IhsAdke.com

अपने रूममेट द्वारा प्रेमपूर्ण भावनाओं का सामना करना

आखिरकार आप किसी के साथ रह सकते हैं! सब कुछ अच्छी तरह से चल रहा है, और अचानक आप अपने रूममेट के बारे में अधिक सोचते हैं, हमेशा उसके बारे में बात करते हैं ... ऑप्स ये भावनाएं हैं जिन्हें आपने विकसित किया है या नहीं पता भी है - यह चीजों को एक साथ रहने के लिए परेशान करेगा या नहीं? इस लेख के प्रयोजनों के लिए, यह माना जाता है कि आप और आपका रूममेट समान लिंग के हैं।

चरणों

आपका रूममेट चरण 1 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
1
इसे लड़ने का प्रयास करें यह संभव है कि आप किसी के साथ साझा कर सकते हैं, न केवल रेफ्रिजरेटर और रहने की लागत, बल्कि अच्छे समय, अच्छी भावनाओं और सब कुछ जो एक अच्छे दोस्त बनने के साथ-साथ मिलते हैं, किसी को मिल जाने के लिए आभारी और खुश हैं परिवार में से एक के रूप में कभी-कभी, यह महसूस करते हुए कि आप इस व्यक्ति पर क्रश करते हैं, सिर्फ इन अच्छी भावनाओं का हस्तांतरण है अगर आप उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करते हैं, तो यह काम कर सकता है - अगर यह वास्तव में भावनाओं का सरल अंतरण है यदि नहीं ...
  • आपका रूममेट चरण 2 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    2
    उसे हर समय दे दो। "व्यक्ति के सामने खुद को छुपाएं।" जब आपको पता है कि आपको उसके लिए भावनाएं हैं, तो संयम के बिना छेड़छाड़ शुरू करें अपने रूममेट को एहसास करें कि वह आपका "आदर्श प्रकार", प्यारा, सेक्सी और दयालु है। जब वो एक-दूसरे के साथ मिलते-जुलते दोस्त होते हैं, तो उनमें से शीर्ष पर भी मिलता है। यदि आप उनके साथ इश्कबाज़ करते हैं, तो आप रूममेट के लिए अपनी भावनाओं को छिपा देंगे।
  • आपका रूममेट चरण 3 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    3
    भावनाओं को दबाएं यह सही है अपने प्यार को कबूल करने की इच्छा से लड़ो, कम से कम जब तक आप एक स्पष्ट संकेत प्राप्त न करें कि वह उसी तरह महसूस करता है। भावनाओं को स्वयं को रखें कम से कम अब तक
  • आपका रूममेट चरण 4 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    4
    पता लगाएँ कि क्या आपके बारे में उसी तरह महसूस करने वाले दूसरे व्यक्ति का कोई मौका है आप हमेशा के लिए अपनी भावनाओं को छिपाने में सक्षम नहीं होंगे जांच शुरू करो, जैसे कि आप कुछ नहीं चाहते- अपने हास्य का उपयोग करें और चीजों को प्रकाश रखें। जब आप एक सुराग सुनते हैं, तो उसका पीछा करें उदाहरण के लिए, वे कहते हैं, "मैं महिलाओं के साथ अपने संबंधों से संतुष्ट नहीं हूं।" आप कहते हैं, "इसका मतलब है कि मेरे पास एक मौका है?" एक "विंक" और एक मुस्कान दीजिए लेकिन उस व्यक्ति की प्रतिक्रिया को देखो उसकी शरीर की भाषा यह बता सकती है कि क्या वह इस संभावना को मानती है, वास्तव में
  • आपका रूममेट चरण 5 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    5



