IhsAdke.com

जब आप घबराए हुए हैं तो आपसे बात करने के लिए व्यक्ति से बात कैसे करें

क्या आपको एक ऐसे व्यक्ति को पसंद है जिसे आप जानते हैं, लेकिन क्या आप उससे बात करने के लिए डरे हुए हैं? ऐसा मत बनो! यह इतना आसान नहीं लग सकता है, लेकिन आप सफल होने के बाद अविश्वसनीय महसूस करेंगे - भले ही उसे वही महसूस न हो।

चरणों

चित्र शीर्षक से अपने क्रश को टॉक करें जब आप` class=
1
यदि आप वास्तव में परेशान हैं, तो आराम करो। किसी दोस्त से पूछो कि आप कौन हैं और आप चाहते हैं कि आप आकर आप से बात करें। जब आप "जुनून" चरण में जाते हैं, तो दोस्तों वास्तव में अद्भुत हैं
  • चित्र शीर्षक से अपने क्रश को टॉक करें जब आप` class=
    2
    यदि वह आपके घर जाता है, तो अपने साथ रहने के लिए किसी मित्र से पूछें। लेकिन ऐसा केवल तभी करें जब आप घबरा रहे हों, क्योंकि अगर वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो उसे अपने दोस्तों को स्वीकार करना मुश्किल होगा।
  • चित्र शीर्षक से अपने क्रश को टॉक करें जब आप` class=



    3
    , एक स्त्री में या अजीब उसके सामने अधिनियम पारित क्योंकि वह आप अजीब हैं और उसके सभी दोस्तों को बता सकते हैं लगता है कि कितना समय लगेगा।
  • चित्र शीर्षक से अपने क्रश को टॉक करें जब आप` class=
    4
    उसकी ओर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शर्म न हो बस सुनिश्चित करें कि वह अपनी भावनाओं को परस्पर आदान-प्रदान नहीं कर सकते, इसलिए दुखी मत हो अगर वह कहते हैं कि वे आप उसी तरह पसंद नहीं है और आप से पूछना मित्र होने के लिए। हाँ कहने और चले।
  • चित्र शीर्षक से अपने क्रश को टॉक करें जब आप` class=
    5
    अगर वह आपका अनुरोध अस्वीकार करता है, तो उसे हर दिन फोन करके उसे परेशान मत करो। यह विपरीत लिंग को बहुत परेशान कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अगर वह आपके अनुरोध को स्वीकार करता है, बहुत अच्छी तरह से! अपने दोस्तों को मत कहो, वह चाहे वह न करें
    • उसे परेशान मत करो अगर वह नहीं कहता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com