IhsAdke.com

कैसे एक मुस्कुराओ Maroto दे दो

मुस्कुराहट का व्यंग्य और प्रभावित संस्करण है आम मुस्कान

. पार्ट मैत्रीपूर्ण और अभिमानी हिस्सा, चेहरे की अभिव्यक्ति के इस संसाधन संसाधन का उपयोग दुर्व्यवहार, झुंझलाना, विडंबना और अधिक के लिए किया जा सकता है। शरारती मुस्कान की कला में प्रवेश करने के लिए नीचे चरण 1 पढ़ें - और दर्पण प्रदान करने के लिए याद रखें!

चरणों

विधि 1
मुस्कान को शरारती बनाने के लिए

चित्र शीर्षक स्मरक चरण 1
1
अपने होंठों को बंद रखें शरारती मुस्कान, साधारण के विपरीत, दांतों का उपयोग नहीं करता है यह स्पष्ट है: उसे खुशी व्यक्त नहीं करनी चाहिए, लेकिन कुछ निश्चित रूप से दुर्व्यवहार अपने होठों को बिना किसी अनुबंध या छिपाने के एक साथ रखिए, बस उन्हें सामान्य, आराम से छोड़ दें शरारती मुस्कान के नियमों में से एक यह है कि जो कोई भी प्रदर्शन करता है, उसे कोई प्रयास नहीं दिखाया जाना चाहिए।
  • एक दुष्ट मुस्कान दांत दिखाना दूसरों के लिए अजीब लग सकता है. कुछ लोगों को एक विचित्र और भयावह अभिव्यक्ति भी मिल सकती है - जैसा कि एक अपराधी पूर्वकाल की फिल्मों में पहना था
  • 2
    मुंह से आधा मुस्कुराहट फिर भी अपने होठों को एक साथ पकड़कर, उसके मुंह के एक तरफ उठाओ जैसे कि वह "आधा मुस्कुराहट" दे रहे थे। हालांकि, कड़ी मेहनत न करें, - जब मुस्कराते हुए मुस्कुराहट अच्छी लगती है तो यह सहज और जाली नहीं होती है।
    • कुछ लोगों के पास बिल्कुल समान मुस्कुराहट नहीं है, तो पता करें कि आपके मुंह की कौन सी तरफ अधिक प्रभावी मुस्कुराता है दर्पण के सामने अभ्यास करने के लिए पता करें कि क्या यह बाएं या दायीं को उठाने से बेहतर लगता है।
  • 3
    "आधा मुस्कुराहट" का एक विकल्प, होंठों के केवल छोरों को उछलने के लिए है, सूक्ष्मता के साथ। यह दूसरा प्रकार शरारती मुस्कान सामान्य मुस्कान का और अधिक निहित (और अधिक "प्रभावित") संस्करण होगा, और अधिक जटिल है और हर कोई ऐसा नहीं कर सकता है मनोरंजन का एक सूक्ष्म अभिव्यक्ति में थोड़ा ऊपर की ओर अपने मुंह के कोने झुकाव की कोशिश करो। लेकिन मैं बहुत ज्यादा मुस्कुराहट नहीं करता - एक होंठ दांतेदार मुस्कुराहट और एक डरावनी मुस्कान के बीच बहुत पतली रेखा है
  • 4
    आँख से संपर्क रखें शरारती मुस्कान जो आप चुनते हैं उसके बावजूद, देखो का उपयोग हमेशा महत्वपूर्ण होता है। आदर्श रूप से, आपकी आँखें आपको उन शरारती मुस्कुराहट के माध्यम से प्रकट होने वाली भावनाओं को मजबूत करना चाहिए। यदि आप flippantly झिलमिलाहट कर रहे हैं, तो अपने "लक्ष्य पर एक उग्र देखो निर्देशन द्वारा अपने आत्मविश्वास दिखाओ।" अगर, दूसरे हाथ पर, आप पता चलता है कि थोड़ा कुछ (एक मजाक उसने सुना, उदाहरण के लिए) द्वारा खुश था चाहते हैं, एक चतुर फेंक और धूर्त उसकी आँख के कोने से देखो।
    • सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें एक शरारती मुस्कान देकर, वर्तमान स्थिति के संदर्भ में सामान्य से अधिक समय के लिए अपने वार्ताकार की आँखों में मत देखो - शरारती मुस्कान को डराने और यदि आप घूरना एक अशुभ प्रभाव पारित कर सकते हैं।
  • 5
    अपने भौहों को कंकड़ या अपने सिर झुका मत देना। शरारती मुस्कुराहट का अभ्यास करने वालों की यह एक बहुत ही आम गलती है दुर्लभ अपवादों के साथ, ऐसी कार्रवाइयों से यह महसूस होता है कि आप मुखर या बहाना हैं। आम तौर पर, जब कोई व्यक्ति ऐसा करता है, तो वे एक अलग भावना का प्रदर्शन करना चाहते हैं (उदाहरण के लिए मजाक के बजाय भ्रम की स्थिति)। सूक्ष्मता शरारती मुस्कुराहट का एक अपरिहार्य विशेषता है, और बहुत "वायर्ड" या चिपचिपा नहीं होना चाहिए, इसलिए ध्यान आकर्षित करने के लिए व्यवहार से बचें



