IhsAdke.com

कैसे एक लड़की से बात करने के लिए आप की तरह अगर वह एक प्रेमी है

आपको सही लड़की मिल गई है वह आपको समझती है, हमेशा आपको हँसता है और जब आप वहां नहीं हैं, तो आप उसके आसपास रहना चाहते हैं। केवल एक ही समस्या है: उसके पास एक प्रेमी है आप चाहते हैं कि उसे जानना चाहिए कि आप उसे पसंद करते हैं - और शायद एक साथ होने की आपकी इच्छा के बारे में - उसे अपमान न करें या समस्याओं को ठीक करने के बिना। तो आप यह कैसे कर सकते हैं और फिर भी उबाऊ दिखने के बिना उसे "छेड़खानी" की कोशिश कर रहे हैं? आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
स्थिति को समझना

चित्र शीर्षक से टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है चरण 1
1
उसके प्रेमी के बारे में बात करें यदि वह आपके करीबी दोस्तों में से एक है, तो अब इसे दूर करने के लिए एक अच्छा विचार है, जब तक आप अपनी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहते। लेकिन अगर आप जो प्रेमी जानते हैं और रिश्ते वे के प्रकार की भावना प्राप्त करना चाहते हैं नहीं है, आप गुप्त रीति से बहुत दूर जा रहा बिना कितना गंभीर डेटिंग है की भावना प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "आप लोग इस सप्ताह के अंत में क्या करने जा रहे हैं?"
  • "आप कब तक एक साथ रहे हैं?"
  • "मुझे एक प्रेमिका थी, लेकिन हम कुछ महीने पहले खत्म हो रहे थे। यह मुश्किल था, लेकिन अब मुझे अच्छा लगता है। "
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है तो चरण 2
    2
    देखें कि क्या वह वर्तमान संबंधों में खुश हैं आप आते हैं और सीधे पूछ सकते हैं कि बातचीत के दौरान उसे कैसा लगता है या इस मुद्दे की भावना प्राप्त कर सकते हैं। असल में, अगर वह अपने प्रेमी के बारे में शिकायत करती है किसी तरह से, इसलिए यह एक मजबूत संकेत है कि रिश्ता इतना अच्छा नहीं है। देखें कि क्या आप एक विचार प्राप्त कर सकते हैं कि उसे केवल आकस्मिक टिप्पणी करने और अगर वह नकारात्मक या सकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया दे रही है, उसे देखकर महसूस कर रही है। असल में, किसी लड़की के साथ रहने की कोशिश करना अच्छा नहीं है जो एक महान या विशेष रूप से लंबे संबंध में है - आप भावनात्मक सामान के साथ सौदा नहीं करना चाहेगा, भले ही वह इसे खत्म करने का फैसला करे।
    • कहो: "एक व्यक्ति के साथ रहने के लिए अच्छा होना चाहिए यह कैसे है? "
    • या कहते हैं, "क्या आप दो साल के लिए एक साथ रहे हैं? यह काफी लंबा समय है ... "
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    3
    देखें कि उसे आपकी रुचि है जारी रखने से पहले, देखें कि क्या लड़की आपको रोमांटिक तरीके से पसंद करती है। संकेत पढ़ें क्या वह आपसे बात करने के लिए अपने रास्ते से बाहर जाती है? जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं तो क्या यह हल्का होता है? क्या वह हमेशा आपकी तरफ से बहस करता है? क्या वह तुम्हारे साथ थोड़ा इश्कबाज है? यदि हां, तो हाँ, एक अच्छा मौका है कि वह आपके लिए क्रश हो सकती है। यह सुनिश्चित करने के कुछ अन्य तरीके यहां दिए गए हैं:
    • उसके सामने अन्य लड़कियों के बारे में बात करें बिल्कुल स्पष्ट नहीं है, लेकिन देखें कि क्या उसे ईर्ष्या हो रही है।
    • एक या दो तारीफ करें देखें कि क्या वह बाद में आपको ऐसा ही करता है
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 4 का शीर्षक चित्र
    4
    दोस्ती क्षेत्र में फंसे मत बनो। यदि आप लड़की के साथ रहना चाहते हैं, तो उसका सबसे अच्छा दोस्त मत बनें, अर्थात वह आदमी जो सभी समस्याओं पर भरोसा कर सकता है। उसके प्रेमी और रिश्ते कि वह क्या वास्तव में क्या हो रहा है की भावना प्राप्त करने के लिए एक अच्छा तरीका हो गया है के बारे में उससे बातें करते हैं, आखिरी बात आप चाहते हैं कि वह पुरुष रात में एक आइसक्रीम बर्तन के साथ करना चाहता है हो रहा है इसलिए वह अपने प्रेमी के साथ संचार समस्याओं पर रो सकते हैं। आपको एक और रोमांटिक दृष्टिकोण के रूप में देखा जाना चाहिए, शुद्ध और सरल, नए सर्वश्रेष्ठ दोस्त के रूप में नहीं।
    • यद्यपि आप रोमांटिक संभावना के रूप में देखना चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप चाहते हैं कि उसे आपको वर्तमान प्रेमी के एक बेहतर संस्करण के रूप में देखना चाहिए। उसे किसी को पूरी तरह से नया, ताज़ा और रोमांचक व्यक्ति के रूप में देखना चाहिए, वह किसी अन्य व्यक्ति की तरह नहीं, वह फिल्मों में ले जा सकती है और हाथ में हाथ रख सकती है
    • अगर वह अपने प्रेमी के साथ समस्याओं के बारे में शिकायत करने लगती है, तो कहो, "हे, शायद आप इसे अपने सबसे अच्छे दोस्त बता देंगे। मैं वास्तव में उस स्थिति में नहीं होना चाहता, ठीक है?"
