IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी आश्चर्य करने के लिए

प्रियजनों की आश्चर्यजनक बात यह है कि एक जोड़ी से संपर्क करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। आश्चर्यजनक भावनात्मक प्रभाव पड़ता है और ऐसा लगता है जैसे समय बंद हो गया है, उम्मीदों को बदल रहा है और आप दोनों को अच्छा लगता है। कभी-कभी आश्चर्य किसी के लिए प्यार दिखाने का एक प्रभावी तरीका है, कोई रिश्ता नहीं अगर रिश्ते हाल ही में या लंबे समय से खड़े विशेष प्रेरक, पार्टियों, रिश्ते को मसाले के लिए अंतरंग अवसरों और अन्य तरीकों से पता चलता है कि आप अपने प्रेमी को कितना मूल्य देते हैं

चरणों

विधि 1
विचारों के बारे में सोच

पिक्चर्स का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 1
1
एक "बुद्धिशीलता" बनाओ। आपका रिश्ते अनूठी है जैसा आपका साथी है। वह क्या पसंद करता है और उन चीजों के बारे में सोचें जो उन्हें अच्छा महसूस करती हैं अपने आप से पूछें कि आपकी पसंदीदा गतिविधियां, घटनाएं, स्थान, शौक और चीजें क्या हैं उन चीजों पर ध्यान दें जो आपको उत्तेजित करते हैं, जो आपको हंसी देते हैं या वह भावुक है।
  • यदि रिश्ते हाल ही में हैं, तो आप आकस्मिक वार्तालापों के दौरान प्रश्न पूछकर कुछ सुझाव प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें कि आप को आश्चर्यचकित करने के इरादों को प्रकट न करें
  • किसी मित्र या रिश्तेदार से सुझाव मांगने पर विचार करें।
  • उन चीज़ों के बारे में सोचने में डर न रखें जिन्हें आप यकीन नहीं कर सकते हैं, लेकिन उनकी संभावना अनुकूल है।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 2
    2
    देखो वह क्या पसंद करता है आप बहुत सारे विचार कर सकते हैं यदि आप अपने प्रेमी के बारे में क्या बात करते हैं और क्या करता है और उन मुद्दों पर ध्यान देते हैं जो वह चर्चा करता है, न केवल आपके साथ बल्कि अन्य लोगों के साथ भी। रेस्तरां में पूछे जाने वाले व्यंजन देखें, वह जो मजाक के लिए करता है और टीवी पर देखे जाने वाले शो का आनंद लेते हैं। जब आप एक डेट पर हैं या घर पर एक दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं, तो ध्यान दें जब भी वह आपके बारे में सचमुच आनंद लेता है पता लगाएं कि आपको मुस्कुराहट कौन बनाता है
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 3
    3
    एक सूची बनाएं उन चीजों के बारे में विचारों को सूचीबद्ध करें जिन्हें आप जानते हैं या मानते हैं कि वह पसंद करते हैं संभव के रूप में कई विचारों को लिखने की कोशिश करें ताकि आपके पास भविष्य के आश्चर्य के लिए कई अन्य विकल्प हो। शायद इन चीजों को कागज पर डालकर आपको अन्य विचारों की ओर ले जाएंगे, जिन्हें आपको नोट करना चाहिए।
  • पिक्चर्स का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 4
    4
    सुविधा क्षेत्र को छोड़ दें। यह हमेशा आश्चर्यचकित होता है जब हम किसी ऐसे काम करने के लिए हमारी प्रशंसा दिखाते हैं जो हम आम तौर पर नहीं करते हैं उदाहरण के लिए, भले ही आप एक बड़ा फुटबॉल प्रशंसक या भीड़ नहीं हैं, तो आप एक फुटबॉल गेम में टिकट खरीद सकते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि आपके प्रेमी को एक विशेष टीम पसंद है और आप अपने पक्ष में अधिक समय बिताना चाहते हैं। समय-समय पर, उचित बलिदान करने में कुछ भी गलत नहीं है, ताकि आप दोनों एक अनुभव साझा कर सकें जो आपके लिए उसके लिए शायद अधिक मज़ा है। शुभकामना के साथ, वह एक दिन पक्षपात वापस करेगा और उसी तरह उसे आश्चर्यचकित करेगा।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 5
