IhsAdke.com

एक ही लिंग व्यक्ति द्वारा पतन कैसे करें (लड़कियों के लिए)

यह अजीब और परेशान हो सकता है अगर यह पहली बार है कि आप एक ही लिंग के किसी के प्रति आकर्षित हैं। वास्तव में, आपको यह भी नहीं पता होगा कि आगे क्या करना है आपको अपनी भावनाओं का विश्लेषण करने और उस पतन से निपटने का फैसला करना होगा। यदि आप इस लड़की की तारीख चाहते हैं, तो आपको उसे जानना चाहिए, यह तय करें कि क्या उसके लिए जोखिम लेने और उसकी भावनाओं को कबूल करना उचित है या नहीं।

चरणों

भाग 1
अपनी भावनाओं के लिए एक संकल्प की तलाश में

एक ही लिंग क्रश के साथ डील शीर्षक चित्र (लड़कियों) चरण 1
1
अपनी भावनाओं का मूल्यांकन करें कभी-कभी जब आप किसी को जानते हैं तो ब्याज की भावना को परिभाषित करना मुश्किल होता है आप किसी व्यक्ति के साथ बहुत समय बिताना चाहते हैं और इसके बारे में कड़ी मेहनत कर सकते हैं, लेकिन आपको यकीन नहीं है कि इसका मतलब क्या है। आगे बढ़ने के लिए अपनी सच्ची भावनाओं को प्रतिबिंबित करें
  • मैत्री और यौन आकर्षण के बीच एक अंतर बनाओ क्या आपकी कल्पनाओं में लड़की को चुंबन करना है या उसके साथ कुछ समय बिताना है? शायद आप लड़की के साथ समय बिताना चाहते हैं क्योंकि आप उसे पसंद करते हैं फिर भी, यदि आप अधिक रोमांटिक मुठभेड़ों के बारे में सोचते हैं, तो आप अधिक मसालेदार कल्पनाओं को विकसित कर सकते हैं।
  • अपने अनुभवों के बारे में लिखने की कोशिश करने से आप अपनी भावनाओं को स्पष्ट कर सकते हैं। कभी-कभी किसी मित्र को पसंद करने और उसके लिए रोमांटिक भावनाओं के बीच का अंतर जानने में मुश्किल हो सकती है। अपनी भावनाओं की सूची बनाना आपको यह जानने में मदद कर सकता है कि लड़की के साथ आप क्या चाहते हैं दोस्ती या रोमांस है।
  • आप करीबी दोस्त के साथ अपनी भावनाओं पर भी चर्चा कर सकते हैं। भावनाओं के बारे में बताएं और पूछें कि आप भ्रमित क्यों हैं।
  • चित्र एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 2
    2
    पता है कि ऐसी भावनाएं सामान्य हैं घबराओ मत! एक ही लिंग के किसी के लिए गिरावट आप अजीब नहीं बनाते हैं इसके बजाय, यह दर्शाता है कि आप परिपक्व होने की तलाश में एक जवान औरत हैं जो आपकी इच्छाओं और इच्छाओं की खोज कर रहे हैं, जो पूरी तरह सामान्य है
