IhsAdke.com

कैसे एक मित्र मुस्कुराओ बनाने के लिए

अपने मित्र को मुस्कुराहट करने से आपकी दोस्ती को बनाए रखने में मदद मिलती है और आपके मित्र भी आपके साथ रहती है और आपको कभी भी नहीं छोड़ता। आपके दोस्त मुस्कुराहट करने के लिए अलग-अलग तरीके हैं, लेकिन उस बिंदु तक नहीं है कि आप एक जोकर की तरह दिखते हैं या वे आपको हँसते हैं, आपको बेवकूफ सोचते हैं संभव है कि उन्हें शब्दों या इशारों के माध्यम से हंसना पड़े। ये आपके मित्र मुस्कुराहट बनाने के तरीके हैं

चरणों

चित्र बनाओ एक मित्र हंसी चरण 1
1
विनोदी हो अगर आप एक अकेली या गुस्से में हैं तो किसी को खुश कैसे करें? यदि आप अपने दोस्त के साथ थोड़ा मज़े करना चाहते हैं और आप उसे मुस्कान बनाना चाहते हैं या यदि आप उसे मजाक करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छे मूड में हैं यह तुम्हारा दोस्त है जिसे उत्साहित होना चाहिए, न कि आप।
  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी कदम 2
    2
    आरामदायक महसूस करें और पर्याप्त आराम करें इससे आपको सही ढंग से सोचने में मदद मिलेगी। मजेदार चुटकुले को कभी-कभी मुश्किल लगाना पड़ता है अगर आप पर बल दिया जाता है या थोड़ी नींद आती है कुछ अन्य चीजों के बारे में मत सोचो जो आपके विचारों को विचलित कर सकते हैं ताकि आप चुटकुले के बारे में अच्छी तरह से सोच सकें जो आप अपने दोस्त को बताना चाहते हैं।
  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी चरण 3
    3
    पहले सोचो इससे पहले कि आप मजाकिया चुटकुले बोलने या बोलने शुरू करें, पहले सोचें। आप उसे मुस्कान बनाना चाहते हैं, उसे गुस्सा मत करना।
  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी चरण 4
    4
    इसे ज़्यादा मत करो यदि आप इशारों से चुटकुले बनाते हैं, तो एक जोकर की तरह कार्य न करें। अन्यथा, अपने दोस्त तुम पागल फोन करेगा और यहां तक ​​कि अगली बार जब आप से पूछना वह तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहता है, तो जाने के लिए नहीं एक बहाना मिल सकता है, और यहां तक ​​कि आप से बात कभी नहीं हो सकता है। कुछ लोगों को एक पागल दोस्त नहीं करना चाहता
  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी चरण 5
    5



    आप असंभव बातें कह सकते हैं, लेकिन ज्यादा नहीं। यह समझा जाता है कि मजाक कुछ सच नहीं है। अविश्वसनीय कुछ भी कहो, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका दोस्त आपका मजाक पसंद करेगा उदाहरण, आप यह कहकर अपना मज़ाक शुरू कर सकते हैं: मैंने आज सुबह एक राक्षस देखा, मैं वास्तव में डर गया था. फिर आपका मित्र आपको पूछ सकता है, सच? कहाँ?. अंत में, जवाब: दर्पण में, और मैं लगभग तोड़ दिया, जब तक मुझे एहसास हुआ कि यह मैं था.
  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी चरण 6
    6
    की तुलना करें। जब आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं और कई लोगों के साथ, उन्हें अपने चुटकुले के हिस्से के रूप में उपयोग करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप तुलना करने के लिए एक अजीब व्यक्ति चुनते हैं उदाहरण, आप कहते हैं: क्या आप उस आदमी को देखते हैं?, वह फिर जवाब देता है: हां, क्यों?, आप उत्तर देते हैं वह बाईं ओर मुड़ती है, तो यह मेरे पिता की तरह दिखता है, लेकिन अगर आप सही कर देते हैं, मेरे चाचा की तरह दिखता है, लेकिन यह, का सामना करना पड़ रहा है अच्छी तरह से, मैं नहीं जानता कि! "निश्चित रूप से अपने दोस्त है जो अगले व्यक्ति आप का उल्लेख किया जाएगा पूछना होगा। सबसे अच्छा जवाब है: मेरी प्रेमिका. यह बेहतर है कि आपके मित्र ने अभी तक अपनी प्रेमिका को नहीं देखा है, या वह नहीं जानता कि उसे कल्पना करने की आवश्यकता नहीं है। कल्पना कीजिए कि आपकी एक प्रेमिका है, जिसका चेहरा आपके पिता के समान है।

