IhsAdke.com

अगर कोई दोस्त आपको पसंद करता है तो उसे कैसे खोजें

क्या आप किसी के साथ पर्याप्त समय व्यतीत करते हैं और नहीं जानते कि व्यक्ति का दूसरा इरादा क्या है? आम संकेतों को समझना सीखें जो संकेत कर सकते हैं कि कोई दोस्त (या मित्र) आपको किसी अन्य रूप में पसंद करता है - और पता है कि क्या उस प्रश्न का उत्तर "हाँ" या "नहीं" है।

चरणों

भाग 1
संकेतों पर ध्यान दें

चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 1 पसंद करता है
1
आप अकेले बहुत समय बिताते हैं हर कोई अपने दोस्तों के साथ बहुत समय बिताता है, दूसरों से घिरा हुआ है या नहीं दोहरी गतिविधियों को प्रदर्शन करना एक करीबी लोगों और उपन्यासों के बीच एक सामान्य घटना है - और ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि आपका मित्र आपको इस प्रकार के कार्यक्रम में आमंत्रित करता है, जिसे वह आपको पसंद करती है हालांकि, यदि यह असामान्य आवृत्ति पर हो रहा है, कर सकते हैं गलत उद्देश्यों को इंगित करें
  • यदि आपका मित्र दूसरे लोगों के आसपास नहीं होना चाहता है, जब वह आपके साथ है, यह एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 2 पसंद करता है
    2
    आप हर दिन मिलते हैं भले ही आप अक्सर अपने दोस्तों से बात करते हैं, अगर आपको लगता है कि उस विशिष्ट व्यक्ति से हर समय बात करने की आवश्यकता महसूस होती है, तो हो सकता है कि आपकी दोस्ती कुछ अधिक है क्या आपका दिन अधूरा लगता है जब आप बात नहीं करते? क्या आप उसे याद करते हैं, भले ही आप कक्षा के कुछ ही घंटों के लिए अलग हो?
    • इस बारे में सोचें कि आप कितने इलेक्ट्रॉनिक संदेशों का आदान-प्रदान करते हैं। अगर आपको अंत पर घंटे के लिए बात करने की आदत है - प्रत्येक दिन सैकड़ों संदेशों का आदान प्रदान करना - आप एक दूसरे को पसंद कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 3 पसंद करता है
    3
    उनके मुठभेड़ अधिक से अधिक अंतरंग हो रहे हैं क्या आप अकेले कॉफी ले रहे हैं? क्या आप रात के खाने या शाम को टहलने जा रहे हैं? क्या वह व्यक्ति आपको कुछ ऐसा करने के लिए आमंत्रित करता है जो आपको पसंद करता है, भले ही उसे मज़ेदार नहीं लगता? ये स्पष्ट संकेत हैं कि आपके मित्र आपको बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं और शायद दोस्ती से मजबूत भावनाएं हैं।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 4 पसंद करता है
    4
    आप भौतिक संपर्क अक्सर बनाते हैं अगर आपका दोस्त आपको पसंद करता है, तो आप इसे और अधिक खेलेंगे। हालांकि कई हैं चिपचिपा प्रकृति से, इस संपर्क को तेज करने में लगभग हमेशा ब्याज प्यार का संकेत है हो सकता है कि यह व्यक्ति आपको परीक्षण कर रहा है (जैसे कि किसी व्यक्ति का उपयोग करने से पहले अपनी उंगलियों के साथ पानी का तापमान जांचना)। यदि आप अक्सर यह हो रहा देखते हैं, यह एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकता है
    • अगर संपर्क आपको असुविधाजनक बना देता है, तो प्रकट करें यह लोगों को अयोग्य और अचानक (विशेष रूप से यदि वे कोई दिलचस्पी नहीं है) स्पर्श करने के लिए अच्छा नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 5 पसंद करता है
    5
    आप कई उपहार प्राप्त करते हैं यदि व्यक्ति आपको कई अंतरंग उपहार देता है, जैसे कि कविताएं, गीत या अन्य विशेष बातें, तो आप कहने की कोशिश कर रहे हैं, "मुझे आप पसंद हैं।"
    • अंतरंग और कस्टमाइज़्ड उपहार अक्सर प्यार ब्याज दर्शाते हैं कस्टम सीडी जैसी आइटम तीव्र जुनून का संकेत देते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 6 पसंद करता है
    6
    तुम बहुत इश्कबाज हो। कुछ लोग बस वे कर रहे हैं चुलबुला। इस तरह के लोग अक्सर पूरे दिन कई लोगों को "हार मानते हैं": बारिटास, वेटर्स, बस ड्राइवर आदि। यह देखने की कोशिश करें कि, हाल के दिनों में, आपका प्लेटोनिक संबंध अधिक साहसी हो गया है। हो सकता है कि आपका मित्र आपको जो महसूस करता हो उसके बारे में सूक्ष्म या शर्मीली न हो
    • यदि आपका मित्र आपको तारीफ करता है या बोल्ड टिप्पणियां करता है, तो आप यह स्पष्ट कर रहे हैं कि आप रुचि रखते हैं
  • चित्र बताओ अगर आपका मित्र आपको चरण 7 पसंद करता है
    7
    आप किसी भी विषय के बारे में बात करते हैं। अगर आपका मित्र कहता है सब आप के लिए, एक स्पष्ट संकेत है कि आपके रिश्ते में दोस्ती से ज्यादा शामिल है आप अपने परिचितों के साथ पढ़ाई, खेल और उनकी पसंद के बारे में भी बात कर सकते हैं - लेकिन क्या आप केवल उस व्यक्ति के साथ अपने सपने, इच्छाओं, भय और अन्य संवेदनशील मुद्दों के बारे में बात कर सकते हैं? इससे संकेत मिलता है कि कुछ और चल रहा है।
    • करीबी दोस्त भी अक्सर गहरे मुद्दों के बारे में बात करते हैं। यदि यह मामला है, लेकिन आप अन्य संकेतों की सूचना नहीं देते हैं, तो कुछ और नहीं हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 8 पसंद करता है
    8
    आपका दोस्त आपके आस पास घबराहट है जब लोग बीच में होते हैं तो आम तौर पर लोग परेशान नहीं होते मित्र. यदि वह उत्सुकता दिखती है, तो उसे छिपी हुई भावनाएं हो सकती हैं अपने शरीर की भाषा और आपके घबराहट पर ध्यान देने की कोशिश करें।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको 9 कदम पसंद करता है



