IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका आश्चर्य करने के लिए

एक दंपति रोजमर्रा की ज़िंदगी की जल्दी में एक-दूसरे को "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहने को भूल जाने की वजह से फंस सकता है। यदि आपको ऐसा लगता है कि आपका मामला है, तो अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने का प्रयास करें। अपने रिश्ते के लिए कुछ खास चुनने का प्रयास करें फूल और चॉकलेट हमेशा स्वागत करते हैं लेकिन व्यक्तिगत स्पर्श नहीं हैं। उनके अलावा, अपनी प्रेमिका को पसंद करते हैं और यह दिखाएं कि उसे आप कितना प्यार करते हैं यहां तक ​​कि अकेले उससे बात करने के लिए कहो कि मालकिन एक देखभाल और ईमानदार इशारा है

चरणों

विधि 1
कह रही है कि वह उससे प्यार करता है

चित्र आपकी आश्चर्यजनक प्रेमिका चरण 1
1
एक प्रेम पत्र लिखें. ई-मेल और पाठ संदेश के रूप में सुविधाजनक हो सकता है, एक हस्तलिखित प्रेम पत्र अधिक भावुक है। यह न केवल कालातीत रोमांस की भावना को व्यक्त करता है, बल्कि इसके लिए तैयारी और योजना की भी आवश्यकता है। यदि आप इन शब्दों को जोर से कहने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आपकी प्रेमिका को एक पत्र में उन्हें पढ़ने का आनंद मिलेगा। यदि आप कुछ इत्र का उपयोग करते हैं, तो उसे अपनी प्रेमिका को सौंपने से पहले थोड़ा सा पत्र छप लेना चाहिए।
  • विशेष स्पर्श जोड़ने के लिए, अगली बार जब आप एक साथ बाहर जाते हैं तो पत्र दें।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 2
    2
    कहते हैं कि आप उसे आराम करने में मदद करना चाहते हैं अपनी प्रेमिका को आराम और लाड़ प्यार के लक्ष्य के साथ पूरे दिन की योजना बनाएं। भोजन तैयार करें, घर का काम करें, मालिश कराएं और उसके लिए स्नान करें। आप इस दिन को एक सप्ताह के अंत या सप्ताह के एक साधारण दिन पर चिह्नित कर सकते हैं। अगर आप जानते हैं कि काम पर जोर दिया जाता है, तो उसे सप्ताह के एक दिन को समर्पित करना और अधिक खास हो सकता है, क्योंकि वह काम पर एक लंबा दिन बाद एक मसाज पाने को प्यार करेंगे।
  • चित्र अचरट आपकी प्रेमिका चरण 3
    3
    रेडियो पर इसके लिए एक ध्वनि को समर्पित करें. इस तरह के आश्चर्य की किसी के द्वारा सराहनीय नहीं किया जा सकता है, लेकिन उनकी प्रतिक्रिया का आकलन करने के लिए हमेशा तरीके हैं अगर आपकी प्रेमिका बड़े उत्सवों पर ध्यान देने का केंद्र बनती है या हर साल जन्मदिन पार्टियों के लिए पूछती है, तो वह रेडियो पर अपना नाम सुनना चाहती है। दूसरी तरफ, अगर वह कॉफी शॉप में उसका नाम सुनना पसंद नहीं करती है, तो वह इस आश्चर्य को पसंद नहीं कर सकती है।
    • सभी रेडियो स्टेशन संगीत अनुरोध स्वीकार नहीं करते, लेकिन आप कोशिश कर सकते हैं
    • एक अन्य विकल्प एक विश्वविद्यालय रेडियो कॉल करना है यदि आप ऐसे शहर में हैं जहां ऐसे स्टेशन हैं, तो उन्हें बुलाओ।
  • विधि 2
    एक रोमांटिक उपहार चुनना

