IhsAdke.com

फ्रेंडशिप जोन में इसे कैसे रखें

तुम एक आदमी से मिले और वह बिल्कुल प्रिय है। बहुत, बहुत अच्छा। लेकिन आपके पास एक प्रेमी है या आप उसे प्रेम से प्यार नहीं करते हैं। समस्या यह है कि वह सिर्फ दोस्ती नहीं चाहता है यह उस महिला के लिए एक मार्गदर्शक है जो किसी को चोट न देकर किसी व्यक्ति के साथ मित्र बने रहना चाहती है।

चरणों

चित्र शीर्षक में उसे मित्र क्षेत्र चरण 1 में ले जाओ
1
याद रखें कि वह आपका दोस्त है। वह हमेशा ही आपका दोस्त होगा: यहां का रहस्य अपने आप को मूर्ख बनाना है जब वह सुराग छोड़ते हैं कि आप एक साथ कैसे होंगे, तो हंसी के साथ जवाब दो। या, जब वह कहता है कि वह एक लड़की को पसंद करता है और उसे नोटिस नहीं लगता, तो बस इशारा करते हैं और कहते हैं "यह उबाऊ है" या "बहुत बुरा है, आप वास्तव में बेहतर हैं" और इस विषय को जल्दी से बदल दें
  • चित्र शीर्षक में उसे मित्र क्षेत्र चरण 2 में प्राप्त करें
    2
    उसे अपनी दोस्ती का मूल्य देखें। अपने प्रेमी के बारे में बात करें, अपने व्यक्तिगत नाटकों के बारे में उससे बात करें और सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ बिल्कुल आराम कर रहे हैं क्योंकि, आप के लिए, वह एक भाई की तरह है। वह यह महसूस करना शुरू कर देगा कि आप उसे एक विश्वासपात्र मानते हैं और अनावश्यक रूप से अपनी भावनाओं को कबूल करके इसे बर्बाद करने के लिए और अधिक अनिच्छुक रहेंगे।
  • चित्र शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र चरण 3 में प्राप्त करें
    3
    उसे अपने नकारात्मक पहलू को देखने दो। आप गपशप का शिकार हो सकते हैं, बच्चों को नफरत कर सकते हैं, या बहुत अधिक बोल रहे हैं जब एक लड़का प्यार में पड़ जाता है, तो वह लड़की को कुरसी पर रखता है। उसके लिए, आपके बारे में सब कुछ एकदम सही है। आपको जल्दी से इस पुतली को नष्ट करना होगा इसका मतलब वास्तव में शर्मनाक चीजें हैं, जैसे उसे मेकअप के बिना उसे देखने देना (यदि वह कभी इसका उपयोग करता है) या एक असुविधाजनक सच्चाई बताती है, जैसे "मैं अपनी पढ़ाई / काम और यात्रा समाप्त करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता मुझे यहां फंसने से नफरत है! "क्या आप एक ऐसे व्यक्ति के बारे में क्या करेंगे जो" गिरावट "की थी।
  • चित्र शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र के चरण 4 में प्राप्त करें
    4



    खाने की निमंत्रण या किसी तिथि जैसी चीज़ों को त्यागें। बस कहते हैं कि आप बहुत व्यस्त हैं, आप बीमार महसूस करते हैं या आपके पास पहले से ही योजनाएं हैं यदि वह वास्तव में स्थिर है, तो आपको दयालु होना चाहिए: कहते हैं कि आपके पास एक तारीख है।
  • चित्र शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र चरण 5 में प्राप्त करें
    5
    कक्षा या काम के बाद कॉफी के लिए मिलना ठीक है, लेकिन इसे अक्सर अक्सर मत करना नियमित रूप से आप अपने साथी के साथ ऐसा काम करते हैं
  • चित्र शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र चरण 6 में प्राप्त करें
    6
    एक उदाहरण सेट करें उसके लिए एक अच्छा दोस्त बनें, लेकिन बहुत दूर मत जाओ। यदि वह उदास, नाराज़ या चोट लगी है, उसे आराम करने के लिए आपका स्वागत है, लेकिन उसे गले लगाने से बचें और कुछ भी भावुक।
  • चित्र शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र 7 में ले जाओ
    7
    यदि वह अपनी भावनाओं को घोषित करके सब कुछ बर्बाद करना शुरू कर देता है, तो सौम्य लेकिन दृढ़ रहें उसे खतरनाक बताओ "मुझे क्षमा करें, लेकिन मैं आपको एक मित्र के रूप में पसंद करता हूं"। उसे 2 से 6 चरणों को ठीक करने और अभ्यास करने दो। अगर यह बनी रहती है तो कुछ समय के लिए इसे देखना बंद करने का समय है
  • युक्तियाँ

