IhsAdke.com

कैसे गहरे होंठ हल्का करने के लिए

जब अंधेरे होंठ चेहरे की सुंदरता को खराब करते हैं, तो आप आईने में देखकर परेशान हो जाते हैं। आप उन्हें और अधिक आकर्षक बनाने के बारे में क्या सोचते हैं? यह जानने के लिए पढ़ें कि कैसे। आपके मित्र ईर्ष्या करेंगे!

चरणों

चित्र शीर्षक हल्की डार्क होंठ चरण 1
1
अपने होंठों को अंधेरे होने से रोकने के लिए मॉइस्चराइज रखें वह भाग आवश्यक है सूखे होंठ आमतौर पर दरारें और, बदतर परिस्थितियों में, जब तक वे खून बहना शुरू नहीं करते। कभी कभी घावें अंधेरे निशान छोड़ सकती हैं। रंजकता एक और समस्या है इस से लड़ने का सबसे अच्छा तरीका सन -स्क्रीन फैक्टर 30 या उससे अधिक के लिए एक अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद का उपयोग करना है, जिससे सूरज से पैदा होने वाली धुँधली का सामना करना पड़ सकता है।
  • चित्र शीर्षक हल्की डार्क होंठ चरण 2
    2
    लिपस्टिक और अन्य गुणवत्ता वाले सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग करें क्या आप केवल लिपस्टिक का रंग या तथ्य यह है कि यह खूबसूरत पोशाक से मेल खाएगा? अगली बार जब आप अपने होठों के लिए एक उत्पाद खरीदते हैं, तो संरचना पढ़ें सबसे अच्छा विटामिन और मॉइस्चराइज़र वाले हैं साथ ही, ऐसे उत्पाद की तलाश करें जो कि रसायनों की तुलना में अधिक प्राकृतिक अवयव है। यह मत भूलो कि सनस्क्रीन को शामिल करने की आवश्यकता है हर समय अंधेरे टन पहनने से बचें यदि आप हर दिन लिपस्टिक पहनते हैं, तो हल्का रंग पसंद करते हैं क्योंकि वे अपने होंठ अंधेरे नहीं छोड़ेंगे।
  • चित्र शीर्षक हल्की डार्क होंठ चरण 3
    3
    एक सफेद मालिश की कोशिश करो एक टिप एक या दो घंटे के लिए बर्फ घन के साथ अपने होंठ रगड़ना है और फिर एक कागज तौलिया के साथ इसे सूखा है फिर क्षेत्र में मॉइस्चराइज़र लागू करें। यह एक प्रभावी तरीका है क्योंकि बर्फ में रक्त परिसंचरण बढ़ जाता है, जिससे ओठ लाल हो जाता है। इसके अलावा, मालिश भी गंदगी को हटा देगा और इसलिए मौके को हल्का करेगा।



  • चित्र शीर्षक हल्की डार्क होंठ चरण 4
    4
    नींबू का रस का उपयोग करें निश्चित रूप से आपने सुना है कि त्वचा पर काले निशान को हल्का करना कितना बड़ा है। उसी तरह, इस फल का रस होंठ पर काम करता है। इसके अलावा, यह विटामिन सी का एक बड़ा स्रोत है, जो सभी प्रकार की त्वचा समस्याओं के लिए फायदेमंद है। बस हर रोज अपने होंठ पर नींबू के रस की कुछ बूंदों को पोंछ लें, और इससे उन्हें हल्का होगा सर्वोत्तम परिणामों के लिए, यह सोने से पहले करें और सुबह अपने होंठ धोएं
  • चित्र शीर्षक हल्की डार्क होंठ चरण 5
    5
    आलू का उपयोग करें वे "कैटेकोलस", एक प्राकृतिक एंजाइम होते हैं जो त्वचा पर काले धब्बों को कम करने के लिए जाना जाता है। आधा में आटे को काटा लें और होंठ पर रगड़ें। यह नियमित रूप से और जल्द ही यह क्षेत्र गुलाबी है।
  • चित्र शीर्षक हल्की डार्क होंठ चरण 6
    6
    एक अनार साफ़ साफ़ करें। यह मिश्रण होंठ साफ़ करने के लिए महान काम करता है। अनार के कुछ बूंदों को ले लो और दूध की कुछ बूंदों के साथ मिश्रण करें और पंखुड़ी गुलाब करें। थोड़ी देर के लिए अपने होंठों पर रगड़ें इससे क्षेत्र की नज़रिया में वृद्धि होगी।
  • 7
    अपने होंठ उखड़ने की कोशिश करो सघन चीनी के 3 tablespoons और मक्खन के 2 tablespoons का प्रयोग करें एक मोटी पेस्ट बनाने के लिए अपने होंठों पर प्राकृतिक रंग को बहाल करने के लिए सप्ताह में एक बार रगड़ें।
  • चेतावनी

    • इन विधियों का उपयोग करते समय, किसी एलर्जी को ध्यान में रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com