    चित्र अचर्या आपकी प्रेमिका चरण 4
    1
    क्लासिक उपहार देने का प्रयास करें चॉकलेट का बॉक्स, पशु, गहने, गुलाब या अपने पसंदीदा फूलों का गुलदस्ता भरवां - इन रोमांटिक उपहारों के महान उदाहरण हैं लेकिन यादृच्छिक कुछ मत उठाओ - वह जो पसंद आएगा उसे चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि वे वास्तव में उन्हें प्राप्त करने का आनंद लेते हैं, तो फूल दें। इसके अलावा सावधानी बरतें कि यह अक्सर ऐसा न करें, क्योंकि आप रोमांटिकतावाद खो सकते हैं यदि आप उसी सप्ताह में फूलों के तीन गुलदस्ते देते हैं।
    • टूटा रिश्ते को ठीक करने के लिए एक साधारण उपहार पर्याप्त नहीं हो सकता है यदि आपको एक बड़ा आश्चर्य की आवश्यकता है, तो इनमें से एक उपहार को रात के बाहर या विशेष सैर के साथ देने का प्रयास करें।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है तुम्हारी प्रेमिका चरण 5
    2
    कुछ और व्यक्तिगत रूप से सोचें अपनी प्रेमिका के हितों के आधार पर उपहार दें उसे पसंदीदा पसंदीदा पुस्तक दीजिए, बैंड की नवीनतम सीडी जिसे वह सर्वश्रेष्ठ पसंद करती है या उस फिल्म को टिकट देती है जिसे वह देखना पागल है ये उपहार आपकी प्रेमिका को दिखाते हैं कि आप उसे अच्छी तरह से समझते हैं कि उसका स्वाद क्या है वे यह भी दिखाते हैं कि आप विशेष रूप से रोमांटिक कुछ देने के बजाय उपहारों को चुनने में बहुत समर्पित हैं।
  • चित्र अचर आपकी प्रेमिका चरण 6
    3
    उस गाने के साथ एक सीडी रिकॉर्ड करें यह एक और अधिक विशेष उपहार है अगर आपकी प्रेमिका काम करने के रास्ते पर संगीत सुन सकती है। गाने के साथ एक सीडी रिकॉर्ड करें जिसका मतलब है कि आपके रिश्ते का मतलब कुछ है या आपको अपनी प्रेमिका की याद दिलाता है। तीसरा विकल्प केवल उन गीतों को चुनना है जिन्हें आप जानते हैं कि वह पसंद करती है यदि उसे रोमांस पसंद है, तो आप सीडी की शुरुआत में एक निजी संदेश भी जोड़ सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 7
    4
    एक कुत्ते किराए पर अगर आपकी प्रेमिका कुत्तों से प्यार करती है, लेकिन आप अपने अपार्टमेंट में एक नहीं हो सकता है- यह एक बढ़िया आश्चर्य है आप उसे बता सकते हैं कि वह कल सुबह चलना चाहते हैं यदि वह इससे सहमत है, तो एक वेबसाइट या एप्लिकेशन को जानवरों को किराए पर लेने के लिए उन कुत्ते को किराए पर लेने का पता लगाएं जो कुत्ते को किराए पर देते हैं। जब वह आपको पिल्ला के साथ मिलती है, तो वह शायद आश्चर्य से बहुत खुश होगी।
    • सुनिश्चित करें कि पिल्ला को पाने और लौटने की रसद आपकी प्रेमिका के साथ आपकी अन्य योजनाओं को बाधित नहीं करेगी। यदि आपने रात को बाहर जाने की योजना बनाई है लेकिन छोड़ नहीं सकते, तो कुत्ते को अतिथि के रूप में लंबे समय तक सुखद नहीं होगा।
  • विधि 3
    आश्चर्यचकित भोजन साझा करना

    पिक्चर का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 8
    1
    शेफ रहो होममेड भोजन बनाने के रूप में कुछ इशारों को रोमांटिक बना दिया जाता है, खासकर जब आपकी प्रेमिका एक है जो बनाती है यदि आप अपने खाना पकाने कौशल के बारे में आश्वस्त हैं, तो असाधारण हो। अन्यथा, नाटकीय ढंग से बदलने की आवश्यकता महसूस न करें जो आप हैं आप नाश्ता, दोपहर का भोजन या रात का भोजन कर सकते हैं भोजन के लिए कुछ भी शानदार नहीं होना पड़ता है, लेकिन इसके लिए उचित मात्रा में प्रयास की मांग करनी चाहिए।
    • यदि आप खुद को भोजन तैयार करने के बारे में परेशान हैं, तो आश्चर्य कीजिए कि आपको एक साथ खाना बनाना चाहिए। आप दोनों मज़ेदार पलों को एक साथ मिल सकते हैं, और इशारा अभी भी बहुत रोमांटिक होगा
    • मेज को साफ करें, उचित कटलरी और मोमबत्ती की रोशनी का उपयोग करें यह दिखाएगा कि आप केवल भोजन के बारे में चिंतित नहीं हैं, बल्कि एक विशेष अवसर के साथ।
    • यदि आपके पास कमरे में रहते हैं, तो एक रात पाएं जब वे एक या दो घंटे के लिए घर न हो, ताकि बैठक तुम्हारी और आपकी प्रेमिका का हो।