    5
    बॉक्स के बाहर सोचो ध्यान रखें कि आश्चर्य पैदा करने के लिए केवल न्यूनतम प्रयास करने से ऐसा बड़ा असर नहीं होगा। उदाहरण के लिए, वेलेंटाइन डे के लिए एक उपहार खरीदना अप्रत्याशित उपहार देने के रूप में महत्वपूर्ण नहीं होगा। यह आदर्श एक उपहार या अनुभव बनाने के लिए होता है जो युगल के लिए अद्वितीय है, क्योंकि यह आपके लिए वास्तव में दिखाने का मौका है (बस कहने के बजाय) कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह आपको कितना मतलब है
    • वास्तव में, आश्चर्यजनक क्राफ्टिंग में शामिल कार्रवाई कुछ नए या अप्रत्याशित करने के इरादे के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है, और ऐसा ही आश्चर्यजनक रूप से इतना शक्तिशाली बनाता है।
    • ध्यान रखें कि आश्चर्य करने के लिए कुछ भी बड़ा या महंगा नहीं है, छोटी चीजें भी अर्थ के साथ लोड किया जा सकता है। बस याद रखें कि आपका प्रेमी आपके मन में क्या अनुमान लगा सकता है।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी के चरण 6
    6
    उन चीजों पर ध्यान दो जो वह पसंद नहीं करता यह महत्वपूर्ण है कि आपके प्रेमी को खाने या नहीं करना और उन जगहों को समझना चाहिए जिन पर वह जाना पसंद नहीं करता। यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह एस्पिरैगस का समर्थन नहीं करता है तो आप शतावरी और सामन के साथ एक अच्छा रात का भोजन तैयार नहीं करना चाहेगा। हो सकता है कि वह सब कुछ खा जाएंगे ताकि उसे निराश न करें, लेकिन निश्चित रूप से आपके प्रेमी के लिए रात का खाना उतना मजेदार नहीं होगा जितना कि आप चाहते हैं। इसलिए, कुछ खाद्य पदार्थों, अनुभवों, घटनाओं और गतिविधियों से जुड़े नकारात्मक प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दें।
  • विधि 2
    योजना विशेष व्यवहार

    पटकथा का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 7
    1
    कोई विशेष कारण के लिए उपहार, अप्रत्याशित उपहार हमेशा एक अच्छा आश्चर्य है यदि आप जानते हैं कि उसे कुछ खेल या खेल उपकरणों की तरह उसकी आंखें हैं, तो उसके लिए इसे खरीदें
    • अगर आपको कुछ भी नहीं पता है जो आपके प्रेमी विशेष रूप से चाहता है या यदि आप चाहते हैं कि उत्पाद आपकी जेब में फिट नहीं है, तो उसे एक सुलभ उपहार के साथ आश्चर्यचकित करें जिसे आप जानते हैं कि वह चाहेंगे, जैसे कोई पुस्तक या डीवीडी ब्याज।
    • यदि आप बड़े उपहार या इनमें से किसी भी अन्य व्यवहार के लिए सक्षम होने के लिए बहुत छोटे हैं, तो किसी पुस्तक में एक नोट डालें या नोटबुक में एक स्केच बनाएं, जब वह नहीं दिखता। आश्चर्यजनक होगा!
    • आश्चर्य की बात अगर आपको लगता है कि वह एक बड़ा सौदा नहीं है, तो इससे भी बेहतर लगेगा। यदि आप अपने प्रेमी को उपहार देते हैं और कहते हैं, "कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन उसने मुझे आपके बारे में सोचा है," वह आश्चर्यचकित होगा यह गारंटी है!