    • Google के लिए "दोस्ती क्षेत्र से कैसे निकल जाए" खोजें और आप बहुत सारे लेख देखेंगे कि लोगों को सलाह है कि आप सभी कड़ी मेहनत को कैसे पूर्ववत करें। उनमें से कुछ पढ़ें और संकेतों को पहचानना सीखें। पूर्व: अचानक, वह आपके साथ कम समय बिताना शुरू कर देता है, नज़र में सुधार करता है, उसके सामने अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करती है, उसे छूने के लिए बहाने देती है, आदि। यह वह दोस्ती क्षेत्र से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। बस उस पर मुस्कान और उसे जारी रखने के लिए यहां की प्रमुख मूल अवधारणाओं का दोहराव है: यह कि आप उसे मित्र के रूप में पसंद करते हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है जो वह इसे बदलने के लिए कर सकता है। आखिरकार, वह संदेश को समझेंगे और आगे बढ़ेंगे, सौभाग्य से एक अच्छी लड़की ढूंढ रहे हैं जिसके साथ वे एक-दूसरे की तारीख कर सकते हैं!
    • याद रखें और दोहराएँ: लड़के मूर्ख हैं उन्हें चीजों की याद दिला दी जानी चाहिए समय-समय पर उसे याद दिलाना है कि वे सिर्फ मित्र हैं। सरल बातें कहें जैसे "आप एक अच्छे दोस्त हैं" या "आपके जैसा मित्र होना अच्छा है"।
    • एक दोस्त के साथ कुछ प्रकार की तारीफ बनाएं, यहां तक ​​कि तिल के साथ कार्य करने का प्रयास करें, न कि एक या तो लड़के उस तरह एक लड़की से प्यार करते हैं, या वे पूरी तरह से उन में रुचि खो देते हैं। यह आदमी पर निर्भर करता है ध्यान दीजिए और पता लगाएं कि वह क्या आकर्षक है अन्यथा करना काम हो सकता है

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आपके प्रयासों से ये छाप नहीं आती कि आप खुद को मुश्किल बना रहे हैं इससे उसकी रुचि बढ़ेगी अगर आपके पास कुछ प्यार ब्याज होता तो आप सामान्य रूप से अधिक से अधिक उपलब्ध रहना होगा। इससे बचने का एक बढ़िया तरीका चरण 3 है। आप कभी भी एक इश्कबाज को अपनी नकारात्मक पक्ष को देखने नहीं देंगे, है ना? ठीक है, कम से कम जब तक आप उसे आकर्षित नहीं!
    • जब आप उसे कुछ सौंप देते हैं, तो एक निजी पक्ष लेने की कोशिश न करें, विश्वास न बनाएं जो वह गलत व्याख्या कर सकता है।
    • अपने आप को तैयार करें, फिर, कुछ बिंदु पर, वह शायद आप से नफरत करेगा या आपको नाराज करेंगे, आप अपने जीवन से बाहर निकलने की इच्छा रखते हैं। कुछ लोगों के लिए, यह दूसरों की तुलना में अधिक समय लगेगा, लेकिन उनकी अस्वीकृति हमेशा अपने अहंकार पर निशान होगी, और एक बार जब यह निशान उनकी एकमात्र दोस्ती का आधार होता है, अंततः चीजें खत्म हो जाएंगी।
    • यदि आपके पास एक प्रेमी है, तो अपने रिश्ते में नकारात्मक चीजों के बारे में अपने दोस्त को बताने से बचना यह उसे आशा दे सकता है, जिससे उसे जीतने के अपने प्रयासों को दोहरा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com