IhsAdke.com

कैसे बनाने के लिए अपने मित्र को आप के लिए और अधिक ध्यान देना

क्या आपका सबसे अच्छा दोस्त या जिस व्यक्ति को आप सबसे ज्यादा तलाश करते हैं जब आपको उनकी आवश्यकता नहीं है, तो आप पर ध्यान नहीं देते हैं? क्या आप अक्सर बाहर छोड़ दिया लगता है? क्या आपको लगता है कि वह आपको पसंद नहीं करता है? क्लब में आपका स्वागत है

अगर आप अपने मित्र को आप की तरह बेहतर बनाना चाहते हैं - मान लें कि वह बड़ा है और आप उसे स्मार्ट, सुन्दर, शांत और बहुत कुछ मिलते हैं - उससे बात करें शर्मीली मत बनो! यदि वह सोचता है कि आप प्यारे, मिठाई आदि हैं, तो इससे भी बेहतर!

चरणों

छवि शीर्षक से अधिक ध्यान देने के लिए आपका मित्र प्राप्त करें चरण 1
1
सबसे पहले, कोने में रोना रोना रोना। मत सोचो कि तुम्हारा दोस्त सिर्फ तुम्हारे लिए आ जाएगा ज्यादातर समय, यह भी हो सकता है कि व्यक्ति वह व्यक्ति है जो "महत्व" चाहता है। जैसे लोग इस तरह की तलाश करते हैं और हर किसी का ध्यान आकर्षित करते हैं, लेकिन यह महसूस नहीं करते कि इसे विनिमय करना आवश्यक है। उठो और अपने दोस्त के साथ बैठ जाओ. हर अवसर लेने का प्रयास करें ताकि आपको उसके पास जाना पड़े। स्कूल से तोड़ने पर उसके साथ बैठो, उससे पूछें कि क्या वह पैदल चलना चाहता है, आदि। वे कह सकते हैं, "क्या आपको नहीं लगता कि साइक्लेन में इतनी-और-अटक गई है?" लेकिन मन न करें वे आपसे सिर्फ ईर्ष्या कर रहे हैं
  • छवि शीर्षक से आपको और अधिक ध्यान देने के लिए आपका मित्र प्राप्त करें चरण 2
    2
    यदि वह काम नहीं कर रहा है, तो उस व्यक्ति को सूक्ष्म संकेत देने की कोशिश करें जिसे आप चाहते हैं कि उसकी कंपनी को पसंद करें, "तो, आप इन दिनों की तारीख को किसके साथ जा रहे हैं? हमें और अधिक मिलना चाहिए आप क्या सोचते हैं? "
  • चित्र शीर्षक से आपको और अधिक ध्यान देने के लिए अपने मित्र को प्राप्त करें चरण 3
    3
    यदि संभव हो, तो अपने दोस्त को यह कहने की कोशिश करें कि आप कैसा महसूस करते हैं, लेकिन विषय को एक से अधिक बार खींचकर न करें, या वह सोचें कि आप बेताब हैं।



  • छवि शीर्षक से आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने मित्र को अधिक जानें चरण 4
    4
    उसके पास भी करीब मत रहो अगर आप उसे फोन करते हैं, तो ऐसा लगता है कि वह बातचीत में बहुत दिलचस्पी नहीं रखते हैं। असल में, दिखाएं कि आपके पास रवैया है, लेकिन अधिक नहीं है उदाहरण के लिए, जब आप कॉल करते हैं, तो बातचीत कुछ ऐसा हो सकती है: आप: "हाय ..." - मित्र: "हाय ..." - आप: "क्या?" और इतने पर। 15 मिनट या उससे अधिक के बाद, "ओह, मुझे जाना है, आपको देखने की ज़रूरत है!" यह व्यक्ति आपके साथ बात करने के लिए और अधिक इच्छुक बना देगा।
  • चित्र शीर्षक से आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने मित्र को प्राप्त करें चरण 5
    5
    यदि आपके मित्र को कुछ की जरूरत है, तो कोई व्यक्ति अपना बैकपैक लेता है या पुस्तक व्यतीत करता है, जबकि वह व्यस्त है, सेवा करने के लिए स्वयंसेवा करने का प्रयास करें
  • आप के लिए और अधिक ध्यान देने के लिए अपने मित्र को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    चाहे जो कुछ भी हो, इसके बारे में पीछे से बात न करें, चाहे वह कुछ अच्छा या बुरा है दूसरों के मुंह में, यह हो सकता है कि यह टिप्पणी कुछ ऐसी चीज़ों को बदल देती है जिसे आपने कभी नहीं कहा।
  • युक्तियाँ

    • किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए, कभी-कभी आपको अपना दे देना बंद करना पड़ता है अकेले व्यक्ति को कुछ दिनों के लिए छोड़ दें इससे आप उत्सुक होंगे कि आप अब आसपास क्यों नहीं हैं। सिर्फ इसलिए कि वह ध्यान नहीं देते, इसका अर्थ यह नहीं है कि वह इसे देख नहीं रही है!
    • उसे उन जगहों पर आमंत्रित करें जिनसे वे आनंद ले सकें ताकि बाहर निकलने के लिए एक उपहार रखे!
    • व्यक्ति को हँसते रहें उन चीजों के बारे में सोचो जो आपने देखा है!
    • यदि वह शारीरिक शिक्षा कक्षा में किसी विशेष खेल को चुनती है, तो वही चुनें उसे जब तक वे जिम में नहीं मिलते हैं या जहां भी कक्षा होती है, उसे न बताएँ। आश्चर्य कीजिए और कुछ कहें, "वाह, मुझे नहीं पता था कि आप इस खेल को पसंद करते हैं।"
    • असुविधाजनक लगता है मानो या न मानो, यह काम करता है यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपका मित्र नोटिस कर सकता है और आपको आ सकता है या आपसे बात कर सकता है। इस रणनीति का उपयोग करें जब आप दोस्तों के समूह के साथ हों
    • किसी का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं? तो पढ़ना जारी रखें। आपको बहुत बात करने की आवश्यकता है। सच में, आप बस "हाय" नहीं कह सकते। और आपको घर पर काम करना चाहिए। शर्मीली मत बनो व्यक्ति को हँसते रहें, क्योंकि वह अपने भाई या बहन को हंसते हैं। यदि आपके भाई-बहनों की ज़रूरत नहीं है, तो आपको दिखाएं कि आप अपने आप को हंसी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
    • एक ही फिल्म या अपने दोस्त की श्रृंखला देखने की कोशिश करो और उस गाने को सुनें जिसे वह पसंद करते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप हमेशा एक तारीख पर जाने या मस्ती के लिए बाहर जाने के दौरान अच्छे लगते हैं।
    • बस पूरे समय व्यक्ति के साथ शांत रहें, और हो सकता है कि वह हमेशा के लिए उसकी जिंदगी बदल ले।
    • नकारात्मक या शिकायत मत करो सकारात्मक लोगों की तरह लोग
    • अपने मित्र के समान ही चीजों में रुचि रखें।
    • व्यक्ति से अक्सर बोलें और समय-समय पर उसकी तारीफ करने के लिए उसकी प्रशंसा करें अगर वह दुखी हो। हमेशा अपने मित्र के साथ रहें और सुनिश्चित करें कि यदि आप को किसी से बात करनी है तो आप उपलब्ध हैं

    चेतावनी

    • अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का मत करो या आप निराश महसूस कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com