IhsAdke.com

कैसे मेकअप के साथ झुर्रियों को छिपाने के लिए

जबकि कुछ सरल युक्तियां और चालें का उपयोग करने के लिए दाग और depigmentation छिपाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, झुर्रियां लपेटें एक मुश्किल काम है। स्वाभाविक रूप से इन लाइनों को चिकनी बनाने के लिए सही उत्पाद और ऐप्लिकेशन तकनीक का उपयोग करना आवश्यक है इन अभिव्यक्ति चिह्नों को छिपाने का तरीका जानने के लिए पढ़ें

चरणों

भाग 1
बेस का चयन

चित्र शीर्षक मेकअप चरण 1 के साथ झुर्रियों को छिपाना
1
विरोधी उम्र बढ़ने के सूत्रों के लिए देखो अभिव्यक्ति लाइनों का सामना करने में विशेष रूप से उपलब्ध कई उत्पाद उपलब्ध हैं रेटिनॉल, पेप्टाइड्स और एंटीऑक्सिडेंट वाले सूत्रों की तलाश करें, जिनमें सीधे और कोलेजन के सभी लाभ होते हैं। इसके अलावा, रोशनी वाले ठिकानों की तलाश करें, जिसमें आम तौर पर विवरण होते हैं: "प्रकाश-प्रतिबिंबित" या "रोशन करना" थोड़ा सा चमक झुरकों की उपस्थिति को कम करने में मदद करता है।
  • पिक्चर शीर्षक मेकअप चरण 2 के साथ झुर्रियों को छिपाना
    2
    यदि आपके पास सूखी त्वचा है तो मॉइस्चराइजिंग नींव चुनें जब त्वचा अधिक सूख, झुर्रियां और अभिव्यक्ति की रेखाएं अधिक स्पष्ट हो जाती हैं। आधार चुनते समय, ग्लिसरीन और हायलूरोनिक एसिड युक्त उन नमूनों के लिए खोजें। ये घटक त्वचा पूरे दिन नमी बनाए रखने में मदद करते हैं। पाले से बने कुर्सियां ​​और सल्लिसिनिक एसिड वाले उन लोगों से बचें, क्योंकि वे त्वचा को और भी सूख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक मेकअप के साथ झुर्रियों को छिपाना चरण 3
    3
    सूर्य संरक्षण कारक (एसपीएफ़) आधार का प्रयोग करें आप भी कर सकते हैं श्रृंगार के साथ सनस्क्रीन पहनें. महंगा होनहार उत्पादों में निवेश करने से पहले, एक बुनियादी सनस्क्रीन खरीदें सूरज त्वचा को नुकसान पहुंचाता है, जिससे आप वास्तव में इसकी तुलना में अधिक पुराने लगते हैं। सनस्क्रीन दैनिक गुजरने से नई झुर्रियों और दागों से बचें
  • भाग 2
    त्वचा की तैयारी

    पिक्चर शीर्षक मेकअप चरण 4 के साथ झुर्रियों को छिपाना
    1
    अपने चेहरे को नियमित रूप से छूट दें पुरानी त्वचा सुस्त और सुस्त लग सकती है, जो झुर्रियों को बढ़ाती है। मृत त्वचा कोशिकाओं को रगड़ना, कोलेजन के उत्पादन को उत्तेजित करने के अलावा, चिकनी और चिकनी त्वचा रखने के लिए जिम्मेदार प्रोटीन, रंग को हल्का करने में मदद करता है।
  • चित्र शीर्षक मेकअप चरण 5 के साथ झुर्रियों को छिपाना
    2
    त्वचा को हाइड्रेट करें अधिक सूखी त्वचा, अधिक झुर्रियाँ स्पष्ट हो जाएगा। आवश्यक नमी को रंग देने के लिए श्रृंगार से पहले एक मॉइस्चराइज़र व्यय करें। यदि आप थोड़ी अधिक खर्च करने को तैयार हैं, तो hyaluronic एसिड के साथ उत्पादों को खरीदने ये अभिव्यक्ति की लाइनों को कम करके त्वचा को नरम कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक मेकअप चरण 6 के साथ झुर्रियों को छिपाना
    3
    एक प्राइमर का उपयोग करें यह उत्पाद किसी भी उम्र में आवश्यक है, क्योंकि यह एक समान नींव बनाता है, मेकअप के लिए त्वचा की तैयारी कर रहा है। जब आपको झुर्रियां होती हैं, तो प्राइमर अधिक महत्वपूर्ण है। इसे पूरे चेहरे पर लागू करें, खासकर झुर्रियों में। आपको धीरे से त्वचा को खींचने की आवश्यकता हो सकती है ताकि उत्पाद अभिव्यक्ति लाइनों के क्रीम में प्रवेश कर सके।
    • एक सिलिकॉन आधार के साथ प्राइमरों की तलाश करें वे त्वचा को नरम करने और झुर्रियां छिपाने में मदद करेंगे।
  • भाग 3
    त्वचा चौरसाई