  • 6
    किसी भी प्रयास को मत दिखाओ कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, ऐसा कभी नहीं लगता है कि आप एक दुष्ट मुस्कान देने का प्रयास कर रहे हैं ज्यादातर मामलों में, वे कुछ हद तक अहंकार और भावना को व्यक्त करना चाहते हैं - यह स्वाभाविक तरीका है। यदि आपकी अभिव्यक्ति कृत्रिम या मजबूर होती है, तो आपके शरारती मुस्कुराहट का परिणाम उस उद्देश्य के विपरीत होगा।
    • याद रखें, शांत रहें शरारती मुस्कुराहट को ध्यान देने की हताशा नहीं, शांति और आत्मविश्वास से गुजरना होगा। सिर्फ एक शरारती मुस्कुराहट न दें, ताकि आप ऐसा कर पाए जाते हैं, बल्कि आपके आस-पास क्या होता है की प्राकृतिक प्रतिक्रिया के रूप में।
  • विधि 2
    शरारती मुस्कान का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक स्मिर्क चरण 7
    1
    व्यंग्य दिखाने के लिए मजाक का प्रयोग करें। शरारती मुस्कुराहट के सबसे क्लासिक उपयोगों में से एक यह है कि आप क्या कह रहे हैं की विडंबना प्रदर्शित करें। उदाहरण के लिए, किसी को उत्साहपूर्वक प्रशंसा करने के बाद, यह बताने के लिए कि आपके शब्द 100% ईमानदार नहीं थे, भ्रष्टाचार की एक छोटी मुस्कुराहट करें।
  • चित्र शीर्षक स्मरक चरण 8
    2
    अपने मनोरंजन को व्यक्त करने के लिए धूमकेतु का प्रयोग करें। क्योंकि व्यंग्य (जैसा कि ऊपर) को व्यक्त करने के अलावा, संप्रेषित कर सकता है (सूक्ष्म, हालांकि) लग रहा है कि व्यक्ति का मनोरंजन कर रहा है मुस्कान इस तरह एक छोटे से भ्रामक हो सकते हैं। एक अच्छा मजाक सुनने के बाद एक धूर्त मुस्कान व्यक्त करने के लिए है कि यह हास्यास्पद है एक निहित और चुप तरीके के रूप में कार्य करता है। इसी तरह, एक बहस में, उदाहरण के लिए, शरारती मुस्कान अन्य पार्टी, एक आसान तरीका के तर्क को एक अंतर्निहित तारीफ के रूप में दिखाने के लिए है कि आप इसे से सहमत कार्य करता है।
    • बेशक, यहां तक ​​कि ऊपर वर्णित लोगों के समान स्थितियों में भी, यह भी सम्भव है कि स्थिति के संदर्भ का विश्लेषण करने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक स्मिर्क चरण 9
    3
    चापलूसी करने के लिए धूमकेतु का उपयोग करें कहीं व्यंग्य और मज़ा के बीच चापलूसी है - दिखा रहा है कि आप कुछ के साथ मजाक के एक अभिमानी तरीका है। आश्चर्य की बात नहीं, इस तरह की भावनाएं भी इस तरह की भावना को व्यक्त कर सकती हैं! अपने स्वयं के गुणों को सूचीबद्ध करके या आपके वार्ताकार के बारे में एसिड टिप्पणी करने के बाद (लेकिन मजेदार के लिए सभी, बिल्कुल) एक कास्ट करने का प्रयास करें।
  • 4
    झूठ बोलना करने के लिए मजाक का प्रयोग करें आकर्षक और आश्वस्त लोगों के हाथों में वह एक शक्तिशाली हथियार है- पुरुष और महिला दोनों। धूमिल एक चतुर, विचारोत्तेजक, आत्मनिर्भर तरीके से संतुष्टि दिखाता है - संक्षेप में, जब यह अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाता है तो यह अनूठा होता है। इस मुस्कुराहट को जब किसी को डांस फ्लोर पर या उस व्यक्ति के लिए बार के दूसरे पक्ष पर अपना ध्यान खींचने के द्वारा पारित कर दें, जिसके लिए आपने एक पेय की पेशकश की थी शरारती मुस्कान एक महान पहले छाप बनाने का एक तरीका है, और एक नया प्यार करने के लिए दरवाजे खोल सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com