IhsAdke.com

कैसे चीनी मूंछें खत्म करने के लिए

कुख्यात चीनी मूंछें नाक से मुंह के कोने तक चलने वाले चर्बी द्वारा बनाई जाती हैं। अविश्वसनीय रूप से, यह एक संकेत है कि आप जीवन और हँसी से भरा जीवन जी रहे हैं। हालांकि, ये अभिव्यक्ति पंक्तियां आपको पुराने लग सकती हैं क्योंकि वे झुर्रियों की तरह दिखाई देते हैं। सौभाग्य से, उनमें से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं, उदाहरण के लिए: त्वचा को छूटना, मॉइस्चराइज करना, त्वचीय उपचार करना और चेहरे की मांसपेशियों का प्रयोग करना। इसके अलावा, आप त्वचा के स्वास्थ्य की आदतों को बदलकर बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए, एक संतुलित आहार अपनाना, अधिक पानी पीना और शारीरिक गतिविधियों को नियमित रूप से अभ्यास करने के लिए पर्याप्त है।

चरणों

विधि 1
त्वचाविज्ञान संबंधी उत्पादों का उपयोग करना

गोटो रिट ऑफ लाँप लाइन्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
दैनिक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें उत्पाद की पेशकश की गई हाइड्रेशन चीनी मूंछों सहित अभिव्यक्ति की अच्छी लाइनों को कम करने में मदद करेगी। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, कोलेजन युक्त मॉइस्चराइजर्स का उपयोग करें, एक पदार्थ है जो त्वचा को फिर से फर्म में मदद करता है
  • हँसते लाइन्स चरण 2 में गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    2
    नियमित रूप से छूटना. छूटना मृत सेल परतों को हटाने में मदद करता है और मुस्कुराहट की वजह से अभिव्यक्ति की रेखाओं से मुक्त त्वचा की एक नई परत के लिए जगह बनाता है। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त छूट प्राप्त करने के बाद, अपना चेहरा गर्म पानी से भिगोएँ और एक चेहरे तौलिया की सहायता से धीरे-धीरे इस पर साफ़ करें। कुल्ला करने के लिए गर्म पानी का उपयोग करें
  • छवि रिसेड ऑफ़ हँस लाइन्स चरण 3
    3
    नारियल के तेल और ब्राउन शुगर के साथ अपने स्वयं के exfoliating करें घर का रगड कई अलग-अलग सामग्रियों से बनाया जा सकता है, लेकिन इसके बाद के संस्करण का संयोजन क्लासिक है। दो चम्मच नारियल के तेल को ब्राउन शुगर के दो चम्मच के साथ मिलाएं और चेहरे पर नतीजे को लागू करें। कुछ ही मिनटों के बाद, गर्म पानी से कुल्ला।
    • ब्राउन शुगर की छूट वाली कार्रवाई और नारियल तेल का मॉइस्चराइजिंग प्रभाव आपकी त्वचा को फिर से जीवित करेगा और लंबे समय तक चीनी मूंछें की तर्ज को कम करेगा।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 4 के बारे में जानें
    4
    त्वचा को सूरज से सुरक्षित रखें सूर्य की वजह से होने वाली क्षति अभिव्यक्ति की मौजूदा पंक्तियों को बढ़ा सकती है। यह होने से रोकने के लिए, सनस्क्रीन पहनें, हमेशा छाया के लिए देखो और एक टोपी या टोपी के साथ अपना चेहरा कवर करें। प्रतिदिन, सुरक्षा के कारक के साथ एक सनस्क्रीन पास 15 एफपीएस या अधिक सूर्य के बढ़ते जोखिम की अवधि के लिए, संरक्षक चुनें 30 एफपीएस या अधिक के साथ
    • सनस्क्रीन के साथ बेस को मिलाकर किसी भी झुर्रियों को छिपाने के लिए और पहले से ही अभिव्यक्ति की रेखाएं, और उसके ऊपर, सूरज में दोगुनी सुरक्षित रहें
  • छवि रिसेड ऑफ़ लाँफ लाइन्स चरण 5
    5
    अभिव्यक्ति लाइनों को कवर करने के लिए बेस और प्राइमर का उपयोग करें चीनी मिश्या से छुटकारा पाने की कोशिश करते समय, इसे भरने के लिए आधार और प्राइमर का उपयोग करें और इसे छिपाने के लिए सनस्क्रीन पारित करने के बाद, लेकिन आधार या पाउडर रखने से पहले, कुछ प्राइमर डालकर या उंगली पर धुंधला हो और अभिव्यक्ति की सभी पंक्तियों को भरना शुरू कर दें।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 6 के शीर्षक से छवि
    6
    चेहरे का भरण बनाएं चेहरे भरने जेल का उद्देश्य झुर्रियों और चेहरे की लाइनों द्वारा बनाई गई गुच्छे को बदलने के लिए है। ब्राजील के दो सबसे अधिक इस्तेमाल किए गए ब्रांडों को हायलूरोनिक एसिड से बना दिया जाता है और उन्हें रेस्टैलेन और जुवेडेर्म कहा जाता है। उत्पाद को प्लास्टिक सर्जन द्वारा अंतःक्षिप्त या उपनिर्देशित किया जाता है और इस प्रक्रिया में लगभग 15 मिनट लगते हैं।
    • आवेदन करने से पहले, ध्यान रखें कि प्रभाव की अवधि चार से नौ महीने है। इसलिए, परिणाम को बनाए रखने के लिए समय-समय पर दोहराया जाना चाहिए।
    • लागत प्रति सिरिंज $ 1,500 से है
  • Get Rid of Laugh Lines चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक ब्यूटीशियन के साथ एक नियुक्ति करें जेल के उपचार को भरने के अलावा, अन्य कॉस्मेटिक उपचार भी होते हैं जो संभवतः झुर्रियां और अभिव्यक्ति लाइनों को कम करने में सहायता करते हैं, जैसे: एंटी-शिकन क्रीम, रेटिनोल-आधारित उत्पाद, लेजर उपचार और बोटोक्स फ़ार्मुलों। अपने ब्यूटीशियन से पूछें कि चीनी मूंछें से छुटकारा पाने में आपकी मदद करने के लिए उपचार का सबसे अच्छा संयोजन क्या होगा।
  • विधि 2
    चेहरे की मांसपेशियों को व्यायाम करना

