सल या फुटबॉल अभ्यास पर जाएं क्षणों में उपस्थित होने के बाद वह कुछ और कर रहा है मजेदार आश्चर्य हो सकता है और नारंगी के अपने दूसरे आधे हिस्से पर आपको एक नए परिप्रेक्ष्य दे सकता है। वह आपको जो दिलचस्पी दिखाएगा, उससे अधिक उत्तेजित महसूस हो सकता है, और अगर कोई नहीं जानता कि वह एक साथ हैं, तो उसके पास एक सुंदर लड़की को अपने सहयोगियों के सामने उसकी आँखों में चमकने का फायदा होगा।
    • अपने सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें, हालांकि: कभी-कभी यह दर्शकों के पास उपयुक्त नहीं है, और आप एक अवांछित विकर्षण बन सकते हैं। दिखने से पहले आपको कोई समस्या नहीं है, तो सावधानी से खोजने की कोशिश करें
  • विधि 3
    शरीर की भाषा का उपयोग करना

    आपका प्रेमी चरण 8 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसके प्रति झुकाव जब आप अपने प्रेमी के सामने बैठते हैं, तो ऐसा करने के लिए उसे यह बताने के लिए करें कि आप दृष्टिकोण से डरते नहीं हैं और आप उससे बात करना चाहते हैं।
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक 9
    2
    आंखों का संपर्क अब तक रखें आपकी आँखें पूरे दिन या तारीख में बहुत ज्यादा एक दूसरे को मिल सकती हैं। अगली बार, जब आप आराम की स्थिति में होते हैं (भोजन करना, चैट करना), सामान्य से अधिक समय के लिए उद्देश्य पर उस पर आपकी टकटकी रखने की कोशिश करें ये सबसे बुनियादी तरीकों में से एक है जो मनुष्य संवाद और कनेक्ट करने के लिए उपयोग करते हैं।
  • आपका प्रेमी चरण 10 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने मैजिक टच का इस्तेमाल करें टच ट्रिगर एक रासायनिक प्रतिक्रिया है जो इच्छा को उत्तेजित करता है यह कारणों में से एक है कि आपको अपना हाथ क्यों पकड़ना चाहिए, जब वह हंसते हुए उसके कंधे को छूएं, उसे रास्ते में और पीछे चूमो और टीवी देखने के दौरान उसे गले लगाएं
  • विधि 4
    स्वयं होने के नाते

    अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र 11
    1
    आश्वस्त रहें आंतरिक विश्वास एक उल्लेखनीय आकर्षक विशेषता है, और इसलिए यह, निस्संदेह, छेड़छाड़ का पहला और एकमात्र कानून है। लेकिन हमें स्पष्ट हो: "विश्वास" का अर्थ अहंकार नहीं है। इसका मतलब यह है कि आप जानते हैं कि आप कौन हैं और आप इसके साथ सहज हैं, इन्हें अपनी सकारात्मक विशेषताओं को बिना किसी बहुत सफ़लता के बिना शामिल करना
    • यदि आप बहुत आश्वस्त नहीं हैं, तो अपने आत्मविश्वास का निर्माण करने पर विचार करें। अपने संबंधों में न सिर्फ जीवन के सभी पहलुओं में अपने बारे में अच्छा लग रहा है
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक 12
    2
    अपने प्रदर्शनों की सूची में कुछ मजाक जोड़ें चुप चुटकुले को कहकर या सही समय पर अजीब वाक्यांश को बर्फ तोड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है, खासकर यदि आप अपने प्रेमी की मर्दानगी पर जोर देते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप गलती से ठोकर खाकर गिर जाते हैं, तो टिप्पणी करें, "वाह, तुम्हारी छाती इतनी फर्म है कि मैंने सोचा कि मैंने दीवार को मारा!"
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक 13
    3
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो वे एक साथ हँसेंगे। रिश्ते के लिए कुछ नया परिचय देने की आपकी कोशिश हंसने लग सकती है, लेकिन चिंता न करें: यह एक प्राकृतिक प्रतिक्रिया है कि यथास्थिति को तोड़ दिया गया है। उसके साथ हँसने से चीजों को खेलने में मदद मिलती है और आपके बीच के संबंध को मजबूत करती है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com