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    5
    पता करें कि कौन सी लड़कियों से बातचीत करने के लायक नहीं हैं आप एक लड़की है कि आप की तरह है और आपका कोई बॉयफ्रेंड है बात करने के लिए है, यह रिश्ता तोड़ने उम्मीद चाहते हैं और आप कुछ और अधिक गंभीर है, तो आप यह सुनिश्चित करें कि आप एक लड़की है कि लायक है, एक लड़की है जो करने के लिए बात कर रहे हैं बनाने के लिए है वास्तव में आप में रुचि रखते हैं और न केवल छेड़खानी और फिर उसके प्रेमी के हथियार में वापस जा रहे हैं। यहां कुछ लड़कियां हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए:
    • लड़की जो आपको रात के खाने में ले जाती है और फिल्मों में जाती है और उसके बाद उसके प्रेमी के हथियार वापस आती है। उसे तब तक नहीं निकालो जब तक आप नहीं है उसके प्रेमी वह भोजन और पेय मुक्त करने के लिए इसका उपयोग कर रहे हैं।
    • वह लड़की जो महीने के लिए आपके साथ छेड़खानी करती है, लेकिन ऐसा नहीं है इस सतत इश्कबाज में न रहें - इस तरह की लड़की लड़कों के ध्यान और कुछ और नहीं पकड़ना पसंद करती है।
    • "पागल" प्रेमी के साथ लड़की आप मत करो इसमें शामिल होना चाहता है
    • लड़की जो सिर्फ एक दोस्त के दोस्त की तलाश में है (किसी भी कीमत पर दोस्ती ज़ोन में प्रवेश करने से बचने के लिए ऊपर देखें)।
    • लड़की जो सिर्फ अपने प्रेमी को ईर्ष्या बनाने के लिए आप का उपयोग कर रही है जितनी संभव हो उससे दूर रहें
  • भाग 2
    एक रवैया लेना

    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है चरण 6
    1
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपको पसंद करे, तो आपको उसके प्रति सम्मान करना होगा और उसके पास एक प्रेमी है उसके बारे में चुटकुले मत बनो, नीच न रहें और अपने हाथ को चारों तरफ रखने की कोशिश न करें या लड़के या उसके रिश्ते के बारे में अपमानजनक बातें न कहें। यदि आप वास्तव में उसे पसंद करना चाहते हैं, तो उसका इलाज करें। स्तुति करो, लेकिन ऐसा मत बोलो कि आप एक लड़की को छोड़कर पूरी तरह आरामदायक महसूस कर रहे हैं, जिसकी प्रेयसी है - उसे स्वयं का एहसास होना चाहिए कि आपके बारे में कुछ विशेष है।
    • यहां तक ​​कि अगर वह भी आप हैं आप के साथ रहने के विचार के बारे में सोचकर, वह जल्द ही उस विचार को भूल जाएंगे, यदि आप उसके शीर्ष पर पहुंचना शुरू करते हैं
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    2
    उसे तुम्हें बुलाओ उसे उस बिंदु पर ले जाएं जहां वह वास्तव में आपको पसंद करती है और आपकी कंपनी में अधिक समय बिताना चाहती है। एक फिल्म का उल्लेख करें जिसे आप देखना चाहते हैं और देखें कि क्या वह साथ जाना चाहता है। उस पार्टी के बारे में बताएं जो आप योजना बना रहे हैं और देखें कि क्या वह वहां होना चाहती है। उसके हाथ में निर्णय छोड़ दें क्योंकि उसे खुद के लिए सोचना चाहिए और ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए कि आप उस पर बहुत दबाव डाल रहे हैं। अपने आप को थोड़ा मुश्किल बनाओ- आपके जीवन में बहुत सी बातें चल रही हैं और बहुत सारी लड़कियां आपको चाहती हैं, और यदि वह रुचि रखते हैं, तो आपको लाइन में जाना चाहिए
    • उसे एहसास दे कि आप केवल आकर्षक होने के द्वारा कितना शांत हैं, उसे आप के लिए भीख माँगने से खुद को अपमानित करने से बेहतर है, हालांकि आप जानते हैं कि वह सगाई है
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 8 का चित्र
    3
