IhsAdke.com

कैसे एक लड़के के लिए बहुत प्यार में नहीं गिरने के लिए

आप तेजी से प्यार में गिरने के प्रकार हैं, और लगातार अपने दिल टूट गया है? यह गाइड आपकी भावनाओं को पकड़ने में आपकी सहायता करेगा और आपको केवल किसी के लिए, और सही समय पर अपने दिल को देना होगा। ये कदम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं जब आप "आदमी" पाते हैं या यहां तक ​​कि जब हालात उस की तुलना में कम गंभीर होते हैं

चरणों

एक लड़के के चरण 1 के लिए शीर्षक वाला चित्र न गिरना बहुत कठिन है
1
अपनी भावनाओं को स्वयं को रखें जब आपको एक चेहरा मिल जाता है जिसे आपको लगता है कि आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो कम से कम कुछ हफ़्ते तक किसी को नहीं बताएं, जब तक कि आप अपनी भावनाओं को सुनिश्चित न करें।
  • एक लड़के के चरण 2 के लिए शीर्षक नहीं शीर्षक वाला पटकथा बहुत कठिन है
    2
    भूलने से बचें कि लड़कों के दोष भी हैं हर कोई कुछ गलत है, लेकिन अविश्वसनीय है कि व्यक्ति को लग सकता है मत भूलो कि वह तुम्हें रोता है, या यदि आप कुछ मतलब कहते हैं। हर कोई गलती करता है, लेकिन यह आपको मंजिल पर रखेगा।
  • एक लड़के के चरण 3 के लिए शीर्षक वाला चित्र न गिरना बहुत कठिन है
    3
    पता करें कि वह वास्तव में कौन है। उपस्थिति सब कुछ नहीं है सबसे पहले, अपने मित्र बनें, या कम से कम उससे बात करें, यह देखने के लिए कि क्या इसके साथ प्यार में पड़ने योग्य है क्या उसके पास कभी एक प्रेमिका थी? क्यों / क्यों नहीं? क्यों उसके साथ गलत हो गया था? क्या वह अभी भी एक प्रेमिका है? यदि वह पहले से ही जुड़ा हुआ है तो आपको लड़के से दूर रहना चाहिए। इससे एक भयानक स्थिति हो सकती है
  • एक लड़के के चरण 4 के लिए शीर्षक नहीं पटकथा बहुत मुश्किल
    4



    अपनी आँखें खुली रखो वह आपका प्रेमी नहीं है! आप अभी भी अन्य लोगों को भी पसंद कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास कई जुनून आरक्षित हैं इस तरह, आपका दिल सिर्फ एक व्यक्ति के लिए बहुत व्यस्त नहीं होगा
  • एक लड़का के चरण 5 के लिए शीर्षक वाला चित्र न गिरना बहुत कठिन है
    5
    धीमा हो जाओ जल्दी क्या है? अपनी भावनाओं को सिर्फ उसके ऊपर गिरना न दें धीरे-धीरे उन संकेतों को भेजें जो आप रुचि रखते हैं आप सबको बहुत तेज चलते हुए उसे डरा रहे हैं।
  • एक लड़के के चरण 6 के लिए शीर्षक नहीं शीर्षक वाला पटकथा बहुत कठिन है
    6
    इश्कबाजी! जो आप पसंद करते हैं या किसी और के साथ इश्कबाज अलग-अलग लोगों के साथ छेड़खानी करने से आपका दिल विचलित हो जाएगा, और यह किसी को बताने का मजेदार तरीका है कि आपको रुचि हो सकती है
  • एक लड़के के चरण 7 के लिए शीर्षक वाला चित्र न गिरना बहुत कठिन है
    7
    एक बार जब आप अच्छी तरह से व्यक्ति से मिलते हैं, आगे बढ़ो! उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं अगर वह आपकी भावनाओं से मेल नहीं खाता, तो वह जो खो रहा है यदि हां, तो उल्लेख करें कि आप उसके साथ मिलना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो वह तुम्हें और अधिक पसंद करेंगे। यदि उसे वह पसंद नहीं है जो आप वास्तव में हैं, तो उस व्यक्ति के साथ बाहर क्यों जाएं?
    • जब किसी के लिए आपकी भावनाएं बहुत मजबूत होने लगती हैं, तो एक नए शौक से विचलित हो जाओ ... और उसके पास बहुत करीब नहीं मिलता। लेकिन उसे पूरी तरह से अनदेखा करें, या वह आपको क्या महसूस करता है इसके बारे में भ्रमित संकेत मिलेगा।

    चेतावनी

    • हर किसी के साथ बहुत ज्यादा छेड़खानी करने का कोई अच्छा विचार नहीं है यह केवल लोगों को यह सोचना देगा कि आप किसी व्यक्ति के साथ संबंध रखने के योग्य नहीं हैं
    • कभी भी ज्यादा निवेश न करें यह केवल आपकी भावनाओं को मज़बूत करेगा और उन व्यक्तियों को कमजोर करेगा।
    • यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो जीवन आगे बढ़ता है। उसे आप की तरह बनाने की कोशिश करना, या उसके लिए बदलाव, ऐसी चीजें हैं जो कभी भी काम नहीं करेंगे।
    • उसके बारे में बहुत शर्मीली मत बनो। बोलो, अपने आप को हो यदि आप साधारण बातचीत के लिए शर्मीले हैं तो वह आपके साथ नरक क्यों चलेगा?
    • व्यक्ति के लिए बहुत अनुकूल न हो, अन्यथा, चीजें थोड़ा चिपचिपा हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com