    • पता है कि ऐसी हजारों महिलाएं हैं जिन्हें एक ही भ्रम से निपटना पड़ता है। उनमें से बहुत से पहले से ही एक समाधान मिल चुका है और आपको यह भी मिलेगा!
    • यह आपके यौन पहचान का पता लगाने का एक मौका है। इसके बारे में पढ़ें कि यौन पहचान कैसे बनती है और क्या होता है जब लोग यौन परिपक्व होते हैं यह आपके किसी भी भय को शांत करने में मदद कर सकता है क्योंकि आप जो महसूस कर रहे हैं वह बिल्कुल सामान्य है।
  • चित्र एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 3
    3
    अपनी भावनाओं को स्वीकार करें अपनी प्राकृतिक इच्छाओं के विरुद्ध मत लड़ो गर्व के साथ उन्हें स्वीकार करें यह अपने आप से सच होना ज़रूरी है!
    • अगर आपको लगता है कि आप समलैंगिक या उभयलिंगी हो सकते हैं, तो एलजीबीटी समुदाय में सहायता लेने पर विचार करें। ये लोग आपकी भावनाओं को समझेंगे और आपको आवश्यक समर्थन देंगे।
    • अपने समुदाय में समलैंगिकता की चर्चा करने वाले समूहों में शामिल होने पर विचार करें।
    • आप फोरम में ऑनलाइन समुदाय, जैसे वेबसाइट पर पाए गए रिक्तक्लूसट्स.कॉम भी पा सकते हैं।
  • एक ही लिंग क्रश के साथ डील शीर्षक चित्र (लड़कियों) चरण 4
    4
    उन भावनाओं को हमेशा के लिए छिपाओ मत आप अपनी कामुकता को अपने आप से स्वीकार कर सकते हैं-आप दूसरों को यह स्वीकार करने की उम्मीद कैसे करते हैं? दूसरी तरफ, अपनी भावनाओं को जोड़ना चाहिये या तय कर लें कि कोई भी उनके बारे में कभी पता नहीं चलेगा उन्हें गायब नहीं किया जाएगा।
    • वास्तव में, आप वास्तव में कौन छुपा रहे हैं, आपके रिश्ते को प्रभावित कर सकते हैं और आप जिन लोगों की देखभाल कर रहे हैं उनके साथ संबंधों का पूरी तरह से आनंद लेने से रोका जा सकता है।
    • आपको चारों हवाओं की घोषणा नहीं करनी है कि आप इस लड़की पर क्रश करते हैं, जैसे कि आपको इसे गुप्त रखने की ज़रूरत नहीं है इस जुनून को गुप्त रखने से पता चलता है कि यह कुछ गलत है, लेकिन ऐसा नहीं है। यदि आप कई लोगों से बात करने में संकोच करते हैं, तो एक दोस्त चुनें और उसे अपनी भावनाओं के बारे में बताएं
    • एक विश्वसनीय परामर्शदाता से मदद लें, यदि आपको लगता है कि अपने परिवार या आपके निकट के लोगों को जोखिम भरा है। परामर्शदाता आपकी सहायता कर सकता है
  • भाग 2
    आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके अनुसार कार्य करना