    उसके साथ समय बिताने का एक तरीका खोजें भले ही आप एक साथ अध्ययन कर रहे हैं, एक ही पार्टी में जा रहे हैं या कक्षा के बाद कॉफी होने के बावजूद, सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ कुछ समय बिताते हैं। अगर आप वास्तव में कहीं जाना चाहते हैं तो टेक्स्टिंग या फेसबुक द्वारा इश्कबाज न करें अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए बहुत ही अजीब होगा, तो अपने दोस्तों के समूह के साथ पहली बार बाहर जायें। लेकिन उसके साथ अकेले रहने की कोशिश करें जब आप कर सकते हैं तो वह आपके बारे में रोमांटिक तरीके से सोचना शुरू कर सकती है और वास्तव में इस तथ्य का एहसास कर सकता है कि आपके पास बहुत से रसायन हैं
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    4
    उसे विशेष अनुभव करें उसे एहसास करें कि आप उसमें कुछ अनोखी देखते हैं और वह सिर्फ उसके साथ रहने की कोशिश नहीं कर रही है क्योंकि वह उसे गर्म समझती है बाल की प्रशंसा, व्यक्तित्व का एक पहलू या स्कूल में समर्पित होने की उसकी क्षमता। आपको उसे हिट नहीं करना चाहिए, उसे छूना या उसके बारे में बहुत स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन आपको उसे बताना चाहिए कि आप वास्तव में उसमें कुछ विशेष देखते हैं। अगर उसे पता है कि आप वास्तव में उसे अविश्वसनीय व्यक्ति मानते हैं, तो उसे यह महसूस करना शुरू हो जाएगा कि आप उसके लिए सही व्यक्ति हो सकते हैं।
    • दिखाएं कि वह वास्तव में क्या सोचता है उसके बारे में ध्यान दें। उससे पूछिए कि वह अपने नए जूते, उसके रसायन शास्त्र या आपको पसंद किए गए एक नया बैंड के बारे में क्या सोचती है। दिखाएं कि वह वास्तव में क्या सोचता है, वह क्या सोचती है।
      टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है कदम 09 बुलेट 01
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 10



    5
    अपनी रुचि दिखाएं आपको स्पष्ट रूप से कहना नहीं है, लेकिन आपको उसे देखना चाहिए कि आप उसे एक मित्र से ज्यादा देखते हैं। आप यह तारीफ के माध्यम से कर सकते हैं, सुझाव दे रहे हैं कि आप वास्तव में उनके बारे में परवाह करते हैं या सिर्फ आँख से संपर्क कर रहे हैं और जब आप बात कर रहे हैं उसके करीब रहना यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "मैंने सोचा था कि आपका नया हेयरकट आपकी आँखों को उजागर करता है इससे पहले बहुत अच्छा था, लेकिन यह अब भी बेहतर लग रहा है। "
    • आप उन लड़कियों में से एक हैं जिनसे मैं खेलता हूं जो खेल को प्यार करता है और जिनके साथ लगभग कुछ भी बात करना बहुत मज़ेदार है यह अच्छा है। "
    • मुझे वाकई लगता है कि मैं आपके साथ कुछ भी बात कर सकता हूं। "
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    6
    दिखाओ कि आप कितने अच्छे हैं आपको लड़की को प्रभावित करने और उसे देखने के लिए ढोंग नहीं करना चाहिए कि आप जान-बूझकर एक आदमी हैं नम्रता बनाए रखने के लिए उसे देखते हुए कि आपके पास क्षमता है, स्मार्ट, शांत, प्रतिभाशाली और दिलचस्प है, और जो उसके लिए एकदम सही होगा बस बेईमान होने के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ बनें
    • उन चीजों के बारे में उसे खोलो जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं बस यह सुनिश्चित करें कि यह भी खोलता है
    • कुछ निजी साझा करने के बाद, आप कह सकते हैं, "मैंने इस बारे में किसी के साथ लंबे समय तक बात नहीं की है किसी कारण से आपसे बात करना इतना आसान है। "
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 12
    7
