IhsAdke.com

कैसे एक सुंदर चेहरा है

एक सुंदर चेहरे होने के कारण जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है। सोफिया लॉरेन ने एक बार कहा था कि किसी भी महिला सुंदर हो सकती है यह दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए सच है, और आप भी मेकअप की जरूरत नहीं है

चरणों

  1. 1
    बेहतर रहें याद रखें कि आपका चेहरा अपने आप को व्यक्त करने के लिए सबसे स्पष्ट उपकरण है। यह पहली बात है कि लोग आमतौर पर देखते हैं जब वे आप को देखते हैं सुंदरता वास्तव में भीतर से आता है, और यदि ऐसा है तो अंदर आप अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं, आपके चेहरे इस इंटीरियर कि अपने सबसे अच्छे दर्शाती नहीं है दर्पण होगा। तो एक और अधिक सकारात्मक व्यक्ति बनने की कोशिश, और जैसा कि आप ऐसा करेंगे, आपके चेहरे अपने आंतरिक सुंदरता को प्रतिबिंबित करने, सभी जब वे आप के लिए देखो को देखने के लिए शुरू हो जाएगा।
  2. 2
    अच्छी तरह से पोषित होना चाहिए अपने आप को ठीक से फ़ीड करें और बहुत सारे पानी पीयें। आपकी त्वचा में अधिकांश पोषण क्रीम और मॉइस्चराइजर्स से नहीं आते हैं, लेकिन जो भोजन आप खाते हैं उससे। आम तौर पर बोलना, संतुलित आहार होना महत्वपूर्ण है, लेकिन शायद आप आयुर्वेद पर एक विशेषज्ञ से सलाह लेने के लिए समय ले सकते हैं (सौ साल की भारतीय चिकित्सा)। एक विशेषज्ञ एक आहार और आहार का सुझाव दे सकता है जो कि आपके शरीर के रसायन विज्ञान और पोषक तत्वों की आवश्यकताओं के लिए विशिष्ट है। आपका आहार आपके द्वारा किए जाने वाले गतिविधियों के प्रकार पर निर्भर करेगा, आप अपने आनुवांशिकी आदि पर कितना समय तक धूप सेंकना चाहते हैं। इस कारण से, एक पेशेवर अपनी सभी जरूरतों के लिए आहार को अनुकूलित कर सकता है
  3. 3
    हमेशा अपनी त्वचा पूरी तरह से पोंछें जब त्वचा ठीक से साफ नहीं होती है, तो यह बेहोश और ग्रे या काले धब्बों के साथ दिखाई देता है। आपके चेहरे और आपके शरीर के बाकी हिस्सों को एक दिन में एक बार कम से कम एक अच्छे शावर और स्पंज के साथ अच्छी सफाई की आवश्यकता होती है, और चेहरे की समस्या वाले क्षेत्रों में पुरुषों के लिए 1 9 वर्ष पूर्ण होने के एक सप्ताह बाद एक एक्सफ़ोलीटिंग उपचार की आवश्यकता होती है और महिलाओं के लिए 22 ये हार्मोनियल चोटियों की उम्र है जब शरीर तेल के उत्पादन में वृद्धि (संकेत करने के लिए कि समय प्रागैतिहासिक काल में एक साथी के साथ आ गया है) और सेल पुनर्जन्म अपने अनुसूची में बदलाव करता है आपको अपने दांतों को सुबह में ब्रश करना चाहिए और भोजन और भोजन के बाद हर रात जलाना चाहिए। यदि आप पूरे दिन टूथब्रश नहीं लेना चाहते हैं, तो आप अपने दांतों को ऊतक से साफ कर सकते हैं, यद्यपि यह हमेशा नहीं किया जाना चाहिए, या आज भी मौजूद इन नए टूथब्रश का उपयोग करें। वे छोटे और प्रयोग करने में आसान हैं
  4. 4
    हाइड्रेटेड रहें यहां तक ​​कि तेल त्वचा के साथ लोगों को एक मॉइस्चराइज़र चाहिए। बहुत शुष्क त्वचा वाले लोगों को प्राकृतिक हर्बल त्वचा क्रीम का उपयोग करना चाहिए, या जितना संभव हो उतना स्वाभाविक होना चाहिए। तेल त्वचा के साथ लोगों को तेल से मुक्त न्यूरॉइराइज़र (तेल नि: शुल्क) या बहुत कम तेल का उपयोग करना चाहिए, ताकि त्वचा के तेल में वृद्धि न करें। पुराने लोगों को हल्के एंटीऑक्सीडेंट के साथ क्रीम का उपयोग करके बहुत लाभ होता है, जैसे कि हरी चाय



