IhsAdke.com

कैसे एक नग्न लिपस्टिक चुनें करने के लिए

एक नग्न लिपस्टिक चुनने पर, यह देखने के लिए कि आपके त्वचा पर यह कैसा दिखता है, अपने हाथ पर परीक्षण करके शुरू करें। रंग को आपके प्राकृतिक स्वर में अच्छी तरह से मिश्रण करना चाहिए, लेकिन आप होंठ को सेट करने के लिए थोड़ा गहरा नीयन भी चुन सकते हैं। जब आपको सही नग्न लिपस्टिक मिलती है, तो कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना महत्वपूर्ण होता है जब यह एक अच्छा प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए आवेदन करते हैं।

चरणों

भाग 1
सही स्वर ढूँढना

चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक चुनें चरण 1
1
हाथ में एक परीक्षा लें खरीदने से पहले उत्पाद का अनुभव करना जरूरी है, लेकिन आपको अपने होंठों पर एक टेस्टर लिपस्टिक (बहुत सारे रोगाणु!) नहीं देना चाहिए। परीक्षा लेने के लिए एक अच्छी जगह हाथ के शीर्ष पर है, जहां आप रंग अच्छी तरह देख सकते हैं।
  • कलाई के अंदर रंग परीक्षण करने के लिए एक और अच्छी जगह है, जो शरीर का एक हिस्सा है जिसका टोन चेहरा और होंठ की त्वचा की टोन के करीब है।
  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक चरण 2 चुनें
    2
    होंठ के सिरों के रंग की सूचना दें। लिप लाइनें आमतौर पर थोड़ा गहरे रंग हैं, खासकर अंधेरे-चमड़ी और काले-चमड़ी लोगों में लिपस्टिक के रंग का परीक्षण करते समय देखें कि टोन आपके होठों के समाप्त होने से मेल खाता है या नहीं। अन्यथा, मुंह पीला हो जाएगा।
  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक चुनें चरण 3
    3
    एक ही परिवार के रंग के लिए होंठों की प्राकृतिक स्वर को प्राथमिकता दें लिपस्टिक का रंग चुनते समय, अपने मुंह के प्राकृतिक रंग को नोट करें और त्वचा के स्वर के साथ उत्पाद को छोड़ने के लिए इसी तरह के सूक्ष्म अंतर को चुनें। एक लिपस्टिक के साथ नग्न प्रभाव प्राप्त करना आपकी टोन से पूरी तरह अलग होगी और यह बहुत कठिन होगा।
    • यदि आपके होंठ स्वाभाविक रूप से गुलाबी हैं, उदाहरण के लिए, गुलाबी पृष्ठभूमि के साथ रंग चुनने का प्रयास करें
  • भाग 2
    पूरक त्वचा टोन

    चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक चुनें चरण 4
    1
    अगर आपके पास स्पष्ट त्वचा है तो गुलाबी स्पर्श के साथ लिपस्टिक का उपयोग करने का प्रयास करें यदि आपकी त्वचा स्पष्ट है, तो आपको नग्न कांस्य तले हुए लिपस्टिक का चयन करने के लिए परीक्षा होगी। हालांकि, यह सूक्ष्मता आपकी उपस्थिति को पीला कर सकती है। एक कांस्य पृष्ठभूमि के बजाय, एक गुलाबी पृष्ठभूमि के साथ एक लिपस्टिक चुनें। यहां तक ​​कि अगर टोन चिकनी है, तो आप निराश नहीं देखेंगे
  • शीर्षक शीर्षक चित्र चुनें सही नग्न लिपस्टिक चरण 5
    2
    यदि आपके पास हल्के भूरे रंग की त्वचा है तो थोड़ी गहरा छाया चुनें। यदि आपके पास बहुत स्पष्ट त्वचा नहीं है, लेकिन यह भी अंधेरा नहीं है, तो आप थोड़ा गहरा नग्न लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं। हल्के गुलाबी या बेज टोन को अपने चेहरे से अच्छे से अपने होंठ भेद करने के लिए पर्याप्त परिभाषा के साथ अपनाना।
  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक चुनें चरण 6
    3
    औसत त्वचा के लिए, एक सुनहरा बेज रंग की छाया की कोशिश करो। यदि आपके पास भूरे रंग की त्वचा है, तो आप सोने के लिए खींचा एक टिंट चुन सकते हैं। ध्यान दें कि अगर चुना हुआ रंग आपकी त्वचा की टोन से थोड़ी गहरा है, तो अधिक परिभाषा के लिए इसके अलावा, उस उत्पाद का चयन न करने का प्रयास करें, जिसमें बहुत भारी बनावट है
    • यदि आप कुछ और रंग चाहते हैं, तो आप आड़ू रंग चुन सकते हैं। सामन भी एक उपयुक्त रंग है।