  • चित्र अचरट आपकी प्रेमिका चरण 9
    2
    उसे दोपहर के भोजन के साथ आश्चर्य करो दोपहर के भोजन के समय अपने कार्यस्थल पर अपने पसंदीदा रेस्तरां या डिनर से भोजन करें। सैंडविच, स्नैक्स और होममेड सलाद भी अच्छे विकल्प हैं यदि उसकी नौकरी पर दिखना कोई व्यवहार्य विकल्प नहीं है, तो आप एक सप्ताह के अंत में पिकनिक शेड्यूल कर सकते हैं और उसे पार्क में ले सकते हैं।
    • उसे प्रोग्रामिंग पर ध्यान देना मत भूलना अगर उसे दोपहर के भोजन का मुफ्त समय मिलता है, लेकिन उस सप्ताह के दौरान दैनिक बैठकें हो रही हैं, तो प्रतीक्षा करना आवश्यक हो सकता है आप सप्ताहांत के बारे में एक महत्वपूर्ण प्रस्तुति के बारे में बात कर रहे हैं इससे पहले कि आप उसके साथ दोपहर के भोजन के लिए केवल 15 मिनट पहले प्रदर्शित नहीं कर पाएंगे।
  • चित्र अचर आपकी प्रेमिका चरण 10
    3
    उसे खाने के लिए ले लो रेस्तरां एक नई स्थापना हो सकती है जिसे सकारात्मक समीक्षा मिली है, या यह आपका पसंदीदा रेस्तरां हो सकता है इसके अलावा, जब कोई नया रेस्तरां चुनते हैं, तो एक चुनिए कि आपकी प्रेमिका ने मीटिंग में रुचि रखने वाले या वह पसंद किए हुए भोजन के प्रकार की सेवा में दिलचस्पी दिखाई है। आप कह सकते हैं कि आप कहां हैं या नहीं। कुछ लोग आश्चर्य की तरह हैं, लेकिन कुछ लोग नहीं करते हैं
  • चित्र आपकी आश्चर्यजनक कदम 11
    4
    चॉकलेट का एक बॉक्स साझा करें अगर आपको एक बहुत ही रोमांटिक इशारा की आवश्यकता महसूस नहीं होती है, तो चॉकलेट का एक साधारण बॉक्स साझा करना एक बहुत अच्छा इशारा है एक दुकान पर जाएं और एक साथ चॉकलेट का एक बॉक्स चुनें। उन्हें रसोई की मेज पर रखें और सप्ताह के दौरान उनका आनंद लें। अपने पसंदीदा स्वाद पर चर्चा करना और नमूनों को नमूना करना एक मजेदार गतिविधि है और आप उन्हें एक साथ और भी अधिक रख सकते हैं।
  • विधि 4
    गतिविधियों को एक साथ करना

    पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 12
    1
    एक गतिविधि की योजना बनाएं वह कुछ पसंद करती है, खासकर यदि आप आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं उदाहरण के लिए, आप अपनी प्रेमिका को मॉल में पूरे दिन खरीदारी करने के लिए ले सकते हैं। अगर वह मॉल पर जाना पसंद नहीं करती है, तो उसे एक नाटक या एक शो में ले जाना पसंद करें, उसे एक संग्रहालय, वनस्पति उद्यान, चिड़ियाघर या वृक्षारोपण के लिए जो भी आप करते हैं, उस चीज़ को चुनने की कोशिश करें जो आप के बारे में बात करते हैं लेकिन कभी नहीं करते हैं
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक नई कला प्रदर्शनी में जाना चाहते थे, तो अपना शेड्यूल देखें और सप्ताह में एक दिन ढूंढें, जिसे आप जा सकते हैं प्रेमिका को बताएं कि आपने अपना कार्यक्रम खाली कर लिया है और यदि वह खाली समय है तो शो में जाना चाहेंगे। यदि आप अपने प्रेमिका की उपलब्धता के बारे में सही हैं, तो उसे रोमांचित होना चाहिए कि आप एक साथ बाहर जाने के लिए निर्धारित हैं।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 13
    2
    शौक में आम याद रखें यह एक विशेष तिथि पर बाहर जाने के लिए अच्छा है, लेकिन यह मत भूलना कि उसके साथ "सामान्य" चीज़ें करना भी महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर एक साथ लंबी पैदल यात्रा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस गतिविधि के साथ अद्यतित हैं। आश्चर्य बहुत अच्छा है, लेकिन वे रिश्ते की नियमित "रखरखाव" को प्रतिस्थापित नहीं करते हैं। यह दर्शाता है कि आप दीर्घकालिक स्थिरता प्रदान करने में सक्षम हैं। आपको हर समय प्रेमी प्रेमी होना चाहिए, हर कुछ महीनों तक नहीं।
    • अगर आप फिल्मों या खेलों की रात बनाते हैं, तो इन पुरानी परंपराओं को पूरा करने के लिए वापस जाएँ कहते हैं कि आप एक फिल्म की रात बनाना चाहते हैं, और उसे चुनने के लिए कुछ फिल्में दें। यह आपको गतिविधि के साथ संलग्न करेगा और दिखाएगा कि आप उसकी वरीयताओं के बारे में ध्यान रखते हैं। इसके अलावा, उसके लिए कुछ विकल्प बताएंगे कि आप केवल रात के पम्पर्स को उसके हाथों में नहीं दे रहे हैं
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 14
    3
    एक फोटो एल्बम बनाएं एक एल्बम को आप के दो यादों के साथ एक साथ भरा हुआ है ताकि सुनिश्चित हो सके कि वह रोमांचित हो जाएगी। सबसे आसान तरीका सिर्फ एक एल्बम को भरने के लिए है जो आपके रिश्ते के आकार को दर्शाता है। एक गहरी स्पर्श के लिए, आप एक संस्मरण बना सकते हैं, जिसमें आपकी प्रेमिका के बारे में आपके विचारों और भावनाओं के बारे में फ़ोटो और नोट शामिल हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप टिकटें या मूवीज़ दिखाने के लिए बचे हुए जोड़ सकते हैं, भोजन लेबल जो आपको और दोनों के लिए कुछ भावुक अर्थ हो सकते हैं
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य आपकी प्रेमिका चरण 15
    4
    एक पार्टी करो ऐसा करने के दो तरीके हैं: एक आश्चर्यजनक पार्टी दें या पार्टी की योजना बनाने में उसकी सहायता करें। देखें कि वह कितना उसे पसंद करेंगे उसे भविष्यवाणी करने के लिए ध्यान केन्द्रित किया जा रहा है। किसी भी तरह, अपने मित्रों और परिवार को आमंत्रित करके पार्टी को अपनी प्रेमिका के लिए फेंक दो। अगर आप एक आश्चर्यजनक दरार के लिए विकल्प चुनते हैं, तो मेहमानों को अपनी प्रेमिका से पहले आने के लिए कहें।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 16
    5
    अवकाश यात्रा के बारे में जानकारी एक साथ देखें यदि आप हमेशा कहीं यात्रा करना चाहते हैं, तो कुछ शोध करें। ट्रैवल एजेंसी में कुछ यात्री ले जाएं और यात्रा की लागत का पता लगाएं एक तरीका ढूंढें जो व्यावहारिक है और अपनी प्रेमिका को दिखाएं कि आप आखिरकार उसके साथ सपना यात्रा कर रहे हैं। अपनी इच्छा के दोनों स्थान पर एक स्थान चुनें, न कि आपका
  • चेतावनी

    • इस बारे में सोचें कि आपकी प्रेमिका आश्चर्यजनक है कि आप योजना बना रहे हैं या नहीं। अनुसंधान से पता चलता है कि कई स्त्रिया वास्तव में किसी भी तरह के रोमांटिक आश्चर्यों को पसंद नहीं करते हैं। उस मामले में, यह दिखाते हुए कि आप उससे प्यार करने का सबसे अच्छा तरीका है यह बताकर कि आपको कैसा महसूस होता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com