    फ्रैंक वार्तालाप करें, लेकिन अपनी भावनाओं को छिपाना जारी रखें निजी और अंतरंग बातचीत के माध्यम से वह क्या लगता है, यह जानने का प्रयास करें एक दूसरे के लिए गहरी सच्चाई से बात करना भावनाओं के बारे में सुराग दे सकती है इन वार्तालापों में ईमानदार होने से आप दूसरे व्यक्ति की सच्ची भावनाओं के बारे में सुराग दे सकते हैं।
  • आपका रूममेट चरण 6 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    6
    अजा। नहीं सचमुच, शायद यदि आप "सीमा पार करते हैं" और दोस्त को चुम्बन करते हैं, तो सामंजस्यपूर्ण दोस्ती में वापस जाना मुश्किल होगा - कई शर्मनाक क्षण होंगे और आप एक-दूसरे पर ऐसा नहीं दिखेंगे। लेकिन अगर आपको यकीन है कि वह एक ही भावना हो सकती है, कम से कम, तो कबूल कर सकते हैं, इस बिंदु पर मदद कर सकते हैं।
    • उदाहरण: एक पजामा पार्टी एक सुखद वार्तालाप में बदल गई है, सुखद संगीत और कुछ रोशनी वाले वातावरण में। आप दो अपने पजामा में बैठे हैं, और बहुत करीब महसूस कर रहे हैं फिर, रूममेट उसके साथी के साथ उसके रिश्ते की अफसोस करती है। इससे पहले, इसी तरह की अन्य बातचीत में, जब आपने मजाक किया कि उसे अपने साथ खत्म करने के बाद आपको डेट करने की कोशिश करनी चाहिए, तो आपका साथी पर्ची चलेगा कि वह इस तरह से कुछ भी विचार करेगा। आज, इंतजार मत करो जब वह कुछ कहता है जैसे "मुझे नहीं लगता कि वह मेरा सम्मान करते हैं, और मुझे उसके बारे में ऐसा ही नहीं लगता है, तो क्या मैं उसके साथ टूट सकता हूं?" आपको जवाब देना चाहिए, "हां, और फिर आप मेरे साथ रहना चाहिए।" वह हंसेंगे आप कहेंगे, "मैं गंभीर हूं।" वह चुप हो जाएगा और आप की तलाश शुरू कर देंगे। "क्या आप गंभीर हैं?" आप हां कहते हैं और कहते हैं कि आप उसके बारे में पागल हैं, और वह उस प्रेमिका की तुलना में बेहतर उसका इलाज करेगा उसकी आँखों में गहरी देखो और तेजी से खड़े हो जाओ कुछ भी अजीब मत करो इस समय, निम्न तीन में से एक चीज होगी:
      • वह हँसता है, सोच रहा है कि आप मजाक कर रहे हैं। उस व्यक्ति को आश्वासन देकर कि आप झूठ नहीं बोल रहे हैं, वह कहेंगे कि "मैं विषमलैंगिक हूं" यदि आप एक ही लिंग के हैं, या कुछ ऐसा है जैसे "मैं आपकी ओर आकर्षित नहीं हूं।"
      • वह आप पर ध्यान देना जारी रखेगा और कहेंगे, "वाह! मुझे पता नहीं था।" जब आप उसे आश्वस्त करते हैं कि आप गंभीर हैं और आप लंबे समय तक ऐसा महसूस करते हैं, तो वह कहती है, "मुझे यकीन नहीं है कि मैं इस बारे में कैसा महसूस करता हूं। क्या आप मुझे कुछ समय दे सकते हैं?"
      • वह तुम्हें गले लगाएगा और आपको पूरी तरह से चुंबन देगा। आप कहने जा रहे हैं, "ओह अविश्वसनीय!" और वह कहती हैं, "वाह, अविश्वसनीय!"
  • आपका रूममेट चरण 7 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    7
    प्लेटोनिक रिश्ते को स्वीकार करना सीखें यदि अस्वीकार के साथ आपके कबूल के जवाब देने के साथी के साथ, आपके पास स्वीकार करने के लिए कोई विकल्प नहीं होगा दयालु और समझदार रहें, और अपने मित्र को आश्वस्त करें कि आपने इन भावनाओं को एक लंबे समय तक किया है, और इससे आपके बीच दोस्ती प्रभावित नहीं हुई है। हालांकि, आपके बीच थोड़ी दूरी देने के लिए बेहतर हो सकता है, क्योंकि आपने सोचा था कि परिणाम दूसरा होगा, और यह विश्लेषण करने के लिए कि यह नई वास्तविकता कैसे होगी। हालांकि, दूरी बहुत बढ़िया न होने दें, ताकि रिश्ते टूट न जाए - चाहे आप के बीच का मौसम कितना अजीब हो, बस इसे खत्म कर लें और जैसा कि सब कुछ सामान्य है, जैसे काम करें। दूसरे के सामने एक पैर डालना मुश्किल होता है, लेकिन यह दिखता है कि सबकुछ अच्छी तरह से पर्याप्त है ताकि सबकुछ जल्द ही ठीक हो जाए।
  • आपका रूममेट चरण 8 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    8
    समय ले लो यदि आपका रूममेट आपको अपना कबूल करने के लिए आश्चर्यचकित है, और विचार करने के लिए कुछ समय के लिए पूछें, तो उसे सोचने के लिए उसे समय दें। यह एक कदम है जिससे व्यक्ति को परेशानी हो सकती है, खासकर यदि आप एक ही सेक्स के पहले साथी हो। नम्र और दयालु हो और दयालु हो क्योंकि वह आपके साथ संबंध रखने की संभावना के बारे में सोचते हैं। सबसे अच्छे के लिए रुको, लेकिन धीरज रखो और जान लें कि अगर आप साथी हैं जो उन्हें कोठरी से बाहर ले जाएंगे तो यह एक समय लेने वाली प्रक्रिया हो सकती है। कई परिणामों के लिए तैयार हो जाओ
  • आपका रूममेट चरण 9 के लिए रोमांटिक भावनाओं का सामना करने वाला चित्र शीर्षक
    9
    मनाएं! यदि संभावना 3 भौतिक हो जाता है, तो आप मक्खी मारा! एक महान दोस्त और रूममेट जो हर दिन अपने पलों को साझा कर सकते हैं, सिर्फ अपनी भावनाओं को आपके लिए कबूल कर लेते हैं - जल्द ही शादी के निमंत्रण भेजे जाएंगे!
  • युक्तियाँ