  • पिक्चर का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 8
    2
    एक घटना के लिए टिकट खरीदें वह मजेदार पाया एक युवा आदमी को उपहार देने के लिए स्पोर्टिंग की घटनाएं, संगीत, बीयर त्यौहार और अन्य क्षेत्रीय आयोजन महान विचार हैं। टिकट खरीदें और दिन पहले की योजना बनाएं, इस घटना के आसपास होने वाली अन्य गतिविधियों की खोज करने और आप दोनों के लिए एक खास दिन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप उन चीज़ों के बारे में बहुत ज्यादा परवाह नहीं करते हैं, जो कंपनी को रखने के लिए अभी भी अच्छा है यह प्रियजनों में दिलचस्पी दिखाता है, भले ही आप किसी पेशेवर लड़ाई में भाग लेने में दिलचस्पी नहीं रखते। उसका पालन करें और वैसे भी मज़े करना तय करें।
    • एक अन्य विकल्प लड़कों के लिए एक-रात्र स्टैंड की योजना है। एक गेम या कॉन्सर्ट में टिकट खरीदें और अपने प्रेमी और उसके मित्र को पेश करें, आप दोनों के लिए एक मजेदार शाम प्रदान करते हुए फिर घर पर रहें और अपने साथ कुछ समय बिताएं।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 9
    3
    उसे एक पूरे दिन के लिए लाड़ प्यार किसी भी लड़के को राजा के दिन को प्राप्त करने में खुशी होगी अपने प्रेमी को आश्चर्यचकित करने के लिए, उसके दिन की प्रतीक्षा करें और फिर कहें कि वह उस दिन सभी निर्णयों के लिए जिम्मेदार होगा। उसे प्रभारी छोड़ दो
    • उसे कार्य से एक दिन का समय देना या कोई योजना नहीं लगाई जाए उसे आराम करने के लिए रियायतें दें और उसे हर दिन की योजना बनाने की अनुमति दें। यदि आपका प्रेमी बाहर जाना चाहता है, तो उसके साथ बाहर जाना यदि वह घर पर रहना चाहता है, तो उसके साथ घर रहना
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 10 है
    4
    मजेदार भोजन की योजना बनाएं बहुत से लोग कहते हैं कि एक आदमी के दिल का रास्ता पेट है, और वह शायद बहुत से लोगों के लिए सच है, दोनों पुरुषों और महिलाओं अपने प्रियजन के पसंदीदा डिनर को तैयार करना एक महान इलाज है, चाहे आप कितनी देर तक एक साथ रहें।
    • यदि रिश्ते हाल ही में हैं और आपने इसके लिए कभी भी पकाया नहीं है, तो घर के पकाये हुए भोजन का निमंत्रण व्यंजन पर ध्यान दिए बिना सुखद आश्चर्य होगा। अगली सुबह, आप बिस्तर पर अपनी कॉफी ले सकते हैं।
    • एक पिकनिक की योजना बनाएं, या अपने पसंदीदा रेस्तरां में आरक्षण करें घर पर डिनर की तैयारी करना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन समय-समय पर, अपने पसंदीदा रेस्तरां पर जाने से समान स्तर पर विचार हो सकता है।
    • शहर में कई रेस्तरां में अपना पसंदीदा डिश खाने के लिए भ्रमण करें सभी स्थानीय ब्रुअरीज पर जाएं ताकि वे स्थानीय बियर (आप ड्राइव) का नमूना कर सकें, या शहर के हर हैमबर्गर में फ्राइ देखें। कुछ ऐसी चीज चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और मार्गों की योजना बनाते हुए सभी प्रतिष्ठानों की यात्रा करते हैं
    • काम पर एक दोपहर के भोजन के साथ उसे आश्चर्य। यहां तक ​​कि अगर आपका प्रेमी आपके साथ दोपहर के भोजन के लिए बहुत व्यस्त है, तो आपके हिस्से पर एक अतिरिक्त प्रयास एक सुखद आश्चर्य होगा और यह दिखाने का एक प्रभावी तरीका होगा कि आप एक साथ नहीं हैं तब भी आप उसके बारे में कितना सोचते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 11