    ताज़ा हो जाओ याद रखें कि हमने जो कहा वह क्या चाहता है, उसके बारे में क्या कहा वह एक और आदमी है जो उसके वर्तमान प्रेमी की तरह है? यह सच है सहज और मजेदार हो हर पांच मिनट में कॉल या टेक्स्ट न बोलें, बस "यह देखने के लिए कि वह कैसी है" कुछ पूरी तरह से यादृच्छिक और मज़ेदार बनाएं जो आप एक साथ कर सकते हैं। एक अद्वितीय तारीफ करें या एक अजीब सा उपस्थिति दें। उसे सड़क के बीच में नृत्य करने के लिए बुलाओ जब आप एक साथ होते हैं, तब उसे जिंदा महसूस करें।
    • किसी चीज़ के बारे में उससे बात करने से डरो मत, जिसे आपको लगता है कि यह अजीब या मनोरंजक है, तो वह थोड़ा यादृच्छिक हो सकता है। आपको किसी भी प्रकार के ढालना के अनुकूल नहीं है I
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 13
    8
    लगातार रहें (उबाऊ होने के बिना) यह खोजने के लिए एक नाजुक संतुलन है आप चाहते हैं कि उसे पता होना चाहिए कि आप उसे बिना स्पष्ट और निर्बाध होने के बिना चाहते हैं पार्टियों में उससे बात करें, कक्षा के बाद उसके पास चलें, लेकिन वह व्यक्ति नहीं बनें जो वह इश्कबाज कर सकती है और कुछ मजा कर सकती हैं और फिर उसके प्रेमी के हथियार वापस लौट सकती हैं। करीब रहें, उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन यह भी दिखाते हैं कि आप हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 14
    9
    उसे मिलो यदि आप बस छेड़खानी कर रहे हैं, तो वह सोचें कि वह आपके साथ इश्कबाज होने के लिए बिल्कुल सामान्य है। और एक ही समय में एक प्रेमी यह अच्छा नहीं है, और अब आप इस रास्ते से नीचे जाते हैं, जितना अधिक आप सोचेंगे कि आप कार्रवाई के बिना इस स्थिति को ले सकते हैं। तो यह आपके लिए कार्रवाई करने, प्रतिक्रिया देने या उसे कार्रवाई करने के लिए समय है चाहे वह आपको चुंबन या उसके प्रेमी के साथ रहने का मतलब न हो। आदर्श रूप में, बिल्कुल, वह अपने प्रेमी के साथ टूट जाएगी और फिर तुम्हारे साथ रहो
    • जितना जल्दी होता है, बेहतर होता है। यदि आप एक महीने से अधिक समय से उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं, तो शायद वह मौजूदा संबंधों को खत्म नहीं कर पाएगी।
  • भाग 3
    आपके साथ एक साथ होने के बाद क्या करना है

    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है चरण 15
    1
    धीमा हो जाओ तो आपको मिल गया - वह अपने प्रेमी के साथ तोड़ी गई और अब आखिरकार तुम जो चाहती हो वो मिल गया। क्या इसका मतलब है कि आप सगाई की अंगूठियां खरीदना चाहिए या बहामा के लिए एक सप्ताहांत यात्रा लेनी चाहिए? जाहिर नहीं है यहां तक ​​कि अगर लड़की ने बुरा रिश्ता छोड़ दिया हो, तो यह संभावना है कि वह अभी भी ठीक हो रही है, इसलिए उसे कुछ समय और स्थान दें। यदि आप उसे हर दिन की हर दूसरी तिथि की कोशिश करते हैं, वह शायद अभिभूत और दूर महसूस करेंगे इसके बजाय, अंतरिक्ष दें और एक हफ्ते में या उसके साथ बाहर जाएं, या जितनी बार वह चाहती है
    • यह ऐसा कुछ है जो लोगों को समझ में नहीं आता है: अंत हमेशा दर्द होता है, भले ही आप उस व्यक्ति के व्यक्ति हैं जो उस रवैये को लेकर आए। हो सकता है कि वह पूरी तरह से स्वतंत्र और खुश महसूस कर रही है, क्योंकि वे अपने जीवन में एक मृत वजन से छुटकारा मिला, लेकिन यह अभी भी भले ही, उदासी और अपरिहार्य दर्द कुछ को अलविदा कहना आता है कि के साथ काम किया जाएगा नहीं सबसे अच्छी बात दुनिया का इसके बारे में समझें
      टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है तो चरण 15 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र
