IhsAdke.com

रेव्लॉन बेस कैसे चुनें

रेवलॉन दुनिया में सबसे पुराना और सबसे सम्मानित कॉस्मेटिक ब्रांडों में से एक है। रेव्लॉन एक विशाल विविधता का उत्पादन करता है, और कभी-कभी यह जानना मुश्किल हो सकता है कि आपके लिए कौन सही है।

चरणों

एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 1 चुनें
1
आपकी त्वचा का प्रकार निर्धारित करें आपकी त्वचा का प्रकार चमकदार, मुँहासे-प्रवण और तेल है? या यह सूखे और सूखे है? या क्या आप झुर्रियों और अभिव्यक्ति के निशान के साथ बड़े हो रहे हैं? उपयोग करने के लिए कौन सा आधार चुनने पर आपको अपनी त्वचा के प्रकार पर विचार करना होगा
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 2 चुनें चुनें
    2
    आपकी त्वचा के प्रकार को ध्यान में रखते हुए, यह तय करें कि आपको कौन सा आधार आकार सबसे अधिक पसंद है: कॉम्पैक्ट क्रीम या पाउडर में तरल आधार को लागू करना और मिश्रण करना आसान होता है, और लगभग सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। हालांकि, यह स्पर्श-अप के लिए व्यावहारिक नहीं है और एक गड़बड़ कर सकता है। क्रीम बेस को लागू करना आसान है, लेकिन साथ ही साथ तरल मिश्रण भी नहीं किया जा सकता है। यह दिन के दौरान त्वरित परिष्करण के लिए व्यावहारिक है। यह थोड़ा भारी हो सकता है और तेल की खाल के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। पाउडर बेस फैलाने में सबसे कठिन है और सूखी या बुढ़ापे त्वचा पर ठीक लाइनों या खुली क्षेत्रों को चिह्नित कर सकता है, हालांकि पाउडर त्वचा में चमक को नियंत्रित करने के लिए बहुत अच्छा है।
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक बार जब आप एक आधार प्रकार तक ही सीमित हो जाते हैं, तो उस कवरेज के स्तर पर विचार करें जिसे आप चाहते हैं या ज़रूरत है क्या आप एक हल्के और प्राकृतिक रूप को पसंद करते हैं या आप कुछ निर्दोष, औपचारिक "माउंट" शैली चाहते हैं? क्या कोई विशेष त्वचा की समस्याएं हैं जिन्हें आपको कवर करने की आवश्यकता है?
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    "मैट" और "चमकीले" के बीच चुनें मैट मेकअप नरम और मख़मली दिखता है इसमें चमक और रोशनी का कोई प्रकार नहीं है। यह तेल त्वचा के लिए आदर्श है हालांकि, यह शुष्क या वृद्ध त्वचा पर सुस्त और भारी दिखाई दे सकता है प्रकाश मेकअप ताजा, चमकदार और स्वस्थ दिखता है यह शुष्क, बुढ़ापे त्वचा के लिए जीवन शक्ति देता है, लेकिन तेल की त्वचा पर बहुत चमकदार और चिपचिपा हो सकता है संतुलित या सामान्य त्वचा वाले लोग मैट या स्वस्थ या चमकदार के साथ उज्ज्वल के साथ एक चिकनी और मखमली देखो चुन सकते हैं।
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5