    5
    छोटी चीज़ों की उपेक्षा न करें कई लड़के उन चीजों में दिलचस्पी रखते हैं जो लड़कियों के अपेक्षाकृत छोटे लग सकते हैं। कुछ असाधारण तरीके से योजना बनाएं, जैसे रिश्ते की यादें ढूंढने के लिए एक खजाने की तलाश में, कुछ लड़कों के लिए बहुत भावुक लग सकता है। हालांकि, हो सकता है कि कुछ चीजें जो आपको थोड़ा नरम लगती हैं, उसमें मजबूत भावनाएं ट्रिगर हो सकती हैं। इनमें से कुछ आश्चर्य की कोशिश करें:
    • अपनी उधार ली गई कार ले लीजिए और उसे पूरी टैंक के साथ वापस लौटाओ।
    • एक एक्शन फिल्म देखने के लिए कहें जो वह प्यार करता है।
    • एक विशाल सैंडविच बनाओ, जबकि वह टीवी देख रहा है
    • उसके घर को साफ करो
  • विधि 3
    एक आश्चर्यजनक घटना की योजना बना रहा है

    पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 12
    1
    एक पार्टी कहीं और करो एक आश्चर्यजनक पार्टी बहुत ही शांत है, लेकिन एक सार्वजनिक स्थान पर एक पार्टी है, आपको बाद में बहुत सफाई करने की ज़रूरत नहीं है? एक लड़के के लिए भी बेहतर! एक अन्य विकल्प एक दोस्त के घर में पार्टी को व्यवस्थित करना है, या पब या रेस्तरां में जो आपके प्रेमी को पसंद करता है
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 13
    2
    नाश्ते को मत भूलना इसे दोहरा कर कभी अधिक नहीं होता है: पुरुषों को खाना और पीना पसंद है, इसलिए खाना याद रखें यदि आप एक आश्चर्य पार्टी फेंक रहे हैं। पता करें कि उनके पसंदीदा भोजन और पेय क्या हैं और पार्टी के लिए उन्हें व्यवस्थित करें।
    • एक बारबेक्यू व्यवस्थित करें यदि वह मांस को पसंद करता है अपनी पसन्द की एक दोस्त से पूछिए जो कुछ पसलियों या पििकन के टुकड़े तैयार करने के लिए एक बारबेक्यू के रूप में प्रतिभा है और सुनिश्चित करें कि सभी के लिए भोजन है
    • अगर आपका प्रेमी स्वस्थ भोजन पसंद करता है, तो एक स्थानीय प्राकृतिक रेस्तरां में एक यात्रा की व्यवस्था करें, जिसने अभी तक कोशिश नहीं की है। अपने सभी दोस्तों के लिए आरक्षण करें, एक पूर्ण चखने वाले मेनू का आदेश दें और योजना बनाएं कि हर कोई कैसे मिल जाएगा
  • पिक्चर्स का शीर्षक अचरिज आपका प्रेमी चरण 14
    3
    वहाँ सजावट छोड़ दो आम तौर पर, हमें समय और प्रयास बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है, जो किसी व्यक्ति की पार्टी के लिए अविश्वसनीय सजावट बनाती है। यदि वह आपको खुश करता है, तो आगे बढ़ें हालांकि, अगर यह समय और ऊर्जा की बर्बादी की तरह लग रहा है, तो इसे जाने दें किसी भी मामले में, वह भी विस्तृत सजावट बनाने के लिए आवश्यक सभी समय और प्रयास का एहसास भी नहीं हो सकता है।
  • पिक्चर्स का शीर्षक अचर्रर योर ब्वॉयफॉर्म चरण 15 है
    4
    किसी भी सुझाव न दें बहाना हो सकता है कि आप अपना जन्मदिन भूल गए हैं, या एक यादृच्छिक दिन पर आश्चर्य पार्टी की योजना बना सकते हैं। तुम भी एक जन्मदिन की शुभकामनाएं चाहते हो कि उसे उसे परेशान करने से रोक दें, लेकिन किसी भी टिप को याद न रखें जो घर में उसके लिए इंतजार कर रहे दोस्तों, भोजन और उपहारों से भरा कमरा सुझाता है।