    • यद्यपि उसे फोन करने या भेजने के लिए केवल एक ही नहीं होना चाहिए, उसे कुछ शक्ति दें अगर आप हर बार संपर्क शुरू करते हैं, तो वह सोच सकती है कि वह किसी अन्य प्रेमी या कुछ गंभीर मामलों के लिए तैयार नहीं है।
      टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी के चरण 15 बुलेट 02 है
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    2
    पूर्व प्रेमी के बारे में बात करने से बचें भले ही आपने बेवकूफ या पांच साल के रिश्ते के साथ एक अच्छा लड़का के साथ तीन महीने के रिश्ते छोड़े हैं, आप कभी आदमी के बारे में बात करनी चाहिए, खासकर अगर वह उसका मजाक बनाना चाहता है, उसे हारे हुए कहते हैं, उसे याद दिलाएं कि वह उसके लिए पर्याप्त नहीं है, आदि। हालांकि उनके इरादों बुराई नहीं हैं और तुम सिर्फ कुछ है कि काम नहीं कर रहा था के अंत के बारे में बेहतर उसे महसूस करने के लिए कोशिश कर रहे हैं, वह पुराना संबंध पर एक हमले के रूप में इस लेने के लिए और नाराज लग रहा है क्योंकि वह अब भी लगता है की संभावना है सकते हैं पूर्व के लिए कुछ स्नेह
    • इसे समय दें अगर वह पांच साल के रिश्ते में थी, तो हाँ, वह लंबे समय तक अपने जीवन के उस हिस्से के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हो सकती है। शायद एक वर्ष पूर्व के बारे में बात करने से पहले भी जाता है, क्योंकि इससे पहले उससे बात करना बहुत दर्दनाक हो सकता है। धीरज रखो यदि आप पूर्व के बारे में सवाल पूछना जारी रखते हैं, तो आप ईर्ष्या के रूप में छोड़ देंगे और वह परेशान हो जाएगा।
    • हां, उनके जीवन का एक हिस्सा हो सकता है कि आपके पास कुछ समय तक पहुंच नहीं होगी क्योंकि पूर्व के साथ ऐसा करना होगा कोई भी नहीं कहा कि एक प्रेमी के साथ लड़की के साथ छेड़खानी करना आसान होगा या उसके नतीजे नहीं होंगे। लेकिन अगर आप उम्मीद कर सकते हैं कि दर्दनाक अवधि समाप्त हो जाएगी, तो इसके लायक हो जाएगा।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 17
    3
    पागल मत बनो। हाँ, आप महिला है जो एक प्रेमी था और सिर्फ महसूस करने के लिए शुरू कर दिया है - एक और पुरुष के साथ उसके प्रेमी (या बस भावनात्मक रूप से धोखा) अगर वह धोखा करने में सक्षम था, तो क्या के साथ विश्वासघात किया जा रहा से रोकेंगे आप अगले आदमी के पास आ रहा है? ठीक है, वह अंतिम संबंध से बाहर होने की उम्मीद है क्योंकि यह वास्तव में बुरा था और क्योंकि उसने आपके बारे में कुछ खास देखा, न कि वह ऊब गया था। यदि इस प्रकार के व्यवहार के लिए एक पैटर्न है तो फिर कि इसके बारे में चिंता करने की कुछ है अन्यथा, सौभाग्य से, हृदय समय-समय पर अप्रत्याशित चीजें करता है और यह इसके लायक है।
    • अपनी नौकरी के बजाय अगर वह एक और व्यक्ति के साथ बैठक कर रहा है, तो आप लगातार ईर्ष्या और पागल क्योंकि जिस तरह से आप से मुलाकात की है, तो आप कभी काम नहीं करेगा डेटिंग कर रहे हैं चिंता के बारे में उनकी नए रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करने के लिए है।
    • अगर वह कुछ गंभीर से बाहर आती है, तो आखिरी चीज वह महसूस करना चाहती है जैसे वह फिर से गुस्सा हो रही है, आपसे बात किए बिना दस मिनट तक रहने में सक्षम नहीं है।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी के कदम 18 हैं
    4