    वांछित कार्यों को चुनें अधिकांश रेवलॉन के ठिकानों पर एक विशेष सुविधा है, जैसे कि 16 घंटे की अवधि, विरोधी उम्र बढ़ने के लाभ, खनिज सामग्री या अपने खुद के रंग को अनुकूलित करें। वह कार्य चुनें जो आपके लिए सबसे दिलचस्प और उपयोगी है।
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    इसे ध्यान में रखते हुए, रेवलॉन की शुद्ध आधारों की सूची पढ़ें और अपने लक्ष्यों के लिए सबसे उपयुक्त खोजें:
    • प्राकृतिक से परे, जिसमें प्रकाश कवरेज है इसकी अनूठी फंक्शन यह है कि यह आपकी त्वचा की टोन से कैसे मेल खाता है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो एक ताजा और प्राकृतिक रूप से तलाश कर रहे हैं और उन्हें कवरेज की बहुत जरूरत नहीं है।
    • न्यू कॉम्प्लेक्शन, जिसमें मध्यम कवरेज के लिए प्रकाश है I इसका अनूठा कार्य तकनीक है जो श्रृंगार को हल्का महसूस करता है और त्वचा पर पछतावा नहीं करता है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो हर दिन के लिए हल्के नींव चाहते हैं।
    • कस्टम क्रिएशन, जिसमें मध्यम कवरेज है। इसका अनूठा फंक्शन, एक मीटर को रंग समायोजित करने की क्षमता है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो रंग के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं या वर्ष के मौसम के बीच।
    • रंगीन खनिज मूस, जो पूर्ण कवरेज के माध्यम से है। इसका अनूठा फंक्शन ओलियस को नियंत्रित करने के लिए खनिजों के साथ मैट फार्मूला है। यह उन तेलिन त्वचा के लिए अच्छा है जो एक सुस्त लग रही है।
    • आयु परिभाषित डीएनए एडवांटेज, जो पूर्ण कवरेज के माध्यम से है। सनस्क्रीन के साथ सूर्य के नुकसान से त्वचा के डीएनए की सुरक्षा के लिए इसका अनूठा कार्य उन्नत सूत्र है। यह उम्र बढ़ने वाली त्वचा वाले लोगों के लिए अच्छा है जो आगे के नुकसान से बचने के लिए चाहते हैं।
    • बॉटाफर्म के साथ आयु डेफिअंग मेकअप, जिसमें पूर्ण कवरेज है। इसका अनूठा फंक्शन बॉटफर्म घटक है, जो ठीक लाइनों की उपस्थिति को कम करने में मदद करता है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो पहले से रेखाएं और झुर्रियां हैं और उन्हें कम करना चाहते हैं यह सूत्र सूखी त्वचा या सामान्य त्वचा में उपलब्ध है।
    • मेकअप कलरटेय, जिसमें पूर्ण कवरेज है इसका अनूठा कार्य 16 घंटे का सूत्र है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जो पूर्ण कवरेज के साथ श्रृंगार पसंद करते हैं, लेकिन संपर्क करने के लिए समय नहीं है। यह विशेष अवसरों जैसे शादियों, गेंदों या पार्टियों के लिए भी अच्छा है यह सूत्र सूखी त्वचा या सामान्य त्वचा में उपलब्ध है।
    • मेकअप फोटो रीडी, जिसमें पूर्ण कवरेज है इसका अनूठा कार्य "फोटोचोमिक" तकनीक है जो एक फैलाने योग्य चमकदार दृश्य के लिए प्रकाश को दर्शाता है। जो लोग चमकीले सूरज की रोशनी या कैमरे के चमक के साथ असाधारण प्रकाश स्थितियों में काम करते हैं या बहुत समय बिताते हैं, उन लोगों के लिए यह अच्छा है, जो एक उज्ज्वल दिखना चाहते हैं, साथ ही पूर्ण कवरेज के साथ भी।
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    रेवलॉन के कॉम्पैक्ट क्रीम आधार हैं:
    • नई कॉम्पलेक्स कॉम्पैक्ट मेकअप, जो कि मध्यम कवरेज के लिए हल्का है। पाउडर का उपयोग करने के बिना पाउडर शैली को खत्म करने के लिए इसका विशेष कार्य है यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जो लाइटर कवरेज चाहते हैं, लेकिन एक मैट लुक पसंद करते हैं।
    • PhotoReady कॉम्पैक्ट श्रृंगार, जो पूर्ण कवरेज के माध्यम से है। कॉम्पैक्ट रूप में लिक्विड फोटोरेटी मेकअप के रूप में इसका अनूठा फंक्शन ही तकनीक है। कॉम्पैक्ट श्रृंगार के चमकीले रंग की तलाश करने वालों के लिए यह अच्छा है।
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    रेवलॉन पाउडर कुर्सियां ​​हैं:
    • रंगस्टे एक्वा मिनरल मेकअप, जो कि मध्यम कवरेज के लिए हल्का है। इसकी अनूठी विशेषता यह है कि यह नारियल का पानी है जिससे इसे भारी होने से रोकने और श्रृंगार के लिए एक ताज़ा और हाइड्रिंट स्पर्श जोड़ा जा सकता है। उन लोगों के लिए अच्छा है जो पाउडर में नरम खत्म करना चाहते हैं, फिर भी उज्ज्वल दिखने के साथ।
    • रंगीन और फोटोरेड पाउडर और फिनिशर, जो मेकअप अवधि बढ़ाने के लिए इसी तरल मेकअप पर इस्तेमाल किया जा सकता है। तेल की त्वचा के लिए आदर्श, जैसा कि तेल तेल को अवशोषित करता है
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें चरण 9 का शीर्षक चित्र
    9
    अपने आदर्श सूत्र का चयन करने के बाद, एक रंग चुनें। कुछ प्राकृतिक आधारों जैसे कस्टम, कस्टम क्रिएशन, कलरस्टेय मिनरल मूस और कललेस्टे एक्वा जैसे कुछ ठिकानों के साथ आपको "लाइट", "लाइट मध्यम", "मध्यम" जैसे सामान्य टोन चुनने की आवश्यकता है ), "मध्यम गहरा" या "दीप" दूसरों, जैसे कि रंगस्टेय, एज डिफिंग, न्यू कॉम्प्लेक्शन और फोटोरेडी रंगों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करते हैं। जब कोई रंग चुनते हैं, तो स्टोर में चश्मे की तुलना करने के लिए अपने पुराने आधार का एक गिलास लाने के लिए सहायक (यह मानते हुए आपकी त्वचा की टोन के लिए उपयुक्त है)। एक और टिप गर्दन के करीब पैकेजिंग को पकड़ना है और यह देखने के लिए कि क्या रंग मिलान एक बार जब आप अपना रंग ढूंढें, भविष्य की खरीद के लिए लिख दें या इसे याद रखें
  • युक्तियाँ