    पिक्चर शीर्षक मेकअप के साथ झुर्रियों को छिपाना चरण 7
    1
    आधार पास करें एक पतली और प्रकाश चुनें घने कुर्सियां ​​के साथ, आप त्वचा के creases में जमा उत्पाद होने का अधिक से अधिक जोखिम चलाते हैं। प्राइमर के साथ, प्राथमिक रूप से झुर्रियों पर आधार देना। उत्पाद को सभी चेहरे पर वितरित करने के लिए इसे एक समान रूप देने के लिए।
  • पिक्चर शीर्षक मेकअप चरण 8 के साथ झुर्रियाँ छिपाना
    2
    एक नम मेकअप स्पंज का उपयोग करके आधार चिकना करें। दम्पन द सौंदर्य ब्लेंडर स्पंज या थोड़ा गर्म पानी में एक और इसी तरह और अधिक निचोड़। बेस को इस तरह लागू करने से, आप अधिक प्राकृतिक कवरेज प्राप्त करेंगे। फिर स्पंज के साथ हल्के से उत्पाद को पोंछ लें, त्वचा चिकनी और यहां तक ​​कि छोड़ें। यदि आप चाहें, तो आप मेकअप ब्रश का उपयोग कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक मेकअप चरण 9 के साथ झुर्रियाँ छिपाना
    3
    आंखों को छिपाने वाले को लागू करें पलक को सीधे रखें, जैसा कि आप सुनिश्चित करने के लिए त्वचा पर उत्पाद को पास करते हैं कि छिपानेवाला त्वचा की अनियमितताओं को भरता है फिर आँखों के नीचे उत्पाद को लागू करें, दृष्टि और स्पॉट को कवर करें आँखें नीचे किसी भी खामियों को बनाने के लिए एक औंधा त्रिकोण आकार बनाओ।
  • पिक्चर शीर्षक मेकअप के साथ झुर्रियों को छिपाना 10
    4
    एक पारभासी पाउडर के साथ श्रृंगार समाप्त करें। यह झुर्रियों वाले किसी के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि यह अधिक कवरेज जोड़ने के बिना आधार और छिपाना को एकरूप बनाता है। एक समान और प्राकृतिक रूप के लिए चेहरे पर केवल एक हल्का कोट पाउडर लागू करें।
    • आधार के लिए पाउडर आवश्यक है कि "पिघल" न करें और झुर्रियों के कणों में अधिक मिलता है, जिससे उन्हें अधिक परिभाषित किया जाता है।
  • भाग 4
    त्वचा को उजागर करना

    मेकअप चरण 11 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली तस्वीर
    1
    कमाना पाउडर और ब्लश के साथ त्वचा को पुनर्जीवित करें। एक छोटे आधार ब्रश का उपयोग करना, गायोंबोन में कुछ ब्रॉन्ज़र पाउडर मिटाएं। मंदिरों की ओर ऊपरी आंदोलन करें फिर गायों के बक्से पर थोड़ा लाल लगाओ। ये उत्पाद आपके रंग को चमकाते हैं और रंगते हैं, जिससे आप युवा और स्वस्थ दिखते हैं। आवेदन करते समय अच्छी तरह मिक्स करें
    • गायों के बक्से पर सनस्क्रीन को पास करें, उनके नीचे न करें, जैसा कि आप आम तौर पर आसपास घूमते हैं। लक्ष्य एक प्राकृतिक दिखने वाली चमक लाने के लिए है, चेहरा ट्यून करने के लिए नहीं
  • मेकअप चरण 12 के साथ झुर्रियों को छिपाने वाली तस्वीर
    2
    हल्के ढंग से त्वचा हल्का। चेहरे पर थोड़ा सा चमक जोड़ने के लिए एक छोटी राशि पाउडर या हल्का क्रीम का प्रयोग करें। गाल के शीर्ष पर और मंदिरों की ओर आयाम बनाने के लिए इसे पास करें। हाइलाइट किए गए हाइलाइट के बजाय हल्की चमक बनाने के लिए उत्पाद को धीरे से लागू करें लाल और ब्रांसर के साथ प्रकाशक त्वचा को एक युवा और चमकदार उपस्थिति देगा।
    • दोबारा, मुख्य रूप से त्वचा के creases पर उत्पादों को लागू करने के बजाय बस "ओवर" चेहरे पर बाकी के रूप में गुजरती हैं
  • चित्र शीर्षक मेकअप चरण 13 के साथ झुर्रियाँ छिपाना
    3
    एक स्प्रे श्रृंगार लगानेवाला खर्च एक बार जब आपने सावधानीपूर्वक सभी उपरोक्त उत्पादों को लागू किया है, तो स्प्रे लगाने वाले के साथ मेकअप को अंतिम रूप दें, जो कि "मिथक" को मिटाकर रोकने से बचाएगा। अपनी आँखें बंद करें और पूरे चेहरे को पोंछ लें। स्प्रे जल्दी से सूख जाएगा और आप घर छोड़ने के लिए तैयार हो जाएगा!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com