IhsAdke.com

एक दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर और स्वस्थ रिश्ते कैसे करें

एक अनन्य, स्थायी, परिपक्व, गंभीर रिश्ते (आदि) कैसे जानना चाहते हैं? यहां तक ​​कि अगर यह नया है? तो पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

एक अनन्य, दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते के चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक साथ समय: रिश्ते के लिए आपको एक-दूसरे को अक्सर देखना पड़ता है, आप जितना भी हो उतना दंपति के रूप में खुद को पा सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर उन्हें एजेंडा डायल करना पड़ता है! एक दूसरे पर कॉल करें - मूल रूप से, यदि आप एक प्रेमिका (या एक प्रेमी) हैं, तो आप जो भी एक साथ करते हैं वह एक तारीख है।
  • एक अनन्य, लंबी अवधि, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते का चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अलग समय: आपको भी स्वतंत्र होना पड़ेगा- आपको समय बिताने की ज़रूरत है, और अपने प्रेमी के बिना (ए) अपने समय के बिना हर समय स्वस्थ और सुखी रहना होगा। आपको अपने दोस्तों, परिवार, रुचियों / शौक, स्कूल, काम / कैरियर और आपके लिए समय के बीच के समय को संतुलित करना होगा। अपने रिश्ते से परे अपनी जिंदगी है
  • एक अनन्य, दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते का चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    संचार: आपको एक दूसरे के साथ मौखिक रूप से बातचीत करना होगा (बात करना) गंभीर, महत्वपूर्ण चीजें और महत्वहीन और मजेदार चीजों के बारे में आप क्या चाहते हैं - अपने दिन, विचारों, विचारों, विचारों, इच्छाओं, जरूरतों, महत्वाकांक्षाओं, लक्ष्यों, अपने अतीत, कैसे आप अपने भविष्य चाहते हैं, आशा, सपने, असुरक्षा, भय, इच्छाओं, और आपके जीवन में क्या हो रहा है
  • एक अनन्य, दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते के चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4



    आत्मविश्वास: आपको अपने रिश्ते काम करने के लिए एक दूसरे पर भरोसा करना पड़ता है, ईर्ष्या नहीं। आपको एक-दूसरे पर भरोसा करना पड़ेगा कि आपको नहीं लगता है कि कोई आपको धोखा देगा या आपको भावनात्मक रूप से, शारीरिक रूप से या अन्यथा दुख देने के लिए कुछ भी करेगा।
  • छवि का शीर्षक है एक अनन्य, दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते के चरण 8
    5
    समर्थन: आपको हर समय एक-दूसरे का समर्थन करना पड़ता है, चाहे जो भी हो उसके साथ रहें (शारीरिक रूप से, भावनात्मक रूप से, या किसी भी तरह से आप कर सकते हैं) खुश और दुखद समय में यह एक फर्क पड़ेगा!
  • एक अनन्य, दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते का चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    6
    ईमानदारी: ऐसा होने पर आपको एक दूसरे के साथ ईमानदार और सच्चा होना चाहिए। झूठ (भले ही दूसरे व्यक्ति को कभी सच्चाई का पता नहीं चल पाया) रिश्ते को कमजोर कर देगा और अंततः उन्हें दूर कर देगा। इसलिए सबसे अच्छी बात हमेशा ईमानदार रहती है।
  • एक अनन्य, दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते के चरण 6 शीर्षक वाले चित्र
    7
    खुद का सम्मान करें: केवल आप ही नियंत्रित करते हैं कि कोई अन्य व्यक्ति आपको कैसे व्यवहार करता है किसी अन्य व्यक्ति को आपको अपमानित करना, हमेशा जो करना चाहिए, या बाधाओं को न करने से आप समय के साथ परेशान महसूस कर सकते हैं और कम आकर्षित हो सकते हैं।
  • एक अनन्य, दीर्घकालिक, परिपक्व, गंभीर (और स्वस्थ) रिश्ते के चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    8
    सम्मान: सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है शरीर, भावनाओं, इच्छाओं, जरूरतों और किसी अन्य व्यक्ति से संबंधित सभी चीजों का सम्मान और स्वीकार करना आवश्यक है। किसी भी तरह से (शारीरिक, भावनात्मक रूप से, यौन या मौखिक रूप से) दुरुपयोग, अपमान और क्षति का सम्मान करने के लिए नहीं है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com