IhsAdke.com

कैसे एक लड़की मुस्कान बनाने के लिए

एक लड़की पर मुस्कुराहट पैदा करने का प्रयास करना उसके लिए उसकी सराहना दिखाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। इसलिए यदि आप एक लड़की को जीतना चाहते हैं, भले ही वह आपकी अपनी प्रेमिका है, तो मुस्कुराहट के माध्यम से उसके साथ एक अच्छा संबंध बनाना शुरू करना महत्वपूर्ण है। उसे हंसते हुए, उसे आश्चर्य और एक असली दोस्त बनने के लिए उस कनेक्शन बनाने का सबसे अच्छा तरीका है।

चरणों

विधि 1
एक कनेक्शन बनाना

एक लड़की मुस्कुराओ चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
उसके मुस्कुराहट अक्सर, एक लड़की की मुस्कान जीतने के लिए, बस उसके साथ आँख से संपर्क करें और मुस्कुराहट देने वाले पहले व्यक्ति हों। हालांकि, अगर आप पहले से सफल नहीं होते हैं, तो कोशिश कर रहें। अचानक, एक अजीब मुस्कुराहट आपकी मदद कर सकती है। याद रखें कि मुस्कुराहट एक शांत बातचीत के लिए पहला कदम है।
  • मुस्कुराकर, शरीर रसायन को रिलीज़ करता है जिससे आप खुश होते हैं। इसके अलावा, जब आप किसी पर मुस्कुराते हैं, तो दूसरे व्यक्ति भी मुस्कुराते हुए महसूस करता है तो मुस्कुराते हुए दो लोगों को खुश कर देता है
  • मेक ए गर्ल स्माइल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उससे बात करो प्रश्न पूछें और यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपके पास क्या आम है। जब वह जानती है कि वह कुछ हितों को साझा करती है तो वह करीब महसूस करेगी - और बेहतर: अधिक आरामदायक होने के कारण, वह और अधिक मुस्कुराएगी इसे थोड़ा बेहतर जानने के लिए, आपको पता चल जाएगा कि अगली बातचीत के लिए कैसे योजना बनाएं।
  • एक लड़की मुस्कान कदम 3 शीर्षक चित्र
    3
    उसकी स्तुति करो यह निश्चित है कि तारीफ उसकी मुस्कुराहट करेगी, क्योंकि ऐसा कोई नहीं है जो अपने बारे में अच्छी बातें सुनना पसंद नहीं करता। हालांकि, ईमानदार होना इसे स्नेह के साथ देखें और उस विशेषता को उजागर करें जो आप वास्तव में इसमें आनंद लेते हैं। उपस्थिति पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है। यदि आप चाहें तो अपनी बुद्धि, मुस्कान या अच्छे मूड को बढ़ाएं।
    • यहां एक उदाहरण है: "यह पोशाक आप पर बहुत सुंदर है।"
    • आप यह भी कह सकते हैं, "क्या आप जानते हैं कि आप बहुत चालाक हैं?! ऐसा लगता है कि आपके पास हर चीज़ के लिए सही उत्तर है। "
    • अंत में: "आपका बालों बहुत सुंदर हैं मैं अपने घटता प्यार करता हूँ। "
  • विधि 2
    उसे हंसी बनाना