  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक का चयन करें चरण 7
    4
    काले फर के लिए एक गहरा छाया को अपनाना आम तौर पर, जब काली खाल के लिए एक "नग्न" सूक्ष्मता चुनते हैं, तो यह बहुत हल्का रंग चुनने के लिए आम है। देखें कि रंग आपकी त्वचा से मेल खाता है या यदि यह थोड़ा गहरा है। यदि आप थोड़ा सा चमक चाहते हैं, तो सुनहरे या कांस्य का स्वर चुनें
  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक चुनें चरण 8
    5
    सही नग्न को प्राप्त करने के लिए रंगों को मिलाएं। यदि आपको सटीक रंग नहीं मिला है, तो आप इसे मिक्स कर सकते हैं उदाहरण के लिए, एक गहरे नग्न के लिए, उस पर एक गुलाबी पृष्ठभूमि के साथ एक भूरे रंग की लिपस्टिक और गुलाबी लिपस्टिक पास करें। दोनों होंठ एक साथ मिश्रण करने के लिए सुनिश्चित करें
    • पूरी तरह से नग्न देखो बनाने के लिए, होंठों की टोन के करीब रंग ढूंढें।
  • भाग 3
    नग्न लिपस्टिक का उपयोग करना

    चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक का चयन करें चरण 9
    1
    उत्पाद को पारित करने से पहले होठों को उबालें। नंगा लिपस्टिकों में होंठों के हर कोने पर बल देने की शक्ति होती है, जो एक समस्या है जब क्षेत्र सूखा होता है। इसलिए, उत्पाद को लागू करने से पहले इस क्षेत्र की देखभाल करना महत्वपूर्ण है। आप, उदाहरण के लिए, एक का उपयोग कर सकते हैं होंठ उगने क्षेत्र को नरम करने के लिए और अधिक स्टाइलिश देखो के साथ रहना।
  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक का चयन करें चरण 10
    2
    क्षेत्र हाइड्रेट करें मॉइस्चराइज़र होंठों की स्थितियों को नरम करने में भी मदद करता है। एक्सफ़ोलीएटिंग के बाद, लिपस्टिक लागू करने से पहले एक मुलायम नींव बनाने के लिए एक होंठ बाम लागू करें।
  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक का चयन करें चरण 11
    3
    एक पनाह का प्रयोग करें यदि आप अपने होंठों को पूरी तरह से कवर करना चाहते हैं, तो लिपस्टिक लागू करने से पहले आपको क्षेत्र में थोड़ा छिपाना चाहिए। छिपानेवाला क्षेत्र के प्राकृतिक रंग को मिटा देगा और नग्न होंठों के वांछित रूप को प्राप्त करने में मदद करेगा।
  • चित्र का शीर्षक सही नग्न लिपस्टिक का चयन करें चरण 12
    4
    चमक का उपयोग करके एक चमक की परत बनाएं नग्न लिपस्टिक थोड़े नरम होते हैं, और चमक की एक परत एक अतिरिक्त चमक लाने में मदद कर सकती है। आपको ज्यादा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, होंठों के बीच में थोड़े से उन्हें उजागर करना।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com