    • एक अन्य विकल्प एक अवसर के लिए एक आश्चर्यजनक पार्टी का आयोजन करना है, जब हम आमतौर पर दलों को नहीं देते हैं। उदाहरण के लिए, एक पदोन्नति, एक महत्वपूर्ण जीवन घटना है जो हमेशा आधिकारिक तौर पर मनाई नहीं जाती है, लेकिन इस अवसर को मनाने के लिए आप एक आयोजन का आयोजन करके इसे आश्चर्यचकित कर सकते हैं।
  • पिक्चर्स का शीर्षक अचरिज आपका प्रेमी चरण 16
    5



    अपने दोस्तों को शामिल करें प्रिय मित्र के लिए प्रशंसा दिखाना बहुत मायने रखता है अपने दोस्तों को टीवी पर खेल देखने या उसके साथ कार्ड खेलने के लिए आमंत्रित करके अपने प्रेमी को आश्चर्यचकित करें
    • एक और विकल्प है कि आप अपने दोस्तों को एक रेस्तरां या खेल आयोजन में दोनों से मिलने के लिए कहें, जब आप वहां पहुंचें तो अपने प्रेमी को आश्चर्यचकित करें।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 17
    6
    अपने परिवार के साथ कुछ करो अगर आपके साथी के माता-पिता के साथ बहुत करीबी रिश्ते हैं, तो उनसे संपर्क करें और उन्हें आश्चर्यचकित करें यह प्रभावशाली होगा और स्थायी संबंधों में आपकी रूचि प्रदर्शित करेगा।
    • पार्टी को बड़ा होना जरूरी नहीं है सप्ताह के दौरान अपने माता-पिता को खाने के लिए आमंत्रित करें, या पूछें कि क्या वे कुछ समय बाद भोजन करना चाहते हैं। वह अपने स्वभाव और रुचि के बारे में जानने के लिए राहत महसूस कर सकते हैं।
  • विधि 4
    अपने प्रेमी को आश्चर्यचकित किया (वयस्कों के लिए)

    पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 18
    1
    उसे कुछ सेक्सी पहने हुए दरवाजे पर ले जाओ अपने सबसे मोहक और कामुक पोशाक रखो और जैसे ही वह आता है, जैसे ही उसे दरवाजे पर मिलें। यह स्वागत करने के लिए सुखद आश्चर्य होगा, खासकर यदि आपको पता है कि उसे काम पर एक मुश्किल या थका दिन का दिन मिला है।
    • आपको छोटे कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है, आपके शरीर पर अच्छी तरह से गिरने वाला कोई भी टुकड़ा आपको आश्चर्यचकित करने के लिए अपने अतिरिक्त प्रयास का प्रदर्शन करेगा।
    • बाकी का आश्वासन दिया कि जब वह घर जाएंगे तो वह अकेले रहेंगे, अन्यथा स्थिति शर्मनाक हो सकती है।
    • बेहतर अभी तक: दरवाजा वहाँ छोड़ दो, कमरे में उसके लिए इंतजार
  • पिक्चर्स का शीर्षक अचरिज आपका प्रेमी चरण 1 9
    2
    नई चीजों की कोशिश करो. क्या चीजें गिर रही हैं? थोड़ा अनुसंधान करें और नई तकनीकें आज़माएं जो अगली बार जब आप एक साथ रहें तो अपने प्रेमी को पागल बना लेंगे। इस तरह के आश्चर्य हमेशा पसंद है
    • यदि आप नई तरकीबें करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो अपने एक कोशिश और परीक्षण तकनीक के साथ प्रेमी को जागृत करें, यह हमेशा एक अच्छा आश्चर्य है
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 20
    3
    एक कामुक मालिश करो. अगली बार जब आप अपने प्रेमी के साथ हों, तो उसे कामुक मालिश के साथ आश्चर्यचकित करें: यह आपको आराम करने में मदद करेगा और आपको जगाएगा। इस इलाज से कौन खुश नहीं होगा?