  5. 5
    दोस्ताना रहें जो लोग सबसे अधिक मुस्कुराते हैं और सुलभ हैं दूसरों के लिए और अधिक सुंदर लगता है। अवमानना ​​या क्रोध के साथ लोगों को देखकर और स्नोबी या क्रोधी होने पर आप एक अच्छे व्यक्ति की तरह दिखते नहीं हैं तो ऐसे व्यवहारों से बचने का प्रयास करें जो आपकी अभिव्यक्ति बिगाड़ सकते हैं, जब तक कि आपके लिए नकली व्यक्ति की तरह नहीं दिखना जरूरी हो। लोगों पर मुस्कान अनायास एक सतत मुस्कान अभिव्यक्ति हो रही है, क्योंकि अच्छी तरह से, आप एक सनकी और एक अपरिवर्तनीय अभिव्यक्ति व्यक्ति के साथ लगते मतलब यह नहीं है। आपको अपनी भावनाओं को कुशलता के साथ और छेड़छाड़ किए बिना प्रदर्शित करने की आवश्यकता है।
  6. 6
    मुक्त रहें सौंदर्य कई रूपों में स्वयं प्रकट होता है वास्तव में, इसकी प्रकृति में सौंदर्य का अर्थ गुणवत्ता और बुनियादी समरूपता का सबूत है। यह ऐसा कुछ है जो दुनिया में हर कोई कम से कम है, और इसी कारण मानवता गायब नहीं हुई है, भले ही हम में से अधिकांश रोल मॉडल की उपस्थिति नहीं है। तो आराम करो और जीवन का आनंद लें। उन लोगों के बारे में चिंता न करें जो आपको पसंद नहीं करते हैं और आपको सुंदर नहीं पाते हैं। उन लोगों पर फोकस करें जो आपको और आपकी पसंद को पसंद करते हैं ये केवल उन लोगों पर हैं जिन पर निवेश समय का मूल्य है।