    एक नई शुरुआत करें तो, आप दोनों एक साथ हैं, शायद आधिकारिक रूप से भी डेटिंग करते हैं बेशक, आप कुछ हद तक अजीब तरह से मिले हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको विषय को हर समय स्पर्श करना होगा। आगे क्या झुकता है और अपने प्यार के लिए एक ठोस नींव के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करें, झूठ, धोखे और अनिश्चितता के आधार पर कुछ नहीं। यहां तक ​​कि अगर आपने एक अलग शुरुआत की हो, तो आप एक मजबूत बंधन बनाने में सक्षम हो सकते हैं, हालांकि यह बार-बार केवल दो सिंगल लोगों की बैठक में बैठे थे। यदि आप इसे काम करना चाहते हैं, तो पीछे रह गए किसी भी दर्द के बजाय आप जो चीजें एक साथ करेंगे, उन पर ध्यान दें।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने अतीत के बारे में कभी बात नहीं कर सकते। लेकिन इसका मतलब यह है कि आपको सभी अद्भुत चीजों पर ध्यान देना चाहिए जो कि भविष्य में आपके लिए रखती है, न कि शुरुआत में आपको जो दर्द महसूस हुआ हो।
    • नई चीजें ढूँढ़ें जिनसे आपको पहले कभी भी अनुभव नहीं हुआ है और आप हमेशा कोशिश करना चाहते हैं, चाहे आप अपना सुशी बना रहे हों या लंबी पैदल यात्रा के लिए बाहर जाएं ऐसी चीजें खोजें जो आप अपने खुद के रूप में दावा कर सकते हैं और आप अपने प्यार के लिए एक ठोस नींव बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। तो बस वापस बैठो, आराम करो और सवारी का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • नोट: सुनिश्चित करें कि उसके प्रेमी के आसपास नहीं है जब वह ये बातें करता है
    • अपने चारों ओर अजीब तरह से कार्य न करें, बस जब आप उसके साथ हों तो अच्छा और सामान्य रहें, फिर अपनी चालें वहां से करें।
    • उसकी से बात करें और वह चीजें हैं जो आप से संबंधित कर सकते हैं, तो, जब आप बात करते हैं और वह क्या कहना चाहता है को सुनने के बारे में बात करते हैं, वह सोचने के लिए, शुरू हो जाएगा "वाह, वह और मैं एक साथ के साथ मिल सकता है।" वह आपके लिए भी बदल सकती है, जब वह उन चीज़ों के बारे में बात करना चाहती है जो वह अपने प्रेमी के साथ साझा नहीं कर सकती
    • किसी को भी उसे मत बताना जब तक आप उसका सबसे अच्छा दोस्त नहीं हैं और आप उस पर भरोसा कर सकते हैं।
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं, तो वे आपके बारे में अच्छी बातें कह सकते हैं और वह रुचि लेना शुरू कर सकते हैं।
    • यदि आप उसके प्रेमी को जानते हैं तो उससे बात करने की कोशिश मत करो- आप उसके साथ लड़ाई की व्यवस्था कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • सावधानी: यदि वह अपने प्रेमी के साथ आप के साथ टूट जाती है, तो एक नए आदमी को दिखाए जाने पर उसे आपके साथ तोड़ने से क्या रोकना चाहिए?
    • यदि वह और उसके प्रेमी एक साथ हैं, तो इस युगल के करीब होने से आप लड़की के साथ दोस्ती के संबंध में अजीब हो सकते हैं।
    • अगर लड़की केवल उसे एक भाई की तरह व्यवहार करती है, तो यह आम तौर पर "मृत्यु का चुंबन" है और वह आम तौर पर सिर्फ उसका मित्र बनना चाहती है। लेकिन समय सभी घावों को भर देता है! कुछ भी असंभव नहीं है
    • कभी तथ्य यह है कि आप इसे एक व्यक्ति जो महिला-एक उसके या उसके प्रेमी बता सकते हैं के साथ एक अच्छा रिश्ता है करने के लिए लीक पसंद है, और है कि सबसे अच्छी बात यह है कि हो सकता है नहीं है करते हैं।
    • यदि आप संवेदनशील हो क्योंकि यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है, तो उसे इंटरनेट या ईमेल पर अपने त्वरित संदेशवाहक न दें। अगर ऐसा होता है, तो आप शायद उसे बताएंगे कि आप उसे पसंद करते हैं, जो कि अन्य लोगों को पता चलने में समस्या हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com