    • कामुक मालिश का अर्थ सेक्स करना नहीं है हालांकि आप इस संबंध के इस चरण में अभी तक नहीं हैं, एक कंधे की मालिश आपके प्रेमी के लिए कुछ अच्छा करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 21
    4
    थोड़ा गंदी बात करने की कोशिश करो. आप आश्चर्यचकित होंगे कि आप एक समय में बहुत ही शर्मीली व्यक्ति हैं और एक दिन में, जैसे ही आप अश्लील फिल्मों के मैराथन देख रहे हैं, जैसे कि वह दूर है। इसके अलावा, यह उल्लेख करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि वह कितना उत्साहित होगा। बस सावधान रहें, इसे ज़्यादा नहीं करें यदि आप जानते हैं कि उसके पास अपने प्रेमी को शर्मिंदा करने या असुविधाजनक बनाने की क्षमता है।
    • यदि आपको गंदे बोलने में असहज महसूस हो रहा है, तो उसे कुछ मसालेदार चीजों को कहने का प्रयास करें। उसे कुछ नया करने का मौका दें यदि वह चाहता है
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 22
    5
    दिन के दौरान अश्लील लेख संदेश भेजें। यदि आपके प्रेमी के पास एक व्यस्त दिन है, तो वह कह रहा है कि वह उसके बारे में सोच रहा है "उसे पसंद है" उसे पागल कर देगा। सादा पाठ संदेश प्राप्त करना सबसे अच्छी तरह का आश्चर्य है उसे बताओ कि आप उसके साथ बाद में क्या करने की योजना बना रहे हैं
    • तस्वीरें भेजने पर सावधान रहें यह एक गंभीर संबंध है और अपने साथी को पूरी तरह से भरोसा करने के लिए एक बात है, दूसरे को किसी को पाठ संदेश भेजना है जिसे आप इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं या यदि रिश्ते समाप्त होने पर आपके खिलाफ फोटो का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने से पहले दो बार सोचो।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य प्रेमी चरण 23
    6
    प्रथाओं की शुरुआत में आपने जो काम किया था संभवतः, यदि कुछ समय से संबंध पहले से ही अस्तित्व में है, तो इस युगल ने पहले ही आश्चर्य और अशिष्ट उत्तेजनाओं से भरा एक मंच को पार कर लिया है। उन चीजों के बारे में सोचो जो आप कहने या करते थे और फिर से करते थे उदाहरण के लिए, यदि एक दिन आप दो दिन रात के खाने या संगीत कार्यक्रम में गए और आप अपने काले रंग की पोशाक के नीचे जाँघिया डालकर भूल गए तो याद रखें कि इस अवसर पर एक बार फिर "भूल"
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 24
    7
    अपनी कल्पनाओं के बारे में पूछें अगर आपको यकीन नहीं है कि अपने प्रेमी को बिस्तर पर कैसे पछाड़ना है, तो उससे बात करें प्रियजनों की यौन कल्पनाओं के बारे में अधिक सीखना भागीदारों को एक साथ लाने और जोड़े की अंतरंगता बढ़ाने का एक शानदार तरीका है। आपको बिस्तर में कुछ जंगली और सनकी होने पर जोखिम उठाना नहीं पड़ता है ताकि अंत में यह उसकी नाक पर रुक जाए, इसलिए हमेशा अपनी इच्छाओं के बारे में बात करें और खुले दिमाग को रखने का प्रयास करें।
    • कुछ भी न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह ऐसा करना चाहता है जिसे आप उसे आश्चर्य करने के लिए करना चाहते हैं, उसके साथ ईमानदार रहें। इसके अलावा, कभी-कभी केवल कल्पना के बारे में बात करना, रिश्ते को मसाला बनाने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
  • विधि 5
    उसके प्रेमी को आश्चर्यचकित करना (अन्य विचार)

    पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 25
    1
    एक कार की यात्रा पर लगना आपको एक गंतव्य की आवश्यकता नहीं है - सिर्फ एक दूसरे से। वेंचरिंग, जहां को रोकने के बारे में नहीं पता है, चीज़ें अधिक रोमांचक बना सकती हैं अगर आप दोनों पहाड़ों, समुद्र या जंगल के दृश्यावली से प्यार करते हैं, तो पैक करें और सड़कें लें।