युक्तियाँ

  • मुख्य स्नान ले लो और रात में अपने आप को देखभाल के अपने आहार का समय बनाओ, जब आप समय और दिमाग को खुद का ख्याल रखना मुफ़्त होगा यदि आपके पास बच्चे हैं, तो यह संभव नहीं हो सकता है, इसलिए यदि ऐसा है, तो कार्य करने के लिए जाने से पहले अपने लिए अधिक समय लेने के लिए थोड़ा समय पहले जगाएं।
  • इन उपकरणों में से एक को फ्लॉसिंग करना आसान बनाएं, क्योंकि इस छोटे उपकरण के साथ आपको अपनी उंगलियों के बीच धागे को लपेटने की आवश्यकता नहीं है। यह सोता आसान है और अक्सर अधिक प्रभावी।
  • आपको बहुत खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन चीजों पर ध्यान दें जिन पर आप स्नान करते हैं और आपके सौंदर्य उत्पादों का इस्तेमाल करते हैं। शरीर के मक्खन में मिश्रण में केवल तेल के रूप में खनिज तेल और पैराफिन नहीं होना चाहिए। इस मिश्रण में कम से कम एक कोको या शिया मक्खन होना चाहिए।
  • सनस्क्रीन का प्रयोग करें, चाहे आपकी त्वचा का रंग चाहे। उन सभी घंटों को सूरज की गिनती में बिताया जाता है और जब आप चालीस के करीब जाते हैं, तो इससे बहुत अधिक क्षति हो सकती है। याद रखें: आपको सिर्फ समुद्र तट पर जाने के लिए सनस्क्रीन नहीं पहनना चाहिए, लेकिन जब भी आप सूरज की किरणों के सामने आते हैं
  • जब भी आप धूप सेंकना नहीं करते हैं, तो आपकी त्वचा को कवर करने के लिए कम से कम पर्याप्त कपड़ों का उपयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है। भले ही अत्यधिक गर्मी के कारण शर्टलेस होने के लिए बेहतर लग रहा है, आप सूरज के जोखिम के क्षेत्र में वृद्धि करेंगे, जो गंभीर जलने के कारण खत्म हो सकता है। कुछ बड़े लोग कपड़े पहनना पसंद करते हैं जो शरीर के कई हिस्सों से बाहर नहीं जाते हैं, जैसे कि बहुत ही कम कपड़े और नाव रेसिंग आपको कुछ अच्छा पहनना चाहिए जो आपको अच्छा लगता है, यह अच्छा लगता है और ट्रेंडी दिखता है। याद रखें कि तुम्हारा चेहरा पहली बात है जो आदमी देखेगा और लड़कों के ध्यान को पकड़ने के लिए आपको लगभग नग्न होने की आवश्यकता नहीं है। अगर आपको लगता है कि उन चिकना या किसी भी अन्य विशेषता को छिपाने वाले सूट पहनने के लिए बेहतर है, तो आप जो भी सोचते हैं वह सर्वोत्तम है। दूसरी ओर, आपको अपने शरीर के बारे में शर्म नहीं चाहिए, आप कौन हैं। सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और खुश रहें, क्योंकि आपकी खुशी आपके चेहरे पर प्रतिबिंबित होगी और आप और भी अधिक मुस्कुराएंगे और सुंदर बनेंगे।

चेतावनी

  • अपने सिर को कम कभी नहीं यह मुख्य रूप से विनम्र व्यवहार है और इसका अर्थ स्त्रीत्व या नम्रता नहीं है। वह एक अल्पता संदेश पर गुजरता है अपनी आँखों में सीधे लोगों को देखो, और अगर आपको आँख से संपर्क तोड़ना है, तो किसी दूसरे व्यक्ति को देखने या आस-पास के ऑब्जेक्ट देखने के लिए ऐसा करें। ऐसा व्यवहार न करें जैसा आपको लगता है कि आप एक बदसूरत व्यक्ति हैं
  • किसी को भी कभी नहीं बताएं कि आप सुंदर नहीं हैं या आप बदसूरत हैं। आपको हर वक्त अपने आप को प्रशंसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन सिर्फ लोगों को नहीं बताएं कि आपको लगता है कि आप बदसूरत हैं।
  • एक बहुत ही बदसूरत आदत है कि कई लोगों को अपने मुंह खोलने के साथ चलना है जब आप बात या मुस्कुराहट नहीं कर रहे हैं, तो आपका मुंह बंद होना चाहिए। आपको अपने होठों को भी मुश्किल से निचोड़ने की जरूरत नहीं है। बस उन्हें एक दूसरे के खिलाफ झुकाव रखें ताकि मुंह खुला न हो। समय के साथ अपना मुंह खोलना, आपके चेहरे की मांसपेशियों को कमजोर और पिलपिला छोड़ देगा।

आवश्यक सामग्री

  • चेहरे का साबुन
  • त्वचा के लिए उत्पादों, जैसे कि फर्मिंग लोशन
  • Moisturizer।
  • क्लेंसेर।
  • अच्छा मौखिक स्वच्छता
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com