IhsAdke.com

कैसे छोटे या नहीं मेकअप के साथ सुंदर हो

कई कारण आप कम मेकअप उपयोग करने का प्रयास करना चाह सकते हैं कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आपके बॉस / स्कूल नहीं है, या यदि आप बस अधिक प्राकृतिक होना चाहता हूँ, कम मेकअप का उपयोग अपने प्राकृतिक सौंदर्य दिखा सकते हैं, जबकि आप वृद्धि का एक सा देने रहें। वहाँ मेकअप के उपयोग को सीमित करने के लिए कई फायदे, कम पैसे सौंदर्य प्रसाधन पर खर्च, त्वचा को स्वस्थ, अधिक विश्वास (देखने के लिए कि लोगों को अभी भी आप स्वीकार करते हैं जब आप अपने पूरे चेहरे को कवर नहीं है) और कम समय सुबह मेकअप पर खर्च भी शामिल है। फिर भी, थोड़ा पहनने या कोई मेकअप कठिनाई आ सकती है, और कभी कभी तय करने के लिए जो अपने सौंदर्य शासन के कुछ हिस्सों आप कटौती करनी चाहिए मुश्किल हो सकता है, तो कुछ सुझाव और मेकअप के बिना अच्छे लग रहे करने के लिए कैसे पर सलाह के लिए पर पढ़ें।

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक के साथ अच्छा देखो कोई मेकअप करने के लिए चरण 1
1
आपकी त्वचा की अच्छी देखभाल करें स्वच्छ और स्वस्थ त्वचा आपको और अधिक आत्मविश्वास देती है, और नींव या छिपाने वाले का उपयोग करने की आवश्यकता को समाप्त भी करती है
  • आपकी त्वचा का प्रकार निर्धारित करें आपकी त्वचा को सुधारने, सही उत्पादों का चयन करने और आप को किस प्रकार का सामना करना चाहिए, और उन्हें कैसे व्यवहार करना चाहिए, इसके बारे में जानने से पहले आपको यह करना चाहिए।
  • आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त त्वचा की देखभाल नियमित बनाएं। यह के रूप में आप, यह दिनचर्या शुरू आपकी त्वचा की उपस्थिति में सुधार के लिए कुछ समय लग सकता कर सकते हैं और आपकी त्वचा नई चीजें हैं जो आप कर रहे हैं को समायोजित करने के लिए समय ले सकते हैं और अधिक कठोर का एक नियमित बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है।
    • आम तौर पर, आपको इसमें शामिल होना चाहिए: एक दैनिक प्रकाश शुद्धिकारक, एक दो बार दैनिक चेहरे की रगडें, दैनिक उपयुक्त मॉइस्चराइज़र, एक स्पॉट ट्रीटमेंट और एक फेस मास्क जिसका उपयोग सप्ताह में एक बार / जब आवश्यक हो।
  • उसकी त्वचा पर बहुत मुश्किल मत बनो। मजबूत उत्पादों से बचने का प्रयास करें, और अपनी त्वचा को सूखा या परेशान होने से रोकने के लिए प्राकृतिक या संवेदनशील उत्पादों को चुनें। हानिकारक रसायनों से बचने के लिए आप अपना चेहरे का मुखौटा बनाकर घर का बना तरीकों की कोशिश भी कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास मुँहासे या निशान जैसी विशिष्ट समस्याएं हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप एक विशेषज्ञ से परामर्श लें, जैसे कि त्वचा विशेषज्ञ, आपकी मदद करने के लिए आपके लिए सही उपचार है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक के साथ अच्छे दिखाना कोई मेकअप नहीं चरण 2
    2
    अपने होंठ का ख्याल रखना मुलायम और पूर्ण होंठ सुंदर और kissable, लेकिन सूखी हैं और फटा होंठ एक गंदा और अस्वास्थ्यकर उपस्थिति हो सकता है। बिस्तर से पहले एक होंठ बाम के साथ अपने होंठ नम (बहुत सस्ते ब्रांडों से दूर रहने के रूप में वे अपने होंठ निरंतर उपयोग के साथ और भी अधिक प्यासा छोड़ सकते हैं), और समय-समय पर अपने होंठ छूटना उन्हें नरम (रखने के बारे में चिंता मत करो विशेष उत्पादों पर पैसा खर्च करते हैं, आप केवल चीनी का उपयोग कर सकते हैं) इसके अलावा, धूम्रपान से बचने, और अच्छी लग रही होंठ रखने के लिए पर्याप्त पानी पीते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक के साथ अच्छा देखो कोई मेकअप करने के लिए कदम 3
    3
    अपनी आइब्रो बनाएं सुंदर आइब्रो आपके चेहरे पर आकार और सुंदरता दे सकते हैं। ट्वीविंग उन्हें आकार देने का सबसे आसान और सस्ता तरीका है, लेकिन कुछ समय के लिए दर्पण से दूर रहें यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे यहां तक ​​हैं और ओवरड्राऊड नहीं करते हैं यदि आपके पास इसे अपने आप से लेने के लिए हिम्मत नहीं है, तो आप पेशेवर को चिमटी या मोम से हटाने के लिए कह सकते हैं, क्योंकि यह बहुत सस्ती है। यह निश्चित रूप से एक प्राकृतिक सौंदर्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है क्योंकि इससे आपके चेहरे पर अधिक परिभाषा देने में मदद मिलती है
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक छोटा सा मेकअप के साथ अच्छे लगते चरण 4
    4
    अपने बाल के साथ सबसे अच्छा कर सकते हो, क्योंकि यह एक लड़की की सबसे अच्छी सहायक है! एक बाल कटवाने बनाएं जो आपके चेहरे के आकार के आकार और सुंदरता प्रदान करता है। एक अच्छा बाल कटवाने आपके बेहतरीन लक्षणों को परिभाषित करने में मदद कर सकता है प्राकृतिक होने के लिए, एक आसान कट केश का चयन करें, तरंगें या ढीले कर्ल अच्छे केशविन्यास हैं, जो एक प्राकृतिक, सुंदर और स्त्री की रूपरेखा देते हैं, और बाल को जीवन और मात्रा भी देते हैं। स्वाभाविक रूप से सूखने पर बालों का इस्तेमाल करने की कोशिश करें, या अपने प्राकृतिक आकार को बढ़ाने के लिए केश विन्यास करें। कई प्रयास करें - इसे कम `ब्लेंड` बनाने का प्रयास!