    9
    आपका मित्र हमेशा आपको खोजने के लिए पर्याप्त रूप से पैक करता है जब आप मिलते हैं, क्या वह खुद को सौंदर्य के प्रति समर्पित महसूस करती है? यदि वे मॉल में टहलने के लिए गठबंधन करते हैं, लेकिन वह एक तारीख के लिए तैयार दिखती है, तो वह सोच सकती है कि वह एक में है
    • हेयर उत्पाद, मेक-अप और स्टाइलिश कपड़ों जैसे विवरणों पर अधिक ध्यान दें। यदि वह सुंदरता के लिए बहुत ज्यादा समर्पित करती है, तो उसकी रुचि उल्लेखनीय होगी।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 10 पसंद करता है
    10
    आपका दोस्त ईर्ष्या कर रहा है उस लड़की के बारे में बात करने की कोशिश करें जो आप अभी में रुचि रखते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह एक झूठ है, किसी को डेटिंग करने के बारे में बात करें और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि वह आपको पसंद करती है, तो आपका मित्र ईर्ष्यापूर्ण या निराश हो सकता है शायद आपके "जुनून" का मजा भी बनाइये - आपका प्यार ब्याज दर्शाता है
    • अपने दोस्त के क्रश के बारे में प्रश्न पूछें अगर वह शर्मीली हो जाती है और इसके बारे में बात नहीं करना चाहती है, तो वह आपको पसंद कर सकती है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 11 पसंद करता है
    11
    आप अपने दोस्त को पसंद करते हैं यदि आप पूछते हैं कि क्या उसे कोई प्रेम रुचि है या नहीं, तो आप उसी तरह महसूस कर रहे हैं। हालांकि, कभी-कभी ये चीजों को अलग करना मुश्किल हो सकता है। किसी के करीबी होने और उस व्यक्ति के साथ कुछ और चाहते होने में क्या अंतर है? शायद कोई नहीं है अंतर! प्रत्येक रिश्ते की अपनी लय होती है, इसलिए यह सब कुछ स्पष्ट रूप से देखने के लिए मुश्किल हो सकता है
    • क्या आप अपने दोस्त के बारे में अधिक बार सोचते हैं कि आप अपने कुत्ते को पसंद करते हैं या पसंद करते हैं? यदि हां, तो आपको कुछ महसूस हो सकता है
    • क्या आप अपने मित्र को शारीरिक आकर्षण महसूस करते हैं? यदि हां, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं - हालांकि यह भावना तब भी मौजूद हो सकती है, हालांकि भौतिक उपस्थिति इतनी महत्वपूर्ण नहीं रही है। आप जिस तरह से हो, उसे आप पसंद कर सकते हैं।
  • भाग 2
    कार्रवाई करना

    चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 12 पसंद करता है
    1
    तय करें कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आप अपने मित्र की भावनाओं के लक्षण देख चुके हैं, तो सोचें कि आप प्रतिक्रिया देने से पहले क्या महसूस करते हैं। प्रतिबिंबित करें - भले ही आप ऐसा महसूस न करें
    • मान लें कि आपका मित्र भावनाओं को विकसित करता है क्या आपको ऐसा ही लगता है? क्या आप अपनी दोस्ती कुछ और बनने के लिए चाहते हैं?
    • मान लें कि आपके मित्र ने भावनाओं को विकसित नहीं किया है इसके बारे में बात कर दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं? यदि आप उसे पसंद करते हैं और अपने रिश्ते को विकसित करना चाहते हैं, तो क्या आपको लगता है कि इसके बारे में कुछ करना संभव है?
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 13 पसंद करता है
    2
    बिना देरी के पूछो यह पता लगाने का सबसे तेज़ और सबसे आसान तरीका है कि आपका दोस्त आपको पसंद करता है यदि आपने पिछले अनुभाग में सूचीबद्ध कुछ लक्षणों को देखा है, तो इसका जवाब "हाँ" होने की संभावना है। उसे बोलने और कहने के लिए बुलाओ, "मुझे एहसास हुआ कि हम एक साथ बहुत समय व्यतीत कर रहे हैं और अपने आप से पूछना शुरू कर रहे हैं: क्या आप मुझे पसंद करते हैं? क्या आप मेरे दोस्त से अधिक होना चाहते हैं?"
    • यहां तक ​​कि अगर उसे कोई भावना नहीं है, तो वह सवाल से नाराज नहीं होगी या यदि आप सुझाव देते हैं कि आप अपने संबंधों को "विकसित" करते हैं - जब तक आपकी दोस्ती गलत नहीं होती है।
    • अगर आपको लगता है कि यह आपकी दोस्ती को नुकसान पहुंचा सकता है और आप उसके साथ साझेदारी नहीं करना चाहते हैं, तो मूक होने पर विचार करें। चिंता न करें अगर वह आपको पसंद करती है या नहीं - दोस्ती को संरक्षित करें
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 14 पसंद करता है
    3
    यदि आप आकर्षण के संकेतों को देखते हैं, लेकिन अनिश्चित हैं, तो आम में दोस्तों से सलाह मांगिए। दोनों लोगों के नज़दीक से बात करें। कुछ तरह से कहें, जैसे, "मुझे एहसास हुआ कि fulana हाल ही में मेरे लिए करीब ध्यान दे रही है क्या आपको लगता है कि वह कुछ भी महसूस करती है? "
    • निकटतम मित्रों से पूछना "अफवाह फैलाने" से अलग है। लोगों को मत बताना कि आपका दोस्त आपको पहले उससे बात करने के बिना पसंद करता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 15 पसंद करता है
    4
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आपको लगता है कि वह आपको पसंद करती है और भावना पारस्परिक है, तो अपने गुप्त प्रकट करें जोखिम ले लो! आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या हो सकता है और अगर आपको यह पसंद नहीं है और आप असहज महसूस करते हैं, तो उसी तरह ईमानदार रहें। आप उस तरह से महसूस करने के लायक नहीं हैं और आपका दोस्त शायद यह नहीं चाहता होगा।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आपके मित्र के साथ सब कुछ स्पष्ट और ईमानदार होना अच्छा होगा। यदि आप हमलों से असहज महसूस करते हैं, तो थोड़ी देर के लिए लड़की से भी दूर हो जाना पर विचार करें।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपका मित्र आपको चरण 16 पसंद करता है
    5
    अगर आपको असहज महसूस हो रहा है, तो थोड़ी देर के लिए अपने दोस्त से दूर रहें। यदि भावना (या तो एक) पारस्परिक नहीं है, तो पहले के रूप में एक साथ वापस पाने में मुश्किल हो सकती है। यह सोचना दुखी है कि दोस्ती समाप्त हो सकती है, लेकिन कुछ मामलों में सम्मान बनाए रखने के लिए अकेले समय व्यतीत करना महत्वपूर्ण है।
    • कुछ मामलों में, अगर आपकी भावनाएं हैं बहुत मजबूत, दोस्ती जारी रखना मुश्किल हो सकता है (अगर ब्याज पारस्परिक नहीं है) आप स्वाभाविक रूप से दूर स्थानांतरित कर सकते हैं इसमें कोई समस्या नहीं है - यह जीवन का हिस्सा है
  • युक्तियाँ

    • यह देखने के लिए कि आपका मित्र आपको पसंद करता है, अपनी आँखें खोलें और अपना कान साफ़ करें।
    • अगर आपको यह पसंद है, तो सकारात्मक संकेत भेजें इन परिस्थितियों में कोई भी भ्रमित नहीं होना पसंद करता है

    चेतावनी

    • वह सिर्फ मैत्रीपूर्ण हो सकती है- सावधान रहना
    • चाहे जो कुछ भी हो, उससे संपर्क न करें और भाग्य पूछें। यह दोनों के लिए एक अप्रिय स्थिति पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com