IhsAdke.com

हाई स्कूल शिक्षक कैसे बनें

आप बहुत साफ दिखना नहीं चाहते हैं, लेकिन आप भी एक सुपर सरल दिखना नहीं चाहते हैं ... ये आपका गाइड है!

चरणों

हाई स्कूल चरण 1 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
1
एक त्वचा देखभाल रूटीन के साथ शुरू करें, जो आपकी विशिष्ट त्वचा के प्रकार के साथ पूरी तरह फिट बैठता है सभी की ज़रूरत का उपयोग करना सुनिश्चित करें - एक्सफ़ोलीएटिंग, मॉइस्चराइजिंग, क्लिनिंग, टोनिंग इत्यादि। (एक अच्छा ब्रांड क्लिनिक होगा।)
  • हाई स्कूल चरण 2 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    2
    सबसे पहले, आपकी त्वचा की टोन बराबर करें तुम्हारी क्या ज़रूरत है आपकी त्वचा की टोन पर पूरी तरह से निर्भर करता है यदि आपकी त्वचा "खराब" है, तो अच्छी नींव पहले ही काम करती है, जब तक आप इसे अच्छी तरह से लागू करते हैं और हर रात इसे हटा देते हैं छिपाने वाले को छोटी समस्या वाले क्षेत्रों के लिए कम से कम इस्तेमाल किया जाना चाहिए क्योंकि यह भीड़ हो सकती है। यदि आपकी त्वचा अच्छी है, तो आप एक रंग मॉइस्चराइजर का उपयोग कर सकते हैं - यह आपको स्वस्थ चमक देगा। ^^ पारगमन पाउडर या सनटैन लोशन के साथ समाप्त करें।
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल स्टेप 3 नामक इमेज
    3
    यह चुनने के लिए आप पर निर्भर है कि क्या ब्लश पहनना है या नहीं यदि आप चाहें, तो क्रीम ब्लश बहुत अच्छा विचार है क्योंकि उनके खत्म होने से बहुत ही स्वाभाविक और ताज़ा है। हालांकि, अगर आपकी त्वचा सुपर तेलिया पाने की कोशिश करती है, तो पाउडर ब्लश सबसे अच्छा विकल्प है। अपने प्राकृतिक ब्लश के आधार पर गुलाबी, आड़ू या बैंगनी रंग का प्रयोग करें।
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल चरण 4 नामक छवि
    4
    छाया से पहले एक प्राइमर खर्च करना एक महान विचार है। इससे शेड की मदद मिलती है, जो आखिरी बार लंबी है। यदि आपके पास आंखों के लिए एक प्राइमर नहीं है, तो एक नींव, एक न्यूरॉइराइज़र, या एक छिपाने वाला एक ही काम करेगा।
  • हाई स्कूल चरण 5 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    5
    पलकें पर प्राकृतिक दिखने वाली छाया (यदि आप चाहें तो झिलमिलाहट) लागू करें यदि आप मूड में हैं, प्राकृतिक देखने के लिए नरम ग्रे शेड का उपयोग करने में संकोच न करें। एक बड़ी सेटिंग के लिए: अपने अवतल और बाहरी कोने पर एक गहरा सा छाया ब्रश करें, और अपनी भौंह को हल्का साइड के साथ उजागर करें।
  • हाई स्कूल चरण 6 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज



    6
    अपने नीचे बरौनी लाइन / पानी की रेखा पेंट करें यह आपको एक महान सूक्ष्म परिभाषा देगा अगर सही ढंग से इस्तेमाल किया जाए! यदि आपके पास, उदाहरण के लिए, भूरी आँखें, वे बैंगनी, नीले या हरे रंग के स्पर्श के साथ अद्भुत दिखेंगी, लेकिन काले, भूरे या भूरे जैसे रंगों का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यदि आपकी आंखें छोटी हैं, तो पानी की रेखा में सफेद या आड़ू रंग का प्रयोग करके यह महसूस होगा कि वे बड़े हैं।
  • हाई स्कूल चरण 7 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    7
    यदि आप चाहते हैं कि आपकी आंखों को मोटा और गहरा दिखाई दें, ऊपरी बारिश पर एक आलिलर मिलाएं- तरल, कलम या जेल, आप तय करते हैं! यदि आप वास्तव में अपनी शैली के साथ गठबंधन करते हैं, तो आप इसे अपनी नाटकीय और फैशनेबल प्रभाव देने के लिए अपनी रूपरेखा के अंत को भी गोल कर सकते हैं!
  • इमेज मेकअप इन हाई स्कूल चरण 8
    8
    काजल के आवेदन के लिए हल्के ढंग से उन्हें बनाने के लिए अपनी आंखों को घुमाएं। हालांकि, यदि वे स्वाभाविक रूप से तुला हैं, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं!
  • हाई स्कूल चरण 9 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाली छवि
    9
    काजल के एक या दो परतों का उपयोग करें जो आपके बालों के रंग से मेल खाता है। यदि आप श्यामला हैं (या यदि आपकी आंखें पहले से ही बहुत काला हैं), काले रंग आपके लिए सबसे अच्छा रंग है। यदि आप सुनहरे बाल या लाल रंग के हैं, तो आप भूरे, काले भूरे रंग, या काले / भूरे रंग का मस्करा पहनना चुन सकते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 10 में मेकअप मेकअप शीर्षक वाला इमेज
    10
    यदि आप चाहते हैं, मज़ेदार रंग की एक लिपस्टिक लागू करें सुनिश्चित करें कि आप बहुत बोल्ड न हों! एक प्राकृतिक या नग्न रंग सबसे अच्छा विकल्प है लिपस्टिक से पहले लिपस्टिक की एक परत का प्रयोग करें! या सिर्फ एक चमक का उपयोग करें
  • चित्र लागू करें हाई स्कूल में मेकअप लागू करें चरण 11
    11
    (लिप ग्लोस या होंठ बाम के साथ समाप्त करें)
  • युक्तियाँ

    • जितना संभव हो उतना खर्च करें, बहुत मेकअप पहनने से आपको बुरा लग सकता है। याद रखें, कम अधिक है और आपके स्कूल की रोशनी में मेकअप हो सकता है कि आपका मेकअप कैसे दिखता है!
    • मेकअप ब्रश को मेकअप को सही ढंग से लागू करने में सक्षम होने के लिए खरीदें पाउडर बेस के लिए, एक बड़े, नरम और चिकनी ब्रश खरीदने के लिए चेहरे पर लागू करना आसान बनाता है। दो प्रकार के ब्रिकेट के साथ एक नरम ब्रश, समान रूप से तरल आधार पर लागू होता है। छाया ब्रश को अपने पलकों के समान रूप से उत्पाद को लागू करना चाहिए
    • स्कूल के दौरान मेकअप के साथ एक बैग रखें जिसे कभी भी आपको छूने की ज़रूरत होती है, बस बाथरूम में जाकर अपने श्रृंगार को पुन: लागू करें।
    • आपके लिए उपयुक्त मेकअप खरीदें काजल, छिपाने वाला और होंठ चमक / रक्षक लापता नहीं हो सकता। शेड एक अच्छा विकल्प है, लेकिन यह उन वैकल्पिक चरणों में से एक है। वैकल्पिक भी एक ब्रांसर, ब्लश, बेस और लिपस्टिक खरीदने के लिए है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com