    हेट लाइट लाइन्स चरण 8 के बारे में जानें
    1
    मुंह के चारों ओर की मांसपेशियों को मजबूत करना. चेहरे जिम्नस्टिक्स मांसपेशियों को मजबूत करती है, झुर्रियों को कम करती है और चेहरे पर एक छोटी नजर देती है। आपके मुंह के कोनों में इंडेक्स उंगलियां हुक करें, उन्हें बग़ल में खींचें और अपने होंठों के साथ एक कौर बनाने की कोशिश करें। 5 से 10 सेकंड के लिए पकड़ो और प्रति सत्र 10 से 25 बार दोहराएं, अधिमानतः दैनिक।



  • छवि रिसेड ऑफ़ हँस लाइन्स चरण 9
    2
    गाल फर्म। मुंह के माध्यम से ज्यादा हवा खींचो जैसा कि आप कर सकते हैं और इसे एक गुब्बारे की तरह पकड़ कर रख सकते हैं। हवा के गुब्बारे को एक गाल से दूसरे तक ले जाएं। हवा को छोड़ दें और व्यायाम दोहराएं।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 10 के बारे में जानें
    3
    अपने दांतों के साथ मुस्कान एक साथ। इस अभ्यास में मदद मिलेगी, साथ ही, चीनी मूंछें कम और चेहरे की मांसपेशियों को मजबूत करेगा। अपने दांतों के साथ, सबसे बड़ी मुस्कान आप कर सकते हैं। 10 सेकंड के लिए पकड़ो, आराम करो और 10 से 20 बार दैनिक दोहराएं।
  • छवि रिसेड ऑफ़ हँस लाइन्स चरण 11
    4
    अपने गालों को खींचो चेहरे की मांसपेशियों को लंबा करने और चीनी मूंछें को नरम करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। अपने हथेलियों को अपने गालों पर तिरका करें, अपनी उंगलियों के साथ अपने सिर के किनारे को छूएं। दाँत के भाग तक दिखाई देने तक, मुंह के कोनों को खींचें, 30 सेकंड के लिए रखें, तीन बार रिहाइए और दोहराएं।
  • विधि 3
    स्वस्थ आदतें हासिल करना