    • हमेशा एक प्राथमिक चिकित्सा किट, फ्लैश लाइट्स, भोजन, पानी, स्पेयर टायर, कंबल और अन्य सुरक्षा उपकरण लाएं, खासकर यदि आप कई दिनों के लिए यात्रा करना चाहते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 26
    2
    एक नानी के साथ उसे आश्चर्य। बच्चे अद्भुत हैं, लेकिन वे कुछ समय अकेले खर्च करने से कुछ को रोका जा सकता है, और मजबूत संबंध बनाए रखने के लिए यह आवश्यक है। एक दाई का किराया और एक जगह जहां बच्चा रातोंरात रह सकते हैं, के बारे में सोचें, ताकि आप रोने वाले बच्चों और बच्चों से लड़ने वाले सभी जुनून को दबा सकें। आपके प्रेमी के पास एक शांत घर पर एक आश्चर्यजनक आश्चर्य होगा और एक रात दो के लिए होगा जो जुनून की आग फिर से जगाना होगा।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 27
    3
    एक टुकड़ा कील करने की कोशिश करो यदि आपका प्रेमी विनोदी है और अजीब मजाक प्यार करता है, तो उसे एक के साथ क्यों न करें? आप फ्रिज में छिपा सकते हैं और जब उसे बियर मिल जाए तो उसे डरा दें, जब वह बिस्तर पर है, तो एक केक बनाकर उसे अपने चेहरे पर फेंक दें या उसके सामने झूठ बोलने पर नकली सिर डाल दें। एक अच्छी तरह से मज़ाकिया शरारत इतना हँसी पैदा कर सकता है कि यह उन्हें बेदम छोड़ देगा।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 28
    4
    बाथरूम दर्पण में एक संदेश छोड़ दें स्नान करने के बाद, यह लिखने के लिए धब्बेदार दर्पण का उपयोग करें कि आपका प्रेमी किससे प्यार करता है आप एक संदेश, उद्धरण या लघु कविता लिख ​​सकते हैं जब वाष्प विलुप्त हो जाएंगे, तो शब्द गायब हो जाएंगे, लेकिन जब प्यारे आदमी शॉवर से बाहर आता है, तो जादू की तरह फिर से प्रकट होगा।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है तुम्हारा प्रेमी चरण 29
    5
    भेजें एक प्रेम पत्र. ईमेल और पाठ संदेश भूल जाओ कागज और कलम के साथ एक पुराने जमाने प्यार पत्र लिखें, और इसे मेल करें। वह अपने हाथ में पत्र पकड़ कर रख सकता है, उसे स्टोर कर सकता है, और जब भी वह याद रखना चाहता है कि वह कितना प्यार करता है, उसे पुनः पढ़ा जाता है।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 30 है
    6
    नोट लिखिए उन जगहों पर नोट्स छोड़ें जिन पर वह दिन के दौरान आपको याद दिलाने के लिए याद दिलाएंगे कि आप उससे कितना प्यार करते हैं या उसे हंसते हैं। एक अपने बटुए में, एक अपनी जेब में, कार में, डेस्क पर या घर के चारों ओर बिखरे हुए कई टिकट भी। ये थोड़ा प्यार करने वाले इशारों आपको खुश कर सकते हैं और आपको मुश्किल दिन पर मुस्कुरा कर सकते हैं क्योंकि आपके प्रेमी को पता चल जाएगा कि आप उसके बारे में सोचते हैं
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 31 है
    7
    अपने फ़ोन, टैबलेट या कंप्यूटर पर वॉलपेपर बदलें जगह में एक अजीब तस्वीर रखो, जैसे आप एक बेवकूफ गड़बड़ कर रहे हैं, या कुछ भी आप को खुश कर देंगे, एक उमस भरे फोटो की तरह यह आपको आश्चर्यचकित करेगा और उसे आपको याद रखेगा। ध्यान रखें कि छोटे इशारों के संबंध में जब तक आप अप्रत्याशित होते हैं तब तक एक संबंध को मजबूत करने के लिए चमत्कार कर सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 32
    8
    अनमोल कुछ के साथ अपने प्रेमी को आश्चर्यचकित करें एक डिप्लोमा या प्रमाण पत्र के लिए एक विशेष फ्रेम खरीदें जिसका मतलब है कि उसके पास बहुत कुछ है। पुराने परिवार की तस्वीर को पुनर्स्थापित करें अपने पसंदीदा शर्ट में एक छेद सीना, जो उसके बाद से उच्च विद्यालय है एक ध्वनि संपादन प्रोग्राम का उपयोग करके पृष्ठभूमि आवाज़ को समाप्त करने के लिए एक रिकॉर्डिंग के माध्यम से आप एक बच्चे के रूप में गा रहे हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com