IhsAdke.com

कैसे अच्छा चेहरे अभिव्यक्ति है करने के लिए

एक अच्छा चेहरे की अभिव्यक्ति होने से एक सूक्ष्म परिवर्तन होता है जो किसी के जीवन पर बहुत सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। यह नए दोस्त बनाने, नौकरी पाने, किसी रिश्ते को शुरू करने या दिन के दौरान सहायता पाने में अंतर हो सकता है या नहीं। अच्छा चेहरे की अभिव्यक्ति के लिए, आपको अपना चेहरा सबसे पहले जानने की जरूरत है। फिर आप छोटे परिवर्तन कर सकते हैं ताकि आपके चेहरे की अधिक अभिव्यक्ति अधिक बार हो।

चरणों

विधि 1
अपना चेहरा जानना

चित्र है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 1
1
पता लगाएं कि आपका आराम वाला चेहरा कैसा दिखता है। चेहरे पर अभिव्यक्ति की अनुपस्थिति हमेशा आपकी भावनाओं से संबंधित नहीं होती है। कई लोगों के पास बस एक और अधिक गंभीर स्वभाव होता है इस तरह, एक इंप्रेशन बनाया गया है जो आमंत्रित नहीं है। इस तरह अपने चेहरे की एक तस्वीर ले लो और इसे देखो
  • क्या आप एक ही अभिव्यक्ति के साथ किसी के साथ वार्तालाप शुरू करने में सहज महसूस करेंगे?
  • यदि आप बस में थे और अपने आप को किसी के साथ शुरू करना था, तो क्या यह अभिव्यक्ति वाला व्यक्ति एक होगा?
  • चित्र है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 2
    2
    दूसरों से पूछें आपके चेहरे की तस्वीर का निरीक्षण पक्षपाती भावनाओं को उत्पन्न कर सकता है इस बिंदु पर चेहरे की उपस्थिति के विचार पाने का सबसे अच्छा तरीका दूसरों को पूछ रहा है। यदि आपको कोई बुराई नहीं है, तो अजनबियों से पूछें दोनों अपने परिवार और दोस्तों को आपके चेहरे के आदी रहे हैं और एक के साथ सवाल की राशि जोड़ सकते हैं: "यह सिर्फ तुम्हारा चेहरा है" सबसे अजीब प्रतिक्रियाओं को पाने के लिए अजनबियों से पूछें कि किस प्रकार की भावना तस्वीर के चेहरे से प्रेषित होती है
  • चित्र है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 3
    3
    जानें कि आपके चेहरे की मांसपेशियों का उपयोग कैसे करें ऐसा करने का सबसे आसान तरीका यह है कि आप अपने कानों को कैसे ले जाएं। एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और अभ्यास शुरू करें। आपको आइब्रो बढ़ते हुए, आँखों को संकुचित और मुंह खोलने और कसकर बंद होने की सूचना मिलती है प्रत्येक आंदोलन में विभिन्न मांसपेशियों को शामिल किया जाता है जब तक आप अपने कानों को स्थानांतरित नहीं कर लेते हैं तब तक अभ्यास जारी रखें, क्योंकि यह दर्शाता है कि चेहरे की मांसपेशियों के बारे में जागरूकता और नियंत्रण है।
    • पता है कि चेहरे में छोटे बदलाव कैसे करें मांसपेशियों को नियंत्रित करने और चेहरे की एक सुखद अभिव्यक्ति पैदा करने में मदद मिलती है
  • चित्र शीर्षक है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 4
    4
    घबराहट के इशारों को जानिए वे चेहरे की अभिव्यक्ति को सुखद होने से रोक सकते हैं काटने या नर्वस होने पर कील को पेशेवरता की कमी के रूप में देखा जा सकता है क्योंकि वह व्यक्ति उदासीन और विचलित लग रहा है
    • यदि टाइकिक्स, जैसे झुर्रों, झिलमिलाना, फुसफुसाए, गड़बड़ाना या हिलाना, बेकाबू है, सम्मोहन का उपयोग करते समय उन्हें कम करना संभव है।
  • विधि 2
    परिवर्तन करना