    • अगर आप गलत रंग खरीदते हैं, तो स्टोर की वापसी नीति देखें। अधिकांश स्टोर सौंदर्य प्रसाधन (यहां तक ​​कि अगर खोला और परीक्षण किया जाता है) की वापसी स्वीकार करता है, जब तक वे खरीद के कुछ दिनों के भीतर लौटाए जाते हैं।
    • टोन, बनावट और त्वचा के प्रकार के वर्षों में या मौसम के बीच भी बदल जाते हैं आवश्यकतानुसार अपना रंग या सूत्र अपडेट करें
    • यदि आपको रंग ढूंढना मुश्किल लगता है, तो अंधेरे छाया में रहना पसंद करते हैं। गहरा आधार रंग को गर्म कर देगा और बहुत कम पीले अड्डों की तुलना में कम "मुखौटा" और अधिक आकर्षक दिखाई देगा।

    चेतावनी

    • रंग चुनने पर अपने आप से ईमानदार रहें हम में से बहुत से हमारे पास गहरा या हल्का त्वचा चाहते हैं, लेकिन आधार रंग आपकी त्वचा की टोन बदलने का तरीका नहीं है
    • किसी रंग का चयन करते समय पल्स का संदर्भ बिंदु के रूप में उपयोग न करें चेहरे की तुलना में कलाई रंग और बनावट में बहुत अलग हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com