    एक लड़की मुस्कान कदम 4 शीर्षक चित्र
    1
    उसका पहला ध्यान दो। यदि वह आपका ध्यान नहीं दे रही है तो उसे हँसाना असंभव होगा तो इससे पहले कि आप कुछ अजीब करने की कोशिश करें, इसके पास जाएं और "हाय" कहें, उदाहरण के लिए।
  • एक लड़की मुस्कान कदम 5 शीर्षक चित्र
    2
    अपने आप को चुटकुले बनाओ अपने आप को मजाक कर यह साबित होता है कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं, जो विडंबना है, लड़कियों को अपील करता है। जब भी आप कर सकते हैं, मजाक बनायें (भले ही वह खुद से है), बस बर्फ तोड़ने के लिए और पर्यावरण में मौजूद किसी भी तनाव को और अधिक प्रकाश दे।
    • अपने आप को बेवकूफ बनाने के लिए एक गड़बड़ का आनंद लें - ये व्यवहार में अभ्यास को चलाने के लिए सबसे अच्छा समय है। उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आपने टेनिस शू पर कदम रखा- अब, शर्मिंदा होने की बजाय, ऐसा कुछ कहें, "अगर मैं कम से कम मेरे जूते पहनने को सीखा था, तो मुझे शर्म नहीं करना पड़ेगा।"
    • यदि वह किसी बिंदु पर उपेक्षा की बात आती है, तो उसका कर्तव्य मान लें: उसका ध्यान खुद से दूर रखें उदाहरण के लिए: "बकवास ... यह एक गड़बड़ नहीं था! एक बार, मैं ठोकर खाई और मॉल के एस्केलेटर नीचे चला गया, सचमुच, रोलिंग। वह, हाँ, एक गड़बड़ थी, जो आपके साथ हुआ वह प्यारा था। "
  • मेक ए गर्ल स्माइल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक मजाक बताओ चुटकुले बोलना आत्मविश्वास दर्शाता है बेशक इसका मतलब यह नहीं है कि सभी चुटकुले के रूप में मजाकिया होनी चाहिए, लेकिन उनका प्रयास मुस्कुराहट करने के लिए पर्याप्त हो सकता है। एक अच्छा मजाक के कुछ आवश्यक तत्व हैं: सही लक्ष्य, आश्चर्य का तत्व, रोजमर्रा की ज़िंदगी का अतिशयोक्ति और वास्तविकता के बुनियादी सिद्धांत
    • चूंकि विषय मजाक के विषय को संदर्भित करता है, इसलिए उस विषय को चुनना जरूरी है जो लड़की के हितों को दर्शाता है। उदाहरण के लिए, यह संभव है कि ज्यादातर लड़कियों को युद्ध के बारे में एक मजाक में अनुग्रह नहीं मिलेगा।
    • आश्चर्य के तत्व को मोड़ के साथ करना है जो मजाक मजाकिया बना देता है। अतिशयोक्ति, बदले में, कॉमिक स्ट्रिप के यथार्थवाद को दूर किए बिना, सामान्य की सीमाओं का विस्तार करने की भूमिका है
    • उदाहरण के लिए, जब वे डिनर की गुणवत्ता से आश्चर्यचकित हो जाते हैं, तो वे पहली बार आ रहे हैं, भोजन के बारे में मजाक उड़ाते हैं: "यह भोजन इतना बुरा है कि मेरा कुत्ता राशन में उसकी नाक मोड़ने से पहले दो बार सोचने लगेगा।"
  • मेक ए गर्ल स्माइल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आप को बेवकूफ बनाओ जैसे ही प्राथमिक विद्यालय की शुरुआत में एक बच्चा लोगों को हंसने या मुस्कुराहट कर सकते हैं, क्योंकि सरलता की वजह से यह वही सबसे कम उम्र के लिए जारी है। अजीब आवाज बनाएं या उदाहरण के लिए, स्पैनिश की नकल करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एक छोटी सी रस्सी के हास्य का प्रयोग करें: "गलती से" गीला होने के लिए टोंटी पर अपनी अंगुली डाल दीजिए। हालांकि, ध्यान रखें कि अतिशयोक्ति में इस्तेमाल होने पर पट हास्यास्पद हो सकता है।
    • याद करने की कोशिश करें कि आपको और आपके मित्र हंसते हैं। हो सकता है कि वह वही अजीब सामान भी मिल जाए।
  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए गर्ल स्माइल चरण 8
    5
    थोड़ा सा नृत्य करें किसी को हंसी बनाने के लिए एक मूर्ख छोटी नृत्य की तरह कुछ नहीं बेशक, यहाँ का लक्ष्य एक लड़की को कहीं से भी नहीं निकालना है और मैकेना को नृत्य करना शुरू करना है। हालांकि, अगर आप एक गीत खेलना शुरू करते हैं, तो आगे बढ़ें और दूसरों को मुस्कान बनाने की अपनी क्षमता दिखाएं।
  • विधि 3
    प्रेमिका मुस्कान बनाना