    चित्र एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 5
    1
    आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसका दोस्त बनें यदि आप इसे अभी तक नहीं जानते हैं, तो इसका दृष्टिकोण करें। यदि आपके पास आम में कोई मित्र है, तो उन्हें उनसे परिचय करने के लिए कहें यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो अपना परिचय दें। उदाहरण के लिए, यदि वह एक पुस्तक पढ़ रही है जिसे आपने कभी नहीं पढ़ा है, तो पुस्तक के विषय के बारे में पूछें। या यदि आप कुछ वर्ग को एक साथ करते हैं लेकिन कभी बात नहीं करते हैं, तो कक्षा के बारे में बातचीत करें। मूल रूप से, एक बातचीत शुरू करने के लिए एक विषय ढूंढें और उसे रुचि लेने का प्रयास करें
    • यदि आप पहले से ही लड़की को जानते हैं, तो उसके बारे में अधिक जानें यह एक अच्छा मौका है कि आप उसे रोमांटिक तरीके से पसंद करें या नहीं।
    • उसे बेहतर जानना भी आपको यह पता लगाने का मौका दे सकता है कि क्या वह एक ही सेक्स के किसी के साथ संबंध के लिए खुला है।
  • चित्र एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 6



    2
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं आपकी भावनाओं को ईमानदारी से और स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए महत्वपूर्ण है आप कहकर वार्तालाप शुरू कर सकते हैं, "मुझे आपसे मिलना अच्छा लगता है," या "मुझे आपके साथ समय बिताने के लिए प्यार है।" उस से, आप रोमांटिक रूचि में रुचि रखते हैं।
    • यह बातचीत बहुत मुश्किल हो सकती है बातचीत के लिए इस दिशा में आगे बढ़ने में कुछ समय लग सकता है। इस विषय पर जाने से पहले आपकी दोस्ती मजबूत होनी चाहिए।
    • इस बातचीत में जल्दबाजी मत करो! समय लें और सही समय तय करें यदि वह अपमानजनक है या खराब मूड में है, तो इस समस्या को हल करने के लिए दूसरा समय चुनें।
  • चित्र एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 7
    3
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि वह उन भावनाओं को नहीं बदलेगी यह कदम मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर आप लड़की को बहुत पसंद करते हैं हालांकि, अस्वीकृति के लिए तैयार रहने का एक अच्छा विचार है और साथ ही यह आश्वस्त हो सकता है कि यह विनिमय कर सकता है। जब आप किसी को जाने के लिए कहते हैं तो यह एक समझदार रवैया है!
    • सबसे बुरी तरह से, वह उसे अपमानित कर सकती हैं, उसे खाली कर सकती है, या उसकी भावनाओं का नकली कर सकती है। यदि ऐसा होता है, तो इसे प्रभावित न करें जाहिर है, वह उस व्यक्ति से संबंधित नहीं है
    • अगर लड़की अपनी भावनाओं का प्रतिदान नहीं करती है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। आपके लिए बहुत से लोग उपलब्ध हैं, दोनों पुरुषों और महिलाओं
    • यदि वह आपको अस्वीकार करती है, तो शांत रहें पहली प्रवृत्ति निराश और अकेले हो सकती है अपनी भावनाओं पर गर्व महसूस करना याद रखना, शर्म नहीं है
    • यदि लड़की अपनी भावनाओं का प्रतिफल नहीं करती है, तो वह अन्य लोगों को उसी लिंग के किसी व्यक्ति के आकर्षण के बारे में बता सकती है। इस लड़की के साथ जोखिम लेने से पहले लोगों को जानने के लिए तैयार रहें
  • चित्र एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 8
    4
    एक बैठक की योजना बनाएं इस लड़की के साथ समय बिताने की योजना बनाएं यदि वह आपके हमलों के लिए खुली है इसका कोई मतलब नहीं है कि आप उसे पसंद करते हैं उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ समय बिताना चाहता है या उसे आमंत्रित करना है वैसे भी, यह तोड़ने का मौका याद नहीं है!
    • रात्रिभोज के लिए जा रहे हैं और फिर फिल्मों में जाने से क्लासिक पहली तारीख है। आप अपने आप को रात के खाने में बेहतर जान सकते हैं और फिल्म को देखकर आराम कर सकते हैं।
    • कई गतिविधियां हैं जो पहली बैठक में की जा सकती हैं। वह जो कुछ करना पसंद करती है उसे चुनें यह बहुत फैंसी या महंगा होना जरूरी नहीं है इसके विपरीत, आप प्रकृति की सैर ले सकते हैं या मॉल में सैर ले सकते हैं। वह क्या करने की कोशिश करो!
  • भाग 3
    समान लिंग भावनाओं के निहितार्थ से निपटना

