IhsAdke.com

होंठ पाउडर का प्रयोग कैसे करें

आपने शायद सुना है (और प्रयोग किया जाता है) होंठ के लिए लिपस्टिक, चमक, ब्लश, आईलिनर और "दाग", लेकिन पाउडर बाजार पर एक कम ज्ञात सौंदर्य उत्पाद है। फार्मेसियों में से चुनने के लिए अभी भी कई अलग-अलग ब्रांड्स और टोन नहीं हैं, लेकिन यह उत्पाद अधिक सामान्य हो रहा है। अन्य होंठ मदों की तरह आवेदन किए जाने के बावजूद, अपने होंठ तैयार करने और पाउडर लगाने के कुछ तरीके हैं, जिससे यह आखिरी समय तक बना रहता है और अधिक सुंदर दिखती है

चरणों

भाग 1
होंठ की तैयारी

चित्र लिप पाउडर चरण 1 का प्रयोग करें
1
अपने होंठ उबालें अन्य उत्पादों के साथ, यह महत्वपूर्ण है कि होंठ नरम होते हैं, जैसा कि सूखापन पाउडर को वर्दी और दाग नहीं करेगा। अपने होंठ उजागर करने के लिए, एक सौंदर्य उत्पाद की दुकान पर एक विशेष रगडें खरीदते हैं। यदि आप इसे अपने दम पर करना पसंद करते हैं, तो चीनी (सफेद या भूरे रंग) का उपयोग करें और इसे थोड़ा शहद, नारियल तेल या जैतून का तेल के साथ मिलाएं और घर का बना झाग तैयार करें।
  • अपने होंठों पर खुजली डाल दीजिए और उन्हें साफ टूथब्रश या अपनी उंगली से फैलाएं। उसे अपने होंठ पर आराम और एक नम तौलिया के साथ धो लो।
  • उपयोग लिप पाउडर चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    एक होंठ बाम लागू करें होंठों को उखड़ने के बाद, उन्हें अपने पसंदीदा बाम की एक पतली परत के साथ moisturize एक अच्छा विचार है, उन्हें मुलायम छोड़ने और लिप पाउडर के आगे पोषण। हालाँकि, केवल एक छोटे से लागू ताकि होंठ हाइड्रेटेड हैं, लेकिन molhados- नहीं करता है, तो आप एक राशि में थोड़ा बड़ा खर्च सिर्फ पाउडर लागू करने से पहले अतिरिक्त बाम निकालना चाहते हैं।
  • उपयोग लिप पाउडर चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    एक अदृश्य बाधा पेंसिल लागू करें होंठ पाउडर के किनारों को किनारों को छोड़ना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन अदृश्य बाधा पेंसिल होंठों के बाहरी परिधि में इसे लागू करके आपकी सहायता कर सकते हैं। पाउडर को पार करने के बाद, अदृश्य अवरोध पेंसिल एक सुरक्षा के रूप में कार्य करेगा क्योंकि रंग को लाइनों को पार करने से रोकने के लिए। ये उत्पाद सौंदर्य उत्पाद स्टोर या इंटरनेट पर पाए जाते हैं
  • भाग 2
    होंठ पाउडर को लागू करना

    उपयोग लिप पाउडर चरण 4 का शीर्षक चित्र
    1



    एक होंठ पाउडर चुनें पहली बात यह है कि वह रंग को परिभाषित करना जो आप आदर्श मानते हैं - यह आपके होंठ के प्राकृतिक रंग और अवसर से प्रभावित होता है। यदि यह स्पष्ट है, लाल पाउडर और कोरल के लिए विकल्प चुनें - यदि होंठ लाल और चमकदार हैं, तो गुलाब और नारंगी की कोशिश करें। अंधेरे होंठ वाले लोग शराब और उज्ज्वल लाल रंग में बहुत अच्छे लगते हैं
    • आम तौर पर, दिन के लिए लाइटर टोन का संकेत दिया जाता है, जबकि रात में गहरे रंग के टन लागू होते हैं।
  • उपयोग लिप पाउडर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    2
    पाउडर में applicator को विसर्जित करें अधिकांश होंठ पद lábio- कैसे उत्पाद तरल पदार्थ या क्रीम से अलग है के लिए चमक के साथ साथ एक समान ऐप्लिकेटर होगा, यह एक अच्छा विचार उसके होंठ जाने से पहले हाथ में एक छोटे से खर्च करने के लिए है। पाउडर, वास्तव में, एक हाइडजेल है जो त्वचा के संपर्क में आने पर एक क्रीम बन जाता है - यह जानने के लिए कि यह कैसा काम करता है, आपके हाथ में थोड़ी सी कोशिश करें।
  • उपयोग लिप पाउडर चरण 6 का शीर्षक चित्र
    3
    होंठ के बीच में पाउडर स्प्रे करें जैसे ही उत्पादक उत्पाद से भरा होता है, मध्य में आवेदन शुरू करना आसान होता है - अगर थोड़ा सा स्थान है, तो आप इसे किनारों तक फैला सकते हैं। ध्यान से होंठ के अंदर आवेदक की नोक के साथ भरें, कठोर किनारे बनाना और अदृश्य बाधा पेंसिल को मिलना जो पहले से ही पारित हो चुका है।
  • उपयोग लिप पाउडर चरण 7 का शीर्षक चित्र
    4
    उत्पाद को बाहरी किनारों पर फैलाएं। होंठ को किसी भी वस्तु को पास करने का सबसे अच्छा तरीका भागों द्वारा लागू करना है- सबसे जटिल स्थान मुंह के बाहरी कोनों (विशेषकर जब लिपस्टिक पास करते समय) होता है दर्पण से संपर्क करें और उत्पाद को ध्यान से और शांति से पास करें, कोनों तक पहुंचें।
  • उपयोग लिप पाउडर चरण 8 का शीर्षक चित्र
    5
    एक दूसरी परत पास करके बैलेंस रंग। होंठ पाउडर, साथ ही "होंठ दाग" और तरल,, के बाद पहले आवेदन के अगर ऐसा होता है, उसी तरह है कि पहले लागू किया गया था में एक दूसरी परत पारित कुछ हद तक असमान हो सकता है कि अधिक होने की प्रदर्शित होने वाली साइटों पर ध्यान केंद्रित स्पष्ट। अगर आप बाहर जाते हैं, तो टच अप बनाने के लिए बैग धूल करें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com