  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी कदम 7
    7
    एक बाम ड्रॉप यह पागल लग सकता है, लेकिन यह अभी भी आपके चुटकुले में से एक के रूप में उपयोग करना संभव है। उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र इतना बोलता है और आप सुनना शुरू कर रहे हैं, तो जो कुछ भी आप सुनना नहीं चाहते हैं, बिना यह करने का सबसे अच्छा तरीका है। बस तुरंत कहें: शॉ, चुप, क्या आपने उस ध्वनि को सुना? वह फिर पूछेंगे, क्या आवाज है?. फिर अपने अंदर हवा दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह ध्वनि या कुछ भी नहीं होगा।
  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी चरण 8
    8
    बदसूरत और मजेदार चीजों के लिए देखो पर्यावरण में बहुत सी चीजें हैं जो आप अपने विषयों में उपयोग कर सकते हैं। आप इसकी तुलना किसी चीज़ या आपके मित्र को भी जानते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपनी सीमाएं जानते हैं, क्योंकि कभी-कभी यह आक्रामक हो सकता है।
  • चित्र बनाओ एक मित्र हंसी कदम 9
    9
    दुश्मन। आप, अपने मजाक में अपने दुश्मन के नाम का उपयोग आप क्या चाहते हैं के साथ उसकी तुलना कर सकते हैं, लेकिन लगता है कि अपने दोस्त उसे पसंद नहीं करता है, या जो, अपने दुश्मन का कोई दोस्त है अन्यथा आप दुश्मन बन जाएगा अपने दोस्त का उदाहरण: अपने दोस्त एक बड़ा बालों आदमी है, तो आपका मजाक पूछने शुरू: क्या आप चिड़ियाघर में हैं?. और अगर आपका दोस्त जवाब देता है हां, तो आप जोड़ते हैं, "क्या आपने गोरिल्ला को देखा?" और उन्होंने "स्पष्ट" जवाब दिया, पूरा: क्या आप उसका नाम जानते हैं?, अगर वह जवाब देते हैं न करें, अपने दुश्मन के नाम का उत्तर दें और कहें: अब मुझे पता है कि वह अंशकालिक काम कर रहा है! "

  • युक्तियाँ

    • रचनात्मक रहें चारों ओर देखो और चीजों का अनुवाद करने और उन्हें मजाक बनाने का प्रयास करें।
    • यदि आपको कोई मजाकिया घटना मिल गई है, तो इसके बारे में एक कहानी बनाएं और इसे अपने मित्र के साथ साझा करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह अजीब है
    • एक बेहतर हास्य अभिनेता बनने के लिए, कॉमेडी फिल्में देखने के लिए कि आपका मित्र मुस्कुराहट कैसे करें
    • चुटकुले पर किताबें पढ़ें
    • इंटरनेट पर कई चुटकुले हैं अपने दोस्त के लिए सही मजाक चुनना सुनिश्चित करें और वह आपको अपमानित नहीं करेगा।
    • प्रतिनिधित्व अपने दोस्त मुस्कान बनाने में भी एक कारक है हस्तियों या लोकप्रिय लोगों के बारे में मजाक बनाने के बारे में जानें

    चेतावनी

    • चुटकुले में अपने दोस्त या प्रियजनों का उपयोग न करें अन्यथा, आपका दोस्त आपको पागल हो जाएगा।
    • अपने दोस्त को मुस्कुराहट मत करो क्योंकि यह शर्मनाक है
    • पनीर चुटकुले से छुटकारा पाएं अगर आपका मजाक बहुत ही कठिन लगता है, तो एक और मजाक की कोशिश करें
    • आप जो कहते हैं, उसके बारे में सावधान रहें, कुछ चुटकुले आक्रामक हो सकते हैं और इससे आपको समस्याएं आती हैं।
    • यदि आपका दोस्त किसी अच्छे मनोदशा में नहीं है, तो उससे पहले पूछें कि वह क्या गलत है और इसके बारे में बताएं जब तक वह यह न दिखाए कि वह खुश है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com