    चित्र बनाओ एक लड़की मुस्कान कदम 9
    1
    संपर्क में रहें अजीब संदेश भेजें और उन्हें अपने फोन पर अपने आवाज संदेशों की आवाज़ को जागृत करें। प्रत्येक संदेश उसे दिखाएगा कि आप उसके बारे में उस वक्त सोच रहे थे, जिससे कि उसे और अधिक प्यार और समर्थन मिले। क्या इस तरह के विचार से मुस्कान नहीं होगा!?
  • एक लड़की मुस्कान कदम 10 शीर्षक चित्र
    2
    हमेशा मौजूद रहें जब वह कहती है कि उसे आपकी मदद की ज़रूरत है, तो उसके साथ रहने में संकोच न करें। यदि वह कुछ के बारे में दुखी है, तो उसे कंधे पर रोने के लिए दो। जब आप कुछ वादा करते हैं, तो इसे रखें सहमत समय पर हमेशा बैठकों और नियुक्तियों पर पहुंचें महसूस करने से कि आप उस व्यक्ति हैं जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं, वह और अधिक मुस्कुराहट करना शुरू कर देंगे
  • मेक ए गर्ल स्माइल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे चुनौती या अधिक खेलना उसे गुदगुदी करें या उसे झूठ बोलने वाले लोहे के हाथ में आमंत्रित करें ऐसा सब कुछ करो जो सम्मान और दोस्ती दिखाता है, न कि इसके विपरीत। उसे गले लगाने या आश्चर्यजनक रूप से हाथ में हाथ चलने की कोशिश करो हालांकि, जब उसे स्थान की आवश्यकता होती है, तब उसका सम्मान करें
  • एक लड़की मुस्कान कदम 12 शीर्षक चित्र
    4
    जब आप कोई गलती करते हैं तो उसे क्षमा करें। आपको यह गलत मिला, आपकी प्रेमिका गुस्से में है और कोई बदलाव नहीं है। इसलिए इस बचने का एकमात्र तरीका माफी मांग रहा है, लेकिन ईमानदारी से। ऐसा करने के लिए, यह स्वीकार करते हुए शुरू करें कि आप गलत हैं और आपने गलत क्या किया। फिर पूछें कि आप गलती के लिए कैसे कर सकते हैं। भाग्य के साथ, आपकी प्रेमिका फिर से मुस्कुराएगी
    • उदाहरण के लिए, बस कहें "ठीक है, माफ करना" कुछ भी हल नहीं करेगा अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए, कुछ पसंद करते हैं: "मुझे खेद है मैं कक्षा के बाद आपको मिलना भूल गया। मुझे पता है कि मैंने उसे इंतजार किया और वह आपके लिए बहुत कष्टदायक रहा होगा। अगर मैं आपको अपनी गलती के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए एक सोडा खरीदा तो क्या होगा? "
  • विधि 4
    उसे आश्चर्य कीजिए

    चित्र बनाओ एक लड़की मुस्कान कदम 13
    1
    उसके लिए कुछ करो कुछ भी ऐसा ब्याज नहीं दिखाता है, जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके लिए कुछ करना। यह फूलों का गुलदस्ता के रूप में उतना आसान हो सकता है, जो अपने आप को उठाया गया और कस्टम फूलदान में रखा गया। वास्तव में, इरादे से परे, जो मामलों में आश्चर्य है (मजाक के रूप में)
    • शायद आप एक हार या मोती कंगन बनाना चाहते हैं! एक और विकल्प एक केक या कुछ कुकीज़ सेंकना है
  • एक लड़की मुस्कान कदम 14 शीर्षक चित्र
    2
    दिखाएँ कि आप सुन रहे हैं यदि वह, उदाहरण के लिए, एक बैंड को उद्धृत करता है जिसे आप नहीं जानते, उसे ढूंढने की कोशिश करें और उसकी बात सुनो वह आपके इशारे से प्रभावित होगी उन चीजों के साथ आश्चर्य कीजिए जिनसे उसने बातचीत में उल्लेख किया। क्या उसने कहा कि वह कॉफी पसंद करती है? अगली बैठक में एक गिलास लाओ। दिखाएँ कि आप वास्तव में उसे जानना चाहते हैं, पसंद और नापसंद, सब कुछ उन कहानियों पर ध्यान दें जिनसे वे आपको बताती हैं, क्योंकि वह आपको कुछ विवरण याद करने के लिए सुनकर रोमांचित होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए गर्ल स्माइल चरण 15
    3
    उपहार दें यह कुछ बड़ा नहीं है, लेकिन इसके बारे में सोचने के लिए कुछ होना चाहिए कुछ ऐसा दिखाता है कि आपने उसके बारे में सोचा है यह स्पष्ट करने का समय है कि आप उसे स्वाद समझते हैं
    • अगर वह सिक्कों, डाक टिकटों, या तिरास इकट्ठा कर रहा है, उसे एक आइटम के साथ प्रस्तुत करें जिसे वह जानती है कि वह पसंद करती है।
    • अगर वह पढ़ना पसंद करती है, तो टोंले की यात्रा का भुगतान करना और कुछ दिलचस्प चुनना
    • कभी-कभी एक चॉकलेट बार या सोडा पर्याप्त हो सकता है
  • एक लड़की मुस्कुराओ कदम 16 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    एक आश्चर्य की सवारी के लिए उसे ले लो फिर, यह कुछ फैंसी होने की ज़रूरत नहीं है, बस उसे आश्चर्यचकित करें और उस पर मुस्कुराहट उगलें। उसकी पसंदीदा गतिविधियों को याद रखें और सही सवारी की योजना का प्रयास करें। आप कुछ बहुत विचारशील प्रश्न भी पूछ सकते हैं, जैसे: "आपके पसंदीदा रेस्तरां क्या हैं? मेरा फेसबगर है! "।
    • उसे एक निःशुल्क कला शो या आउटडोर थिएटर में ले जाएं
    • एक झील के तट पर चलना
    • एक नृत्य कक्षा में दाखिला करें या एक साथ पुस्तकालय पर जाएं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com