  • इमेज शीर्षक से लिटिल गुड विद लिटिल टू मेकअप मेकअप चरण 5
    5
    एक संतुलित आहार खाएं और बहुत सारे पानी पीयें। यह सुनिश्चित करके कि आप पर्याप्त विटामिन और खनिज प्राप्त करते हैं, आपकी अच्छी आहार आपकी त्वचा और आपके बालों में दिखाई देगी, और यह आपको बेहतर और स्वस्थ महसूस कर देगा। बहुत सारे पानी पीने से महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इससे विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने में मदद मिलती है जिससे समस्याएं पैदा हो सकती हैं, और आपकी त्वचा और बाल अच्छी तरह से moisturized रखता है, कम सूखापन और अधिक चमक।
  • छिपे हुए चित्र के साथ लिटिल गुड लिटिल टू मेकअप मेकअप 6
    6
    यदि आप थोड़ा श्रृंगार का उपयोग करना चाहते हैं, तो निम्न कदम पूरी तरह से इसे कवर किए बिना अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे।
    • यदि आप कुछ को कवर करना चाहते हैं, लेकिन रंगीन मॉइस्चराइज़र का इस्तेमाल करने की कोशिश करें तो बेस से बचें। इससे आपकी त्वचा की टोन को टोन करने में मदद मिलेगी और कोई भी दोष आप को उत्पाद कवर करने के लिए सब कुछ कवर करने के लिए प्रदर्शित होने के बिना दिखाना नहीं करना चाहता हूँ।
    • काजल आपकी आंखों को बड़ा और अधिक जागते दिखने का एक अच्छा तरीका है कई लड़कियां मस्करा को एक आवश्यकता मानते हैं क्योंकि यह उनकी आंखों को परिभाषित करती है, उन्हें चौड़ा करती है और बारिश की लंबाई पर जोर देती है, जिससे आँखें अधिक स्त्रैण छोड़ देती हैं एक भूरे रंग / पारदर्शी काजल चुनें, (अधिमानतः एक चिह्न जो वॉल्यूम की बजाय लंबाई देता है), और ऊपरी छिद्रों पर एक या दो परतें लागू करें, और निचले बारंबरों पर एक त्वरित परत। यदि आपके पास सीधे झपकी लेना है, तो आप किसी भी उत्पाद को जोड़ने के बिना अधिक जोर देने के लिए उन्हें मोड़ सकते हैं।
    • ब्लश का उपयोग आपके रंगों के समान रंग चुनकर किया जाना चाहिए, जब आप हल्के ढंग से उन्हें चुटकी लेते हैं। लाल को लागू करने के लिए, शराबी ब्रश का उपयोग करें और अपने चेहरे को रोशन करने के लिए गाल सेब पर रगड़ें। यदि आपके पास त्वचा पर एक सुनहरा टिंट है, या यदि यह गर्मी है, तो एक ब्रांसर अधिक उपयुक्त हो सकता है, और आपके गाल के आकार (सेब के नीचे) पर लागू किया जाना चाहिए।
    • लिपस्टिक या होंठ ग्लोस की जरूरत नहीं है अगर आपके होंठों की अच्छी तरह से परवाह होती है, लेकिन अगर आप अपने होंठ पर थोड़ा रंग या परिभाषा चाहते हैं तो आपको एक नग्न लिपस्टिक या आधा गुलाबी स्वर पहनना चाहिए। आप एक पीला या पारदर्शी चमक का इस्तेमाल कर सकते हैं और अब भी एक प्राकृतिक सौंदर्य है, क्योंकि आपका बाकी का चेहरा कम है
  • पवित्र आत्मा एक फ्रेंच मैनीक्योर 9 नामक चित्र शीर्षक
    7
    सहायक उपकरण का उपयोग करें गहने चुनें, जो आपके नज़र में फिट बैठता है, अपने नाखूनों को पेंट करें और झूठे नाखूनों को लगाने के लिए थोड़े और सुंदर लग रहा है।
  • छिपी हुई छवि जिसे लिटिल टू मेकअप इन्ट्रो के साथ अच्छा लगता है
    8
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • बिस्तर से पहले अपने चेहरे को धोने और साफ़ करने के लिए सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा में गंदगी, श्रृंगार या संचित प्रदूषक होने के बजाय, रात में ताजा और ठीक होता है।
    • स्माइल! कम से कम प्रयास के साथ अधिक आकर्षक बनाने के लिए यही सबसे अच्छी बात है!