    चित्र शीर्षक है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 5
    1
    घर पर अभ्यास करें दर्पण में देखो और घर पर चेहरे के विभिन्न भावों का अभ्यास करें। चेहरे पर होने वाले परिवर्तनों के साथ मूड परिवर्तन को ध्यान से देखने का तरीका देखें। ऐसी युक्तियों को याद रखें जो अभिव्यक्ति को अधिक मनोरंजक बनाते हैं, ताकि आप पूरे दिन उन्हें अभ्यास कर सकें और इस तरह का सामना कर सकें।
    • एक पेन ले लो और इसे अपने दांतों के बीच रखें, मुस्कान की नकल करें। क्या आप महसूस करते हैं कि आप खुश महसूस कर रहे हैं?
    • अब कलम ले लो और इसे अपने मुंह से पकड़ो, एक चोच बनाओ, एक चीख बनाना। यह अभिव्यक्ति दुःख की भावना बताती है
    • स्वर ध्वनियों का अभ्यास करें एक लम्बी "ई" एक मुस्कान बलों, "ए" आश्चर्य की अभिव्यक्ति की नकल करता है दोनों भाव सुखद भावनाओं को जन्म देते हैं।
  • चित्र है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 6
    2
    शामिल देखो अपने सिर के झुकाव पर ध्यान दें सिर का एक सूक्ष्म झुकाव एक अवचेतन संकेत है जो व्यक्ति शामिल है और ध्यान दे रहा है। इस प्रकार, एक सुखद गुस्सा को प्रोत्साहित किया जाता है।
    • घड़ी, सेल फोन या हर समय की प्रतिक्रिया को देखने से बचें।



  • चित्र है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 7
    3
    धीमा हो जाओ नेत्र संपर्क बनाने और गहरी नज़र रखना अच्छा है। इस तरह की नज़रें आपकी आंखों को निचोड़ने के साथ कुछ नहीं करना है - दर्पण में यह अच्छा अभ्यास है सबसे निमंत्रण आंखें पूरी तरह से खुले हैं, लेकिन फिर भी आराम से हैं।
  • चित्र है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 8
    4
    अपने मुंह को आराम से रखें एक तटस्थ या मक्सॉक्सो मुंह बहुत कम आमंत्रित है। अपने चेहरे की मांसपेशियों को आराम करने और तीव्रता प्रसारित करने के लिए अपने होंठ थोड़ा अलग हो जाएं। अपने मुंह से आराम के साथ, नूक्स को फिर से चालू करें
  • चित्र शीर्षक है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 9
    5
    अपने आप को अच्छा बनाओ अन्य लोग अक्सर नोटिस करते हैं जब कोई एक सुखद अभिव्यक्ति का दिखावा करता है वे संदेह करना शुरू करते हैं इस समस्या से बचने का सबसे अच्छा तरीका वास्तव में महसूस करना है कि आप क्या संदेश दे रहे हैं। हर सुबह अपना समय लेने के लिए अच्छे होने के कारणों के बारे में सोचो। एक पल के लिए उन्हें प्यार से सोचो और दिन के माध्यम से उस भावना को ले।
    • दोस्तों और परिवार के बारे में सोचो
    • अपनी हाल की उपलब्धियों को ध्यान में रखें
    • सकारात्मक विचारों और वाक्यांशों के साथ Instagram पृष्ठों को प्रारंभ करें।
    • प्रति पृष्ठ एक प्यारा जानवर के साथ एक कैलेंडर खरीदें
  • विधि 3
    आराम से और मुस्कुरा रही है

    चित्र शीर्षक है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 10
    1
    जब उपयुक्त हो तो मुस्कुराओ मुस्कान के दो प्रभाव हैं: आप अच्छे लगते हैं और आप अधिक सुखद महसूस करते हैं। मुस्कुराहट दूसरों को और अधिक सहज बनाती है, क्योंकि जो व्यक्ति मुस्कुराता है वह भी अधिक आरामदायक लगता है। जब मुस्कुराते हुए, गाल की मांसपेशियों को अनुबंधित किया जाता है, जो गुफाओं के साइनस के रक्त के प्रवाह को कम करता है। इस तरह, मस्तिष्क में जाने वाला खून ठंडा है, जिससे सुखद भावनाएं पैदा होती हैं।
  • चित्र शीर्षक है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 11
    2
    असहज स्थितियों पर ध्यान दें अगर आप एक असहज स्थिति में हैं, तो अपने चेहरे पर एक अच्छी अभिव्यक्ति रखना याद रखें। बस भावनाओं को उत्पन्न करने के लिए एक सुखद भावना व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल की स्थिति में चेहरे की मांसपेशियों डाल दिया दूसरे शब्दों में, चेहरे की अभिव्यक्ति मूड को प्रभावित करती है।
  • चित्र है एक सुखद चेहरे अभिव्यक्ति चरण 12
    3
    उपस्थिति पर विश्वास रखें सुखद अभिव्यक्ति को छोड़ने के बिना कपड़े या बालों को तैयार करना लोग यह व्याख्या करेंगे कि आप असुविधाजनक हैं और आपके चेहरे पर संदेह करना शुरू करें चलो आत्मविश्वास चेहरे की अभिव्यक्ति का निर्माण ताकि आपके हवा दूसरों को आराम और शामिल बनाता है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com