    चित्र एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 9
    1
    यह तय करें कि आप एक ही लिंग के व्यक्ति के लिए भावनाओं को मानेंगे। यदि आप लड़की को आमंत्रित करते हैं तो आपका मामला सार्वजनिक हो सकता है, खासकर यदि आप एक ही स्कूल में अध्ययन करते हैं इस स्थिति के लिए तैयार हो जाओ और सोचें कि आप प्रतिक्रिया कैसे करेंगे।
    • उन लोगों के बारे में सोचें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं और आपको दूसरों के बारे में जानने से पहले उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बता देना चाहिए। यह एक कठिन बातचीत हो सकती है, लेकिन यह गपशप सुनने से बेहतर है
    • एक ही लिंग के किसी व्यक्ति के लिए अपनी भावनाओं का खुलासा करना किसी भी व्यक्ति को बताने, या परम लैंगिक अभिविन्यास को चुनने का दायित्व नहीं है। उदाहरण के लिए, आप बस अपने सबसे अच्छे दोस्त को भावनाओं के बारे में बताकर शुरू कर सकते हैं और आप अपने यौन अभिविन्यास पर इसका प्रभाव नहीं जानते हैं।
    • एक जगह या परिवार के माहौल में इन भावनाओं को प्रकट करना जो कि समलैंगिकों का समर्थन नहीं करता है, वह मुश्किल हो सकता है आपको प्रामाणिक होने की इच्छा को संतुलित करना और आपकी सुरक्षा और भलाई के बारे में परवाह की आवश्यकता है। सबसे ऊपर, आपके लिए सही विकल्प चुनिए!
  • एक ही लिंग क्रश के साथ डील शीर्षक चित्र (लड़कियों) चरण 10
    2
    एक परिवार के साथ डील करें जो समर्थन प्रदान नहीं करता है ऐसा हो सकता है कि आपका परिवार उसी लिंग के किसी व्यक्ति को अपने आकर्षण के ज्ञान पर खुशी में नहीं कूदता। अगर ऐसा हुआ तो यह बहुत अच्छा होगा, लेकिन इस तरह के आकर्षण को स्वीकार करने से पहले अधिकांश परिवार एक सेट-अप अवधि में जाते हैं। अपने परिवार की सहायता की कमी से निपटने के लिए, योजना कीजिए कि आप तत्काल उत्साह की बजाय कैसे गिनेंगे और धीरे-धीरे स्वीकृति के लिए तैयार होंगे।
    • चूंकि आप अपने परिवार को अच्छी तरह जानते हैं, एक समय चुनें जब आपके परिवार के सदस्य एक अच्छी मूड में हों और गंभीर बातचीत के लिए खुला।
    • शांत रहने की कोशिश करें यदि आप ऊब जाते हैं और बताते हैं कि आपका परिवार समझ नहीं रहा है तो आप उन्हें समझ नहीं पाएंगे। उन्हें समझने का सबसे मौका क्या होगा जानकारी है समलैंगिक आकर्षण के सहजता के बारे में उन्हें धीरे-धीरे पढ़ना, उनसे गुस्सा और चिल्लाते हुए उनकी राय को और अधिक आसानी से बदल देगा।
    • असंभव के लिए इंतजार मत करो कुछ परिवार के सदस्य शायद हमेशा समलैंगिक हो जाएगा यह बहुत दुख की बात है, लेकिन यह सच है। उन लोगों के लिए अपेक्षाओं को कम और क्रमिक रखें जिन्हें बहुत समलैंगिकता है इस तरह आप प्रगति की कमी से निराश होने की बजाय प्रगति से सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक ही सेक्स क्रश के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 11
    3
    विवादित भावनाओं के साथ डील करें आप जो भी प्रतिरोध महसूस कर रहे हैं, वह बाहर से आ सकता है। यह स्वीकार करना मुश्किल हो सकता है कि अगर आपको अपने सभी जीवन को सिखाया गया है कि यह गलत है तो आपके पास एक समान आकर्षण है। आतंरिक हमफोबिया से निपटने के लिए, आपको अपनी भावनाओं के बारे में खुद के साथ बहुत ईमानदार होना चाहिए और उन्हें प्राकृतिक और अद्भुत भावनाओं के रूप में स्वीकार करने का प्रयास करना होगा।
    • आतंकित होमोफोबिया के खिलाफ लड़ना मुश्किल है और आपके परिवार को अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए लेने से अधिक समय लग सकता है हालांकि, याद रखें कि अपने आप को प्यार करने और खुश होने का अंतिम लक्ष्य यह है कि आप अपने सिर में होने वाली बुरी भावनाओं से छुटकारा पाने का प्रयास करेंगे।
    • विरोधाभासी भावनाओं को लड़ना सिर्फ स्वभाव से ज्यादा ले सकता है। कई मामलों में, आपको पेशेवरों की आवश्यकता है, जो आपको भावनाओं को दूर करने में मदद करने के लिए परामर्शदाता, चिकित्सक या अन्य स्वास्थ्य विशेषज्ञ हो सकते हैं ये लोग आपकी पहचान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि आपकी नकारात्मक भावनाएं किस आधार पर हैं और कैसे उन्हें धीरे-धीरे खत्म करना है।
    • एक समलैंगिक आकर्षण को स्वीकार करना मुश्किल हो सकता है यदि आप अभी भी उन लोगों के साथ शामिल हैं जो आपकी भावनाओं का समर्थन नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अभी भी ऐसे चर्च में शामिल हैं जो समलैंगिक संबंधों का समर्थन नहीं करता है इस स्थिति में, आपको यह तय करना होगा कि सबसे अच्छा क्या है यदि भागीदारी महत्वपूर्ण है, तो आपको कुछ कार्रवाई करने की आवश्यकता है ताकि आप को चोट पहुंचाने के लिए एक ही लिंग के आकर्षण के बारे में कुछ नहीं कह सकते। यह विभिन्न चीजों की अनुपस्थिति हो सकती है, जब इस संघर्ष के बारे में एक चिकित्सक से बात करने के लिए नकारात्मक चीजों के बारे में कहा जाता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com