    • अपनी उपस्थिति के बारे में ज्यादा चिंता करना बंद करो, महिलाओं को खुद के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए दर्पण के सामने घंटे बिताए नहीं। जीवन में चिंता करने के लिए कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण चीजें हैं, और जब आप इसे महसूस करते हैं, तो आप बहुत चिन्ता बंद कर देंगे और आप कौन हैं उससे खुश रहना सीखेंगे।
    • उन हिस्सों पर काम करें, जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं, उन हिस्सों पर ध्यान दें और उन पर जोर दें। उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी आँखों को पसंद करते हैं तो मस्कारा का उपयोग उन पर ध्यान आकर्षित करने के लिए करें और अपने चेहरे के अन्य भागों पर ध्यान आकर्षित करें जिन्हें आपको पसंद नहीं है।
    • यदि आप बहुत मेकअप पहनते हैं और पर्याप्त उपयोग किए बिना छोड़ने के लिए आश्वस्त महसूस नहीं करते हैं, तो धीरे धीरे जाने की कोशिश करें सबसे पहले, लिपस्टिक काट लें, फिर रंगे मॉइस्चराइज़र के साथ बेस को बदलें, फिर कम आइलाइनर का उपयोग करें ... अंततः, आप अपनी त्वचा से सहज रहेंगे। यह आपके चारों ओर दूसरों को भी धीरे-धीरे बदलाव लाएगा, इसलिए आप इस बात को लेकर चिंतित नहीं हैं कि आप जिस छोटे श्रृंगार को पहन रहे हैं, उससे आश्चर्यचकित हो रहे हैं।
    • यदि आप एक गैर-वर्दी या चक्कर के चेहरे के बारे में चिंतित हैं, तो आधार का उपयोग जारी रखें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप लंबे समय में अपना चेहरा सुधारने के लिए एक नियमित विकसित करें। यदि आप इसके बारे में चिंता करने जा रहे हैं और आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो आपके चेहरे पर मेकअप नहीं पहनने का कोई फायदा नहीं है।
    • झपकी के पास कुछ आलिलर जोड़ने से बारिश की एक मोटी रेखा बनाता है और आपकी आंखों को अधिक ध्यान देता है!
    • यदि आप श्रृंगार पहनने में विश्वास रखते हैं, तो आगे बढ़ो और उपयोग करें, अपने आप को खुश कर दें! लेकिन इसके साथ ही चेहरे की अच्छी देखभाल करने और हर रोज धोने की ज़िम्मेदारी आती है!
    • जब यह सूखा है तो चेहरे पर आधार या पाउडर न डालें! यह केवल त्वचा के ढंका पहलू पर ध्यान आकर्षित करेगा। इसके बजाय, शुष्क क्षेत्र में एक भारी न्यूरॉइराइज़र (यदि आपके पास रात का लोशन है) डालें या इसे रंगे मॉइस्चराइज़र के साथ मिलाएं।
    • आप ज्यादा आधार उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन अभी भी एक दाग या निशान को छिपाने के लिए चाहते हैं, तो दाग पर सीधे एक छोटे से पनाह रख दिया और काफी चारों ओर फैले हुए, स्थान फिर से स्पर्श नहीं करते हैं, या आप सुधारात्मक ले जा सकते हैं!

    चेतावनी

    • जब चिमटी से भौंह लेने सावधान रहें, सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करने से पहले एक ट्यूटोरियल बनाने, और यदि आप बहुत ज्यादा लेते हैं, एक या दो सप्ताह तक प्रतीक्षा करें फिर से पैदा किया गया है, और फिर से शुरू करते हैं। लेकिन याद रखें कि सभी क्या आप संदंश के साथ लेने के लिए फिर से जन्म लेगा, उनमें से कुछ कभी वापस मत आना, इसलिए सावधान रहना।
    • कभी भी चेहरे धोने के उत्पादों का उपयोग न करें, भले ही यह एक हल्दी वाला ब्रांड हो। यह आपके हाथों में सही रहता है, लेकिन यह आपके चेहरे को सूखा सकता है, चाहे आपकी त्वचा कितनी तेज़ हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com