IhsAdke.com

कैसे कठोर सपाट और फंसे होंठ मरम्मत करने के लिए

अपने होंठ सूखे होते हैं, तो फटा और न अच्छे दिखने वाले, इसे दूसरों को अपने चेहरे को प्रदर्शित करने की कल्पना या अकेले खड़े करने के लिए समान रूप से मुश्किल है (क) के दर्द के साथ प्रस्तुत करने के लिए उन्हें खाने के लिए, पीने और बात हो रही है। सबसे अच्छी बात यह है कि अपने होंठ जल्दी और प्रभावी रूप से इलाज है। कुछ तरीके यहां वर्णित हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक मरम्मत बेहद फटा और सूखी होंठ चरण 1
1
कंडीशनिंग के उद्देश्यों के लिए विशेष रूप से निर्मित उत्पाद के साथ एक होंठ उपचार करें। एक अच्छी फार्मेसी या दवा की दुकान निश्चित रूप से उपयुक्त लाइनों की पेशकश करेगी मदद के लिए अपने फार्मासिस्ट या स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता से पूछें
  • चित्र शीर्षक मरम्मत बेहद फटा और सूखी होंठ चरण 2
    2
    उत्पाद को तीन से चार दिनों तक लागू करें आप सीधे छूटना प्रक्रिया के लिए नहीं जा सकते हैं, क्योंकि अपने होंठ की सतह से सूखी और मृत त्वचा के नीचे, वहाँ एक घाव और नाजुक त्वचा है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक गंभीर मरम्मत और सूखी होंठ 3 चरण
    3



    छूटना। एक बार प्रारंभिक दर्दनाक दरारें अच्छी तरह से उपचार कर रहे हैं, यह छूटना का समय है। एक बहुत ही नरम शिशु टूथब्रश ले लो और आराम से गर्म पानी से युक्त एक उथले कटोरा में यह डुबकी। परिपत्र, कोमल आंदोलनों के साथ, धीरे से अपने होठों पर ब्रश साफ़ जब तक आप महसूस करते हैं कि वे मृत कोशिकाओं से ज्यादातर से मुक्त हैं।
  • चित्र शीर्षक मरम्मत बेहद फटा और सूखी होंठ चरण 4
    4
    अपने होंठ का इलाज तुरंत उस उपचार उत्पाद को लागू करें जो आप उपयोग कर रहे थे
  • चित्र शीर्षक मरम्मत बेहद टूट और सूखी होंठ चरण 5
    5
    इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आप पूरी तरह से अपने होठों की मरम्मत न करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने होठों की मरम्मत करने के बाद, एसपीएफ़ 15 के साथ अच्छे होंठ मलम में निवेश करें, कम से कम उदाहरण के लिए प्रति घंटा जैसे कुछ निश्चित समय के लिए इसे पुन: लागू करने की आदत पाने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • जब आपके होठों का बहिष्कार होता है, तो इसे बहुत धीरे से करना सुनिश्चित करें यदि आपको कोई दर्द महसूस होता है, तो प्रक्रिया रोक दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com