    हेट लाइट लाइन्स स्टेप 12 के बारे में जानें
    1
    बहुत पानी पीना यह स्वाभाविक रूप से त्वचा को हाइड्रेट करने और संभावित झुर्रियां और ठीक लाइनों को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है। शीतल पेय, कॉफी और मीठे पेय के लिए इसे पसंद करके अपने दैनिक पानी का सेवन बढ़ाएं। कॉफी और चीनी-युक्त दोनों पेय पदार्थों को शरीर निर्जलित कर सकते हैं और चीनी मूंछें आगे बढ़ा सकते हैं।
  • हँसते लाइन्स चरण 13 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    नियमित रूप से व्यायाम करें. शारीरिक व्यायाम त्वचा को रक्त के संचलन को बढ़ावा देते हैं, जो प्राकृतिक तेलों के उत्पादन को बढ़ाता है और सेल प्रजनन को प्रेरित करता है, स्वाभाविक रूप से झुर्रियाँ और अभिव्यक्ति के निशान को नष्ट कर देता है एरोबिक अभ्यास एक सप्ताह में कई बार अभ्यास, दौड़ना, ट्रेल्स बनाना, नृत्य या तैराकी.
  • हकीकत लाइन्स चरण 14 में Get Rid का शीर्षक चित्र
    3
    एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध पदार्थ खाएं इस प्रकार के पदार्थ स्वाभाविक रूप से विटामिन में पाए जाते हैं और त्वचा में कोलेजन और ईलेस्टिन के उत्पादन में वृद्धि करते हैं, जिससे चीनी मूंछें समाप्त हो जाती हैं। ब्लैकबेरी, एसीरोला, टमाटर, ब्रोकोली और हरी चाय जैसे खाद्य पदार्थ एंटीऑक्सिडेंट्स में समृद्ध हैं।
  • हेट लाइट लाइन्स चरण 15 के बारे में जानें
    4
    अधिक ओमेगा -3 फैटी एसिड खाने से शुरु करें। इस प्रकार की एसिड त्वचा में सूजन को कम करती है और परिणामस्वरूप, अभिव्यक्ति की तर्ज को समाप्त करती है। ओमेगा 3 में समृद्ध पदार्थों के कुछ उदाहरण देखें: टूना, सैल्मन, नट्स, फ्लेक्सीसेड और चिया।
    • सिफारिश की दैनिक खपत प्राप्त करने के लिए, खाएं: मछली की सेवारत, फ्लेक्स सेड के दो चम्मच, चिया का एक बड़ा चमचा, 30 ग्राम नट्स या दो कप सोयाबीन
  • हँसते लाइन्स चरण 16 में छुटकारा पाने वाला चित्र
    5
    धूम्रपान बंद करो. तंबाकू में उपस्थित रसायनों, और नतीजतन सिगरेट में, अभिव्यक्ति की मौजूदा लाइनों को बढ़ाते हुए, त्वचा के कोलेजन और इलास्टिन को नष्ट करते हैं। यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो आप जितनी जल्दी हो सके रोक सकते हैं ताकि आप अपनी चीनी मूंछें कम कर सकें।
  • युक्तियाँ

    • एक इनवेसिव चीनी मूंछें सुधार प्रक्रिया करने के लिए एक प्लास्टिक सर्जन की तलाश करने से पहले, एक ब्यूटीशियन के साथ अपॉइंटमेंट करें वह एक मूल्यांकन करेंगे और आपकी त्वचा के प्रकार के अनुसार सबसे अच्छा इलाज सुझाएगा।
    • यदि आपके पास त्वचा की समस्या है या किसी भी उपचार से गुजर रहे हैं, तो अपने चेहरे पर उत्पादों डालने से पहले अपने त्वचा विशेषज्ञ से बात करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com