    • स्थिति को उजागर करने के लिए कुछ समय देना आवश्यक है। आम तौर पर एक "हनीमून" अवधि होती है जब हम किसी से मिलते हैं, और हम "प्यार में पड़ने" को खत्म करते हैं यह हमेशा एक "रोमांटिक प्रेम" नहीं होता है, हालांकि पहली नजर में यह ऐसा लगता है। कभी-कभी, यह सिर्फ एक क्रश है, जिसे हम विकसित करते हैं क्योंकि हम इस व्यक्ति के बारे में सब कुछ प्यार करते हैं, और अंत में भावनाओं को पारित होगा।
    • चीजों को प्रकाश रखें इस तरह के एक बयान से रिश्ते को तबाह हो सकता है, या यह आपको थोड़ी अधिक "मिठाई" छोड़ सकता है, भले ही आपका रूममेट आपकी भावनाओं का जवाब न दें, यह जानकर कि आप उसके साथ अच्छे थे / उसे उसे महसूस कर सकते हैं समय के साथ आप के पास

    चेतावनी

    • जीवन एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म नहीं है उम्मीदें न करें कि परिणाम एक जैसे हों, या आपको जल्दी या बाद में निराश किया जाएगा।
    • संकेतों को भ्रमित कर रहे हैं, तो अपनी भावनाओं को गलत मत करो। अक्सर, आपका रूममेट आपको संकेत देने की कोशिश कर रहा है क्योंकि वह पहल करने के बारे में नहीं जानता है अगर वह ऐसी बातें कहता है जो आपको भ्रमित करती है या अस्पष्ट चीजों को कहती है ("क्या उसने सिर्फ इतना कहा था कि उसे भी मेरे लिए भावनाएं हैं और उन्हें नहीं पता कि उनके साथ क्या करना है?"), कुछ करें यदि वह कहती है कि आपको एक देश में भाग जाना चाहिए और एक खेत के भीतर रहना चाहिए, तो एक और आमंत्रण का इंतजार न करें। बोलो "क्या तुमने हमें बस भागने के लिए कहा?" और व्यक्ति के हाथ ले लो। अगर वह कहती है कि वह तुम्हारे बारे में मिश्रित भावनाएं हैं, तो उसे चूमो। उससे पूछिए कि क्या वह इन भावनाओं को बेहतर समझती है क्या आप इस विचार को समझ सकते हैं?
    • बहुत लंबा इंतजार न करें यदि आपका मित्र कोई ऐसा व्यक्ति है जो बहुत अधिक प्रेमी बदलता है, जैसे ही यह उपलब्ध है, "इसे प्राप्त करें"।
    • चाहे स्थिति में चाहे वे रहते हों, रूममेट की कामुकता के बारे में धारणाएं मत बनें। उसे जानने के लिए तैयार होने के नाते, कि वह अन्य सेक्स के लोगों को पसंद करता है, केवल उसका दिल तोड़ सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com